IhsAdke.com

अपने मकान मालिक को अपनी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कैसे करें

सभी किराये की संपत्तियों में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं होती है, और भावी किराए पर लेने वालों को अक्सर क्या करना है, उसके बारे में एक पीड़ादायक फैसले करने की आवश्यकता होती है - ऐसे स्थान की तलाश करते रहें जो पालतू जानवरों को स्वीकार करेगी या किसी को अपने पालतू जानवर के साथ रहने के लिए कहेंगी एक बिल्ली के मामले में, "कोई पालतू जानवरों की अनुमति नहीं" की नीति के बावजूद पूछने योग्य हो सकता है वहाँ कुछ चीजें आप कहते हैं और अपने मकान मालिक मदद करने के लिए भी साथ अपनी बिल्ली के साथ एक किरायेदार के रूप में आप होने में मूल्य देखने के लिए कोशिश कर सकते हैं कर रहे हैं।

चरणों

आपका कैट चरण 1 को स्वीकार करने के लिए कन्वेंडर आपका मकान मालिक शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को एक अच्छा किरायेदार के रूप में परिचय दें उत्कृष्ट रेफरल और किराया भुगतान के साथ कोई क्रेडिट समस्या नहीं है - यह दिखाएं कि आप एक किरायेदार हैं जो किराए पर समय पर भुगतान करता है आपके संदर्भ के हिस्से के रूप में, वर्तमान और पूर्व मालिकों से अपने बिल्ली के व्यवहार पर टिप्पणी सहित संदर्भ पत्र बनाने के लिए कहें, जो अच्छे अंक के रूप में काम करेगा।
  • आपका कैट चरण 2 को स्वीकार करने के लिए कन्वेंडर आपका मकान मालिक शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि कोई एजेंट शामिल है, तो अपने पालतू जानवरों की जरूरतों पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की व्यवस्था करें। कई एजेंट एक किरायेदार में अच्छी उपस्थिति, उत्कृष्ट संदर्भ के साथ मूल्य देखेंगे, जो पूरे दिन भुगतान करता है और जो भी, अभी भी एक जिम्मेदार मालिक है। यदि आप अपने पक्ष में अचल संपत्ति की योजनाएं प्राप्त कर सकते हैं, तो वह मकान मालिक को यह समझाने की कोशिश कर सकता है कि आप बिल्ली के साथ भी एक सुरक्षित शर्त है।
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ंस अपने मकान मालिक का शीर्षक 3
    3
    अपने बिल्ली के पशु चिकित्सा रिकॉर्ड को दिखाने के लिए तैयार रहें यह दिखाना चाहिए कि अपनी बिल्ली के मेडिकल रिकॉर्ड तारीख तक कर रहे हैं, कि टीके तारीख तक और कहा कि कोई महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याओं कर रहे हैं। ध्यान रखें कि जमींदारों को फाड़ और उल्टी की वजह से संभावित संपत्ति के नुकसान के बारे में चिंतित हैं, साथ ही अत्यधिक शोर की समस्याएं (जो पड़ोसियों को परेशान कर सकती हैं) यह बेहतर है (और समझदार) कि अपनी बिल्ली castrado- है कि आप मकान मालिक समझा सकते हैं, तो अपनी बिल्ली वंश है या पड़ोसी पुरुषों के बीच झगड़े का कारण हो सकता है, और क्षेत्र को चिह्नित की संभावना नहीं है।
    • इस के भाग के रूप में, समझाएं कि आप फ्लाईस को कैसे नियंत्रित करते हैं किरायेदारों को उनकी संपत्ति पर पिस्सू के बारे में चिंता हो सकती है यदि आप यह दिखा सकते हैं कि आप नियमित रूप से अपने बिल्ली के fleas को प्रभावी ढंग से हटाते हैं, यह उपयोगी हो सकता है
  • आपका कैट चरण 4 को स्वीकार करने के लिए पेंशन का नाम प्रेजिन्स आपका मकान मालिक
    4
    ऐसे स्थानों पर नज़र डालना जहां बिल्लियों को गवर्निंग बॉडी या अन्य एसोसिएशन द्वारा प्रतिबंधित किया गया है जो संपूर्ण अपार्टमेंट / कॉन्डोमनिइम / यूनिट का प्रतिनिधित्व करता है। आप अपना मन बदल नहीं पाएंगे। यदि आप उन स्थानों से दूर रहें जहां नियम बदल नहीं सकते, तो आप मकान मालिक को समझने की अधिक संभावना रखते हैं।
    • सही स्थानों के लिए सही जगहों पर गौर करें। उन जगहों के लिए ऑनलाइन खोज करें जो किराए पर लेने वाली साइटों का उपयोग करके पालतू जानवरों के मालिकों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, साथ ही पशु आश्रयों, पशु चिकित्सा क्लीनिक, पालतू जानवरों के स्टोर और पालतू पशु मालिकों के क्लबों पर किराए पर लेने के बारे में पूछताछ करते हैं।



  • पिक्चर का शीर्षक आपका कैट स्टेप 5 स्वीकार करने के लिए कन्वें आपका मकान मालिक
    5
    प्रत्यक्ष रहें जब तक आपको किरायेदार के रूप में स्वीकार नहीं किया जाता है तब तक इंतजार न करें और रिपोर्ट करने के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने वाले हैं कि आप एक बिल्ली का मालिक हैं आपको इस तथ्य को स्पष्ट करना होगा कि मूल्यांकन प्रक्रिया के दौरान आप अपनी संपत्ति पर एक बिल्ली चाहते हैं। बस कुछ कहना है:
    • "मैं इस संपत्ति प्यार और मेरे लिए उपलब्ध हूं तुरंत बदल दें। मैं एक बिल्ली वह अच्छी तरह से व्यवहार करती है और पशु चिकित्सा संदर्भ दिखाने के लिए कि वह स्वस्थ है की जरूरत है। इसके अलावा, मैं दिखाने के लिए कि यह अच्छी तरह से किया गया है पिछले मकान मालिक से संदर्भ है मैं आज की तारीख में हूं और मैं एक साफ, सुव्यवस्थित और बहुत सावधान किरायेदार हूं जो यहां रहने और इस जगह का ध्यान रखने का अवसर की सराहना करता है जैसे कि यह मेरा था। "
  • आपका कैट चरण 6 को स्वीकार करने के लिए कन्वेंडर आपका मकान मालिक शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने मकान मालिक से अपने पालतू जानवरों को पूरा करने के लिए कहें अगर मालिक अपने आप को देख सकता है कि पशु अच्छी तरह से शिक्षित है, अच्छी तरह से खिलाया है और खुश है, इससे उसे यह समझने में मदद मिल सकती है कि उसे किरायेदार के रूप में रखने का कोई बुरा विचार नहीं होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्स अपने मकान मालिक का शीर्षक 7
    7
    अतिरिक्त दायित्वों और शर्तों की अपेक्षा करें। मालिक आश्वस्त है, तो है कि आप एक बिल्ली के साथ एक किरायेदार के रूप में एक सुरक्षित शर्त कर रहे हैं, तो आप अभी भी अतिरिक्त बांड का भुगतान करने के पालतू की वजह से संभावित नुकसान को कवर करने के लिए हो सकता है, और अभी भी विशिष्ट उपबंधों के अधीन हो सकता। यह आपके देश के कानूनों और आपके मकान मालिक की इच्छाओं पर निर्भर करेगा। जगह नहीं होने के खिलाफ इस वजन और अपने पालतू नहीं ले करता है, तो लागत और अतिरिक्त शर्तें लायक हैं देखने के लिए है।
    • आपके प्रस्थान के बाद निवास से अपने बिल्ली की उपस्थिति के सभी निशान हटाने की पेशकश करने के लिए, अतिरिक्त शर्तों की परवाह किए बिना तैयार रहें। सफाई के लिए भुगतान करना जो कि fleas और बालों को हटाने, और कुछ भी है जो खरोंच या चबाया गया हो सकता है को बदलने के लिए कवर की पेशकश।
    • यदि आप के लिए पूछा, और मिल गया, एक हैच शामिल करने का अधिकार, सुनिश्चित करें कि आप दरवाजे को अपनी मूल स्थिति में बहाल करने की पेशकश करते हैं, जैसे ग्लास पैनल से पुनर्प्राप्त करना।
    • किराया में मामूली वृद्धि की पेशकश करने पर विचार करें कि आपकी बिल्ली को शामिल करना अगर आप इसे खरीद सकते हैं यह सिर्फ सौदा आसान बना सकता है
  • युक्तियाँ

    • अपने मकान मालिक को पता चले कि आप कैसे खरोंच से बचने की योजना बना रहे हैं, जैसे कि उचित स्क्रैचर उपलब्ध हैं
    • मकान मालिक को पालतू जानवरों के साथ किरायेदारों के लिए किराए के लाभों से अवगत कराएं - एक ओर, मालिकों को जल्द ही अचल अवकाश छोड़ने की संभावना कम होती है क्योंकि उनके पालतू मालिक के रूप में ज्यादा जगह के आदी हो जाते हैं
    • एक सुसज्जित एक जगह के बजाय एक फर्श के लिए जगह पर विचार करें। आपके फर्नीचर को खरोंचने वाली बिल्ली आपके मकान मालिक के फर्नीचर को खरोंचते हुए एक बिल्ली की तुलना में बेहद अधिक वांछनीय है!
    • ध्यान दें कि कुछ जमींदारों को पालतू जानवरों के साथ बुरा अनुभव हुआ है और यह एक गैर-जिम्मेदार मालिक के कृत्यों से प्रभावित हो सकता है घटकों के लिए नुकसान को ठीक करना महंगा है, और यदि वे इसे से बच सकते हैं, तो वे इसे करने का चुनाव करेंगे। उसे समझाने की कोशिश करें कि बिल्लियों कम रखरखाव, स्वच्छ और कुत्तों की तरह व्यवहार नहीं करती!
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक उपयुक्त संपत्ति देखने के लिए बहुत समय है इस तरह, आप ऐसी संपत्ति को लेने के लिए दबाव नहीं लगेगा जिसे आप खराब महसूस कर रहे हैं, या अपने पालतू देने के बारे में एक भयानक फैसला कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि कुछ जमींदारों को हां कहने की स्थिति में नहीं होगा, इसलिए अन्य के साथ वे उस जगह के नियमों के अधीन होंगे जहां वे किराए पर ले रहे हैं या किसी अन्य किराये की परिस्थितियों में वे काम कर रहे हैं।
    • अपनी बिल्ली को छिपाने के लिए प्रलोभन देने से बचें एक तरह से या किसी अन्य को, आप की खोज की जाएगी और किरायेदार के रूप में आपके लिए यह एक भयानक अनुभव होगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com