IhsAdke.com

कपड़े के बिना सुंदर रहने के लिए कैसे

अगर आप एक कला वर्ग या एक फोटोग्राफर के लिए प्रस्तुत कर रहे हों तो कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर आप नग्न तैरते हैं, एक नग्न समुद्र तट पर जाकर या उस विशेष व्यक्ति के लिए नग्न होने पर अन्य लोगों के लिए अच्छा लगना महत्वपूर्ण है सब

. ये आपके नंगा शरीर के बारे में अधिक आत्मविश्वास बनाने के लिए कुछ सुझाव हैं।

चरणों

विधि 1
पल में अच्छी तरह से प्राप्त करना

इमेज का शीर्षक है गुड नाकड चरण 1 देखें
1
मुस्कान और आँख से संपर्क करें। यहां तक ​​कि नग्न भी, दूसरों के द्वारा देखा जाने वाला पहला काम आपका चेहरा होगा और आपकी अभिव्यक्ति सभी चीजों के लिए संदर्भ सेट करेगी जो देखेंगे। इसलिए, आश्वस्त और अनूठे देखने के लिए मुस्कुराएं और नेत्र संपर्क बनाएं।
  • एक अच्छी मुस्कान सुनिश्चित करने के लिए, अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें और माउंट वॉश का उपयोग करें
  • अपनी आँखों को अच्छी नज़र रखने के लिए पिछली रात को अच्छी तरह आराम करें इसके अलावा एक चकाचौंध आंखों की बूंदों पर विचार करें
  • इमेज शीर्षक से नज़र गुड नाकड चरण 2
    2
    आसन व्यवस्थित करें स्थायी या अच्छे आसन के साथ बैठकर आपको लम्बे, पतला और आत्मविश्वास दिखाई देगा। कल्पना कीजिए कि आपके शरीर के माध्यम से चलने वाली एक पंक्ति है, रीढ़ की हड्डी से आपके सिर के ऊपर, और इसे फैलाने के लिए देखिए, ठोड़ी गर्दन से बढ़ रही है (अधिक लम्बी दिखती है), कंधे नीचे और पीछे जा रही है, पेट को पेट में खींचा जा रहा है (पेट को कम करना) और रीढ़ की हड्डी जो कि छाती को छिड़कती है और बट इनमें से प्रत्येक आंदोलन आपके शरीर को एक पल में बेहतर बना सकते हैं - सावधान रहें कि उपस्थिति में तनाव और कठोर होने के लिए न करें।
  • अच्छी नंगे कदम 3 देखो
    3
    चलो, खड़े रहें या तिरछे से बैठें यह पुरानी मॉडल चाल लोगों को दो आयामी विमानों पर बेहतर बनाता है सामने वाले व्यक्ति का सामना करने के बजाय, कमर पर थोड़ी सी मोड़ के साथ, खड़े होने या घूमने की कोशिश करें। यह कमर को स्वाभाविक रूप से कम कर देगा इसके अलावा, दूसरे के सामने सीधे एक पैर से चलना, कमर मोड़ को आगे पीछे करना इस तरह की तरल पदार्थ आंदोलन आपको अधिक उपयुक्त दिखाई देगा।
  • 4
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें प्रत्येक व्यक्ति विशेष रूप से अपने शरीर के कुछ हिस्सों से प्रसन्न होता है। शारीरिक आसन कुछ विशिष्ट भागों से निकट या दूर तक दृष्टि "प्रत्यक्ष" करेगा। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • यदि आप अपनी कमर पसंद करते हैं, तो कूल्हे के एक तरफ एक हाथ रखकर उसे देखिए। कमर के सुंदरता को आगे बढ़ाने के लिए धड़ को थोड़ा मोड़ो।
      छवि अच्छा लग रही है चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक
    • अपनी पीठ को ढंकना ताकि आपके छाती और बट को अधिक प्रमुख दिखाई दे। महिला नितंब क्षेत्र को ऊंचे ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ थोड़ा उठा सकती है।
    • अपने पैरों को बढ़ाएं और अपने पैरों को पार करें ताकि आप थोड़ा सा ओवरलैप कर सकें, अगर आप अपने पैरों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। यह एक लम्बी और चिकनी उपस्थिति पैदा करेगा।
      छवि गुड नाक चरण 4 बुलेट 3 देखें
    • आगे अपने धड़ पुश। छाती को बढ़ाने के लिए, अपने कंधों को कम करें और कमर के चारों ओर अपने हाथों को पार करें ताकि प्रत्येक हाथ एक विपरीत कमर मोड़ पर टिकी हो।
    • अपनी बाहों को बढ़ाएं और उन्हें थोड़ा फ्लेक्स करें यहां तक ​​कि खराब मांस वाले लोग मांसपेशियों को अपनी बाहों और कंधों में ऊपर उठाने और उनके मछलियां फिसलने और थोड़ी सी बाढ़ से पेश कर सकते हैं।
  • छवि गुड नाक चरण 5 देखें
    5
    एक अच्छी गंध की कोशिश करो यह जानकर कि आप अच्छी तरह से सुगंधित हैं, आपको शरीर की स्थिति में विश्वास पैदा करने में मदद मिलेगी। स्प्रे दुर्गन्ध दूर करने और एक शरीर स्प्रे, इत्र या कोलोन लागू करें - पर्याप्त है कि आपके पास केवल एक व्यक्ति इसे महसूस कर सकता है यदि आप समय से बाहर हैं और बदबूदार होने से डरते हैं, तो गंध को खत्म करने के लिए अपने बगल के नीचे कुछ पानी या तरल साबुन प्राप्त करें
  • अच्छी नंगे कदम 6 देखो
    6
    आपके लिए प्रकाश का काम करें छत के लैंप को बंद करें और मोमबत्तियों और दीपक जैसे नरम, चमकते प्रकाश स्रोतों के लिए विकल्प चुनें। यदि दीपक अभी भी प्रकाश है, तो उस पर एक रूमाल फेंक दें या इसे दीवार पर इंगित करें अपने आप को स्थिति बनाएं ताकि प्रकाश आप के पीछे हो, अपने विश्वास का सिल्हूट हाइलाइट करें, जो आपकी चिंता कर सकता है।
  • छिपे हुए दिखने वाला छवि, अच्छा गुस्सा कदम 7
    7
    नग्न होने से पहले एक शावर लें और दिन को स्वच्छ करें। यदि आपके पास समय है, एक बौछार लें, अपने बालों को धो लें और पूरे शरीर को उजागर करें। सावधान रहें कि त्वचा को रगड़ने के लिए न करें, अगर आपके पास इसे ठीक करने का समय न हो और स्नान में ज्यादा वक्त खर्च न करें तो अपनी उंगलियों को झुरके न दें।
  • अच्छी नंगे कदम 8 देखो
    8
    उसने अपने बालों को झुकाया नग्नता आमतौर पर अंतरंगता के स्तर (या कम से कम दिखती है) के साथ होती है तो एक हेयरस्टाइल जो आराम से दिखता है और सामान्य रूप से कुछ कठिन या विस्तृत से बेहतर काम करता है बालों में कम स्टेपल्स और इस्टैस्टिक्स, आप देखेंगे और अधिक प्राकृतिक।
    • उन लोगों की एक नज़र बनाएँ, जो कि उनकी उंगलियों को किस्में की जड़ों के माध्यम से चलाने और उन्हें रगड़ते हुए "बस उठा"। आप क्षैतिज अनुभागों के लिए एक स्थैतिक उत्पाद भी लागू कर सकते हैं जहां बालों को खोपड़ी के साथ संपर्क में आता है और हेयर ड्रायर के साथ सूखने के लिए थ्रेड्स लिफ्ट और उन्हें एक शांत ड्रायर के साथ सूखा। एक आपात स्थिति में, जड़ों को सूखा शैम्पू लागू करें और कुछ उंगलियों को अपनी उंगलियों के साथ गड़बड़ करने से पहले विलो सूखने दें।
  • इमेज शीर्षक से नंगे गुड नंगे चरण 9



    9
    थोड़ा मेकअप लागू करें आप एक पूर्ण श्रृंगार भी लागू कर सकते हैं या प्राकृतिक चेहरा रख सकते हैं। हल्के गुलाबी या प्रवाल लाल के साथ अपने गाल को हल्के से उजागर करें और एक लिपस्टिक जोड़ें जो आपके प्राकृतिक छाया की तुलना में हल्का सा छाया है। यदि आप लिपस्टिक लागू नहीं करना चाहते हैं, होंठ को सीधा करने के लिए एक होंठ बाम लागू करें।
    • मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो जब आप नग्न हैं, तो मेकअप के मजबूत रंगों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए रंगीन कपड़े नहीं होते हैं, जो एक अति श्रृंगार को और अधिक स्पष्ट बनाता है। दूसरी तरफ, लिपस्टिक की हड़ताली छाया को लागू करके चेहरे पर ध्यान देना संभव है।
  • छिपे हुए चित्र देखें
    10
    उपसाधन के साथ नग्नता पर ज़ोर देना। एक हार, एक दुपट्टा, या एक पंख बोआ महिलाओं के लिए बहुत पसंद हैं, जबकि लड़के सेना के हार, घड़ियां या संबंधों पर विचार कर सकते हैं। किसी और अधिक असामान्य के लिए चुनने से डरो मत, क्योंकि इससे आपको मदद मिलेगी यदि आप घबराए हुए हैं और आपके स्वाभाविक राज्य को गति देंगे।
  • अच्छी नंगे कदम 11 देखो
    11
    कमरे के तापमान पर सेट करें आरामदायक होने के लिए, आपको थोड़ा गर्म हवा की आवश्यकता होगी यद्यपि ठंड महिलाओं के स्तनों को उजागर करती है, वही पुरुषों के साथ नहीं होती है - और ठंड लगने वाला व्यक्ति कामुक नहीं है गर्मी में भी वृद्धि न करें: थोड़ा सा चमक अच्छा है, लेकिन लगातार पसीना, नहीं।
  • विधि 2
    वांछित रूप को हासिल करना

    अच्छी नंगे कदम 12 देखो
    1
    व्यायाम और स्वस्थ खाने यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन एक स्वस्थ आहार और व्यायाम दिनचर्या आपकी त्वचा और शरीर के कई रूपों में उपस्थिति में सुधार करेगी - और यह आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस कर देगा। ये आरंभ करने के कुछ दर्द रहित तरीके हैं
    • अपने दिन में 10 से 20 मिनट के हल्के हिस्सों या वजन का अभ्यास करें और जब भी संभव हो तो घूमने का प्रयास करें। आप कुछ हफ्तों में अंतर देखेंगे।
    • भारी भोजन पर नजर रखें खाने से बचें, जो फूलों की सूजन और फूला हुआ - जैसे सेम, कार्बोनेटेड पेय और डेयरी उत्पादों को पैदा कर सकता है - इससे पहले कि आप नग्न हो जाएं। यदि आपका पेट फैलता है, तो चलने या बाथरूम जाने की कोशिश करें। लंबे समय में, अपने भोजन जैसे ताजा उपज और ओमेगा 3 वाली वस्तुओं जैसे स्वस्थ आहार को शामिल करने का प्रयास करें
  • अच्छी नंगे कदम 13 देखो
    2
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना जब आप नग्न हो, चमकीली त्वचा आपकी सबसे अच्छी सहायक हो सकती है। मृत कोशिकाओं को निकालने के लिए (नियमित रूप से किसी न किसी हिस्से को कोहनी और घुटनों से उबाड़कर) इसे एक उत्पाद के साथ नियमित रूप से हाइड्रेट करें जो कि छिद्रों को रोक नहीं सके। जब संभव हो, सनस्क्रीन लागू करें और हानिकारक यूवी किरणों से दूर रहें
    • यदि आप इसे त्वचा को चमक देना चाहते हैं तो एक तन प्राप्त करें रंगे मॉइस्चराइज़र या कृत्रिम तन लोशन लगाने की कोशिश करें, लेकिन पहले त्वचा को छींटे और सावधान रहें कि उत्पाद को सुखाने से पहले उसमें कुछ भी छूने न दें- आप कुछ दाग सकते हैं यह संपार्श्विक में करें, जैसा कि अतिरंजित तन आकर्षक होने की तुलना में अधिक विचित्र दिखाई देगा।
  • इमेज का शीर्षक, देखो गुड नाक चरण 14
    3
    शरीर के बाल को छाँटें आप शायद अपने शरीर के बालों के नियंत्रण में बेहतर महसूस करेंगे कई महिला अपने बगल, पैर, पीठ और जघन क्षेत्र को दाढ़ी करना पसंद करते हैं। कई पुरुष भी जंतु क्षेत्र को छान लेते हैं या छान लेते हैं और दूसरों को शरीर के नियंत्रण में रखते हैं - कम से कम ऊंचा यार्न को छेड़ना यह कोशिश करने के कुछ तरीके हैं, कम से कम समय के बाद से उपभोग।
    • शेविंग। अतिरिक्त बालों को हटाने के लिए एक रेज़र ब्लेड का उपयोग करें यह विधि शावर में सबसे अच्छा काम करती है क्योंकि त्वचा नमी से घिरा होती है, और शेविंग क्रीम या कंडीशनर के उपयोग के साथ। त्वचा की जलन और गंदे बाल के साथ देखभाल करें। उपस्थित होने से बचने के लिए नग्न होने से पहले ही ऐसा करें अस्वावेन दाढ़ी.
    • वैक्सिंग। यह विधि चार से छह सप्ताह तक अनचाहे बालों को निकाल देगी, लेकिन यह स्क्रेपींग की तुलना में अधिक दर्दनाक है और संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है। यह पता लगाने के लिए कि क्या वैक्सिंग सबसे अच्छा विकल्प है, सैलून में एक सत्र का समय निर्धारित करें। कभी घर पर मोम के साथ दाढ़ी जब तक आप एक अनुभवी ब्यूटीशियन या आपकी मदद करने के लिए कोई नहीं है यदि आप कुछ गलत करते हैं तो आप अपनी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    • लाइन के साथ बालों को हटाने. यह विधि चिमटी के साथ एपिलेशन के समान है और एक रेखा में छोटे नोड्स के माध्यम से व्यक्ति खींचती है। अधिक जानकारी के लिए स्थानीय सैलून में एक सत्र का समय निर्धारित करें। यह तकनीक भी भौं डिजाइन पर काम करती है।
    • लेजर बालों को हटाने इस प्रक्रिया को लाइसेंस प्राप्त व्यवसायी द्वारा प्रशासित किया जाना चाहिए और आमतौर पर बालों के विकास में भारी कमी आती है।
    • अपनी पसंद (या नहीं) के एपिलेशन विधि का उपयोग करने के बाद, चिमटी के साथ कंधे, छाती, पेट, पैर या पैरों पर ढीले लोगों को हटा दें।
  • इमेज शीर्षक से नंगे गुड नेकड चरण 15
    4
    एक अच्छा बाल है. कपड़े के बिना, बाल अपनी शैली को व्यक्त करने का एकमात्र तरीका होगा। इसे स्वस्थ और नरम छोड़ने की कोशिश करें, और इसे अपनी रंगीन रंग से मेल खाने वाले रंग में डाईंग करें। एक बाल कटवाने चुनें जो आपके चेहरे के आकार के साथ संगत है और आपके शरीर के आकार के लिए आनुपातिक है। एक अच्छा नाई खोजें और केश रखने के लिए अक्सर उसे देखने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक है, देखो गुड नाक चरण 16
    5
    हाथों और पैरों पर ध्यान दें किसी न किसी नाखूनों, श्वेत कफ, और प्याज की गंध, जो रात के खाने में कटौती करते हैं, उसे बिल्कुल भी मदद नहीं कर रहे हैं। अपने नाखूनों को ट्रिम करें, अपने हाथों और पैरों को धो लें और यदि वे शुष्क होते हैं तो मॉइस्चराइज़र लागू करें इसके अलावा, यदि आप चाहें तो मैनीक्योर पर जा सकते हैं।
  • अच्छी नंगे कदम 17 देखो
    6
    अभ्यास ट्रस्ट यदि कोई भी आस-पास नहीं है, तो थोड़ी देर के लिए घर के आसपास नग्न चलकर अपना आत्मविश्वास का विकास करें। यदि आपके पास घर पर कोई है, तो अपने कपड़ों पर डालने से पहले स्नान करने के बाद बाथरूम में थोड़ी अधिक समय बिताना। दर्पण में देखो और उन सभी विशेषताओं का पालन करें जिन्हें आप पसंद करते हैं (और जिन लोगों को आप पसंद नहीं करते उन्हें अनदेखा करें)। यदि आपके पास एक रोमांटिक पार्टनर है, तो उससे पूछें कि वह आपको नग्नता के साथ तैयार करने में आपकी सहायता करने के लिए और आपके साथ नग्न समय बिताने के लिए कहें। समय के साथ, आप अपने प्राकृतिक शरीर को अधिक आनंद लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • शर्मीली मत बनो कपड़ों के बिना अच्छे दिखने के लिए ट्रस्ट आपका सर्वश्रेष्ठ हथियार है
    • याद रखें कि शारीरिक गुण आपके सौंदर्य के लिए पूरी तरह जिम्मेदार नहीं हैं। अपने व्यक्तित्व को अपनी आँखों, मुस्कुराहट और अपने शब्दों के माध्यम से दिखाएं।
    • भयभीत मत हो यदि आप सोचते हैं कि आप दूसरों को न्याय कर रहे हैं, तो रिवर्स की स्थिति की कल्पना करें और याद रखें कि यदि वे आपकी जगह पर थे तो शायद वे घबराए होंगे।
    • रिहर्सल से पहले ढीले वस्त्र पहनें यह तंग कपड़ों से त्वचा पर छोड़ दिया दबाव के निशान से बचना होगा। कंप्यूटर पर इन निशानों को निकालने का समय लगता है और फोटोग्राफर निश्चित रूप से आपके विचार की सराहना करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com