IhsAdke.com

कैसे नग्न तैरने के लिए

"नग्न तैरना" के लिए बोलचाल शब्द "तैराकी नग्न" है। ऐसा कैसे करें यह कैसे करें

चरणों

स्कीनी डुबिप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
स्थान बुद्धिमानी से चुनें देश के अधिकांश हिस्सों में और अन्य देशों के कुछ क्षेत्रों में सार्वजनिक नग्नता अवैध है यदि आप नग्न तैरने की योजना बना रहे हैं, तो उस क्षेत्र का चयन करें जिसे विशेष रूप से इसके लिए तैयार किया गया है। उदाहरण के लिए, एक न्यडिस्ट समुद्र तट एक और विकल्प के लिए एक पूल या एक निजी झील को घर का कपड़ा खोजने के लिए होगा। डाइविंग से पहले स्थानीय नियमों को जांचना एक अच्छा विचार है।
  • स्कीनी डुबिप चरण 2 नामक चित्र
    2
    इस साजिश का एक हिस्सा होने के लिए किसी को ढूंढें अगर आप किसी पार्टी या लोगों के समूह के साथ हैं, तो काफी स्वाभाविक रूप से, उस व्यक्ति के साथ नग्न तैराकी के विषय में संपर्क करें, जो सोचते हैं कि आप इस विचार से सहमत होंगे। आप सूक्ष्म प्रशंसा करके इस व्यक्ति को अधिक ग्रहणशील बना सकते हैं, जैसे "वाह, आपके हाथ अद्भुत हैं!" बहुत से लोग दूसरों की कंपनी के बिना नग्न तैरते हैं और यह एक शानदार अनुभव बना हुआ है। तो चिंता मत करो अगर आपको कोई तैराकी नहीं मिल जाए!
  • स्कीनी डुप चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें एक पार्टी की शुरुआत में या दोस्तों के इकट्ठा होने पर नग्न तैराकी के बारे में बात मत करो। इसके बजाय, चीजें थोड़ी सी शांत कर दें जब तक सभी आने नहीं आए, तब तक इंतजार करें, खिलाओ, और आपस में मिलना जब माहौल शांत हो जाता है, तो विषय को तैयार करने के लिए तैयार रहें।



  • स्कीनी डुप चरण 4 नामक चित्र
    4
    विचार प्रस्तुत करें या आप लोगों को बता सकते हैं कि आप नग्न तैरना चाहते हैं, या आप बस पानी के नीचे जा सकते हैं और नारंगी शुरू कर सकते हैं। या तो किसी भी मामले में, उस व्यक्ति को प्रोत्साहित करें जिसे आपने चरण 2 में शामिल होने के लिए कहा था। प्रत्येक व्यक्ति इस विचार के बारे में बेहतर सोचने लगेगा जब वे किसी दूसरे व्यक्ति को एक साथ आते हैं।
    • यदि आप विशेष रूप से बहादुर महसूस कर रहे हैं, तो अपनी आंखों को पकड़ने वाला कदम उठाएं। यदि सभी "कैननबॉल" गोता लगाने का अभ्यास कर रहे हैं और आप डाइविंग बोर्ड पर हैं, तो अभी अपने कपड़े हटा दें। आप "नग्न तैराकी" का विश्व का सबसे बड़ा प्रवेश द्वार बनाएंगे।
  • स्कीनी डुबिप चरण 5 नामक चित्र
    5
    आत्मविश्वास के साथ अपने कपड़े ले लो। यदि आप बहुत गंभीर हैं या यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो आसानी से अपने खुद के दिखने से शर्मिंदा हो जाते हैं तो आपको सहज नहीं लगेगा अपने कपड़ों को बिना किसी हिचकिचाहट के ले जाइए और अपने गंदे दोषों के कारण घबराहट न करें। अपने बारे में सकारात्मक चीजों को सोचें और शरीर के कुछ हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको पसंद हैं। कोई भी सही नहीं है तो, आपके पास शरीर की सराहना करना सीखें
    • भरोसा करने के लिए अपने आसपास के लोगों को प्रोत्साहित करें यदि कोई मित्र आपके साथ जुड़ने के बारे में दुविधा में पड़ा हुआ है, तो उसे देखने में मदद करें कि दोष कुछ भी नहीं हैं, ठीक है। शर्मिंदगी सबसे बड़ी मानसिक बाधाओं में से एक है जो किसी व्यक्ति को नग्न से तैराकी से रोकती है।
  • स्कीनी डुप चरण 6 नामक चित्र
    6
    पानी में खेलें तैरना, अपने चारों ओर पानी छपकर और सोखें। सावधान रहें, जब तक आप सुनिश्चित न हों कि उन्हें संपर्क के बारे में कोई परवाह नहीं है, तो अन्य बाधारों में टक्कर न करें। पर्यावरण की रोशनी रखने की कोशिश करो और इसे मजेदार बनाओ, और अजीब नहीं।
  • युक्तियाँ

    • नग्न तैराकी के लिए एक अच्छी रणनीति "मैं अपने कपड़े बंद कर लेता हूं और आप अपना लेना" योजना
    • यदि आप एक आदमी हैं, संभव erections शामिल, के रूप में वे अन्य लोगों को असहज बना सकते हैं
    • ऐसे अन्य लोगों के बारे में सोचें जिन्होंने पहले यह किया है। अगर आपके पास एक दोस्त है जो पहले से पहले ही नग्न स्विम हो गया है, तो उसे आपसे जुड़ने के लिए बुलाओ
    • द्वेष के साथ प्रशंसा और तलाश में अंतर पाते हैं। अन्य बाधारों की काया को सराहनीय रूप से देखने में कुछ भी गलत नहीं है हालांकि, तीव्रता से दिखने से बचें एक बहुत लंबे समय से आपको कठोर और अजीब लग जाएगा।

    चेतावनी

    • एक उपयुक्त स्थान की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें बच्चों की दृष्टि से हमेशा अपने "पूल में पार्टी" को दूर रखें नाबालिगों की उपस्थिति में आपको नग्न तैराकी के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।
    • कुछ स्थानों पर सार्वजनिक नग्नता अवैध है निजी पूल में जुर्माना से बचने के लिए यह सबसे अच्छा है।
    • एक समूह गतिविधि के रूप में इस तरह के सुझाव करते समय सावधान और संवेदनशील रहें। आप एक बिगाड़ने की तरह लग सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com