IhsAdke.com

न्यडिज्म में कैसे जुड़ें

न्यडिस्ट जीवनशैली के कई फायदे हैं, जिसमें शरीर पर सभी सूरज महसूस करने की खुशी भी शामिल है, कोई भी तैराक नहीं और स्वस्थ आत्मविश्वास जो कि प्रकृतिवाद प्रतिबिंबित करता है। बहुत से लोग न्यडिज्म की कोशिश करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह कैसे और कैसे अभ्यास करे। अपनी नग्नता को बढ़ाने के लिए नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें और नग्न समय बिताने के लिए तरीके और स्थान ढूंढने में आपकी सहायता करें

चरणों

विधि 1
नूडिज़्म को समझना

चित्र का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 1
1
समझे कि नन नस्ल प्राकृतिक है हम नग्न जन्म लेते हैं और यह हमारा प्राकृतिक राज्य है कपड़े हमें सही तापमान पर रख देते हैं और आम तौर पर जनता में तैयार होने की जरूरत होती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें हर समय कपड़े पहने जाने की आवश्यकता होती है। आपके प्राकृतिक "होना" रास्ते को जाने के लिए एक घंटा है ऐसी आजादी की कल्पना करें जो हवा की भावना और सूरज को हर जगह आपकी त्वचा को छूती है, न केवल उन जगहों पर जहां आपकी त्वचा को आम तौर पर उजागर किया जाता है।
  • एक न्यडिस्ट चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    न्यडिज्म के उद्देश्य को जानिए न्यडिज्म, जिसे प्रकृतिवाद भी कहा जाता है, नू होने के सरल कार्य से भी अधिक है-प्रकृति के करीब होने के कार्य के बारे में भी है। अपने प्राकृतिक राज्य में, आपके और प्राकृतिक दुनिया के बीच कोई सीमा नहीं है। यह मुक्ति और समुद्र तट पर या एक पेड़ के नीचे नग्न होने के लिए रोमांचक है, प्राकृतिक दुनिया में शामिल होने और अपनी त्वचा में सहज महसूस करते हैं। लोगों को खुशी के इस विशेष स्तर को प्राप्त करने के लिए प्रकृतिवाद चुनते हैं।
  • चित्र का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 3
    3
    पता है कि नग्नता हमेशा यौन नहीं होती है हां, लोगों को नग्न लिंग है, लेकिन नग्नता को यौन नहीं करना पड़ता है। थोड़ा कपड़े पहनना आमतौर पर अधिक विचारोत्तेजक, यौन, पूरी तरह से नग्न होने की तुलना में, क्योंकि यह कल्पना के लिए अधिक "काम" छोड़ देता है यदि आप चिंतित हैं कि एक प्रकृतिवादी बनने का मतलब है कि आप यौन मुठभेड़ों को खोल रहे हैं जिन्हें आप जानना नहीं चाहते हैं, कई न्यडिस्टों के लिए, यह मुक्त और स्वाभाविक होने के बारे में नहीं है, रैक नहीं है।
    • एक प्रकृतिवादी होने के नाते जनता में सेक्स के साथ कुछ नहीं करना है या दूसरों को खुद को उजागर करना कई प्रकृतिवादी मामूली लोग हैं, जिन्होंने ऊपर दिए गए कारणों के लिए इस तरह से चुना है, लोगों से यौन संबंध नहीं जुड़ना।
    • उस ने कहा, नग्नता एक यौन तरीके से सुखद हो सकती है। हवा या पानी की उत्तेजना आपके शरीर में निरंतर बहती हुई होश को उत्तेजित करती है और रोमांचक हो सकती है। यह स्वस्थ और प्राकृतिक है इन यौन भावनाओं को होने या तलाशने के बारे में आप को शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए। यौन भावनाओं को दबाने से सामान्य रूप से स्वस्थ नहीं होता है, और प्राकृतिकता की सामग्री में उन्हें दबाने से एक प्राकृतिक जीवन शैली के स्वस्थ लाभों को नकार देता है।
  • विधि 2
    घर पर प्रशिक्षण

    एक नूडिस्ट चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    सो जाओ नग्न बिना ब्रा या सिर्फ अंडरवियर के बिना, पूरी तरह नग्न। नग्न सो रही छूट को बढ़ावा देता है, इस प्रकार आपकी नींद की गुणवत्ता में सुधार होता है गर्म रातों पर, नींद में सो जाओ और खुद को कवर न करें, यह देखने के लिए कि आप कितनी अच्छी तरह खुली हवा से उजागर करेंगे।
    • यदि आप नग्न सो रही आरामदायक नहीं हैं, तो इसे आसान बनाएं। उदाहरण के लिए, अपने पजामा पैंट का सिर्फ एक टुकड़ा ले लो, और जब आप बिना सोने के आदी हो जाते हैं, तो अगले टुकड़े को ले जाएं, और इतने पर, जब तक आप नग्न न हो जाएं।
    • अपने बिस्तर के बगल में एक खिड़की खोलने की कोशिश करें (पर्दे बंद कर दीजिये) याद रखें कि यह स्वाभाविक दुनिया के करीब महसूस करने के लिए प्राकृतिकता का हिस्सा है।
  • चित्र का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 5
    2



    जितना समय हो सके उतना समय खर्च करें कि आप घर के लिए पूरी तरह नग्न हो। स्नान के बाद नग्न रहें तौलिया के साथ सूखी और अपने नियमित दिनचर्या के लिए नग्न रहें। जब आप खाने के दौरान नग्न रहते हैं, तो घर की सफाई करते समय और खासकर जब आप आराम कर रहे हैं, चाहे वह टीवी के सामने हो, अच्छी किताब पढ़कर, या यार्ड में सनबाथिंग करें
    • यदि आप घर पर व्यायाम करते हैं, उन्हें नग्न बना लें, जब तक कि खेल ब्रा न पहनने के लिए असुविधाजनक होता है
    • नग्नता के संबंध में दूसरों की सीमाओं का सम्मान करना याद रखें जब आप अपने घर में नग्न होते हैं, तो पर्दे बंद रखो। बगीचे में नग्न को धूप में न छूएं, जब तक कि आपको उच्च दीवार या बाड़ न हों।
  • एक नूडिस्ट चरण 6 बनें चित्र
    3
    नसीनवाद के बारे में अपने साथी से बात करें अपने साथी के साथ गैर-यौन तरीके से नग्न होने के नाते, आपके स्तर के अंतरंगता को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं, और इसका मतलब है कि जब आप घर पर हों तो आप नग्न रहने में सक्षम होंगे। चर्चा करें कि क्या ऐसा कुछ है जो आप एक साथ खोज कर सकते हैं। अगर आपका साथी इसे बहुत पसंद नहीं करता है, तो पूछें कि क्या वह केवल आप ही न्यडिज़्म का अभ्यास करेंगे।
  • विधि 3
    न्यडिस्ट समुदायों में शामिल हो रहे हैं

    एक नूडिस्ट चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    एक न्यडिस्ट समुदाय खोजें एक ऑनलाइन सर्वेक्षण आपको निकटतम क्लब या न्यडिस्ट समुद्र तट का पता लगाने में मदद करेगा घर पर नग्न होने के बारे में अच्छा महसूस करने के बाद, अगले कदम उठाएं और प्रकृतिवादी समुदाय की यात्रा करें अपने जाने से पहले समुदाय के नियमों और अपेक्षाओं को जानें
    • अपर्याप्तता की भावनाओं को रास्ते में मत देना। जब एक न्यडिस्ट समुदाय का दौरा किया जाता है, तो आप महसूस करेंगे कि हर कोई किसी तरह से अलग है, और यह कोई भी गलत नहीं है। आगंतुक अपने स्वयं के शरीर से या अपने स्वयं के साथ चिंतित नहीं हैं, वे बस एक दोस्ताना माहौल में प्राकृतिकता के आनंद का आनंद लेने के लिए हैं।
    • कुछ न्यडिस्ट समुदाय सेक्स को प्रोत्साहित करते हैं पता लगाएँ कि क्या ऐसा कुछ है जो आप मौके पर दिखने से पहले प्रयास करना चाहते हैं।
    • इंटरनेट पर मंचों में भाग लेना ये स्थान ऐसे लोगों के लिए अच्छा संसाधन हो सकते हैं, जो अच्छे प्राकृतिक स्थलों में एक प्रकृतिवादी और विनिमय जानकारी के जीवन पर चर्चा करना चाहते हैं।
  • चित्र का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 8
    2
    न्यडिस्ट छुट्टियां ले लो फ्रांस नादिकवाद के लिए एक महान गंतव्य है, कई प्रसिद्ध न्यडिस्ट समुद्र तटों के साथ। यदि फ्रांस बहुत दूर चला जाता है, तो आपको कुछ ढूंढना चाहिए रिसॉर्ट्स, प्रकृतिविदों और स्थानों के लिए प्राकृतिक पहाड़ों में थर्मल पानी नग्न तैरने के लिए
  • चित्र एक नूडिस्ट चरण 9 बनें
    3
    जब भी आप कर सकते हैं जब भी नग्न रहें पार्क, पूल, और समुद्र तट सहित सार्वजनिक में शीर्ष कपड़ों के बाहर चलने के स्थानीय कानूनों की जांच करें इसी तरह, आप बाइक दौड़ में भाग ले सकते हैं जहां सभी नग्न होते हैं, जो दुनिया भर में होता है। नग्न रहें जहां अनुमति और उपयुक्त - चलने पर, प्रकृति भंडार अपने साथ आराम करो, और अनुभव से आप नग्न हो सकते हैं जब तक आप अन्य लोगों को परेशान नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • सड़क पर बहुत सारे सनस्क्रीन पहनें
    • एक दोस्त या साथी के साथ अभ्यास करते समय न्यडिज्ज आमतौर पर आसान और अधिक मज़ेदार होता है

    चेतावनी

    • कई जगहों पर, सार्वजनिक नग्नता (उस जगह में नग्नता जिसे एक प्रकृतिवादी के रूप में निर्दिष्ट नहीं किया गया) कानूनी है: उदाहरण के लिए, ब्रिटेन में, सार्वजनिक नग्नता कानूनी है लेकिन यह हर जगह के बाद से वहाँ अलार्म या प्रोत्साहित करने के लिए कोई इरादा नहीं है कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका में लागू किया जाता है, नग्नता पर कानून में भिन्नता है, लेकिन कई स्थानों पर सरल सार्वजनिक नग्नता करने के लिए एक खुले आचरण अपनाने और इसे वैध कर रहे हैं, नहीं है। ब्राजील में, यह एक अभद्र हमला माना जाता है। यह जानने के लिए कि क्या सार्वजनिक रूप से अनुमति है, स्थानीय प्रकृतिवादी संगठन से संपर्क करें
    • नग्न पाक कला की सिफारिश नहीं है, क्योंकि यह अपने आप को जलाने के लिए बहुत आसान है इसी तरह, जननांग और पीछे वाले क्षेत्रों में जलने का इलाज करना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com