IhsAdke.com

एक न्यडिस्ट इश्कबाज कैसे करें जब आप एक नहीं हो

न्यडिज्म, जिसे naturism भी कहा जाता है, एक आंदोलन है जो अपने प्रैक्टिशनरों को अवकाश के दौरान कपड़े पहनने के लिए प्रोत्साहित करता है। इन क्षणों को अपने स्वयं के घर में नस्लवादी शिविरों में छुट्टियों के लिए खर्च करने से लेकर हो सकता है। अगर आप एक असाधारण व्यक्ति से मिले, तो डेटिंग शुरू कर दिया और सिर्फ पता चला कि वह एक न्यडिस्ट है, इस जानकारी को संसाधित करना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, अगर आप अपने साथी को स्वीकार करते हैं, तो न्यडिज्म के आदर्शों पर विचार करें और अपने आप को ख्याल रखें, आप एक न्यडिस्ट व्यक्ति को डेट करने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1
अपने साथी को स्वीकार करना

जब आप एक कदम न हों तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
1
व्यक्ति के साथ खुले तौर पर बात करें संचार किसी भी खुश रिश्ते की नींव है अपने लड़के के साथ एक खुली और ईमानदारी से वार्तालाप करें और न्यडिज्म के बारे में और उसके बारे में यह कैसे प्रथा करता है।
  • एक-दूसरे के साथ ईमानदारी से रहें, हर समय आपको शर्मिंदगी महसूस करने या नक्सली के बारे में सवाल पूछने के बारे में दोषी महसूस करने की ज़रूरत नहीं है। यह एक आम जीवन शैली नहीं है, और व्यक्ति निश्चित रूप से समझ जाएगा कि आपके पास इसके बारे में प्रश्न और चिंताओं हैं उदाहरण के लिए पूछें, "अगर मुझे आश्चर्य होता है, तो मुझे खेद है, लेकिन मैंने पहले कभी न्यडिस्ट नहीं मिला। क्या आप मुझे इसके बारे में कुछ बता सकते हैं? इसका क्या मतलब है कि आप कपड़े से बाहर हैं?
  • यदि आवश्यक हो, तो जवाब देने के लिए खुद को समय दें। याद रखें कि ननयवाद अधिक कामुकता को बढ़ावा नहीं देता है, और अगर बातचीत भी यौन विषयों पर केंद्रित है, तो इसे एक लाल झंडा के रूप में ले लो
  • जब आप एक कदम 2 नहीं हैं तो एक न्यडिस्ट की तिथि वाला चित्र शीर्षक
    2
    अन्य सुविधाओं पर फ़ोकस करें ऐसे अन्य चरित्र लक्षण होने की संभावना है जो आपकी आत्मा को अपने नग्नता से परे परिभाषित करते हैं। यदि यह नैसर्गिक दृष्टिकोण कुछ ऐसा है जो अभी भी कुछ असुविधा लाता है, तो इसके बारे में आप जिस चीज से प्यार करते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करें। यह आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि दोनों अविश्वसनीय रूप से संगत हैं, भले ही कुछ ऐसा है जो आपको असुविधाजनक बनाता है
    • व्यक्ति के साथ ईमानदार रहें आप कह सकते हैं "मैं तथ्य यह है कि आप नग्न कर रहे हैं करने के लिए इस्तेमाल हो रही है, लेकिन वास्तव में शराब के साथ हमारे रात्रिभोज के हमारे लंबे बातचीत से प्यार है। हम अब हमारे लिए उस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं?"।
    • जब भी आपके पास प्रश्न हों तो अन्य सकारात्मक विशेषताओं को याद रखें उदाहरण के लिए, "पीटर एक न्यडिस्ट हो सकता है, लेकिन वह एक बढ़िया आदमी, विनम्र, उदार, बुद्धिमान और बहुत मज़ाकिया है।"
  • जब आप एक कदम न हो तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी आत्मा दोस्त के मतभेदों को स्वीकार करें दुनिया में दो लोग एक जैसे नहीं हैं। धीरे धीरे अपने साथी की खामियों और खामियों को स्वीकार करके, आपको पता चल जाएगा कि पुरानी कहावत "आकर्षण का आकर्षण" आप और आपके नकली व्यक्ति के बारे में सच है।
    • पता है कि आपके आधे की नग्नता को स्वीकार करने के लिए समय की आवश्यकता पूरी तरह सामान्य है। वास्तव में, यह हो सकता है कि आप इसे पूरी तरह से कभी नहीं इस्तेमाल करते हैं धीरे-धीरे अपने आप को इस जीवनशैली से उजागर करना आपको और अधिक इच्छुक लोगों और अपनी पसंद को स्वीकार करने में मदद कर सकता है।
    • याद रखें कि आपके पास व्यक्तित्व लक्षण भी हैं जो न्यडिस्ट व्यक्ति को नहीं समझे। यदि दोनों वास्तव में संगत हैं, तो आप उन चीजों को अनदेखा कर पाएंगे जो आपको इसके बारे में पसंद नहीं हैं। अगर यह संभव नहीं है, यह एक संकेत है कि एक न्यडिस्ट डेटिंग आपके लिए सबसे अच्छा विचार नहीं हो सकता है।
  • जब आप एक कदम 4 नहीं हैं, तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    4
    अपने साथी को प्रोत्साहित करें किसी एक या एक रिश्ते को डेटिंग करने का एक और महत्वपूर्ण बिंदु है प्यार के एक का समर्थन करना यहां तक ​​कि अगर आप अपने साथी की न्यडिस्ट आदतों को नहीं समझते, तो आप उस व्यक्ति का भी समर्थन कर सकते हैं जिसे आप से संबंधित हैं। हालांकि, यह याद रखने योग्य है कि यह सम्मान दो-तरफा सड़क है, और उसे भी सड़क के बीच में प्रवेश करने और खोजने का प्रयास करना चाहिए।
    • उससे पूछिए कि वह अपनी नग्नता को कैसे समर्थन दे सकती है। आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, "मैंने कभी एक न्यूडिस्ट व्यक्ति से मुलाकात की और क्योंकि वे वास्तव में आप की तरह। मैं अपने निर्णय और अपनी जीवन शैली कैसे समर्थन कर सकते हैं अपने विकल्पों के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए चाहते हैं?"। हो सकता है कि वह यह भी कह सकती है, "मैं आपसे जिस तरह से हूं, और यह तथ्य कि आप खुले दिमाग रखते हैं, वह पहले से ही एक महान समर्थन है।"
  • जब आप एक कदम 5 नहीं हैं तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    5
    न्यडिज्म की कोशिश करो एक न्यडिस्ट डेटिंग करते समय मंत्र "कभी नहीं कहता कभी" उपयोगी हो सकता है यदि नैसर्गवाद आपको पूरी तरह से अज्ञात या आप के लिए विदेशी लगता है, तो इसका सामना करने पर विचार करें। यदि आप आरामदायक महसूस करते हैं तो कुछ घंटों के लिए कपड़े से बाहर निकलना या यहां तक ​​कि एक नग्न समुद्र तट पर जाने का प्रयास करें।
    • उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप न्यडिज्म की कोशिश करना चाहते हैं अपने आराम के स्तर के बारे में ईमानदार रहें और आपके पास कोई भी प्रश्न पूछें। हो सकता है कि आप अपने घर की गोपनीयता में एक घंटे से शुरू करना चाहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि कपड़े के बिना अधिक से अधिक समय बिताना है। जब आप आरामदायक होते हैं, तब ही कपड़े निकालें आपके साथी के लिए और अधिक करने के लिए दबाव डाला जा सकता है एक बुरा संकेत हो सकता है।
    • विभिन्न स्तरों की न्यडिज्म कोशिश करें आप शीर्ष टुकड़े को छोड़कर और केवल पैंट पहने घर के चारों ओर घूमना शुरू कर सकते हैं। धीरे-धीरे वांछित कपड़ों को हटा दें जैसा आपको सहज महसूस होता है।
  • जब आप एक कदम न हो तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    6
    सीमाओं के बारे में बात करें आप पा सकते हैं कि आपके जीवन के लिए न्यडिज्ज कुछ नहीं है, लेकिन आप अपने प्रियजन को छोड़ना नहीं चाहते हैं इस मामले में, रिश्ते की गतिशीलता पर काम करने के बारे में उससे बात करना महत्वपूर्ण है। कुछ सीमाएं निर्धारित करने से संबंधों को विकसित करने में मदद मिल सकती है, जिससे दोनों ही हो सकते हैं कि वे अपने व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं को छोड़ दिए बिना कौन हैं।
    • इन सीमाओं के बारे में बात करते समय ईमानदार रहें आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, "मुझे परवाह नहीं है कि आप घर पर कपड़ों से बाहर हैं, लेकिन जब हम मेज पर एक साथ खा रहे हैं तो क्या आप उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं?" या यहां तक ​​कि, "मैं पूरी तरह से अपने नग्न समर्थन है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मेरे जीवन के लिए लाने के कर सकते हैं नहीं लगता है। हालांकि मैं आप के साथ गले लगा लिया जा करने के लिए सोफे पर नग्न पसंद है, मुझे लगता है कि मैं एक समुद्र तट या naturist शिविर के लिए नहीं जा सकता शायद हम ऐसा स्थान पा सकते हैं जो दोनों के हितों की अनुमति देता है। "
    • इसके अलावा अपने साथी के हितों और इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए याद रखें
  • विधि 2
    नैसर्गवाद पर अपना दृष्टिकोण बदलना

    जब आप एक कदम न हो, तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    1
    क्यूबा के बारे में पूछें नस्लवाद के बारे में कई गलत धारणाएं हैं, जैसे कि दावा है कि नैसर्गिकवाद हमेशा नग्न होते हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि नस्लवाद न केवल न्यडिस्ट मनोरंजन को बढ़ावा देता है न कि शरीर के गैर-लैंगिक रूप से स्वीकार्य सामाजिक लक्ष्यों को भी बढ़ाता है और बदमाशी से निपटने में मदद करता है। नस्लवादी आंदोलन के बारे में अधिक जानने के लिए समय निकालने से आप बेहतर समझ सकते हैं - और स्वीकार कर सकते हैं - प्रियजन
    • पोषण संबंधी जरूरतों और व्यायाम के बारे में एक डॉक्टर से बात करें, जो उन प्रमुख समस्याओं से संबंधित ध्यान के किसी भी लक्षण को ध्यान में रखते हुए जिन्हें इलाज किया जाना चाहिए।
    • Naturist आंदोलन पर मौजूद विभिन्न पृष्ठों को देखें इनमें पृष्ठों ब्राजील Naturist फाउंडेशन, Naturist ब्राजील और क्लब या इस तरह के Colina के रूप में विशिष्ट शिविरों में शामिल सोल, रियो ग्रांडे डो सुल में, या कॉर्नर, साओ पाउलो में है।
      • हालांकि, इंटरनेट ब्राउज़ करते समय, उन पृष्ठों से सावधान रहें जो "न्यडिस्ट" या "नस्लवादी" होने का दावा करते हैं, लेकिन वास्तव में एक अश्लील स्टाम्प है यदि आप इनमें से किसी भी पृष्ठ पर आते हैं, मत करो यह सोचना है कि वे न्यडिज्म के आदर्शों का प्रतिनिधित्व करते हैं और आपके साथी को क्या करना चाहिए।
    • अगर आपको लगता है कि आपके साथी के साथ कुछ गड़बड़ है, तो डॉक्टर या मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से न्यडिज्म के बारे में बात करें वह समझा सकता है कि मनोरंजन के समय नग्न होने की इच्छा काफी सामान्य है हालांकि, इस अवधारणा को स्वीकार करने का तरीका आपके साथ पूरी तरह से है।



  • एक न्यडिस्ट की तिथि वाला चित्र, जब आप एक कदम नहीं हैं 8
    2
    पहचानें कि नग्नता पूरी तरह वैध जीवन शैली का प्रतिनिधित्व करती है। प्रत्येक व्यक्ति के पास जीवन के अनुभवों के आधार पर दृष्टिकोण और राय है आपका सच्चाई जरूरी नहीं कि केवल सच्चाई या सच्चाई है उस नगदीकरण को स्वीकार करते हुए भी जीवन का एक पूरी तरह से वैध विकल्प आपको इसके प्रति अपना दृष्टिकोण बदलने में मदद कर सकता है।
    • समाज में जीवन शैली की महान विविधता के बारे में सोचो। स्वाभाविकता प्रत्येक व्यक्ति को बिना निर्णय के प्यार और स्वीकार करने के कार्य को बढ़ावा देता है। ध्यान रखें कि आपका न्यडिस्ट किसी के लिए कुछ भी बुरा नहीं कर रहा है और जब तक आप उस रास्ते पर रहते हैं, तब तक आपकी ज़िंदगी के विकल्प निश्चित रूप से मान्य हैं।
  • एक न्यडिस्ट की तिथि वाला चित्र, जब आप एक कदम नहीं हैं 9
    3
    अपनी भावनाओं को साझा करें यदि एक न्यडिस्ट आपको परेशान कर रहा है, तो किसी दोस्त से बात करें या किसी को प्यार करता हो यह व्यक्ति आपके साथी की सकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करने में आपकी सहायता कर सकता है। वह आपको समझ सकती है कि न्यडिज्म का केवल एक छोटा सा हिस्सा है, साथ ही कई अन्य अविश्वसनीय गुण भी हैं।
    • अपने आप से पूछें कि क्या आपका साथी किसी से बात करने से पहले नग्नता के बारे में "कोठरी से बाहर हो गया" कुछ लोग घर पर कपड़ों से बाहर निकलना पसंद करते हैं और दूसरों के साथ अपने जीवन के उस पहलू को साझा नहीं करते हैं यदि यह मामला है, तो इस रिवाज के बारे में - दोस्तों या प्रियजनों जैसे दूसरों से बात करने से बचें।
    • व्यक्ति के साथ खुले और ईमानदार रहें उदाहरण के लिए, मान लें: .. "मैं एक कठिन समय तथ्य यह है कि जब भी मैं लुसी के घर में हूँ, वह नग्न है यह मुझे सेक्स के बारे में सोच और जानते हैं कि यह उनका इरादा नहीं है मैं कैसे दूर कर सकते हैं बनाता है के लिए इस्तेमाल किया हो रही हो रही है यह? "
    • अपने मित्र से पूछें कि उसे ऐसे ही अनुभव हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं। ध्यान रखें कि दोस्तों और परिवार की न्यडिस्ट व्यक्ति के साथ आपकी डेटिंग से संबंधित चिंताओं या पूर्वाग्रहों हो सकती हैं, इसलिए संदेह के साथ किसी भी धूमधाम को प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, जब से किसी को नस्तिवाद नहीं पता हो, यह स्पष्ट रूप से समझा जाने का एक अच्छा अवसर हो सकता है कि वह क्या दर्शाता है।
  • जब आप एक कदम 10 नहीं हैं तो एक न्यडिस्ट की तिथि वाला चित्र शीर्षक
    4
    अनुभवों को अपने रुख को आकार देने के तरीके पर ध्यान दें शायद आप एक परिवार में बड़े हो गए हैं जो शरीर और नग्नता को वर्जित मानता है। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपकी जिंदगी के अनुभवों को प्रभावित कर सकता है कि आप न्यडिज्ज पर कैसे काम करते हैं - बेहतर नहीं ऐसा करने में, आप इन दृष्टिकोणों को फिर से शुरू करना शुरू कर सकते हैं यह आपको अपने साथी की न्यडिस्ट जीवन शैली के लिए और अधिक खुला कर सकता है।
    • कुछ समय सेट करें और न्यडिज्म और मानव शरीर की ओर अपने दृष्टिकोण के बारे में लिखें। उन्हें पढ़ें और पता लगाएं कि क्या आइटम हैं जिन्हें धीरे-धीरे बदला जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप देख सकते हैं कि यह शरीर के सबसे अधिक निजी क्षेत्रों को दूसरों के सामने प्रदर्शित करने के लिए शर्मनाक है। हालांकि, इस अवधारणा को पुनर्विचार करना और अपने आप से कहना "एक मिनट रुको, हमारे सभी जननांग हैं। उनका लिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन उनके पास अन्य महत्वपूर्ण कार्य भी हैं!"
    • अपने दृष्टिकोणों के बारे में ईमानदार रहें, जो कि इच्छाओं पर परिवर्तन करने में सक्षम होगा
  • विधि 3
    अपने लिए देखभाल

    जब आप एक कदम न हो तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    1
    तनाव से बचें यदि आप इस जीवन शैली से अपरिचित हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि एक नस्लवादी डेटिंग सबसे पहले थोड़ा सा हो सकता है क्योंकि आपको नहीं पता कि कैसे कार्य करना है यदि नग्नता आपको परेशान करती है, तो आपको उस स्थान पर एक प्रिय मित्र मिल सकता है जहां उसे कपड़े पहनना पड़ेगा धीरे-धीरे आपके साथी की जीवनशैली के आदी हो जाना हमेशा संभव होता है। यह आपको तनाव से निपटने में मदद करता है और आपके समग्र कल्याण को बढ़ावा देता है।
    • यदि यह परेशान है, तो ऐसे प्रश्नों से बचें जो दूसरों को आपके साथी की नग्नता के बारे में पूछ सकते हैं बस "पेड्रो एक शानदार आदमी है और हमें उनकी जीवन शैली के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है।"
  • जब आप एक कदम न हो, तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    2
    सिर्फ तुम्हारे लिए अलग समय सेट करें खुद के लिए समय किसी भी रिश्ते का एक अनिवार्य हिस्सा है, साथ ही साथ अपने व्यक्तिगत कल्याण को बनाए रखना है प्यार के किसी नग्नता से संबंधित किसी भी तनाव या असुविधा के मन को साफ करने के लिए इन क्षणों को अलग करना याद रखें।
    • अन्य लोगों के साथ अभ्यास गतिविधियां जो नडिस्ट नहीं हैं
    • योग करें या मालिश करें दोनों तनाव को दूर करने में आपकी मदद कर सकते हैं, और मसाज आपको तुरंत और धीरे-धीरे स्वीकार करने में मदद करता है कि कभी-कभी कुछ लोग कपड़े पहनना पसंद नहीं करते।
    • अपने लिए समय अलग करने के बारे में दोषी महसूस करने से बचें याद रखें - और न्यडिस्ट को बताएं - यह आपके लिए और रिश्ते के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है।
  • जब आप एक कदम 13 नहीं हैं तो एक न्यडिस्ट की तिथि का शीर्षक चित्र
    3
    पेशेवर समर्थन प्राप्त करें अगर आप न्यडिस्ट के साथ और अधिक खुला होना चाहते हैं और किसी भी कारण से कठिनाइयों के लिए, पेशेवर मदद लेना चाहते हैं इसमें चिकित्सक या परामर्शदाता के दौरे शामिल हो सकते हैं या समूह चिकित्सा सत्रों में भाग ले सकते हैं। आप पा सकते हैं कि अजनबियों से आपकी अपनी कठिनाइयों के बारे में न्यडिज्म के साथ बात करना या इसे आसानी से कैसे स्वीकार किया जा सकता है, इस संबंध को अन्य पहलुओं के लिए धन्यवाद करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • एक न्यडिस्ट की तिथि वाला चित्र, जब आप एक कदम नहीं हैं 14
    4
    संबंध समाप्त करें आपके पास किसी की नग्नता के साथ कठिन समय हो सकता है, भले ही आपने इसे स्वीकार करने के तरीकों की कोशिश की हो। यदि यह मामला है और यह व्यक्ति की जीवन शैली के साथ इन समस्याओं को दूर करने के लिए संभव नहीं लगता है, तो रिश्ता खत्म करना सबसे अच्छा हो सकता है। हालांकि मुश्किल, आप दोनों के लिए यह सबसे अच्छा निर्णय हो सकता है
    • सच बताएं कि आप समाप्त करना क्यों चाहते हैं कहते हैं, उदाहरण के लिए, "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं और हम एक साथ समय बिताते हैं, लेकिन मुझे स्वीकार करना मुश्किल है कि आप एक न्यडिस्ट हैं। यह मुझे बहुत तनाव देता है और मुझे डर है कि यह हमारे संबंधों को प्रभावित करेगी.अगर आप चाहें, मैं अपने दोस्तों के रूप में जारी रखने के लिए प्यार करता हूं। "
  • युक्तियाँ

    • समझें कि न्यडिस्ट होने से कोई व्यक्ति विकृत या यौन असामान्य नहीं बना देता है।
    • याद रखें कि मानव शरीर में कोई आश्चर्यजनक या अभद्र नहीं है। यदि आपको यह महसूस हो रहा है, तो किसी के साथ अपने स्वयं के सम्मान और शरीर की छवि अवधारणाओं के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com