IhsAdke.com

कैसे अपने परिवार के अक्सर से छुटकारा पाने के लिए छुटकारा पाने के लिए

क्या आप नग्न होना पसंद करते हैं, लेकिन आप घर पर नग्न नहीं होने या नफरत करने से नफरत करते हैं, जब कोई घर आता है तो खुद को कवर करना है? ठीक है, शायद यह समय धीरे धीरे अपने परिवार के लिए अपनी जीवन शैली लागू करने का समय है।

चरणों

बिग नेक नामित चित्र अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 1
1
निर्णय लें कि क्या आप तैयार हैं। आपको यह तय करना चाहिए कि क्या आप तैयार हैं ताकि परिवार में कोई अन्य व्यक्ति आपको नग्न दिखाई न दें, यह कोई समस्या नहीं है।
  • छवि बेज नेक अधिक अक्सर जबकि परिवार के साथ रहने चरण 2
    2
    तौलिया से ढके स्नान से बाहर निकलना और ड्रेस अप करने के लिए अपने कमरे में जाएं यह एक अच्छा विचार है जैसे "शॉवर मुझे बहुत गर्म करता है इसलिए मैं अपने कमरे में नग्न हो जाता हूं" ताज़ा करता हूं और अपने परिवार से यह कहने की कोशिश करता हूं कि आने से पहले या दरवाजे पर दस्तक न करें क्योंकि आप नग्न होंगे, जब तक यह अच्छी तरह ठंडा हो जाता है
  • छवि शीर्षक बे नंगे अधिक अक्सर परिवार के साथ रहने जबकि चरण 3
    3



    अपने परिवार के लोगों को बताएं कि आप नग्न हैं ऐसे कपड़ों का एक सेट करें जो आसानी से लगाए जाएं और उतार लें, जैसे जिम शर्ट और शॉर्ट्स, जो सोने से पहले घर पर इस्तेमाल करते हैं और अपने परिवार को बताने का प्रयास करें कि आप उनके लिए नग्न हो गए हैं जो अपने कमरे में प्रवेश करने से पहले दरवाजे पर दस्तक
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 4
    4
    यह स्पष्ट कर दें कि आप अपने कमरे में लगभग हमेशा नग्न हैं ताकि लोगों को प्रवेश करने से पहले दरवाजे पर दस्तक देना पड़े। जैसे ही आप दिन में जाते हैं, उतना कम और कम कपड़े पहनते हैं जब आप प्रवेश करते हैं। पूरी तरह से तैयार हो जाओ और कुछ समय बाद अपने आप को एक पत्रक के साथ कवर करें। यदि आप इसे स्पष्ट करना चाहते हैं, तो जब आप प्रवेश करते हैं, तो सोते रहें, लेकिन कम से कम आंशिक रूप से कवर होने की कोशिश करें।
  • ब्यू नेक नाम वाली छवि अधिक अक्सर परिवार के साथ रहते हुए चरण 5
    5
    जब आपके कमरे में प्रवेश करते हैं, तो व्यक्ति आपको तैयार होने के लिए कह सकता है ताकि वे बात कर सकें। यदि आप ये नहीं बोलते हैं और आपसे बात करते रहते हैं, तो अपनी पूरी कोशिश करें कि आप शर्म न करें और नंगे रहें, लेकिन अगर आपको कुछ ऐसा करना है जो आपको उजागर करे, तो व्यक्ति को पहले पता चले, दूसरी तरफ
    • समय के साथ, आपके परिवार के सदस्य आपके कमरे में आपके साथ समय बिताने शुरू कर सकते हैं जैसे वे कपड़े पहने थे अगर ऐसा मामला है, तो बस सामान्य तौर पर कार्य करें, चीजों को करने के लिए खुद को उजागर करते हुए उन्हें चेतावनी रोकना शुरू करें और हमेशा अपनी प्रतिक्रियाएं देखें और तदनुसार प्रतिक्रिया दें।
  • युक्तियाँ

    • जब कोई आपके कमरे में प्रवेश करता है, तब कभी "कूद" न करें (विशेषकर अगर आपने पहले दरवाजे पर दस्तक नहीं किया है) क्योंकि अन्यथा यह दिखाई देगा कि आप कुछ गलत कर रहे थे
    • हमेशा ऐसा कुछ है जो आप किसी आपात स्थिति में जल्दी से पहन सकते हैं
    • अपने परिवार को बताएं कि आप उन्हें परेशान करने के लिए नग्न नहीं हैं, लेकिन आप अपने बेडरूम में कपड़े पहने हुए पसंद नहीं करते हैं और आप इसे छीनने के लिए सहज महसूस करते हैं।
    • जब आप अपनी नग्नता के बारे में बात करने का निर्णय लेते हैं, तो यह समझाने की कोशिश करें कि आप अपने परिवार की गोपनीयता का सम्मान करेंगे और कभी न घुटने के समय घर पर न घूमेंगे जब तक कि वे परेशान न हों।
    • एक बार जब आपका परिवार अपने नग्नता में इस्तेमाल हो जाता है, तो आप घर पर नग्न चल सकते हैं जैसे कि आप कपड़े पहने थे।
    • यदि आपके परिवार के सदस्यों को पता है कि आप थोड़े समय के लिए इसमें रहेंगे तो अपने कमरे में नग्न न हों

    चेतावनी

    • आपका परिवार अजीब तरह से कार्य करेगा, लेकिन अगर उन्हें पता चलता है कि जब वे आपके कमरे में प्रवेश करते हैं तो वे अचरज में घूर रहे हैं, तो आपको ड्रेसिंग वापस जाना चाहिए।
    • आपको यह करने के लिए सही परिवार होना चाहिए, न कि सभी परिवार आपके साथ नग्न होंगे और सबसे शर्मनाक चीजों में से एक नग्न माता-पिता द्वारा डांटा जा रहा है।
    • नग्न घर के चारों ओर न चलें, क्योंकि आप को देखकर यह आपके परिवार के लिए एक झटका हो सकता है और यह बहुत संभावना है कि यदि आप करते हैं तो वे आपकी नग्नता को तुच्छ करेंगे।
    • स्ट्राइकों में भाग लेने की गलती न करें जहां कर्मचारी नग्न हो जाते हैं और हथियार के रूप में उनकी नग्नता का उपयोग करते हैं। अधिकांश माता-पिता इसे बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com