IhsAdke.com

न्यडिज्म का अभ्यास कैसे करें

नग्न, भी naturism के रूप में जाना, नग्नता घर पर या सार्वजनिक रूप से एक जीवन शैली है, और यह आपके शरीर और खुद को और दूसरों अपने समुदाय में सम्मान के साथ संपर्क में रहने के लिए आता है। कुछ लोग क्या सोचते हैं के विपरीत, यह कामुकता से स्वतंत्रता के बारे में अधिक है, और जिसके साथ संरेखित करने के लिए एक बहुत ही मुक्ति और पुरस्कृत आंदोलन हो सकता है। आप न्यूडिस्ट आंदोलन में रुचि रखते हैं और पता है कि कैसे व्यवहार में उनके विचारों को डाल करने के लिए चाहते हैं, तो फिर यह देखने के चरण 1 ट्रैक पर किया जाना है।

चरणों

भाग 1
नूडिज़म को समझना

प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि न्यडिज्म आपको स्वभाव के करीब पहुंचने में सहायता कर सकता है। एक कारण है कि न्यडिस्ट्स को स्वाभाविक रूप से नामित करना पसंद करते हैं। न्यडिज्ज प्राकृतिक स्थिति पर लौटने और प्रकृति के अनुरूप होने के बारे में है। समुद्र तट पर, जंगल में या प्राकृतिक वातावरण में नग्न रहना आपको पूरे नए स्तर पर प्रकृति का अनुभव करने में मदद कर सकता है। नग्नता के सबसे अच्छे और सबसे मुक्ति वाले भागों में से एक लहरों की सनसनी या आपके नग्न शरीर में सूर्य हो सकता है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता है कि नग्न होने का अर्थ यौन संबंध नहीं है बेशक, कई लोगों के लिए यह सोचना स्वाभाविक है कि बहुत से लोगों को कपड़े न मिलना चाहिए, जब कुछ प्रतिकूल होने चाहिए। हालांकि, ज्यादातर लोग जो न्यडिस्ट आंदोलन का पालन करते हैं, ये नहीं लगता कि कपड़े धोने के बारे में कुछ स्वाभाविक यौन संबंध हैं। वे सिर्फ सोचते हैं कि उन्हें मुक्त होने और उनकी प्राकृतिक अवस्था में लौटने में मदद करता है, और यही उनके लिए महत्वपूर्ण है।
    • नग्न हो रही nudists के लिए अंतर्निहित कामुक नहीं है वे नग्न शरीर को बिना यौन विचारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं।
    • इसके अलावा, आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि आपको एक पूर्ण शरीर होना चाहिए या नक्सिस्ट बनने के लिए सुपर सेक्सी होना चाहिए। न्यडिस्टों के पास सभी आकार और आकार हैं
    • हालांकि, अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को यह समझाना जरूरी है कि नग्न होने से लैंगिकता से कोई लेना-देना नहीं है, यह एक ऐसा जीवन शैली है, जिसे कई लोग चुनते हैं।
    • हालांकि, वहां कुछ नस्लवाद हैं जो प्रकृति में अधिक यौन हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने समुदाय में न्यडिस्टों पर अपनी शोध करते हैं कि यह देखने के लिए कि आपकी जीवन शैली किसकी ज़रूरतें पूरी करती है
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता है कि नग्नता आपको मुक्त महसूस कर सकती है। एक न्यडिस्ट होने के नाते आप अपने बचपन में वापस जाकर आपकी मदद कर सकते हैं, जो उस व्यक्ति को याद कर रहे हैं जो आपसे पहले पहनते हैं और कपड़े पहनते हैं और नग्न चलते हैं और खुश होते हैं। यह बहुत मुक्तिपूर्ण लग रहा है न्यडिज्म आपको अपने शुद्ध और लापरवाह संस्करण में वापस लाने में मदद कर सकता है और एक अनुकूल वातावरण में आपको खुश और स्वतंत्र महसूस करने में सहायता कर सकता है।
    • सोचें कि हमारे जीवन कितने जटिल हो गए हैं। कपड़े, गहने, जूते और कई अन्य मदों का चयन करने के बाद ही हमारा सबसे प्राकृतिक संस्करण होना कठिन होता है
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 4 नामक चित्र
    4
    पता है कि ज्यादातर न्यडिस्ट्स हर समय नग्न नहीं होते हैं आप न्यडिस्टों का विचार उन लोगों के रूप में प्राप्त कर सकते हैं जो सुपरमार्केट में नग्न हैं, फिल्मों में और जो नग्न परिवारों में बारबेक्यू में जाते हैं। हालांकि, कई नदियों को नियमित रूप से नियमित रूप से नौकरी मिलती है और सार्वजनिक रूप से अपने समय के दौरान कपड़े पहनते हैं, भले ही वे हमेशा एक सुरक्षित वातावरण में अपने कपड़ों को बंद करने का अवसर तलाश रहे हों।
    • एक न्यडिस्ट होने के लिए प्रतिबद्ध होने का मतलब यह नहीं है कि आपके सभी कपड़े फेंक दें। इसका मतलब है कि जब आप कर सकते हैं तो नग्न होने का मौका लेना।
  • भाग 2
    घर पर न्यडिज्ड अभ्यास

    पिक्चर शीर्षक प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 5
    1
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो अपने साथ रहने वाले लोगों की सीमाओं का सम्मान करें। यद्यपि आप उसके भाइयों और माता-पिता और उनके सभी सहयोगियों फ्लैट और अपने मेहमानों के सामने नंगा हो रही के साथ खेलने के लिए चाहते हो सकता है, यह लोग हैं, जो इसके साथ असहज महसूस करते हैं के सामने नग्नतावाद अभ्यास करने के लिए अविवेकी है। आप लोग हैं, जो कमरे जो अच्छी तरह से स्वीकार करते हैं के रूप में, कपड़े के बिना आप स्वीकार करते हैं के साथ रहती है, इसलिए यदि आप जब चाहें नग्न हो सकता है। हालांकि, अगर आपके माता-पिता या भाई बहन की तरह लोगों को यह पसंद नहीं है, तो आप नग्नतावाद अपने कमरे में आराम में या अपने घर के अन्य भागों में अभ्यास कर सकते हैं जब कोई और नहीं घर पर है।
    • अपनी प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के लिए आपके साथ रहने वाले लोगों के साथ एक ईमानदार और फ्रैंक बातचीत करें बेशक, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने विश्वासों का अभ्यास करें, लेकिन आप दूसरों की आजादी को भी बाधित नहीं करना चाहते हैं।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो अपने घर में रहने वाले लोगों से बात करें। आप लोगों के साथ रहते हैं, जो आंदोलन भी में रुचि हो सकती है, तो आप न्यूडिस्ट जीवन शैली में भाग लेने के लिए उन्हें आमंत्रित के बारे में खुलकर बातचीत हो सकती है। वे नग्नतावाद के बारे में बहुत सी बातें पता नहीं है, वे शुरू में थोड़ा डर प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे बेहतर है जब आप आंदोलन के बारे में बच्चों को पढ़ाने के लग रहा है और क्या वास्तव में नग्नतावाद के बारे में है के बारे में बात कर सकते हैं।
    • अगर वे आपसे जुड़ना नहीं चाहते हैं, तो आग्रह करने में कोई मतलब नहीं है। न्यडिज्ज ऐसा कुछ है जिसे लोगों को केवल तभी करना चाहिए जब वे इसके साथ सहज हो।
  • चित्र प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 7
    3
    दृष्टि के अपने पड़ोसियों के क्षेत्र से दूर रहें अपने पड़ोसियों के लिए सम्मान में से, यदि आप घर पर नन ननवाद का अभ्यास कर रहे हैं तो आपको पर्दे बंद रखने की कोशिश करनी चाहिए। नंगे बगीचे में बाहर जाना संभवतः एक अच्छा विचार नहीं है, जब तक कि आप किसी एकांत खेत या किसी अन्य ग्रामीण क्षेत्र में न हों। आपको यह पता लग सकता है कि यह एक न्यडिस्ट होने का मजा बहरता है, लेकिन यह आपको अपने विश्वासों को सम्मानजनक तरीके से अभ्यास करने में मदद करेगा।
    • दरवाजे की घंटी बजती अनपेक्षित रूप से आप को हमेशा बाथरूम में रखा जाना चाहिए आप पड़ोसी या डाकिया को गलत धारणा नहीं देना चाहते हैं
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्या करें जो आप सामान्य रूप से करते हैं - नग्न अब मज़ा शुरू कर सकते हैं! जब आप जानते हैं कि आप अकेले हैं और घर पर कोई भी आपकी नग्नता के साथ सहज नहीं है, और जब आप अपने पड़ोसियों की नज़रों से बाहर होते हैं, तो आप अपना खुद का दैनिक जीवन बना सकते हैं - नग्न आप नाश्ते, टीवी देख सकते हैं, परीक्षण के लिए अध्ययन कर सकते हैं, अपने दोस्तों को फोन कर सकते हैं, बिल्ली के साथ खेल सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं या जो कुछ भी करते हैं वह कपड़े पहनने के बिना होता है। यह न्यडिज्ज का मजाक है: जब आप स्वतंत्र महसूस करते हैं तो आप सामान्य रूप से क्या करेंगे!
    • बेशक, आपको अभी भी स्नान करना चाहिए, अपने हाथों को धोना और चीजों को स्वच्छ रखना, चाहे आप नग्न हो या न हों यह साफ और ताज़ा रहने के लिए महत्वपूर्ण है, चाहे आप कपड़े पहन रहे हों या नहीं।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सो जाओ नग्न एक न्यडिस्ट होने की सबसे बड़ी खुशियों में से एक नींद सो रही है, जब आप सो जाते हैं तो आपके शरीर पर ताजी शीट और गद्दे महसूस करते हैं। यहां तक ​​कि कुछ लोग नूडिस्ट्स नहीं हैं जो कपड़ों के बिना सोते हैं। यदि आप नग्नता के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यह वास्तव में चमकने का समय हो सकता है - खासकर यदि आप अकेले सोते हैं या आपके पास कमरे में रहते नहीं हैं मौसम के आधार पर अपने घर का तापमान समायोजित करें या खिड़की खोलें, और सोते समय मुक्त होने की भावना का आनंद लें।
    • यदि आपके पास कमरे में रहते हैं और आप रात के बीच में बाथरूम जाने पर अन्य लोगों को डरा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको अपने दरवाज़े पर एक कपड़े पहनना चाहिए, जब आपको इसकी ज़रूरत होगी
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 10 नामक चित्र
    6
    यदि आप घर पर न्यडिस्ट होने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो इस कदम के साथ अधिक अनुकूल स्थान पर जाएं। आप घर पर नग्न होने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें लगा तो बहुत घर पर अन्य लोगों की वजह से प्रतिबंधित, पड़ोसियों के निर्णय या सामान्य रूप में स्वतंत्रता की कमी यदि आपको लगता है, ताकि आप बेहतर एक अधिक एकांत क्षेत्र में स्थानांतरित जहां कम लोग हैं, जो नाराज हो सकता है, या आप लोग हैं, जो आप के रूप में ही विचार से सहमत साथ रह सकते हैं।
    • बेशक, यदि आप अकेले जीने के लिए बहुत कम हैं, तो आपको अकेले रहने या स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त जिम्मेदार होने तक इंतजार करना पड़ सकता है।
  • भाग 3
    एक परिवार के रूप में न्यडिज्म का अभ्यास करना




    चित्र प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 11
    1
    एक परिवार के रूप में न्यडिज्ज के अभ्यास के बारे में बहस से अवगत रहें आप क्योंकि आप चाहते हैं कि आप अपने पत्नी और अपने बच्चों को मुफ्त और कम से अपने शरीर के साथ शांति महसूस नग्नतावाद एक परिवार के रूप में अभ्यास कर सकते हैं। यह एक अच्छा कारण है, लेकिन इससे पहले कि आप इस यात्रा शुरू, जैसा कि आप जानते वहाँ लोग हैं, जो लगता है कि यह nudists के रूप में बच्चों को बढ़ाने के लिए अनैतिक हो सकता हैं कि होना चाहिए - कुछ अब तक जाना के रूप में यह यौन शोषण है कहने के लिए। अंत में, आप तय करना होगा कि अपने परिवार के लिए सही है, जबकि यह सुनिश्चित करें कि अपने बच्चों को कुछ भी है कि वे सहज महसूस नहीं करते ऐसा नहीं करते हैं बना रही है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नग्नता को प्रोत्साहित करके प्रारंभ करें यदि आप अपने पूरे परिवार के शुरू न्यूडिस्ट होने के लिए, खासकर यदि आप छोटे बच्चे हैं चाहते हैं, तो आप अपने कार्ड सही निभानी है। आप अकेले कपड़ों के दस परतों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं ताकि सभी को नग्न होने के लिए पूछें। इसके बजाय, आप कम कपड़े पहनने या यहां तक ​​कि अधिक बार नग्न मिलता है, तो यह है कि आप समय के आंदोलन लेने से पहले एक-दूसरे के शरीर के साथ सहज बनने के लिए अपने परिवार के सदस्यों को प्रोत्साहित करना चाहिए।
    • यदि आपके बच्चे स्नान के दौरान नग्न हो जाते हैं, तो यह बहुत महान मत बनो कि वे कपड़े पहने नहीं हैं
    • आप अपने बच्चों को अधिक नग्न समय बिताने के लिए प्रोत्साहित भी कर सकते हैं यदि वे खेल रहे हैं, तो ऐसा करने में सहज हैं।
    • बेशक, एक बार जब आप यह करना शुरू करते हैं, तो आपको यह स्पष्ट करना होगा कि यह आपकी गति होगी, लेकिन बाहरी दुनिया की उम्मीद नहीं है। अपने बच्चों को दिखाएं कि घर पर नग्न होने स्वीकार्य है, लेकिन यह दुनिया में नहीं है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने परिवार को आत्मविश्वास महसूस करो यदि आप एक परिवार के रूप में न्यडिज्ज का अभ्यास करना चाहते हैं, तो आपको लोगों को यह आश्वस्त करना होगा कि वे कौन हैं और वे कैसे दिखते हैं। उन्हें सुंदर लग रहा है, अपने शरीर पर हँसते नहीं रहें और उनकी प्रशंसा करने के लिए उन्हें अंदर और बाहर दोनों अद्भुत लोगों को महसूस करने के लिए धन्यवाद। यद्यपि नकलीवाद यौन नहीं है और आप अपनी पत्नी को नहीं बताते हैं कि वह सुंदर नग्न है, आपको लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए कि वे बिना बहस के हैं।
    • बस अपने घर में सकारात्मक मनोदशा को रखने के लिए अपने परिवार को नग्न जाने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं। जबकि स्वस्थ आलोचना एक अच्छी बात है, आपको नकारात्मक और सकारात्मक और रचनात्मक रूप से बढ़ने के लिए अपने परिवार के सदस्यों को प्रोत्साहित करने से अधिक सकारात्मक होने पर ध्यान देना चाहिए।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़म चरण 14 नामक चित्र
    4
    न्यडिज्ज को प्राकृतिक बनाएं आप अपने घर में न्यडिज्ज बना सकते हैं। लोग कपड़े पहने हुए नहीं हैं, तो इसके बारे में टिप्पणी नहीं है या कैसे महान वस्त्रहीन के बारे में बात है, लेकिन सिर्फ एक तथ्य के रूप में मानते हैं। यह आपके परिवार के सदस्यों को चिंतित होने से बचाएगा और उन्हें महसूस होगा कि यह "सामान्य" चीज़ है जो वे कर सकते हैं।
    • यदि आप और आपके परिवार के सभी सदस्य रात के खाने की मेज के आसपास नग्न बैठे हैं, तो यह कहने के बजाय सामान्य चीज़ की तरह व्यवहार करें कि यह सबके लिए नग्न होने के लिए कितना शांत है। यदि यह कुछ स्वाभाविक है तो इसके लिए ध्यान आकर्षित करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 15 नामक चित्र
    5
    न्यडिज्म एक सुविधा बनाओ आप अपने परिवार को दिखा सकते हैं कि न्यडिज्ज केवल प्राकृतिक नहीं है, बल्कि सुविधाजनक भी है घर पर इस्तेमाल करने के लिए आपको कुछ चुनने में परेशानी नहीं होगी। आपको कपड़े के एक लाख सेट खरीदने के लिए बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है और जब आप घर से निकलते हैं तो आप पहले से ही पता कर सकते हैं। यदि यह एक गर्म दिन है, तो आपको तापमान कम करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप स्वाभाविक रूप से कूलर होने के नाते नग्न महसूस करेंगे।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक परिवार के रूप में इसे करो संख्याओं में शक्ति आपको परेशानी या बिना परेशानी वाले परिवार के रूप में न्यडिज्म का अभ्यास करने में मदद कर सकती है। यदि आप सभी को इसके साथ सहज महसूस करते हैं और घर पर एक साथ करते हैं, तो आप नग्नता के मुताबिक आजादी के लिए अपने प्यार की वजह से बंधन मजबूत करेंगे। बेशक, आप अपने बच्चों को पर्याप्त आराम से कहना है कि वे स्वीकृत करने के लिए नहीं है या नहीं वे इस जीवन शैली आप अपनी आवश्यकताओं और विश्वासों का सम्मान करते हैं और उन्हें मजबूर कर अपने विश्वासों का अभ्यास करने से बचना चाहिए शामिल करना चाहते हैं महसूस करना चाहिए।
  • भाग 4
    सभा के बाहर न्यडिज्ज का अभ्यास करना

    1. 1
      एक न्यडिस्ट समुदाय में शामिल हों यदि आप वास्तव में एक न्यडिस्ट बनने में रुचि रखते हैं, तो आप उन लोगों के एक समुदाय में शामिल हो सकते हैं जो नग्न और न्यडिज्ज को सुरक्षित रूप से प्राप्त करने के अपने अधिकारों को बनाए रखने में भी रुचि रखते हैं।
      • एक समुदाय में शामिल होने से आप अपने विश्वासों के संबंध में कम पृथक महसूस कर सकेंगे और आपको उसी मानसिकता वाले लोगों से मिलने में मदद करेंगे, जैसे आप।
      • जबकि अधिकांश न्यडिस्ट्स नि: शुल्क और प्रकृति के संपर्क में हैं, कुछ ऐसे लोग हैं जो यौन कारणों के लिए न्यडिज्ज को प्रोत्साहित करते हैं। यदि यह आप नहीं है, तो अपने शोध से बहुत सावधान रहें।
    2. प्रैक्टिस नूडिज़्म स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
      2
      एक समुद्र तट या न्यडिस्ट रिसॉर्ट खोजें न्यडिस्ट समुद्र तट या आपके क्षेत्र में एक रिसॉर्ट खोजने के लिए आपको न्यडिस्ट कॉलोनी का बटुआ सदस्य नहीं होना चाहिए। यदि आपको ऐसा स्थान मिल सकता है जो अपने आप को स्वीकार करने और अपने स्वयं के व्यक्तित्व का सम्मान करने के अपने सभी विचारों के साथ फिट बैठता है, तो आप न्यडिज्ज का अभ्यास करने के लिए अधिक जगह ढूंढने के लिए तैयार होंगे और आप जैसे ही एक ही मानसिकता वाले लोगों से मिलेंगे।
      • यदि आप अपने परिवार के साथ नग्नता का अभ्यास करते हैं तो सुनिश्चित करें कि सभी उम्र के परिवार के सदस्यों को समुद्र तट पर या न्यडिस्ट रिजॉर्ट में आपका स्वागत है।
    3. प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
      3
      न्यडिस्ट छुट्टियां ले लो हाल के वर्षों में, न्यडिज्म पहले से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। बहुत सारे लोग नग्न होने के लिए जरूरी नहीं होते हैं जहां वे रहते हैं, हालांकि वे न्यडिज्म के अभ्यास के लिए एक नए देश या नए शहर जाने का विचार पसंद करते हैं। आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकल सकते हैं और रिसॉर्ट्स ढूंढ सकते हैं जो नूडिस्ट्स के लिए हैं और अपनी जीवन शैली का आनंद लेते हुए एक सप्ताह बिताएं।
      • आप सामान्य अवकाश साइटों की जांच कर सकते हैं और "न्यडिस्ट स्पा" की खोज कर सकते हैं जो आपके लिए एक ऐसा रिसोर्ट ढूंढ पाएं जो आपके लिए एकदम सही है, या आप विशेष वेबसाइट्स का उपयोग कर सकते हैं जो आपको सही न्यडिस्ट गंतव्य ढूंढने में मदद कर सकते हैं।
      • कुछ लोगों को एक स्थान घर के पास में सार्वजनिक रूप से नग्नतावाद अभ्यास करने के विचार का विरोध किया, क्योंकि वे आपके किसी परिचित को देखने के लिए डर रहे हैं कर रहे हैं। यदि आप घर से दूर हैं, तो यह चिंता नहीं रह जाएगी!
    4. प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 20 नामक चित्र
      4
      नग्न सड़क पर रहने के अवसर खोजें। यद्यपि आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपनी नग्नता के साथ किसी को नाराज़ न करें, अगर आपको सार्वजनिक रूप से नग्न होने के लिए एक शांत और एकांत स्थान मिल जाए, तो यह आपकी नग्नता का अभ्यास करने में आपकी मदद कर सकता है। इसमें एक एकांत झील में नग्न तैरना, एक दूरदराज के स्थान पर डेरा डाले हुए और वहां की न्यडिज्म का अभ्यास किया जा सकता है (यदि अनुमति है), या दूरदराज के खेत में या एक अलग स्थान पर अपनी नग्नता का अभ्यास कर सकते हैं।
      • सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने देश या राज्य में किसी कानून को तोड़ नहीं सकते हैं। हालांकि यह किसी सार्वजनिक स्थान पर नग्न होने के लिए अवैध नहीं है, लेकिन कुछ स्थानों पर नग्नता गैरकानूनी है।

    युक्तियाँ

    • धीमा हो जाओ, आप अपने आप को एक अजीब स्थिति में नहीं रखना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति पर न्यडिज्ज न करें, जो समझ नहीं पा रहा है या उसके पास खुले दिमाग नहीं है।
    • आवृत्ति को कम करके अपनी नग्नता को अपने यौन आवश्यकताओं से अलग रखें, जिसके साथ आप अपनी यौन गतिविधियों को करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com