IhsAdke.com

कैसे परोक्ष रूप से कहो कि आप एक चुंबन चाहते हैं

यदि आप किसी के द्वारा चूमा जाना चाहते हैं, तो आपको अपने इरादों को स्पष्ट करना होगा! हो सकता है कि कोई बच्चा पहल करना चाहता है, लेकिन ब्याज या आगे बढ़ने की अनुमति के कुछ संकेतों की प्रतीक्षा कर रहा है - इसलिए शरीर की भाषा का प्रयोग करें, जैसे कि आंखों के संपर्क और भौतिक स्पर्श, ग्रहणशीलता को व्यक्त करने के लिए। बहुत आक्रामक न हों या कार्य करें जैसे कि आप निराश हैं, क्योंकि दोनों व्यवहार अक्सर कई लोगों के हित को कमजोर करते हैं। बस अपने आप हो और चीजों को स्वाभाविक रूप से होने की अनुमति दें

चरणों

विधि 1
सूक्ष्म युक्तियां व्यक्त करना

एक लड़के से एक चुंबन चरण 1 के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
1
उसकी आँखों में देखो. एक व्यक्ति को लगता है कि अगर आप हमेशा उससे नीचे या बग़ल में बात करते हैं, तो उसका मिलान नहीं होता है, इसलिए आँख से संपर्क करें, खासकर जब आप दो बात कर रहे हों मुस्कान काफी और रिया अपने चुटकुले से पता चलता है कि वह लड़के की कंपनी पसंद करते हैं।
  • एक लड़का चरण 2 से एक चुंबन के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
    2
    ग्रहणशील रहें. कई लड़कों को अस्वीकृति से डर लगता है क्योंकि उन्हें यकीन नहीं है कि एक लड़की चुंबन को स्वीकार करेगी, इसलिए उन्हें सुरक्षित और अधिक आरामदायक बनाने की कोशिश करें। फ़्लर्ट और प्रस्ताव प्रशंसा - यदि आप इसे आसानी से छोड़ने और पता चलता है कि यह चुंबन का अंत है, तो यह पहल लेने के लिए साहस पैदा करेगा।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैंने कल अपने बैंड शो देखा, तुम बहुत अच्छी तरह से खेलते हो! तुमने ड्रम बजाने कब शुरू किया?"
    • एक और विकल्प यह पूछना है कि "क्या आप मेरे साथ स्टीफन किंग की नई फिल्म देखना चाहते हैं? मैंने सुना है कि यह बहुत ही डरावना है, इसलिए मुझे सबसे ज़्यादा भाग में हाथ पकड़ने की आवश्यकता है।"
  • एक लड़के से चरण 3 के लिए एक चुंबन के लिए तस्वीर का शीर्षक
    3
    स्पर्श बाधा तोड़ो. किसी भी समय तक इंतजार न करें अगर उस व्यक्ति को शारीरिक संपर्क के अवरोध से बचने के लिए अभी तक हिम्मत नहीं मिली है - बात करते समय हल्के ढंग से उसके हाथ या कंधे को छूते हैं, लेकिन इसे तुरंत, मासूम और आकस्मिक रूप से करने के लिए याद रखें। हाथ पकड़ो किसी का भी एक और अच्छा विकल्प है, और साधारण शारीरिक संपर्क आपको दोनों के अंतरंग को मजबूत करेगा।
  • चित्र एक लड़के से चरण 4 के लिए एक चुंबन के लिए हिंट शीर्षक
    4
    उसके होंठ को देखो जब आप किसी के साथ अकेले होते हैं और आप को चूमा जाना चाहते हैं, तो आँख से संपर्क करें और फिर जल्दी से लड़के के होंठों को अपनी तरफ मुड़ें- फिर उसे आंख में सीधे देखो, और मुस्कान डरते-डरते। आपको बहुत स्पष्ट होना ज़रूरी नहीं है, एक सरल त्वरित रूप कुछ ही सेकंड से अधिक के लिए उसके होंठ पर घूरने से बेहतर है।
    • बातचीत के दौरान एक या दो बार ऐसा करें, क्योंकि आप सूक्ष्म होना चाहते हैं, और पागल नहीं दिखना चाहते हैं!
  • चित्र एक लड़के से एक चुंबन के लिए संकेत के लिए शीर्षक चरण 5
    5
    जब आप अलविदा कहते हैं, तत्काल मत छोड़ो। अगर घर के दरवाज़े पर तुम्हारे साथ चलने के लिए लड़का आपके साथ घर चला जाता है या फिर गाड़ी से बाहर नहीं निकलता है, तो घर आने के लिए थोड़ा सा लपेटें। इसके बजाय, लड़के के बगल में बैठो और कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें - अपनी सीट बेल्ट को हटा दें और उसे एक निश्चित उम्मीद के साथ देखें। यदि आप घर के द्वार पर हैं, तो अपनी चाबियाँ एक संक्षिप्त क्षण के लिए ले जाएं - एक सफल बैठक के बाद, यह सार्वभौमिक संकेत है कि कोई व्यक्ति चूमा जाना चाहता है। एक या दो बार देखो ताकि व्यक्ति को पास होने का मौका मिले।
  • चित्र एक लड़के से एक चुंबन के लिए संकेत का शीर्षक चरण 6
    6
    बहकाओ आप ठंडा हो। थोड़ा हिलाओ और दूसरे के खिलाफ एक हाथ रगड़ें, या ठंड के तापमान के बारे में कुछ टिप्पणी करें और शायद यह व्यक्ति दृष्टिकोण का अवसर नहीं छोड़ेगा। अगर वह अपने कंधों के ऊपर अपना हाथ रखता है या आप पर अपना कोट डालता है तो दूर न जाएं - बस लड़के की आंखों पर गौर करें, "धन्यवाद!" और मुस्कान, और शायद वह उसे चुम्बन करने के लिए पहल लेता है
  • एक लड़के के चरण 7 में एक चुंबन के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने होंठों पर ध्यान दें कभी-कभी बच्चे को अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए धीरे-धीरे अपने होंठों पर चलें - आप उन्हें अपनी जीभ से गीला कर सकते हैं या अपने निचले होंठ को थोड़ी-थोड़ी काट कर सकते हैं।
    • चूंकि आपस में अभ्यास किया जाता है, ये आपकी इच्छा को संकेत देने के लिए अच्छे तरीके होंगे, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि आप झूठे दिखाई देंगे और इसे ज़्यादा करने के लिए मजबूर होंगे - और इससे लड़के के हित का अंत हो सकता है
    • लिपस्टिक या लिप ग्लोस पहनने के बजाय अपने होंठों की प्राकृतिक सुंदरता पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करें
  • विधि 2
    अधिक प्रत्यक्ष होने के नाते




    एक लड़के के चरण 8 में एक चुंबन के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
    1
    करीब हो जाओ यदि वे देना चाहते हैं तो दो लोगों को बहुत करीब होना चाहिए चुंबन, और यदि बच्चा तुम्हारे करीब है तो वह पहल लेने के लिए अधिक इच्छुक होगा, इसलिए उसके करीब आएँ जब आपको लगता है कि समय सही है, तो अपना चेहरा अपने चेहरे के पास रखो और उम्मीद कर रहा हूं कि आप उस युवक को उम्मीद कर सकते हैं- आप भी उसके चारों ओर जा सकते हैं जैसे उसे चूमना है
    • उदाहरण के लिए, लड़का को एक लंबे, अंतरंग आलिंगन दें और, अपने हाथों को खोलने या उसके शरीर को दूर करने से पहले, अपना सिर वापस झुकाएं - इस तरह उसे एक चुंबन को खतरा होने का मौका मिलेगा
  • चित्र एक लड़के से एक चुंबन के लिए इशारा शीर्षक 9
    2
    चुंबन के बारे में बात करें अगर कोई व्यक्ति अभी तक कोई संकेत नहीं समझा है, तो विषय को ऊपर लाओ। जब आप एक मूवी को एक साथ देख रहे हों और स्क्रीन पर चूमते हुए चुंबन के दृश्य कहते हैं कि यह "इतना रोमांटिक" या कुछ और है एक और विकल्प यह है कि आप अपने पहले चुंबन के बारे में बात करना शुरू करें या उस समय के बारे में एक अजीब कहानी बताएं जब आपने बुरी तरह चूमा - कहते हैं कि तब से आपने बहुत सुधार किया है, और यह लड़के को परीक्षा लेने का फैसला करने के लिए सही फिट हो सकता है।
  • एक लड़के के चरण 10 में एक चुंबन के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक चुंबन के लिए पूछें सुरक्षित सहयोगी जैसे लड़कों को पता है कि वे क्या चाहते हैं, इसलिए यदि आप दूसरे व्यक्ति को चुंबन देने से डरते हैं, तो बस उसे पहल करने के लिए कहें कुछ कहो, "क्या आप मुझे अब चुम्बन करने जा रहे हैं?" या पूछें कि क्या वह चुंबन करना चाहेंगे, और कहेंगे, "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूं?" या "मुझे अभी चुम्बन करना अच्छा लगेगा, आपको क्या लगता है?"
    • अगर वह मना कर देता है, तो चिंता न करें, बस शांत रहें और कहें "ठीक है, कोई समस्या नहीं!", विषय को बदलना प्रत्येक व्यक्ति जीवन में किसी बिंदु पर अस्वीकृति से निपटने के लिए, इसलिए व्यक्तिगत पक्ष के प्रति अपनी प्रतिक्रिया न लेने की कोशिश करें।
  • चित्र एक लड़के से एक चुंबन के लिए इशारा शीर्षक 11
    4
    इसे चूमो. यदि आप वास्तव में एक लड़के को चुम्बन करना चाहते हैं और जानते हैं कि वह आपके लिए भी तैयार है, तो आगे बढ़ें! इस समीकरण के दो तत्वों को पहल करने का एक ही अधिकार है, इसलिए स्थिति के बारे में असुरक्षित महसूस न करें या बहुत जोर से न हो - बस बंद करो और आनंद लें
    • जब तक आप यह सुनिश्चित न करें कि आप अन्य व्यक्ति के हित के 100% सुनिश्चित नहीं हैं या नहीं जानते कि क्या वह उस क्षण में वास्तव में चुंबन लेना चाहता है
  • विधि 3
    चुंबन के लिए तैयारी

    एक लड़के के चरण 12 में एक चुंबन के लिए हिट शीर्षक वाला चित्र
    1
    साँस का ख्याल रखना अपने दांतों को ब्रश करें और माउथवैश का उपयोग करें - या चबाने वाली गम चबाने या एक का उपयोग करें फुहार अगर आप घर पर नहीं हैं तो अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए बुरा सांस आखिरी चीज है जिसे आप चिंतन करना चाहेंगे जब यह चुंबन की बात आती है!
  • एक लड़के से चरण 13 के लिए एक चुंबन के लिए तस्वीर का शीर्षक
    2
    होंठ नरम बनाओ अपनी बैठक करने से पहले एक होंठ मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें क्रश, लेकिन एक बहुत मजबूत लिपस्टिक या एक चमकदार चिपचिपा होंठ चमक पहनने से बचें - लड़का शायद सुस्वाद होंठ नहीं चाहता है और इसके परिणामस्वरूप, आप को चुंबन के लिए आग्रह को खो देता है
  • एक लड़के से चरण 14 के लिए एक चुंबन के लिए चित्र का शीर्षक
    3
    गोपनीयता के एक क्षण के लिए प्रतीक्षा करें हो सकता है कि आप कक्षा के मध्य में लड़के को चूमने के लिए मर रहे हों, लेकिन ऐसा रवैया लेने के लिए यह सबसे अच्छा समय या जगह नहीं है। अपने साथ अकेले बाहर जाने के लिए कहो, दो के लिए पैदल या एक फिल्म का सुझाव - वह अकेले ही आप के साथ पहल करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com