IhsAdke.com

कैसे बुरा सांस के साथ किसी के साथ सौदा करने के लिए

तो आपका इश्क, आपका मालिक या जो कोई आपके साथ बात कर रहा है वह एक भयानक सांस है जो भी कारण के लिए, आप लेबल को अनदेखा नहीं करना चाहते हैं और उसे सॉर्ट करने के लिए कहें। यहाँ एक सुराग छोड़ने के कुछ रचनात्मक तरीके हैं

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
1
व्यक्ति को एक चबाने वाली गम या टकसाल बुलेट की पेशकश करें आप के लिए एक लो, तो एक और प्रस्ताव, जैसे कि आप शिक्षित हो रहे थे। यदि वे अस्वीकार करते हैं, तो कहते हैं, "क्या आप निश्चित हैं? मुझे उस स्वाद से प्यार है। यह बहुत प्रभावी है जब आपके पास एक गोली होती है जिसमें असामान्य स्वाद होता है क्योंकि यह उस व्यक्ति पर दबाव डालने के लिए एक बहाने के रूप में इस्तेमाल कर सकता है, अगर वह समझ नहीं पाती है: "आप" इन चेवों की स्वाद वाले पॉपकॉर्न कैंडी की कोशिश कर रहे हैं। "
  • इसे एक ही समय में करें: एक टकसाल बुलेट को अपने हाथ में रख दें, जैसा कि आप कहते हैं, "यहां," अपने सिर की ओर झुकाएं और एक विनम्र लेकिन फर्म मुस्कान दें फिर तुरंत अपनी बातचीत जारी रखें (दूसरे विषय पर)
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    2
    यदि यह प्रियजन है, तो एक सकारात्मक सुदृढीकरण के रूप में चुंबन का उपयोग करें। "मुझे इस पेपरमिंट गम चबाने के बाद मुझे चुंबन पसंद है। यह बहुत अच्छा और ताज़ा महसूस करता है।" आप इसे थोड़ा मजाक अनुष्ठान में भी बदल सकते हैं - जब भी आप चबाने वाली गम चबाते हैं, बुलेट खाओ या अपने दांतों को ब्रश करने के लिए खत्म करो। वे समझ सकते हैं और चुम्बन पाने के लिए इन चीजों का इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    3
    व्यक्ति को एक स्नैक या एक पेय दें अक्सर लोग बुरा सांस लेते हैं क्योंकि उनके पास सूखा मुंह होता है। कोई भी पेय या नाश्ता पानी के साथ एक गिलास भी मदद करेगा। बस पेय या खाद्य पदार्थों की पेशकश न करें जो खराब सांस को बदतर बनाते हैं, जैसे दूध या लहसुन या प्याज के साथ कुछ भी।
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    4
    बुरा स्वभाव बनने का बहाना कुछ कहो "उह, अब मुझे एक अजीब सांस आ रही है। शायद यह इसलिए है क्योंकि मैंने घंटों के लिए नहीं खाया है। कभी-कभी यह व्यक्ति अपने श्वास के बारे में सोचने के लिए, और शायद वे उसी दवा का उपयोग करेंगे जो वे आपको देते हैं।



  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    5
    मौखिक स्वच्छता के बारे में बात करने का एक तरीका खोजें उनका लक्ष्य उन्हें अपने दांतों के स्वास्थ्य के बारे में सोचने के लिए प्रोत्साहित करना है आप व्यक्ति के साथ अंतरंगता के अनुसार बातचीत को विनियमित करना चाहिए।
    • मैं हमेशा फॉल्स को भूल जाता हूं। मेरा दंत चिकित्सक कहता है कि मुझे याद रखना चाहिए और मैंने देखा है कि जब मैं बार-बार फेंकता होता तो मुझे बुरा सांस नहीं मिलती क्या आप सोते हैं?
    • क्या आपने कभी उन जीभ क्लीनर्स का प्रयोग किया है? ऐसा लगता है कि जीवाणु जो बुरा सांस का कारण बनाते हैं, जीभ पर अधिक ध्यान देते हैं। क्या आप जानते हैं कि एक का उपयोग कैसे करें? मैंने कभी कोशिश नहीं की है
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    6
    एक उदाहरण सेट करें जब भी संभव हो, व्यक्ति के सामने मौखिक स्वच्छता का अभ्यास करें, और इस तरह कार्य करें जैसे वह उसे ग्रहण करेगा। खाने के बाद, उदाहरण के लिए, एक लाइसेंस की मांग करें और अपने दाँत ब्रश करें यात्रा और दंत सोता के लिए कुछ मुंह धो लें उन्हें पेशकश
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    7
    मौलिक ईमानदारी से रहें इसके बारे में पहले सोचो आप कैसे चेतावनी दी जानी चाहेंगे? केवल कहते हैं कि "आपका सांस बुरा / अजीब / भयानक है। यहाँ, गम का एक टुकड़ा ले लो।" यह शर्मनाक और अपमानजनक है। उन्हें देखने के लिए उसे उसकी सांस देने और फिर कुछ गम की पेशकश करते हैं। वे संकेत sacarem हैं, महान। अन्यथा, आगे बढ़ें
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ कोई` class=
    8
    जल समाधान है जैसा कि ऊपर बताया गया है, एक सूखी और शुष्क मुँह खराब सांस का कारण होगा। आमतौर पर पानी चबाने वाली गम या टकसाल से बेहतर होता है। हर स्नैक या ड्रिंक की सेवा नहीं होगी, क्योंकि चीनी के साथ कुछ ही स्थिति को बदतर बना देगा हमेशा पानी की एक बोतल काम है और अपनी कंपनी एक घूंट की पेशकश यदि आपके पास पानी की बोतल नहीं है, तो कहते हैं, "मैं बहुत प्यास हूं, मेरे पास उस फव्वारा से पानी पीने के लिए आओ।" वे शायद आपके साथ होंगी
  • चेतावनी

    • व्यक्तिगत स्वच्छता से जुड़े कोई भी विषय नाजुक हो सकता है। कुशलता और विवेक का उपयोग करें
    • कोई भी यह महसूस करने के लिए शर्मिंदगी महसूस कर सकता है कि उनका बुरा सांस है।
    • खराब सांस दंत या स्वास्थ्य समस्या का संकेत हो सकती है
    • खराब सांस के कई उदाहरण मौखिक स्वच्छता पर कोई असर नहीं हो सकते। अक्सर कारण साइनस समस्याओं में है
    • पुरानी बुरा सांस वाले बहुत से लोग यह जानते हैं और फिर भी (मौखिक स्वच्छता के लिए बहुत ध्यान नहीं दे सकते हैं) समस्या से छुटकारा पा सकते हैं वे जानते हैं कि आप पटरियों को छोड़ रहे हैं और इस मामले में के रूप में अशिष्ट और एक व्हीलचेयर में एक व्यक्ति वह उठकर बस में मिलना चाहिए करने के लिए संकेत के रूप में बेकार हो जाएगा, तो कुर्सियों लिफ्ट के लिए आपको इंतजार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com