IhsAdke.com

कैसे एक पड़ोसी प्रदर्शनी के साथ सौदा करने के लिए

यदि आपका पड़ोसी आपसे ज्यादा दिख रहा है, तो यह एक समस्या है, खासकर अगर आपके घर में बच्चे हैं आप सीधे व्यक्ति, मालिक या कोंडो प्रशासक के साथ समस्या से संपर्क कर सकते हैं कुछ मामलों में, आप न्याय शामिल कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
अपने विचारों को संप्रेषण करना

पिक्चर शीर्षक से डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर स्टेप 1
1
विषय को स्पर्श करें यदि आप व्यक्ति को अच्छी तरह जानते हैं, तो आप बातचीत के दौरान इस बारे में बात कर सकते हैं। यह रणनीति स्थिति को बहुत शर्मनाक बना सकती है, इसलिए तैयार रहें। चैट करने के दौरान हास्य का उपयोग करने की कोशिश करें यदि आप विषय को छूने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो नोट छोड़ने का प्रयास करें।
  • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, "मुझे भी घर में नग्न चलना पसंद है। लेकिन अन्य लोगों के विपरीत, मुझे पर्दे खींचते हुए याद है ... "।
  • एक प्रदर्शनीकर्ता पड़ोसी चरण 2 के साथ डील शीर्षक चित्र
    2
    एक नोट छोड़ दें यदि प्रदर्शनी का आकस्मिक लगता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि व्यक्ति के लिए एक नोट छोड़ दें। उदाहरण के लिए, यदि वह व्यक्ति खिड़कियों को छोड़ने और छोड़ने के लिए तैयार हो रही है, तो उन्हें यह नहीं पता होगा कि कोई व्यक्ति देख रहा है। चेतावनी, आप मदद करने का एक तरीका है।
    • शर्मिंदगी से बचने के लिए एक अनाम नोट भेजें आप लिख सकते हैं, "मैं आपको शर्मिंदा नहीं करना चाहता, लेकिन जब आप सुबह कपड़े बदलते हैं, तो आप खिड़की के माध्यम से सब कुछ देख सकते हैं। अगली बार पर्दे बंद करना दिलचस्प हो सकता है। "
  • एक प्रदर्शनीकर्ता पड़ोसी चरण 3 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    सामान्य ज्ञान के लिए अपील यदि जोखिम जानबूझकर है, तो टिकट काम नहीं करेगा हालांकि, यदि आप इस क्षेत्र में बच्चे कह रहे हैं कि आम भावना के साथ अपील करने की कोशिश करते हैं, तो व्यक्ति दिन के दौरान कम से कम रोक सकता है। अगर यह पहली चेतावनी के बाद नहीं रोकता है, तो एक और अधिक प्रत्यक्ष छोड़ दें
    • आप लिख सकते हैं: "हाय यह मैं था जिसने आपकी प्रदर्शनी के बारे में नोट भेजा था। जाहिर है आप इसे उद्देश्य पर कर रहे हैं मैं उसे याद दिलाता हूं कि यह नग्नता को देखते हुए इस क्षेत्र में बच्चों से भरा है। यदि आप मेरे लिए रोकना नहीं चाहते हैं, तो बच्चों के लिए बंद करो यदि यह समाप्त नहीं होता है, तो मुझे इस मामले में अन्य लोगों को शामिल करने के लिए मजबूर किया जाएगा। "
  • विधि 2
    अधिकारियों को शामिल करना

    एक प्रदर्शनीकर्ता पड़ोसी चरण 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    1
    स्थानीय अधिकारियों का प्रयास करें इससे पहले कि आप पुलिस के पास जाएं, संपत्ति के तहत किसी व्यक्ति को शामिल करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, कोंडो प्रबंधक या संपत्ति के मालिक आपके पक्ष में हस्तक्षेप करने का प्रयास कर सकते हैं
    • इस समस्या पर चर्चा करके "मेरे पड़ोसियों में से एक प्रदर्शनीवाद के साथ एक समस्या है। वह खिड़की पर हर दिन कम से कम दस मिनट के लिए नग्न हो जाता है, जहां मेरे बच्चे देख सकते हैं। क्या ऐसा कुछ है जो आप इसे रोकने के लिए कर सकते हैं? "
  • पिक्चर नामित डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेबर पॉवर 5
    2
    नियम भिन्न हो सकते हैं व्यक्तिगत स्थिति से संबंधित नीतियां प्रत्येक जगह में भिन्न हो सकती हैं कुछ में, इसे अशिष्टता के रूप में व्याख्या किया जा सकता है और कुछ तर्क या ठीक से गुज़र सकता है। दूसरों में, यह एक व्यक्तिगत विकल्प माना जा सकता है, और कोंडोमिनियम में प्रत्येक व्यक्ति की व्यक्तिगत जगह में क्या होता है, इसके बीच हस्तक्षेप का कोई तरीका नहीं है।
    • कुछ देशों में, सार्वजनिक नग्नता को प्रतिबंधित करने वाले कानून हैं



  • एक एक्ज़िबिटिशनिस्ट पड़ोसी चरण 6 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    पुलिस को बुलाओ यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि व्यक्ति किसी भी कानून या नियम को तोड़ रहा है, तो उस नंबर के माध्यम से पुलिस को कॉल करें, जो आपातकालीन नहीं है वे आपको यह बता पाएंगे कि क्या कुछ नियम तोड़ा जा रहा है और आपको इन स्थितियों में क्या करना है, इस पर मार्गदर्शन करता है।
  • विधि 3
    प्रदर्शन को अनदेखा कर रहा है

    पिक्चर शीर्षक से डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर पॉवर 7
    1
    पर्दे बंद करें हालांकि आदर्श दृष्टिकोण नहीं, यह एकमात्र विकल्प हो सकता है। आपको पर्दे बंद करने की आवश्यकता होती है जब आप उस समय का एहसास करते हैं जो व्यक्ति दिखा रहा है। यदि आप बाहर हैं, तो दूसरी दिशा देखें एक बोनस के रूप में, यदि पड़ोसी को दर्शकों के बारे में उत्साहित किया जाता है, तो उन्हें अनमोटिव किया जा सकता है, जब उन्हें पता चलता है कि कोई भी नहीं देख रहा है।
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद ए एक्जीबिशनिस्ट नेइबर स्टेप 8
    2
    घर के अंदर जाओ एक अन्य विकल्प है अंदर जाने के लिए जब आपको पता है कि व्यक्ति को दिखाने के लिए शुरू हो गया है यदि आप बच्चों के साथ बाहर हैं तो यह कदम अधिक समझ में आता है। आप उन्हें अगले घर में क्या हो रहा है यह देखने से रोका जा सकता है कि वे कहीं और जाएं
  • पिक्चर शीर्षक से डील विद ए एक्ज़िबिशनिस्ट नेइबर स्टेप 9
    3
    एक बाड़ लगाओ एक विकल्प पड़ोसी घर के दृश्य को रोकने के लिए पर्याप्त बाड़ लगाने का है। यदि घर में पहली मंजिल है, तो यह और अधिक मुश्किल होगा, लेकिन अगर यह नीचे के घर में है, तो विचार काम कर सकता है। क्या अधिक है, आपके यार्ड में एक उच्च बाड़ बच्चों को पड़ोस में क्या होता है यह देखने से रोकेगा
  • एक प्रदर्शनीकर्ता पड़ोसी चरण 10 के साथ डील शीर्षक चित्र
    4
    अपने बच्चों से बात करें यदि पड़ोस भी उजागर किया गया है, तो आपको बच्चों से बात करने की आवश्यकता है। समझाएं कि व्यक्ति क्या कर रहा है वह कुछ है जो निजी तौर पर किया जाना चाहिए, और सबसे अच्छी बात यह है कि उस व्यक्ति को इसे जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करने पर ध्यान न दें।
    • आप कह सकते हैं, "उस व्यक्ति को एक समस्या है वह कुछ दिख रहा है जिसे सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाया जाना चाहिए। हम उसे रोकने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम इसे प्रतिक्रिया करने के हमारे तरीके को नियंत्रित कर सकते हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि इसे अनदेखा करना है। "
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com