IhsAdke.com

कैसे इसे जानने के बिना अपने कमरे में न्यडिज्ज अभ्यास करने के लिए

क्या तुमने कभी न्यडिस्ट आंदोलन के बारे में उत्सुक किया है? न्यडिज्म, जिसे प्रकृतिवाद के नाम से भी जाना जाता है, सभी सुंदरता और आजादी का आनंद ले रहे हैं, जब आप अपने कपड़े से छुटकारा पाने और प्रकृति में लौटते हैं। अगर आप सार्वजनिक रूप से न्यडिज्ज के लिए तैयार नहीं हैं, या तैयार नहीं हैं, तो आप अपने कमरे से पहले ही कोशिश कर सकते हैं। देखभाल और गोपनीयता के साथ, आप अपने कमरे को एक व्यक्ति न्यडिस्ट कॉलोनी में बदल सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने बेडरूम में न्यडिज्म का अभ्यास करना

कोई भी जानने के चरण 1 के साथ अपने कक्ष में प्रैक्टिस न्यडिज्म शीर्षक वाला चित्र
1
कुल गोपनीयता रखें कमरे के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद करें और लॉक करें जहां आप रहेंगे। विशेष रूप से रात में, पर्दा बंद करें दरवाजे के पास एक तौलिया या कपड़ा रखें, अगर यह और मंजिल के बीच कोई स्थान हो। आप बिना किसी हस्तक्षेप के पूर्ण गोपनीयता चाहते हैं। यह नग्न क्लब में लोगों के लिए विनम्र माना जाता है ताकि अपनी तौलिया बैठ सकें, ताकि आप अपने बेडरूम में अभ्यास शुरू कर सकें।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सी चीज़ें हैं और आप जब तक चाहें तब तक अकेले रह सकते हैं।
  • कोई भी जानने के चरण 2 के साथ आपका कक्ष प्रैक्टिस न्यूडिज़म शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कपड़े निकाल दो उन्हें एक ढेर में रखें ताकि आप उन्हें डाल दें अगर कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है। यदि आप वास्तव में चिंतित हैं कि कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है, तो आपको यह करना चाहिए हालांकि, आप एक तौलिया को करीब से रख सकते हैं और इसमें जल्दी से कर्ल लगा सकते हैं और कह सकते हैं कि आप किसी न किसी में चलने के दौरान स्नान कर रहे थे।
  • कोई भी जानने के चरण 3 के साथ अपने कक्ष में प्रैक्टिस न्यडिज्म शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्या करें जो आप सामान्य रूप से करेंगे अब जब कि आप अपने सामने किसी भी बाधा से छुटकारा पा चुके हैं, बस अपने कपड़े की तरह, आप सामान्य रूप से अपनी दैनिक दिनचर्या को पूरा कर सकते हैं। इसलिए विशेष रूप से कुछ खास न करें, क्योंकि आप अधिक उत्साहित हैं। असली न्यडिस्ट्स वे करते हैं जो वे आम तौर पर करते हैं, केवल नग्न - भले ही वे बहुत अधिक आनंद ले सकें और अधिक सहज महसूस कर सकें। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपने कमरे में कर सकते हैं:
    • मज़ा लो एक किताब पढ़ो, कुछ कंप्यूटर गेम खेलें, टीवी देखें, ड्रा, पेंट करें, सॉलिटेयर खेलें, क्रॉसवर्ड, गिटार खेलो, इत्यादि।
    • व्यापार के लिए जाओ अपने को फिर से शुरू करें, इंटरनेट पर कुछ खोजें, अपना आयकर करें, अपने कमरे को साफ करें, अपनी तस्वीरों को व्यवस्थित करें आदि हालात जो सामान्य रूप से करने के लिए बहुत अच्छा नहीं होते (उदाहरण के लिए, सफाई की तरह) अधिक सुखद हो सकता है अगर कपड़ों के बिना किया जाता है।
    • स्वस्थ रहें हल्के व्यायाम, खींचने या योग बहुत लाभदायक हो सकता है जब आप नग्न हो, खासकर एक पूर्ण लंबाई वाले दर्पण के सामने जहां आप मांसपेशियों और स्नायुबंधन को कार्रवाई में देख सकते हैं
      कोई भी जानने के चरण 3 बुलेट 3 के साथ आपका कक्ष प्रैक्टिस न्यडिज्म शीर्षक वाला चित्र
    • अपने आप को मालिश दे दो यहां तक ​​कि अगर आप अपनी पीठ तक पहुंचने में असमर्थ हैं, तो आप तनाव को दूर करने के लिए अपने पैर, हाथ, पैर, हाथ, पेट, सिर और अन्य स्थानों की मालिश कर सकते हैं।
    • पपरेकी खुद यदि आपके पास अपने निपटान में बहुत समय हो, तो आनंद लें कि आप नग्न हैं और कंबल पर आराम करते हुए अपने शरीर पर क्रीम भर रहे हैं।
    • बोल्ड हो एक मित्र को बुलाओ और उसके साथ बात करो जब तक वह अपने दोस्त के बिना नग्न हो। देखें कि किसी व्यक्ति के साथ प्लैटिक स्तर पर बातचीत करने के लिए कैसा महसूस होता है जब आप किसी भी कपड़े नहीं पहन रहे यदि आप पूरी तरह से सहज महसूस करते हैं, तो आप भविष्य में एक न्यडिस्ट समूह में शामिल हो सकते हैं जब आप तैयार हों।
      कोई भी जानने के चरण 3 बुलेट 6 के साथ आपका कक्ष प्रैक्टिस न्यूडिज्म शीर्षक वाला चित्र
    • पता है कि उसके पास कामुकता का कोई संबंध नहीं है। यद्यपि आप खुद को स्पर्श करने की कोशिश करते हैं जब आप नग्न होते हैं, जो पूरी तरह से स्वाभाविक है, याद रखें कि न्यडिज्म के बुनियादी सिद्धांतों में से एक को कामुकता का कोई संबंध नहीं है। तो जब आपके द्वार बंद हो जाए तो आपके कमरे में बहुत कुछ करना ज़रूरी है।
  • कोई भी जानने के चरण 4 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिस न्यूडिज़म शीर्षक वाला चित्र
    4
    सो जाओ नग्न बहुत से लोग नग्न हो जाते हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है, भले ही वे खुद को नडिस्ट नहीं मानते हों अगर आप अपने शयनकक्ष में न्यडिज्ज का गंभीरता से अभ्यास करना चाहते हैं, तो शुरू करने और बिस्तर पर नग्न जाने का एक बढ़िया तरीका है- यदि आप पकड़े जाते हैं, तो लोगों को यह अजीब नहीं मिलेगा, जितना ऐसा करते हैं। बाथरूम के पास जाने के लिए अगर रात के बीच में उठना है तो पास में एक बाथरोब छोड़ो। यदि आप नग्नता को गंभीरता से लेते हैं, तो आप सुबह उठ सकते हैं और जितनी जल्दी हो सके कमरे को छोड़ सकते हैं।
  • कोई भी जानने के चरण 5 के साथ आपका कमरा प्रैक्टिस न्यडिज्म में शीर्षक वाला चित्र
    5
    न्यडिज्म के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा जब आप अपने कमरे में अकेले हैं, तो एक और दिलचस्प बात यह है कि न्यडिज्म के बारे में ऑनलाइन खोज करना है इससे पहले कि आप कहते हैं कि वास्तव में आप इसे समझते हैं, वहाँ कई चीजें हैं जो आपको नंदीवाद के बारे में जानना चाहिए। यहां गलतियों की एक सूची दी गई है जो लोग सामान्य रूप से करते हैं:
    • कई न्यडिस्ट्स, वास्तव में, प्रकृतिवादी कहलाते हैं।
    • नग्नता यौन संबंध नहीं है नग्न होना पूरी तरह से प्राकृतिक होना चाहिए, असुविधा या उत्तेजना पैदा करने के बजाय
    • नग्नता को स्वतंत्रता हासिल करना है कि बच्चों को नग्न चलने में महसूस होता है आपको समाज द्वारा लगाए गए सभी प्रतिबंधों के बारे में सोचने से रोकना होगा और बच्चे को अपने अंदर प्रभार लेना चाहिए। न्यडिज्म खेलकूद है
    • नूडिज़्म को प्राकृतिक स्थिति में लौटने के द्वारा ही प्राकृतिकता भी कहा जाता है
    • हालांकि यह सार्वजनिक स्थानों पर नग्न होने के लिए गैरकानूनी है, जब तक आप संयुक्त राज्य अमेरिका में अर्कांसस, सऊदी अरब, ईरान या कुछ अन्य जगहों पर नहीं रहते हैं, तब तक नग्नता अवैध नहीं है।
    • नग्नता का यौन विकृति का कोई संबंध नहीं है Nudists एक पूरी तरह से स्वस्थ यौन जीवन है - वे अपने दैनिक जीवन अधिक यौन बस नहीं है क्योंकि वे कपड़े पहने नहीं हैं यह कहना भी नहीं है कि वे अलैंगिक हैं। एक न्यडिस्ट समूह का हिस्सा बनने का मतलब यह नहीं है कि आपको अत्यधिक यौन होना चाहिए, सिर्फ इसलिए कि आप "नग्न" हैं।
    • आपको न्यडिस्ट होने के लिए एक संपूर्ण शरीर की आवश्यकता नहीं है आपको वास्तव में क्या जरूरत है, जिस तरह से आप कर रहे हैं, उसके साथ सहज होना चाहिए।
    • आपको न्यडिस्ट होने के लिए हर समय नग्न होने की ज़रूरत नहीं है। कई न्यडिस्टों की सामान्य नौकरियां होती हैं और जब वे "आवश्यकता" होती हैं, तब वे कपड़े पहनते हैं, हालांकि वे हमेशा नग्न होने और खुद को व्यक्त करने के अवसरों की तलाश करते हैं।
  • कोई भी जानने के चरण 6 के साथ अपने कक्ष में प्रैक्टिस न्यडिज्म शीर्षक वाला चित्र
    6
    फिर से तैयार हो जाओ। दुर्भाग्य से, आप हमेशा अपने कमरे में नग्न नहीं रह सकते। चाहे वह फिल्मों में दोस्तों से मिलने या परिवार के साथ भोजन करने के लिए हो, अब अपने कपड़े वापस दुनिया में और बाहर निकलने का समय आ गया है। यदि आप अपने कपड़ों पर फिर से असहज महसूस कर रहे हैं और चारों ओर नहीं जा सकते हैं, तो शायद समय हो सकता है कि आपकी नग्नता को दूसरे स्तर पर ले जाने के बारे में सोचना शुरू करें।



  • विधि 2
    आपकी नग्नता को अगले स्तर पर लेना

    कोई भी जानने के चरण 7 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक समय में एक कमरा एक बार जब आप अपने शयनकक्ष में न्यडिज्ज के अभ्यास के साथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, तो आप इसे अगले स्तर पर ले जा सकते हैं। यदि आप इसे अपने बेडरूम में ही अभ्यास करना चाहते हैं, तो आपके साथ सहकर्मियों या परिवार के सदस्यों के साथ रहने की संभावना है जो आपकी नई जीवनशैली को पूरी तरह समझ नहीं सकते हैं। यदि यह मामला है तो आपके पास उनसे बात करने और देखने के विकल्प हैं कि वे कैसे प्रतिक्रिया करते हैं (कठिन विकल्प) या जब आप अकेले हों तो घर में अन्य कमरों की खोज करना शुरू करें
    • जब आप शॉवर लेते हैं तो अपने बेडरूम से बाथरूम में नग्न जाकर शुरू करो तो इस तरह दूसरे कमरे में जाने की कोशिश करें, भले ही यह कुछ मिनटों के लिए ही हो।
    • जब आप जानते हैं कि अगले कुछ घंटों के लिए घर में कोई नहीं होगा, तो पर्दे बंद करें और आगे और पीछे मज़ेदार रहें।
    • सुनिश्चित करें कि "योजना बी" केवल तभी है जब कोई उम्मीद से पहले घर पहुंचता है (यदि आप वास्तव में मैं नग्न टीवी देख रहा था क्यों समझाने की देखभाल)
    • आप हमेशा एक तौलिया बना सकते हैं, इसमें कर्ल लगा सकते हैं और कह सकते हैं कि आप शॉवर से बाहर निकल रहे थे। हालांकि, यदि आप वाकई न्यडिज्म पर विश्वास करते हैं, तो आप हमेशा के लिए छिपाना नहीं चाहते हैं, है ना?
  • कोई भी जानने के चरण 8 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्वेषण करें। एक बार जब आप अपने घर के चारों ओर घूमने की कला में काम करते हैं, तो आप अगले कदम उठा सकते हैं। यदि आप एक अपेक्षाकृत पृथक क्षेत्र में रहते हैं, या एक के करीब, तो देखें कि पिछवाड़े के माध्यम से नंगे पैर चलने के लिए कितना अच्छा है, कुछ साफ़ करना, या एक सुनसान समुद्र तट पर किसी व्यक्ति की प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहें जो आपको देख सकता है और गलत धारणा प्राप्त कर सकता है, और इसे आप सबसे अलग क्षेत्र में कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक अच्छी तरह से पृथक झाड़ी के निशान के लिए जा सकते हैं या फिर सुनसान समुद्र तट पर जा सकते हैं और नंगा हो सकते हैं।
    • यदि आप तत्वों के करीब होने की तरह देखते हैं तो देखें क्या ऐसा कुछ है जिसे आप लंबे समय तक करना चाहते हैं, और अजीब नहीं लगता है?
  • कोई भी जानने के चरण 9 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    3
    आपके निकटतम लोगों के बारे में इस बारे में बात करें। यदि आप स्वतंत्रता पसंद करते हैं जो आपको नग्न होने पर महसूस किया गया था, तो आप इसके बारे में प्रियजनों से बात करना चाह सकते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त, आपकी प्रेमिका या अपने प्रेमी से या यहां तक ​​कि (बहुत सावधानी से!) अपने माता-पिता से बात करें यदि आपको लगता है कि यह इच्छा आपके लिए एक अनिवार्य हिस्सा बन गई है और लोगों को इसके बारे में पता होना चाहिए। तैयार रहो, जैसा कि कुछ लोग समझ नहीं सकते हैं कि क्या नकलीवाद का प्रतिनिधित्व करता है और आपको न्याय करने के लिए समाप्त हो सकता है। लेकिन चिंता न करें, वे अंततः स्वीकार करेंगे। और अगर आप इसे स्वीकार नहीं करते हैं, तो आपको इसके साथ निपटने का एक रास्ता मिल जाएगा।
  • कोई भी जानने के चरण 10 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन लोगों से मिलें जो समान रूप से सोचते हैं यदि आप न्यडिस्ट होना चाहते हैं तो आपको अपने हित में अगला कदम उठाने की जरूरत है और न्यडिस्ट समुदायों से लोगों से मिलना चाहिए, जो अच्छे और सुरक्षित स्थानों पर नक्सलवाद का अभ्यास करते हैं। ये समुदाय आपको उन जगहों को ढूंढने में सहायता करेंगे, जहां आप अभ्यास कर सकते हैं, चाहे निजी आवास में या क्लब में।
    • आप समुद्र तटों या न्यडिस्ट रिसॉर्ट्स की खोज भी कर सकते हैं।
    • डरो मत यदि आप सही घर मिलते हैं, तो आप यौन या हिंसक जगह में प्रवेश नहीं करेंगे। डाइविंग हेडफ़ोस्ट से पहले समूह के आदर्शों को अनुसंधान करें न्यडिस्ट मनोरंजन में किसी के स्वभाव और सम्मान की स्वीकृति का प्रतिनिधित्व करना चाहिए और किसी के व्यक्तित्व के लिए और स्वतंत्र महसूस करना चाहिए, असुविधाजनक नहीं।
  • कोई भी जानने के चरण 11 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    5
    "कपड़ों की छुट्टियों" पर विचार करें यदि आप जहां रहते हैं, नग्न होने के विचार से सहज नहीं होते हैं, तो नग्न रिज़ॉर्ट की खोज करें आप "नग्न स्पा" के लिए भी इंटरनेट खोज सकते हैं और एक जगह ढूंढ सकते हैं जो आपके लिए एकदम सही है। इस समूह में अपने आप को विसर्जित करने का यह एक शानदार तरीका हो सकता है कि आपको किसी भी समय अपनी मां या आपके छठे कक्षा के शिक्षक मिले।
  • कोई भी जानने के चरण 12 के साथ अपने कमरे में प्रैक्टिशनिंग न्यूडिज़्म शीर्षक वाला चित्र
    6
    यदि आप आरामदायक नहीं हैं, तो अपने आप को सब कुछ रखें। सार्वजनिक ननयम सभी के लिए नहीं है चाहे आप केवल अपने बेडरूम में या अपने घर में नग्न होना चाहते हैं, वहां कुछ भी गलत नहीं है। आपको सार्वजनिक में न्यडिस्ट होने की ज़रूरत नहीं है, या अन्य न्यडिस्टों के करीब। यह आपको जो लगता है और उस तरह महसूस करता है जो आपको "खुश करता है।" तो मजा आ रहा है नग्न - तुम कहीं भी हो!
  • युक्तियाँ

    • वॉल्यूम या ध्वनियों को न्यूनतम (हेडफ़ोन सहित) रखें ताकि आप सुन सकें कि क्या कोई नग्न होने के दौरान दरवाजे पर चलता है या दस्तक देता है
    • हाथ में हमेशा एक स्नान वस्त्र और चप्पल लें, अगर दरवाजे का जवाब देने के लिए कमरे को छोड़ने की आवश्यकता है, बाथरूम जाना, फोन का जवाब देना, कुछ खाएं, आदि। अपने सभी कपड़े वापस डालने से यह बहुत आसान होगा, इसलिए उन्हें तुरंत बाहर निकालें हालांकि, अगर कोई आपको देखता है तो प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार रहें "आह, मैं एक शॉवर ले जा रहा हूँ!" एक उचित जवाब है। लेकिन ज़ाहिर है, तो, आपको ऐसा करने की ज़रूरत है
    • अपने साथ इस समय का आनंद लें और मजे करो! यह आपके लिए यह सराहनीय है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कितना अनोखा हैं।
    • यह न्यडिस्ट लेबल का हिस्सा है, जब आप एक रिसॉर्ट या किसी घटना में जाते हैं, तो अपना खुद का तौलिया लाने के लिए। यहां तक ​​कि अगर आप अभी तक इस प्रकार की समाजीकरण में जाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो अपने कमरे में एक तौलिया लेने के लिए हमेशा अच्छा अभ्यास होता है, जहां आप अपने "नग्न विराम" में बैठते हैं, ताकि आप इस विचार को इस्तेमाल कर सकें।
    • यदि आप अपने कमरे में एक घंटे या उससे अधिक समय तक नग्न रहने की योजना बनाते हैं, तो आप कुछ खाने और पीने के लिए कुछ भी लेना चाह सकते हैं

    चेतावनी

    • जब आपके माता-पिता या पति घर पर न हों, तो नग्नता का अभ्यास करना सबसे अच्छा है यदि आप अपने शयनकक्ष में किसी को इस तरह के संदिग्ध व्यवहार को महसूस न करें या आपको सवाल पूछने के बिना खुद को अलग कर सकते हैं, तो यह अलग हो सकता है। ऐसा करने का एक तरीका एक "लंबा" स्नान लेने के लिए है
    • यदि आप एक महिला हैं और एक अवधि है, तो आवश्यक सावधानी बरतें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com