IhsAdke.com

कैसे अपने परिवार में न्यडिज्ज अभ्यास करने के लिए

जैसा कि बहुत से पहले ही पता चला है, लिंग और नग्नता एक जैसी नहीं हैं कई परिवारों सामाजिक वर्जनाओं पर काबू पाने जाते हैं, और स्वस्थ और शांतिपूर्ण अपने घरों की गोपनीयता में नग्न अभ्यास कर रहे हैं - यह रवैया है कि मानव शरीर की बेहतर समझ जिस तरह से वह वास्तव में है, नहीं जिस तरह से मीडिया में मनाया कामुक बढ़ावा देता है। यह आलेख आपको पूरी तरह से पट्टी नहीं करना है यहाँ का इरादा यह दिखाना है कि परिवार के नग्नता अभ्यास कितना सहज है, और यह तय करने में आपकी सहायता करने के लिए कि यह सही है या आपके लिए नहीं है।

चरणों

अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
यह महसूस किए बिना पारिवारिकता का अन्वेषण करें कि यह असामान्य है युवा बच्चों ने अभी तक विनम्रता की अत्याधुनिक समझ हासिल नहीं की है, और वास्तव में नग्न दिखाई नहीं दे रहा है।
  • यह वह समय है जब माता-पिता अपने बच्चों को सिखा सकते हैं कि किसी को स्वयं के शरीर या खुद की नग्नता के बारे में आत्म-सचेतन नहीं होना चाहिए। यह बच्चों को न सिर्फ लैंगिक गतिविधियों के साथ नपुंसकता को जोड़ता है, न केवल यौन गतिविधि। नतीजतन, नग्नता के सबसे कामुक प्रकार "निषेधात्मक" अपील खो देंगे
  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    नग्नता स्वाभाविक रूप से आओ अपने बच्चों को उन परिस्थितियों में देखते हैं जहां आराम देने के बिना नग्नता सामान्य है। ड्रेसिंग और स्नान करना दैनिक क्रियाकलाप हैं जहां नग्नता प्रक्रिया (ड्रेसिंग) का हिस्सा है, कभी-कभी यह पूरी तरह से आवश्यक है (स्नान)।
    • निजी स्वच्छता, हालांकि प्राकृतिक, गतिविधियों को इतनी आराम से साझा करने के लिए नहीं हैं अपनी खुद की निजी मजबूरी के साथ ईमानदार रहें - सिर्फ आवश्यक "खोजने" के द्वारा इसे जरूरी न करो।
    • दूसरी ओर, आराम के स्तर के बावजूद, सभी के लिए नग्न खाना पकाने की सिफारिश नहीं की जाती है! ऐसे क्षेत्र हैं जहां गर्म तेल आसानी से नहीं पहुंच सकता है।
    • अपने शरीर के साथ आराम से, आप स्वाभाविक रूप से अपने बच्चों को सिखाना होगा कि नग्नता एक अच्छी बात है और उसे डर या अस्वीकार नहीं करना पड़ता है बेशक, अभी भी ऐसे अवसर हैं जहां सुरक्षा के लिए कपड़े पहना जाना चाहिए, आराम के लिए और कुछ सामाजिक मानदंडों को पूरा करने के लिए। लेकिन लगातार घर पर नग्नता के साथ सहज होने के बारे में बहस करके, आपके बच्चे इस बात को समझेंगे कि नग्न होने और घर में नग्न होने के कारण "हास्यास्पद, भयानक और बहुत शर्मनाक" चीजें नहीं हैं
  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्निटी शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3



    जल्दी शुरू करो पालना से सीधे परिवार के झुंड को प्रोत्साहित करें आपको यह जानकर हैरान होगा कि बच्चा पॉटी का उपयोग करने के लिए कितनी तेजी से सीखता है जब उसे घर के चारों ओर घूमने के लिए अनुमति दी जाती है
    • कभी-कभी "दुर्घटनाओं" के लिए तैयार रहें। ऐसे परिस्थितियों के साथ शांति से, बिना क्रोध के डील करें
  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    मतभेदों का जश्न मनाएं बच्चे स्वयं में, आप में और आपके साथी में अंतर पहचानना शुरू करते हैं। इन अंतरों के कारण उन्हें समझाओ
    • कुछ सुझाव दिए गए स्पष्टीकरण हैं: "माँ के स्तन बच्चों के दूध देने की सेवा करते हैं। जब आप बहुत कम थे तो आप एक बच्चा थे। "
    • एक और मुद्दा जो उत्पन्न हो सकता है जघन बाल को संदर्भित करता है: "पिताजी और मेरे यहां बाल हैं क्योंकि हमारे शरीर गर्म हैं ये बाधा हमारे शरीर को शांत करने में मदद करते हैं। "
    • जब यौन अंगों से संबंधित विषयों (और वे निश्चित रूप से पैदा होंगे), तो ईमानदार और प्रत्यक्ष हों "माँ की एक योनि है, और पिताजी का लिंग है।" मूर्खतापूर्ण या अशिष्ट शब्दों से बचें - इन शब्दों का इस्तेमाल आपके बच्चों द्वारा किया जाएगा, जब स्कूल में विषय पर चर्चा की जाएगी। और विषय पर चर्चा की जाएगी।
  • अपने परिवार में प्रैक्टिस नग्नता शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    यौन अभिव्यक्ति से बचें स्वच्छता की तरह, कामुकता पूरी तरह से प्राकृतिक और सामान्य है हालांकि, किसी भी उम्र के बच्चों के लिए यौन प्रदर्शन की सिफारिश नहीं की जाती है। आप उन्हें सर्वश्रेष्ठ मामलों में भ्रमित करेंगे, और उन्हें सबसे बुरी स्थिति में परेशान करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक उत्कृष्ट कला के रूप में नग्नता की प्रशंसा करने के लिए पारिवारिक सदस्यों को प्रोत्साहित करें - विशेष रूप से यह सोचकर कि शास्त्रीय कला अत्यधिक यौन चित्रों और अप्रत्याशित रूप से निकायों से बंधी नहीं है - हमारे प्रचार संस्कृति में बहुत ही तत्व हैं।
    • युवा किशोरावस्था में स्वाभाविक रूप से यौवन के समय विनम्रता में वृद्धि का विकास होता है। उन्हें नग्न होने के लिए बाध्य न करें थोड़ी देर के लिए पैंट पहनने से संक्रमण में मदद मिल सकती है। वे किशोरों के साथ अगर वे शारीरिक रूप से आराम से महसूस कर रहे हैं के साथ कम देखभाल करेंगे।
    • इसका लक्ष्य बच्चों को नग्नता को देखने का अवसर प्रदान करना है जो कि हमारे समाज में लगभग विद्यमान नहीं है: उपयुक्त संदर्भों के भीतर रोजमर्रा की जिंदगी का एक तटस्थ और अनैतिक यौन हिस्सा। यह उन्हें कहीं से आसानी से घर से और नौकरी के बाजार से दूर भ्रमित होने से रोकता है।
    • दूसरों के सिद्धांतों का सम्मान करें यह कहना हमेशा अच्छा होता है कि अन्य लोग नग्नता के आदी नहीं हैं-उनकी इच्छाओं का सम्मान करने के लिए दयालुता का एक कार्य है हो सकता है कि इसका मतलब है कि पर्दे बंद होने, या बाथरूम के दरवाजे बंद होने पर मेहमान मौजूद होते हैं। इस तरह की आदतों ने शिष्टाचार को प्रोत्साहित किया है, लेकिन शर्म नहीं है
    • बड़े बच्चों के व्यवहार को बदलने का प्रयास करना मुश्किल या मूर्ख हो सकता है कुछ मामलों में, आदतों से छुटकारा पाने के लिए कुछ बड़े निर्णय किए जाने चाहिए। इस तरह के बदलावों में पत्रिकाओं, टीवी या अन्य मीडिया के घर को मुक्त करना शामिल है, जो सूक्ष्म (या इतनी आसानी से नहीं) सेक्स के लिए नग्नता का लिंक करते हैं।
    • घर पर नग्न शरीर को पूरी तरह से समझने का एक बड़ा लाभ यह है कि आपके बच्चों को मानव प्रजनन समझा जाने में कम तनाव आएगा - और यह आपको, पिता / मां को कम असुविधाजनक महसूस करेगा। बच्चे शरीर के "शर्मनाक" भागों पर चर्चा करने से दूर नहीं हटेंगे। यह किशोरावस्था के दौरान संचार संबंधों को खोलेगा।
    • समझे कि सभी शर्म नहीं बुरे हैं शर्म की बात यह एक कारक है जो समझौतों से निपटने से बचने में हमारी मदद करता है शेष शर्म की बात है बचपन के दौरान सामाजिक कंडीशनिंग का नतीजा है, और यह अनिवार्य रूप से हमें कपड़ों के लिए तैयार करता है।
    • एक विशिष्ट स्थान है जहां नग्नता पूरे परिवार द्वारा किया जा सकता है और बिना कलाकृति बहुत उपयोगी है। एक इनडोर पूल या बाहरी दीवारों के साथ आउटडोर पूल महान है सौना भी महान हैं, लेकिन खोजने में आसान नहीं है एक व्यावहारिक विकल्प गर्म टब है। बच्चे इसे एक किडी पूल के रूप में देखते हैं और वहां पानी के खिलौने ला सकते हैं।
    • गर्भावस्था और किशोरावस्था पर कई किताबें हैं जो यौन पहलू को यौवन के शारीरिक परिवर्तन से अलग करती हैं। इन पुस्तकों का वर्णन है, काफी नैदानिक ​​और तटस्थ तरीके से, किशोरावस्था के दौरान स्तनों और गुप्तांगों के बाल विकास, और वास्तविक प्रसव की खरा तस्वीरें शामिल हैं। प्रभाव इस प्रकार बच्चे के दिमाग में यौन नग्नता को अलग करने में मदद करता है, जिससे सभी के लाभ के लिए परिवार की नग्नता बढ़ती है।

    चेतावनी

    • उचित स्वच्छता व्यायाम करें परिवार की नग्नता का प्रयोग करते समय, हमेशा प्रोत्साहित या आवश्यक होती है कि बच्चों को तौलिया पर महसूस होता है जैसा कि कोई माता-पिता कह सकते हैं, छोटे बच्चों पॉटी के उपयोग के बाद हमेशा बेहतरीन सफाई तरीकों का अभ्यास नहीं करते हैं अच्छे और स्वस्थ व्यक्तिगत स्वच्छता को सिखाने के लिए शर्म न हो आपके बच्चे अपेक्षा करते हैं कि आप उन्हें ठीक से और उचित तरीके से सिखाना सीखें।
    • पोर्नोग्राफ़ी को बच्चों को उजागर न करें सबसे अच्छा उदाहरण हमेशा आप, आपके पति / पत्नी और अन्य रिश्तेदारों, जो लोग मानव नग्नता के सकारात्मक पहलुओं को पढ़ सकते हैं, हो सकते हैं।
    • हालांकि यह किसी भी युगल के लिए काफी स्पष्ट है, लेकिन अंतरंगता के दौरान सावधानी बरती जाती है के बाद से जननांग ऐसे क्षणों के दौरान खुशी का एक बड़ा स्रोत है, छोटे बच्चों के लिए जननांगों के प्राथमिक कार्यों (जन्म नाली, पेशाब) पर जोर देना सावधान रहना होगा। इस ज्ञान से कहीं ज्यादा कुछ भी बच्चे के विकास के भावनात्मक चरण को कमजोर कर सकता है और पर्यावरण को बनाए रखने / बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। विवाह की अंतर्ज्ञान केवल चार दीवारों के बीच अभ्यास की जानी चाहिए।
    • अपने परिवार के प्रथाओं के बारे में सावधान रहें सभी लोग आसानी से आपके इच्छित निष्कर्ष तक पहुंच नहीं पाएंगे। हमारे समाज में नग्नता और लिंग का जोरदार संबंध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com