IhsAdke.com

कैसे नंगे होने के लिए मज़ा है

नग्नता अक्सर सांस्कृतिक प्रभावों कि इस तरह की धारणा को शामिल कलंक है कि के साथ जुडा हुआ है और की वजह से असहज या शर्मनाक देखा जाता है। अभी तक कई लोगों के लिए, नग्नता गहरा मुक्ति है। इस बिंदु के साक्ष्य कालोनियों naturist और न्यूडिस्ट समुद्र तटों में मनाया जा सकता है, लेकिन इस स्तर तक पहुँचने के लिए - न्यूडिस्ट मन को मुक्त कर देते -, आपको पहले त्वचा ही आदत हो जाना चाहिए।

चरणों

विधि 1
अपने आप को महत्व देना

चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नग्न कदम 1
1
एक निजी प्यार दिनचर्या बनाएँ एक नियमित रूप से स्थापित करें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने में मदद कर सकता है आप जो भी चाहें कर सकते हैं - अपने बालों को सीधा करें, अपने नाखून करें या शरीर को सुशोभित करने वाली कुछ का उपयोग करें
  • इस तरह के कार्यों को शरीर से संबंधित नहीं होना चाहिए। सिर्फ उसे अपने बारे में आपको अच्छा महसूस करने में मदद करें जो कुछ भी आपको अपने स्वयं के व्यक्ति का महत्व देता है वह कई फायदे लाएगा खुद का ख्याल रखना काफी उपयोगी होगा
  • कपड़े पहने हुए जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं आत्मविश्वास को बढ़ाता है। यदि आप अपने कपड़े पहनने के बारे में अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो उनके बिना अच्छा महसूस करना मुश्किल होगा।
  • इस रूटीन को अक्सर करें आत्मविश्वास विकसित करने के लिए, एक सप्ताह में एक बार कम से कम इस दिनचर्या को अपने आप को ख्याल रखने के लिए एक निरंतर शेड्यूल या दिन स्थापित करने के लिए दोहराएं।
  • यदि आप पार्क या तैराकी के समय में नियमित चलना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें। जो सब कुछ आपको अधिक आत्मविश्वास और सहज बनाता है उसे करें
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 2
    2
    स्वस्थ खाओ कुछ भी आप अपने शरीर की सराहना नहीं कर सकते हैं और अपने आप को एक अच्छा भोजन के रूप में ख्याल रख सकते हैं। भोजन अच्छी तरह से आपको अच्छी तरह से काम करने के लिए शरीर को "अच्छा ईंधन" देने की और याद दिलाता है कि अच्छा लग रहा है
    • यह शरीर आपके पास अगर आप खाने के लिए अतिरिक्त डोनट्स के बारे में सोच रहे हैं या सभी खाली हाल के दिनों में किया जाता कैलोरी गिनती है की सराहना करने के लिए मुश्किल है। यह केवल आपको और अधिक असुरक्षित और दोषी महसूस करेगा, जो नग्न होने के दौरान आपके लिए मज़ेदार विश्वास की आवश्यकता को पूरा करता है।
    • आप क्या खाने के बारे में दोषी महसूस न करें यदि आप खाना चाहते हैं, तो सभी कैलोरी की गणना करने में समय बर्बाद मत करो या उपभोग किए जाने पर बहुत ज़्यादा दर्शाएं। आत्मविश्वास में सुधार करने का यह एक तरीका भी है।
    • आपके निवास में रहने वाले त्वचा का आनंद लेने के लिए स्वस्थ आहार खाएं खाना ही याद दिलाता है कि शरीर को खिलाया जाना चाहिए और अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए।
    • यदि आप पहले से ही एक स्वस्थ आहार या पोषण योजना का पालन करते हैं, तो आपको बहुत आगे जाने की जरूरत नहीं है। यदि आप भोजन के बारे में बहुत चिंतित हैं, तो व्यस्त दिनों में देर रात नाश्ते खाएं यहां तक ​​कि स्वस्थ रहने के लिए भी आपको याद रखना चाहिए कि अतिरंजना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक भी हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 3
    3
    अपने आप को सराहना अपने आप को लगातार कम करने के बजाय, तारीफ छोड़ दें नग्न होने पर विश्वास आपके शरीर को न पहचानने या अपने आप को नीचे डालने के दृष्टिकोण से शुरू होता है
    • अपने आप की प्रशंसा करने की प्रक्रिया कुछ चीजें न करने की जिम्मेदारी होती है जैसे कि खुद की आलोचना करना। दर्पण के सामने खड़े मत बनो, जो आपको अपने शरीर के बारे में पसंद नहीं है।
    • उन चीज़ों की सूची दें जिनकी आप उन्हें पसंद करते हैं और, यदि आवश्यक हो, तो उन्हें लिखें उन नकारात्मक गुणों का सामना करने के लिए इन गुणों का उपयोग करें जो आप अपने और अपने शरीर के बारे में कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बारे में कुछ नकारात्मक सोचते हैं, तो सकारात्मक विचारों में से एक के साथ उस विचार से लड़ें जो पहले से ही पहचानी जा चुकी हैं। उदाहरण के लिए, लड़ने के लिए "मैं अपनी बाहों को घृणा करता हूं" के साथ "मेरे पास सुंदर पैर हैं"
  • विधि 2
    अपने शरीर के साथ परिचित हो रही है

    चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 4
    1
    शरीर को जटा दें किसी भी प्रकार की शारीरिक गतिविधि, इसे चलना, नृत्य करना या योग का अभ्यास करना, आपके शारीरिक आत्मविश्वास को विकसित करने में मदद करता है
    • ऐसा कुछ करना पसंद करें जो आनंददायक है चलना, कराटे अभ्यास, तैराकी और नाच, उदाहरण के लिए, ऐसे गतिविधियां हैं जो आपको शरीर के आंदोलनों के साथ मज़बूत सहयोग में मदद कर सकते हैं।
    • व्यायाम को आकार और शरीर को आकार देना। अपनी पसंद के बावजूद, यह आपके शरीर को मूर्तिकला बनाने और मज़े लाने के लिए दोनों काम करता है।
    • व्यायाम या शारीरिक गतिविधि आपको अपने शरीर के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद कर सकती है, जो कुछ नंगा होने पर बहुत मदद करता है। बिंदु वजन कम करने के लिए नहीं है, बल्कि शरीर के आंदोलन के माध्यम से आत्मविश्वास प्राप्त करना है।
    • हाइड्रेटेड रहो अगर आप मध्यम या तीव्र गति से ट्रेन करना चाहते हैं। अन्यथा, आप पूरे दिन थका हो जाएंगे और अस्थमा वाले लोगों के मामले में, सांस से बाहर हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक है मज़ बेनेजिंग नंगे 5
    2
    अपने शरीर को लाड़ प्यार एक मालिश या चेहरे का मिला अपने शरीर को सम्मान देने का एक तरीका है अपने आप को कुछ सुविधाएं प्रदान करना यह आपको उससे प्यार करने और प्यार करने में मदद करता है, इससे पहले के कई चरणों को शामिल करना आसान होता है, जैसे जॉगिंग और अच्छी तरह से खाएं
    • यह कुछ सरल हो सकता है, जैसे टब का उपयोग करने के बजाय टब में एक लंबा स्नान करना। पानी में कुछ समुद्री नमक या फूलों की पंखुड़ी भी जोड़ें।
    • इस तरह के शेविंग, बालों में कंघी और शरीर पर लोशन मॉइस्चराइजिंग खर्च के रूप में व्यक्तिगत देखभाल,, तत्व हैं जो आपके जीवन को और अधिक लक्जरी और मूल्य ला सकता है के सभी कुछ हैं। ये कार्य वस्त्र, जूते और गहने जैसे कवच की परवाह किए बिना आपके शरीर के आत्मसम्मान को विकसित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 6
    3
    घर पर नग्न रहें यदि आप घर पर नंगा बिना आराम महसूस कर रहे हैं, तो यह दूसरों की उपस्थिति में भी आसान होगा और आप इस प्रक्रिया में मजा भी कर सकते हैं। बाहर की दुनिया में नग्न होने में आराम के लिए अपनी नग्नता के साथ आराम महसूस करना आवश्यक है।
    • दर्पण के सामने नग्न खड़े रहें - आलोचना के लिए नहीं बल्कि प्रशंसा के लिए। ऐसा करने से आप अपने नग्न शरीर के साथ अभ्यस्त होंगे। यदि आप खुद को कपड़े के बिना देखने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, तो आप आराम से महसूस नहीं करेंगे, जब दूसरों ने आपको इस तरह से देखा होगा।
    • नग्न होने के दौरान घर के चारों ओर एक गतिविधि करें पौधों, नृत्यों को जलाने, एक किताब पढ़ो, अपने बालों को ढंकना यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि गतिविधि क्या है, जब तक आप इसे बिना किसी कपड़ों के आराम कर रहे हैं
    • यदि आप अभी भी पूरी तरह से नग्न होने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अंडरवियर पहनें और वहां से आगे बढ़ें। आपके निपटान में कई प्रकार हैं, और आपको निश्चित रूप से एक मिलेगा जो आपको आत्मविश्वास और सेक्सी लग सकता है।
    • अन्य दैनिक गतिविधियों में नग्नता को शामिल करना प्रारंभ करें, भले ही आप घर से दूर हों उदाहरण के लिए, अपने अंडरवियर के बिना छोड़ने का प्रयास करें, या ब्रा बिना जाओ
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 7
    4
    नग्न रोज की गतिविधियां करें सामान्य कार्य जैसे कि फोनिंग थोड़ी देर बाद अजीब नहीं लगता। इसके अलावा, आप उस छोटे से रहस्य की एड्रेनालाईन महसूस करेंगे
  • चित्र शीर्षक है मजेदार हो रहा है नंगे कदम 8
    5
    कपड़े के बिना एक सैंडविच बनाओ खाद्य और नग्नता हमेशा एक साथ नहीं होते हैं, लेकिन उन्हें जोड़ना संभव है। फिर भी, नग्न खाना पकाने के दौरान सावधान रहना महत्वपूर्ण है। अपने आप को बचाने के लिए एक एप्रन पहनें
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 9
    6
    कपड़े बिना टेलीविजन देखें अपने पसंदीदा कुर्सी पर जाएं या सोफे पर सबसे अच्छी जगह पर जाएं और अपने कपड़े ले जाएं। टीवी चालू करें, अगर यह मामला नहीं है, और इसे देखिए ... बिना किसी कपड़े के।
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे चरण 10
    7
    घर के माध्यम से नग्न चलो बाहर से देखने से बचने के लिए अंधा या पर्दे बंद करें अधिकांश जगहों पर कानून अशुभ एक्सपोज़रिंग का अपराध करता है।



  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 11
    8
    कपड़े के बिना सो जाओ यदि आप सोते हुए कपड़े पहनने की आदत में हैं, तो कुछ नया करें कपड़े धो लें सबसे पहले, यह अजीब लग सकता है, लेकिन फिर भी जारी रहें। जल्द ही, आप यह पसंद करना शुरू कर सकते हैं कि त्वचा और चादरों के बीच कोई जुदाई नहीं है।
  • विधि 3
    नग्नता के आदी हो रही है

    1. 1
      अपनी नग्नता के साथ सहज महसूस करके, आप इसे सार्वजनिक स्थितियों में अपनाने में सक्षम होंगे।
    2. चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 12
      2
      एक फिनिश, तुर्की या कोरियाई स्पा पर जाएं अधिकांश कोरियाई स्पा में न्यडिस्ट इलाकों को सेक्स से अलग किया जाता है, यह दर्शाता है कि आपके पास विशिष्ट क्षेत्रों तक सीमित किए बिना नग्न होने की आजादी है। इस प्रकार, पुरुष क्षेत्र में, सभी पुरुष नग्न होने के लिए स्वतंत्र हैं, और इसी तरह महिला क्षेत्र भी है।
      • ऐसी जगहों के भीतर, सौना, स्नान क्षेत्र और व्यक्तिगत देखभाल कक्ष हैं। तो आप अन्य लोगों की कंपनी में नग्न होने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं
      • यदि आप पूरी तरह से आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो आंशिक रूप से इसे कवर करने के लिए एक छोटी सी पन्नी का उपयोग करें। आमतौर पर, पहनने के लिए एक समान वर्दी भी होती है।
      • किसी दोस्त के साथ आने के लिए किसी के साथ आओ, अगर वह आपको और अधिक आरामदायक बनाता है कुछ लोग अजनबियों के साथ शुरू करना पसंद करते हैं
      • करने के लिए कुछ खोजें स्पा में स्नान या अपने शरीर की देखभाल करें, और आप अपनी नग्नता पर इतना ध्यान केंद्रित नहीं करेंगे।
      • इसके अलावा, जब आप वहां होते हैं, मालिश करें यह मन को शांत करने में मदद करता है और पीठ को आराम भी करता है।
      • कपड़े के बिना मालिश, उदाहरण के लिए, अन्य लोगों की उपस्थिति में नग्न होने के आदी होने का एक तरीका है आम तौर पर ऐसे हिस्से जिन्हें मालिश नहीं किया जा रहा है आमतौर पर एक तौलिया के साथ कवर किया जाता है, जिससे आप को कवर किया जा सकता है।
    3. चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 15
      3
      कपड़े के बिना सूरज ले लो यह इमारत की छत पर, बालकनी पर या स्थानीय पूल पर, बशर्ते इसे अनुमति दी जाती है।
    4. चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे चरण 13
      4
      आपके नग्नता का समर्थन करने वाले व्यक्ति के सामने नग्न खड़े रहें यदि आपके पास एक साथी, मित्र या रिश्तेदार है जो आपकी जीवन शैली का समर्थन करता है, तो उसकी उपस्थिति में नग्न रहें, लेकिन केवल अगर वह इसके साथ सहज महसूस करता है
      • यदि आप अपने साथी या पति के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप सेक्स या यौन क्रिया के अन्य रूपों के दौरान भी अधिक आरामदायक होंगे।
      • सहायक व्यक्ति की उपस्थिति में नग्न होने से आपको आत्मविश्वास प्राप्त करने और भय को खत्म करने में भी मदद मिल सकती है। कोई भी ज़ोर-शोर, बिंदु या हंसी नहीं करेगा, जो कई लोगों के भय के कारण हैं।
      • उदाहरण के लिए नग्न होने पर मालिश, अन्य लोगों के करीब आपकी नग्नता में इस्तेमाल होने का एक तरीका है आम तौर पर, भागों जिन्हें मालिश नहीं किया जा रहा है आम तौर पर एक तौलिया के साथ कवर किया जाता है, जिससे उन्हें कवर किया जा रहा है।

    विधि 4
    सार्वजनिक नग्नता के साथ परिचित होना

    चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 16
    1
    एक दोस्त या रोमांटिक पार्टनर के साथ नग्न तैरो। पानी आंशिक रूप से आपके नग्न शरीर को छिपाएगा, जिससे आपको नग्नता के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा और इसके साथ मज़े करना होगा।
    • अतिरिक्त सुविधा के लिए, अगर आपको अपनी त्वचा को दिखाने के बारे में विश्वास नहीं होता है, तो बहुत छोटी बिकनी या हल्के या त्वचा का रंग पहनें।
  • चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 17
    2
    एक नग्न समुद्र तट पर जाएँ चूंकि हर कोई नग्न होना चाहिए, आप शायद केवल अपनी खुद की त्वचा पहनने में और अधिक आरामदायक हो जाएगा। नंगा समुद्र तटों आपको अजनबियों के सामने चलने, तैरने और किसी भी कपड़ों के बिना वॉलीबॉल और फ्रिसबी खेलते हैं। आप और मौका कहां मिल सकते हैं?
  • चित्र शीर्षक है मज़ बेनेज नंगे चरण 18
    3
    नग्न योग करो आम तौर पर, इस तरह की कक्षाओं को सेक्स से अलग किया जाता है और फिर भी सभी प्रतिभागियों को अपनी नग्नता के साथ आसानी से छोड़ने के लिए इकट्ठा किया जाता है, आकार या आकार की परवाह किए बिना।
  • चित्र शीर्षक है मजेदार होने के नाते नंगे कदम 19
    4
    नग्न भागो कुछ शहरों में न्यडिस्ट रेसिंग की पेशकश होती है, जैसे कि रोज़किल्डे में डेनिश महोत्सव के मामले में, जहां लगभग 30 धावक घटना की जगह के आसपास प्रतिस्पर्धा करते हैं, पूरी तरह नग्न
  • चित्र शीर्षक है मजेदार हो रहा है नंगे कदम 20
    5
    एक समूह या न्यडिस्ट कॉलोनी में शामिल हों यदि आप वास्तव में कपड़े से बाहर चलने का आनंद लेते हैं, तो आप शायद इसे अधिक बार करना चाहते हैं। इस समूह में, आपको उन लोगों को मिलेगा जो नग्न होने पर मजे लेने में अपनी खुशी साझा करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने आस-पास के अन्य नग्न लोगों के खिलाफ पूर्वाग्रह दिखाओ न। सकारात्मक सोचें, नकारात्मक न करें

    चेतावनी

    • धूप के दिनों में बहुत सारे सनस्क्रीन का उपयोग करें अगर यह बहुत ठंडा हो जाता है, तो कुछ कपड़े पहनें। हमेशा अच्छे निर्णय लें और मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com