IhsAdke.com

कैसे चुंबन के बिना आप किसके बिना बेहोशी

क्या आप उस व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं जिसे आप परवाह करते हैं, जो आपके दिल को कांपता है? इस भावना के कारण बेहोशी के बारे में चिंतित हैं? यह कैसे करना है यहां पढ़ें!

चरणों

पेंशन शीर्षक आपका कुचलने के बिना बेहोशी चरण 1
1
पहले, पता है कि आप बेहोश नहीं होंगे (आमतौर पर) फिल्में केवल प्रभाव से चुंबन दृश्यों में बेहोशी, एक भौतिक हाइपरबोले शामिल हैं हालांकि, याद रखें कि आपकी भावना एकत्रित होगी। चाबी अपने आप को शांत रखना है एक गहरी सांस लें कुछ पी लो यदि आप चीजों को शांति से करते हैं, तो यह ठीक हो जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फैनिंग स्टेप 2
    2
    चुंबन कैसे पता नहीं? कैसे अन्य पाठों पर एक नज़र डालें चुम्बन करने के लिए इसे सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक है चुंबन आपका क्रश बिना बेहोशी कदम 3
    3
    होंठ नरम और वांछनीय बनाओ यही है, यह सुनिश्चित करें कि वे टूट या सूखे नहीं हैं। यदि यह मामला है, तो अपने टूथब्रश को उठाएं, गर्म पानी में भिगोएँ, और अपने होंठ को धीरे से ब्रश करें। इससे उन्हें छूटना होगा, उन्हें चिकनी छोड़ दिया जाएगा यदि आप नहीं चाहते हैं, चीनी के साथ छूटना! आप जो लिखने के लिए उपयोग करते हैं उसके लिए विपरीत हाथ में चीनी का एक चुटकी रखो, गर्म पानी में दूसरी ओर की उंगली भिगोएँ और होंठ गीला करें। मिश्रण के केवल 7-10 उंगलियों का उपयोग करें, अपनी उंगली से कोमल परिपत्र दक्षिणावर्त गति में आवेदन करें। चेतावनी: दोनों विधियों को मत करो क्योंकि वे छोटे कटौती के साथ अपने होंठों को चोट पहुंचा सकते हैं, उन्हें सुखाने या अत्यधिक एक्सोलीओशन से पीड़ा कर सकते हैं। एक्सफ़ोलीएटिंग के बाद, एक होंठ बाम का उपयोग करें ताजा सांस भी हमेशा वांछनीय है!
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फ्रीविंग चरण 4
    4
    उस व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध रखें ताकि चुंबन उसके लिए अवांछनीय नहीं हो। सुनिश्चित करें कि वह चुंबन के साथ आराम से है चुंबन थोड़ा समस्याग्रस्त नहीं होगा यदि आप पहले से दोनों के बीच एक अंतरंगता है परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका है, बिना पूछे, शरीर को गले लगाने या बस हाथों को पकड़ने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फैनटिंग चरण 5
    5
    यह सुनिश्चित करने के बाद कि व्यक्ति चुंबन के साथ असुविधाजनक महसूस न करें, एक संकेत दें जब वह आप से बात कर रही है, तो उसकी नजर में विचलित होकर देखो, और आसानी से, लेकिन अभी भी ध्यान देने योग्य, होंठों को दूर देखो। थोड़ा सा रुको और लोगों को फिर से चेहरे। उसे एक नरम मुस्कुराओ और शायद उसे पता चलेगा कि आप क्या चाहते हैं!



  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फेंसिंग चरण 6
    6
    चुंबन एक ऐसा कार्य है जिसमें दो भागों शामिल हैं - दोनों को इसे देने के लिए तैयार होना चाहिए। जब आपको पता है कि व्यक्ति आपका चुंबन स्वीकार करेगा, धीरे धीरे दृष्टिकोण दोनों एक साथ आना चाहिए: आखिर, दोनों चुंबन चाहते हैं डिफ़ॉल्ट यह है कि लड़की 30% की दूरी पर चलता है, जबकि लड़का 60% चलता है।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फेंटने के चरण 7
    7
    यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो आराम करो और एक गहरी साँस लें।
  • इमेज का शीर्षक है चुंबन आपका क्रश बिना बेहोशी चरण 8
    8
    चुंबन पर ध्यान लगाओ लंबे पल जीते वह सही है, है ना?
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फ्रीविंग चरण 9
    9
    चुंबन के बाद, कुछ इंच दूर चले जाएं और मुस्कुराएं ताकि वह तुम्हें यह पसंद करवाएं। कौन जानता है, आपको एक सेकंड भी मिल सकता है
  • युक्तियाँ

    • चुंबन के दौरान कोई आवाज मत बनो यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो अपने होंठों के साथ मुस्कुराते हुए मुस्कुराते रहें।
    • लड़कियां, होंठ चमक, लिपस्टिक, और अन्य मोटी, चिपचिपा श्रृंगार जैसे मना किया जाता है। वे चिपचिपा, चिपचिपा होते हैं, और लड़का अपने मुंह में चेरी लाल नहीं चाहता हो। मॉइस्चराइज़र और नरम चमक सुरक्षित होते हैं क्योंकि वे बिना चिपचिपा होने के बिना होंठ moisturize करते हैं, सबसे अधिक सुखद गंध है उस लड़के का भी फायदा होता है कि वह अपने होठों पर थोड़ा न्यूरॉइराइज़र के साथ समस्या नहीं देख रहा है, है ना? महिलाओं के अरोमा के साथ उत्पादों से भी दूर रहें स्वाद के बिना या टकसाल या सॉफ्ट वेनिला जैसे सार्वत्रिक स्वादों के बिना उत्पादों का उपयोग करें।
    • अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए अपनी जेब में चबाने वाली गम या गम रखें जब तक आप कुछ नशे में न हों, आपकी सांस अप्रिय हो सकती है
    • अच्छे परिणाम के लिए जब होंठ कोमल छोड़ते हैं, तो रोजाना होंठ मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें बिस्तर से पहले एक बहुत भारी परत लागू करें यह नमी को कैप्चर करने में मदद करता है, और जब आप सोते हैं, तो आपकी त्वचा खुद को ताज़ा करती है पर्याप्त उत्पाद का उपयोग करें! इसके अलावा, यदि आप अपने होंठों को मीठा स्वाद चाहते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ जाने से पहले एक घंटो के बारे में चीनी का साफ़ होना चाहिए। परत ताज़ा, नए और, सिद्धांत रूप में, चिकनी हो जाएगी। उसी दिन दो बार छूट न दें, और ऐसा करने के बाद, एक होंठ बाम का उपयोग करें।
    • यदि आपका चुंबन खारिज कर दिया जाता है, तो परेशान न होने की कोशिश करें मुस्कान जैसे कि यह कुछ भी नहीं था और अकेले व्यक्ति को लगभग पांच मिनट के लिए छोड़ दें। बाथरूम जाने या पेय खरीदने के लिए कहें। जब आप वापस आते हैं, तो माफी मांगें, जैसे जीवन के साथ आपको पाने के लिए कुछ भी नहीं है
    • इत्र या कोलोन से भिगो मत करो भले ही अच्छी गंध एक बोनस है, अगर आप बहुत अधिक उपयोग करते हैं, तो यह व्यक्ति गंध से गला घोंटना या दम घुट सकती है, खासकर अगर खुशबू मांसपेशी है
    • अगर आप इसे की गुणवत्ता के बारे में चिंता करते हैं तो पहले ही अपने चुंबन का अभ्यास करें। तकिया पर कुछ भी अभ्यास करें। चुंबन मजबूत नहीं होना चाहिए, बल्कि नरम और नाजुक है।

    चेतावनी

    • स्कूल या मॉल में किसी सार्वजनिक स्थान की कोशिश न करें थोड़ा सा शो, पार्क या कुछ चीज़ों का प्रयास करें
    • व्यक्ति में एलर्जी प्रतिक्रियाओं से बचने के लिए एक हाइपोलेर्लैजेनिक लिपस्टिक या मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।

    आवश्यक सामग्री

    • सांस को ताज़ा करने के लिए स्वादयुक्त / स्वादयुक्त लिपस्टिक / मॉइस्चराइज़र, शर्करा, पानी, कैंडीज या चबाने वाली गम।
    • विश्वास।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com