IhsAdke.com

केस कैसे समाप्त करें

हो सकता है कि आप अपने मामले को समाप्त करने के लिए तैयार हों क्योंकि आप अपने साथी को चोट पहुंचाने के बारे में चिंतित हैं, या आप "अन्य" होने के बारे में चिंतित हैं। एक मामला एक सामाजिक कलंक से जुड़ा हुआ है, लेकिन यह अभी भी एक शब्द है, और किसी अन्य प्रकार के रिश्ते के रूप में समाप्त करना मुश्किल हो सकता है। इस अनुच्छेद में आप विचारों के साथ प्रदान करेंगे कि यथासंभव यथासंभव केस को कैसे खत्म किया जाए।

चरणों

विधि 1
अच्छी तरह से सोचो

चित्र का अंत एक चक्कर चरण 1
1
कुछ समय अकेले खर्च करें यदि आप अपने साथी के साथ एक रिश्ता और एक ही समय में किसी से बाहर के रिश्ते को संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो संभावना है कि आपको कुछ जगह सोचने की ज़रूरत है।
  • तटस्थ है जो ऐसा दिखता है आप. जाओ जॉगिंग, एक कॉफी की दुकान में जाओ, या जाओ। आप अपने प्रेमी के साथ एक सामान्य स्थान पर नहीं जाते हैं, और यदि आप अपने साथी के साथ रहते हैं तो घर पर न रहें।
  • अपनी वास्तविक भावनाओं को उजागर करने की अनुमति दें आप अपने मामले को समाप्त क्यों कर रहे हैं? आप यह सुनिश्चित करने के लिए क्यों सबसे अच्छा तरीका है? एक स्पष्ट जवाब प्राप्त करें, जो आपके इच्छाशक्ति की सहायता करेगा, जब यह कार्य करने का समय हो।
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 2
    2
    एक योजना बनाएं तय करें कि आप इस शब्द को ऑर्क्रेट करना चाहते हैं। उस व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते की प्रकृति के आधार पर जिनके साथ आप कोई संबंध स्थापित कर रहे हैं, यह एक मुश्किल विषय हो सकता है इन कारकों पर विचार करें:
    • आप इस व्यक्ति के करीब कैसे हैं? यदि आप केवल कुछ बार मिले हैं, तो आप एक साधारण कॉल के साथ समाप्त कर सकते हैं। अगर यह किसी व्यक्ति को आप वर्षों से जानते हैं, तो आपकी भावनाओं को एक व्यक्ति में शब्द को योग्यता के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत किया जा सकता है। यदि आप यह तय करते हैं कि मामला है, सावधानी के साथ आगे बढ़ें - व्यक्ति को मामले को समाप्त करने के अपने फैसले को हिला सकता है।
    • यदि आप किसी के साथ काम करने वाले किसी मामले को समाप्त कर रहे हैं, तो आपको इस व्यक्ति को देखने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा। एक ऐसी योजना बनाएं जिससे आप चीजों को कम से कम नाटकीय तरीके से पूरा कर सकें।
    • व्यक्ति में एक शब्द के लिए, एक तटस्थ स्थान चुनें। हाथ से एक पार्क, उदाहरण के लिए, एक सार्वजनिक स्थान है जहां आप संभवतः उन लोगों से नहीं मिलेंगे, जिन्हें आप जानते हैं, लेकिन आप के एक दूसरे के हथियारों में गिरने की भी कम संभावना है
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 3
    3
    एक तिथि सेट करें तय करें कि आप किस दिन और समय को समाप्त करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति के साथ आप परिष्करण कर रहे हैं वह उपलब्ध है, और फोन पर या व्यक्ति में वार्तालाप करने के लिए फर्म योजना बनाएं
  • विधि 2
    मैंने समाप्त किया

    चित्र का अंत एक चक्कर चरण 4
    1
    एक ईमानदार बातचीत करें उस व्यक्ति को बताएं जिसके साथ आप एक चक्कर लगा रहे थे, जिसके कारण आप समाप्त हो रहे हैं। याद रखें कि यह इस व्यक्ति के साथ आपका अंतिम अंतरंग बातचीत होना चाहिए। आप जो कुछ कहना चाहते हैं उसे बोलें, और दूसरे व्यक्ति को भी अच्छी तरह से बोलने दें।
    • बातचीत को बहुत अधिक समय तक न दें। किसी भी पद के रूप में, अधिक अंतिम बातचीत तैयार की जाती है, अधिक भ्रमित और दुख की बात यह हो जाती है।
    • यह स्पष्ट कर दें कि आप अब संवाद करने की योजना नहीं बना रहे हैं, जब तक आप काम पर एक दूसरे को नहीं जानते हैं और आपको पेशेवर संवाद करने की ज़रूरत है
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 5



    2
    कई प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहें भाग्य के साथ व्यक्ति अच्छी तरह से स्वीकार करेगा, लेकिन आपको कुछ दुःख या क्रोध के लिए तैयार होना चाहिए कि आप सब कुछ खत्म कर रहे हैं। दृढ़ रहें, और यदि आवश्यक हो तो दूर चलें
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 6
    3
    सब कुछ उलटा करने के लिए प्रलोभन से बचें। यह उदास महसूस करने के लिए सामान्य है, और आप आराम करने के लिए वापस लौटना चाहते हैं, लेकिन यदि आप एक और बातचीत के लिए पूछें तो मामले को फिर से शुरू करने का जोखिम उठाएंगे।
    • अपने ईमेल और सामाजिक नेटवर्क की सूची से व्यक्ति को हटाने से स्वयं को सहायता करें अपने मोबाइल फोन से व्यक्ति की संपर्क जानकारी मिटा दें
    • अगर आपको काम पर व्यक्ति को देखना है, तो हमेशा सब कुछ पेशेवर रहें निजी बातचीत से बचें, और दोपहर के भोजन के साथ नहीं।
  • विधि 3
    परिणाम

    चित्र का अंत एक चक्कर चरण 7
    1
    अपने साथी पर विचार करें यदि आपका साथी मामले के बारे में जानता था और आपको समाप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया है, तो उसे बताएं कि यह खत्म हो गया है। रिश्ते को ठीक करने के लिए बहुत सारे काम हो सकते हैं। आपका साथी नाराज हो सकता है, और आप लंबे समय तक दोषी महसूस कर सकते हैं। ईमानदार होने और कार्यवाही करने के द्वारा आपने सही निर्णय लिया है।
    • यदि आपका साथी इस मामले को नहीं जानता है, तो विचार करें कि उसे बताने के लिए या नहीं इसमें जोखिम है, हाँ, लेकिन अगर आप रिश्ते को जारी रखने की योजना बना रहे हैं, तो ईमानदारी से शुरू करना सबसे अच्छा है।
    • एक और कारण है कि आप अपने साथी को यह बताने के लिए चाहते हैं कि वह किसी और के द्वारा नहीं पता। अगर जिस व्यक्ति के साथ आपका मामला बहुत दुखी हो, तो वह आपके साथी से संपर्क करने की कोशिश कर सकती है।
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 8
    2
    अपने आप को दुखी होने की अनुमति दें शर्तों कठिन हैं, कोई बात नहीं क्या स्थिति है। आपने अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किसी पर गिना है, और अब आपके जीवन में ऐसा स्थान है जहां इस व्यक्ति ने रहने के लिए इस्तेमाल किया था अपना ख्याल रखना
  • चित्र का अंत एक चक्कर चरण 9
    3
    कैर्री ऑन करें अपराध एक स्वस्थ भावना है जब आपको लगता है कि आपने कुछ गलत किया है, लेकिन दीर्घावधि शर्म की बात इस समय किसी को भी मदद नहीं करेगा। हम सब बेहतर लोगों बनना चाहते हैं, और हम सभी गलतियां करते हैं जो दूसरों को चोट पहुंचाते हैं सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं आगे बढ़ें और भविष्य में अधिक ईमानदारी से रहने का प्रयास करें। अपनी भावनाओं से स्पष्ट होना और खुद को अपने रास्ते पर फिर से होने से रोकने के लिए।
  • चेतावनी

    • यदि आप उस व्यक्ति से बेहद गुस्सा या हिंसक प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित हैं जिसके साथ आप समाप्त हो जाएंगे, तो उसे व्यक्ति में देखने की योजना न करें यह केवल सभी संपर्कों को बंद करना सबसे अच्छा होगा किसी को बताओ कि आप क्या कर रहे हैं, उस पर भरोसा है अधिकारियों से सहायता प्राप्त करें यदि व्यक्ति उन संपर्कों को शुरू करना जारी रखता है जिन्हें आप नहीं चाहते हैं या आपको धमकी नहीं देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com