IhsAdke.com

कैसे अपने पड़ोसी की संपत्ति के खराब स्वरूप के साथ सौदा करने के लिए



एक खराब स्वामित्व वाली संपत्ति और असामाजिक पड़ोसियों को अपने घर को अवमूल्यन कर सकते हैं और अपने स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकते हैं। आपके पड़ोसी की संपत्ति के खराब स्वरूप से निपटने के लिए आप कुछ कदम उठा सकते हैं।

चरणों

चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
1
स्थिति का मूल्यांकन करें निम्नलिखित सवालों के अपने उद्देश्य के उत्तर लिखने के लिए पैड और पेन का उपयोग करें:
  • वास्तव में समस्या क्या है? मत कहो, "मेरा पड़ोसी एक गधे और एक गधे है।" तथ्यों को ध्यान में रखें। "मेरे पड़ोसी के लॉन 60cm लंबा, वे भी सात कुत्तों के साथ लॉन साफ ​​नहीं करते है, और मैं हर दिन गंध, और मलबे वे फर्श पर खेलने के लिए प्रसार करने के लिए बंद नहीं करते मेरी उद्यान और मेरे गुलाब झाड़ियों में फंस जाओ।
  • इस पर आपको क्या प्रभाव पड़ता है? स्थिति आप ध्यान की कमी के कारण सहन और हल करने के लिए अपने समय बिताने की जरूरत पर ध्यान दें: "मैं एक दिन में 10 मिनट खर्च करने के लिए इस्तेमाल किया ऊतकों और मेरी झाड़ी गुलाब की आइसक्रीम पैकेजिंग का संग्रह है।
  • आप क्या देखना चाहेंगे? उचित रहें आप जाने के लिए अपने पड़ोसी के लिए इंतजार नहीं कर सकते। "मैं एक चमकदार और हरे लॉन और झाड़ी गुलाब florescendo- है के लिए कह नहीं कर रहा हूँ, लेकिन मैं कचरा मेरे बगीचे पर हमला नहीं होगा: स्थिति है कि आप इतना है कि स्थितियों में कम से कम संतोषजनक, आदर्श नहीं थे करना चाहते हैं निर्दिष्ट करें। "
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    2
    अपने पड़ोसियों से बात करें उन्हें चेहरे से मुसीबतों के बारे में बात करके संदेह का लाभ दें। उन्हें पता नहीं हो सकता कि वे अपनी संपत्ति का उपयोग किस तरह करते हैं। यदि आप अपने पड़ोसियों से भयभीत महसूस करते हैं, तो अपने साथ एक साथी, मित्र या दूसरे पड़ोसी ले जाएं। जितना संभव हो विनम्र और विनम्र बनें। कहने के बजाय "आपका बगीचा एक भयानक गड़बड़ है," कहते हैं "मैंने फर्श पर पड़ी कुछ अतिरिक्त चीजें देखी क्या आपको उनसे छुटकारा पाने में मदद की ज़रूरत है? मैं शहर में एक सस्ते मलबे हटाने सेवा पता है ... "क्या आप टकराव से बचने के लिए कर सकते हैं। यदि आप किसी भी समय धमकी महसूस करते हैं, तो दूर चलें।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    3
    नोट्स बनाएं अपनी बातचीत का विवरण रिकॉर्ड करें तुमने क्या कहा? आपके पड़ोसी ने क्या जवाब दिया? क्या वे सहकारी थे, या क्या वे आपके चेहरे पर दरवाजे दस्तक दे रहे थे? क्या उन्होंने स्थिति को हल करने को स्वीकार किया? इस समस्या को ठीक करने के लिए उन्हें क्या समय सीमा थी? अगर यह एक बड़ी समस्या आगे बढ़ती है तो यह कदम महत्वपूर्ण है। पता करें कि आप समस्या के बारे में पहली बार के लिए अपने पड़ोसी से बात की, और के रूप में बातचीत प्रवाहित होती है, तो आप एक औपचारिक शिकायत के रूप में, अधिकारियों को इस मामले ले जाना है में मदद मिलेगी था।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    4
    एक पत्र लिखें अगर एक आमने-सामने वार्तालाप बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करता है, या आपके पड़ोसी ने संपत्ति को साफ करने का वादा किया है, लेकिन नहीं, एक पत्र लिखने का प्रयास करें। यह औपचारिक लग सकता है लेकिन यह उस व्यक्ति को याद दिलाने का एक गैर-आक्रामक तरीका है जिसे आप अभी भी चिंतित हैं और यह समस्या बनी रहती है। पत्र में, स्थिति का वर्णन करें जैसा आपने चरण 1 में किया था। एक तिथि रखो, अपने लिए एक प्रति बनाएं, और उसे उसे भेजें।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    5



    अपने दावे के सबूत के रूप में संपत्ति के खराब फोटो ले लो। चुप-चुप रहो और बुद्धिमान रहें, क्योंकि पड़ोसी इसे व्यक्तिगत हमले के रूप में समझा सकते हैं और कम से कम सहयोग भी कर सकते हैं। जो भी आप करते हैं, तस्वीरें लेने के लिए अपनी संपत्ति में मत जाओ - यह अवैध है यदि संपत्ति काफी गंदी है, तो आप अपने घर के प्रभाव को देखने में सक्षम होंगे। तस्वीरें उन तारीखों के साथ रखें, जब आपने उन्हें लिया और समस्या का संक्षिप्त वर्णन किया।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    6
    स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करें फोन पुस्तक में अपने क्षेत्र या काउंटी के लिए प्राधिकरण का संपर्क नंबर प्राप्त करें। कुछ पड़ोसियों में एक निवास संघ है जो अपने क्षेत्र में संपत्ति रखरखाव नियमों को लागू करने के लिए ज़िम्मेदार है। आप अपनी शिकायत करने के लिए उनसे भी संपर्क कर सकते हैं।
    • कहें कि आप अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत करना चाहते हैं और जितना संभव हो उतना विवरण दे सकते हैं।
    • पता है कि अगर संपत्ति पर दुर्व्यवहार किए गए जानवर हैं, तो यह मुद्दा पहले से ही उपेक्षा / दुरुपयोग के क्षेत्र में फैल चुका है और जानवरों की सुरक्षा इकाई से संपर्क किया जाना चाहिए।
    • समस्या और इसकी चिंताओं समझाओ, जो आपको लिखित रूप में होना चाहिए।
    • अपनी शिकायत करने के बाद, आप संभावित अदालत अधिकारी और आपके क्षेत्र से एक यात्रा प्राप्त करेंगे जो स्थिति की समीक्षा करेंगे। वे अपने पड़ोसी से भी जा सकते हैं और उन्हें सूचित कर सकते हैं कि उनके खिलाफ दावा किया गया है।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    7
    शहर के हॉल में एक पत्र को कॉल करने या भेजने का प्रयास करें। उन्हें बताएं कि संपत्ति इतनी गंदी क्यों है और कुछ फ़ोटो शामिल हैं कोई आपके पड़ोसी के पास जा सकता है और गंदगी के बारे में उससे बात कर सकता है।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    8
    यदि आप अपने पड़ोसी से अपने आप से सामना नहीं करना चाहते हैं, तो दूसरे पड़ोसियों को ढूंढें जो आपके साथ सहमत हों और फिर वापस जाएं और पड़ोसी से सवाल करें।
  • चित्र अपने पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    9
    आप गंदगी को साफ करने में मदद करने के लिए स्वयंसेवा भी कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने पड़ोसी से संपर्क करते हैं और उत्तर नहीं है, तो आप एक शिकायत अज्ञात रूप से दर्ज करने की क्षमता खो देते हैं इसके अलावा, यदि कोई दूसरा पड़ोसी शिकायत करता है, तो आप दोष ले सकते हैं। अगर आपका पड़ोसी एक ऐसा प्रकार है जिसे स्थानीय अधिकारियों को निरीक्षण करने और अपने बगीचे को साफ रखने की जरूरत है, तो यह वह व्यक्ति नहीं है, जिसे आप परेशान करना चाहते हैं। कभी-कभी, अपने पड़ोसी के साथ शांति बनाए रखने के लिए, आपको केवल गुमनामी की शक्ति की आवश्यकता होती है
    • गुमनाम रहने का एक तरीका है कि आप अपनी शिकायत को अपने नगर पार्षद या नगर पार्षद के कार्यालय के माध्यम से दाखिल करें। वे शिकायत को अग्रेषित कर सकते हैं और उनका नाम रिपोर्ट से बाहर निकाल सकते हैं।
    • कुछ पड़ोसियों के साथ, आपके पड़ोस एसोसिएशन या स्थानीय सरकार के साथ शिकायत दर्ज करना बुद्धिमान हो सकता है आइये इसका सामना करते हैं, न कि हर कोई जो मायबेरी में रहता है, जहां सभी पड़ोसी दोस्ताना होते हैं। आखिरकार, ऐसी समस्याओं से निपटने के लिए अधिकारियों के पास हिस्सा है
    • यदि स्थानीय प्राधिकरण अधिकारी अनौपचारिक रूप से समस्या को हल करने में असमर्थ है, तो स्थानीय प्राधिकरण, पड़ोसी को मलबे को साफ करने के लिए एक चेतावनी जारी करने का फैसला कर सकता है। यदि आपका पड़ोसी इस के साथ सहयोग करने से इनकार करते हैं तो वे आप पर मुकदमा कर सकते हैं या आप को ठीक कर सकते हैं।
    • यूके में एक विशेष संपत्ति पर रहने वाले को पता लगाने के लिए आप रियल एस्टेट रजिस्ट्री को खोज सकते हैं।
    • यूनाइटेड किंगडम में, सक्षम स्थानीय प्राधिकारी पर्यावरण का स्वास्थ्य विभाग होगा। इस मामले में आपको पर्यावरण स्वास्थ्य कर्मचारी द्वारा सबसे अधिक संभावना होगी। यह कर्मचारी अपशिष्ट निपटान की सूचना जारी कर सकता है।
    • यदि आपका पड़ोसी संपत्ति को किराए पर लेता है, तो उनके पास पट्टे के समझौते हो सकते हैं, जिनके लिए उचित स्तर पर सफाई की आवश्यकता होती है। कृपया संपत्ति के मालिक से संपर्क करें और उनके साथ स्थिति पर चर्चा करें। यूके में, आप पता लगा सकते हैं कि रियल एस्टेट रजिस्ट्री से एक संपत्ति का मालिक कौन है, एक छोटा शुल्क के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप यह पता कर सकते हैं कि आपके काउंटी सलाहकार के माध्यम से संपत्ति का मालिक कौन है (कई काउंटियों को मुफ्त ऑनलाइन खोजा जा सकता है)।
    • संयुक्त राज्य अमेरिका के कई शहरों में, इस से निपटने के लिए जगहें हैं हालांकि, यदि आप पुलिस के साथ एक अनाम शिकायत दर्ज करते हैं, तो शायद वे स्थिति के बारे में कुछ भी नहीं करेंगे, जब तक कि कई लोगों ने ऐसी शिकायतें नहीं दायर की हैं यदि कानूनों का उल्लंघन हो तो स्थिति को जल्दी सुलझाया जा सकता है अधिकांश नगर पालिकाओं में, उदाहरण के लिए, तीन से ज्यादा कुत्तों के मालिक होने के लिए अवैध है, जब तक कि कुछ कुत्ते या इमारत एक लाइसेंस प्राप्त कुंडली न हो। यदि पड़ोसी एक जानवर है और आप को पकड़ना नहीं चाहते हैं, तो स्थानीय टीवी स्टेशन पर जाने पर विचार करें।
    • अगर आपका पड़ोसी बुजुर्ग है, तो उन्हें लॉन को रखने में शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं और उनकी गतिशीलता खोने के लिए शर्मिंदा हो सकता है। मदद करने की पेशकश!
    • यदि आप किसी अपार्टमेंट में रहते हैं, तो अपने खिड़कियों के अंदर मैट संपर्क फिल्म का उपयोग करने पर विचार करें। इस तरह आप अभी भी दिन का प्रकाश प्राप्त करेंगे, लेकिन अप्रिय दृश्यों से बचे रहेगा

    चेतावनी

    • जोखिम-लाभ पर विचार करें अपने पड़ोसी के साथ अच्छे रिश्ते को बनाए रखने के लिए अक्सर बेहतर होता है क्योंकि उसे अपनी संपत्ति को जिस प्रकार से आपको पसंद है, उसे रखने के लिए मजबूर करता है। आप अत्यधिक उसे लॉन के बारे में अपने पड़ोसी के साथ कोई विरोध शुरू करते हैं, वह यह जल्द ही ट्रिम कर सकते हैं ... वरना यह अपने घर उपद्रव मचाना कर सकते हैं, जिससे उसके बच्चों को अपने बच्चों को हरा, या बस मान लें कि आपने जब नहीं देखा था कोई एक दिन आपके घर चोरी कर रहा है जब भी संभव हो शांति रखो!
    • "सामाजिक-विरोधी" पड़ोसियों और पड़ोसियों के बीच एक तकनीकी अंतर है, जो "मिलनसार नहीं हैं।" यदि वे उकसाए हैं, तो असामाजिक पड़ोसियों आपको खतरे में डाल सकते हैं यदि संभव हो, तो उनके साथ स्वामित्व पर चर्चा करने से पहले अपने पड़ोसी के व्यवहार का विश्लेषण करें। अगर आपको लगता है कि आपका पड़ोसी खतरनाक हो सकता है, तो आपको और आपके पड़ोस सुरक्षित रखने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ काम करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com