IhsAdke.com

परित्यक्त सदनों को कैसे खोजें

परित्यक्त भूमि एक सार्वजनिक उपद्रव है जो आसपास के गुणों के मूल्य को कम कर देता है, साथ ही संभावित रूप से उपयोगी स्थानों को फूटकर और नेत्रहीन प्रदूषण करता है। यदि आप इसे ठीक से संभाल सकते हैं, तो आप इन गुणों को प्राप्त करने और पुनर्विक्रय करने का अवसर ले सकते हैं, उन्हें स्तर या उन्हें साफ कर सकते हैं। पहला कदम, हालांकि, यह पता लगाना है कि मकान मालिक कौन है और क्या शर्तें हैं।

चरणों

विधि 1
एक संपत्ति और उसके मालिक की खोज

पिक्चर शीर्षक से पता चला सदन चरण 1
1
गुणों को ब्राउज़ करें परित्यक्त संपत्तियों को आमतौर पर फौजदारी में पाया जाता है अपने शहर के हॉल और ज़ोनिंग विभाग से जांच करें कि कौन-से संपत्ति को छोड़ दिया गया है
  • वैकल्पिक रूप से, आप स्थान के चारों ओर ड्राइव कर सकते हैं ताकि स्थानों को छोड़ दिया गया हो। हालांकि, आपको मालिक को खोजने के लिए, साथ ही ज़ोनिंग विभाग और पड़ोसियों से बात करने के लिए कानूनी सहायता प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
  • उन क्षेत्रों की खोज के लिए सड़क दृश्य और Google मानचित्र का उपयोग करें, जो एक ड्रॉप-ऑफ स्थिति में हो सकते हैं। हालांकि, जानकारी पुरानी या गलत हो सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चला सदन चरण 2
    2
    पड़ोसियों से बात करें पड़ोसियों को मालिक के बारे में कुछ पता हो सकता है और इसके बारे में बात करना चाह सकते हैं वे आपको घर या जमीन की शर्तों के बारे में कुछ भी कह सकते हैं, जो कि अगर आप संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उपयोगी हो सकता है। यह भी हो सकता है कि वे आपको हाल के किरायेदारों के लिए निर्देशित करेंगे।
    • यदि आपके पास संपत्ति की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी है, तो इसका इस्तेमाल खरीद पर छूट के लिए बातचीत करने के लिए करें।
    • इससे पहले किराए पर एक उपयोगी संसाधन हो सकता है क्योंकि वे निश्चित रूप से भवन या आधार से संबंधित किसी भी समस्या से अवगत होंगे, जो आपको कम कीमत प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बेदखल सदनों का पता लगाएं चरण 3
    3
    संपत्ति का निरीक्षण करें इसमें शामिल होने के बिना, चारों ओर चलें और परिस्थितियां देखें अनछुए लॉन और वनस्पति एक स्पष्ट संकेत हैं कि संपत्ति को त्याग दिया जाता है। यदि लॉन 30 सेमी से अधिक लंबा है, तो इसका मतलब है कि यह छह महीने से अधिक काटा नहीं गया है। देखें कि क्या द्वार शाखाओं या अन्य मलबे के द्वारा अवरुद्ध है। यह मेल लेने का अपराध है, लेकिन अगर आप पार्सल और पत्रों को वहां से हटाते हैं, तो प्रेषकों से संपर्क करें ताकि वे संपत्ति या मालिक के बारे में कुछ पता कर सकें।
    • यह बहुत संभावना है कि अगर मेलबॉक्स के आसपास मिलान किए गए मेल हैं, तो यह पहले से ही पूर्ण है लिफ़ाफ़ों की तारीखों को देखने के लिए यह देखने के लिए कि जब मेल नहीं उठाया जाता है
    • मार्ग के तल में दरारें के माध्यम से बढ़ने वाले पौधे टायर के लगातार दबाव से गुना हुआ होते हैं। यदि गेराज की योजनाएं बरकरार हैं, तो इसका कारण यह है कि गेराज का उपयोग नहीं किया गया है।
    • यदि पावर बॉक्स सुलभ है, तो देखें कि घर की विद्युत शक्ति को नियंत्रित करने वाला स्विच बंद हो गया है या नहीं। यदि हां, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि घर स्थायी रूप से कब्जा नहीं किया गया है। पानी के मीटर की स्थिति भी देखें
  • छद्म अभिरूचि घंटों का पता लगाएं, शीर्षक चित्र 4
    4
    शहर के हॉल या ज़ोनिंग विभाग पर जाएं किसी प्रभारी से बात करने के लिए पूछें जो आप संपत्ति के मालिक को खोजने में मदद कर सकते हैं। आमतौर पर, आपको कर एजेंट और प्रोबेट कोर्ट से जांच करनी चाहिए। जितना संभव हो उतना अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें, मालिक के नाम सहित, जो जगह के आईपीटीयू और बंधक को भुगतान करता है, यदि कोई हो
    • यदि आपको मालिक खोजने में परेशानी है, तो देखें कि आईपीटीयू नाम क्या है। यह सैद्धांतिक रूप से संपत्ति के मालिक है
    • कम खरीद मूल्य की मांग के लिए करों और खुले बंधक का उपयोग किया जा सकता है
  • पिक्चर का नाम तले हुए घरों का पता लगाएं चरण 5



    5
    मालिक और अन्य संबंधित लोगों को ढूंढें एक वकील या शहर के हॉल में अगर वह अभी भी जीवित है के साथ की जाँच करें यदि वह निधन हो गया तो देखें कि अचल संपत्ति कौन था। क्षेत्र में रीयल एस्टेट एजेंटों से संपर्क करें अगर किसी का रिकॉर्ड है कि किसने संपत्ति पहले से ही किराए पर ली है
  • विधि 2
    एक बुरी संपत्ति का सबसे अधिक बनाना

    पिक्चर का नाम तले हुए घरों का पता लगाएं चरण 6
    1
    घास को छाँटें यदि आप एक अनदेखी हुई साइट के पास रहते हैं जहां घास पकड़ लिया गया है, तो इसे खुद ट्रिम करने की कोशिश मत करो इसे निजी संपत्ति के आक्रमण के रूप में देखा जा सकता है। इसके बजाय, काउंटी के सैनिटरी निगरानी से संपर्क करें इन मामलों में साफ करने के लिए नगर पालिका का यह कर्तव्य है, मुख्यतः क्योंकि गंदगी का संचय इस क्षेत्र के लिए हानिकारक हो सकता है।
    • यह सभी संपर्क जानकारी शहर की वेबसाइट पर होनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चला सदन चरण 7
    2
    यूसुपियाओ का आनंद लें यूसुकेपियन सिद्धांत आपको एक निश्चित अवधि के लिए कब्जे के बाद संपत्ति के मालिक बनने की अनुमति देता है। हालांकि, कानूनी तौर पर यह साबित करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि मूल मालिक की कुल अनुपस्थिति सहित कई आवश्यकताएँ पूरी होनी चाहिए। वैध वैधता के लिए, आपको संपत्ति को सार्वजनिक रूप से और ज़ाहिर करना चाहिए, और अगर मालिक को पता चल जाएगा कि आप वहां हैं, तो उसे डंप करने का पूर्ण अधिकार होगा।
    • इस साधन के बारे में कानूनों की खोज करें कुछ परिस्थितियों में, व्यवसाय का पांच वर्ष का व्यवसाय यूसुपियन स्थापित करने के लिए पर्याप्त है, जबकि अन्य मामलों में यह दस या पन्द्रह वर्ष लग सकता है। जांचें कि आपका यूट्यूब योग्य कैसे है संक्षेप में, कई कारक आपके लिए साइट स्वामी बनने के लिए विशिष्ट समय बता सकते हैं
    • हालांकि नियमों में कई विशेषताओं हैं, एक आम सहमति यह है कि आपको इसे छोड़ने या किसी अन्य व्यक्ति को इसे कब्जा करने के लिए बिना किसी सम्पूर्ण संपत्ति पर कब्जा करना चाहिए। यह भी आवश्यक है कि उनके व्यवसाय को सार्वजनिक रूप से समुदाय द्वारा मान्यता प्राप्त हो।
    • सार्वजनिक रूप से एक संपत्ति पर कब्जा करने के लिए, आपको कुछ चीजें करना चाहिए, जैसे प्रश्न में पते पर मेल प्राप्त करना, संपत्ति में भौतिक और उल्लेखनीय सुधार करना, और करों का भुगतान करना। दुर्भाग्य से, आप संपत्ति में किए गए निवेश का दावा नहीं कर सकते, हालांकि कुछ मामलों में यह संभव हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चला घरों में कदम 8
    3
    एक परित्यक्त संपत्ति खरीदें मालिकों की क्षति और वित्तीय स्थिति की वजह से, सामान्य रूप से कम कीमतों पर छोड़ दिया गया संपत्ति खरीदने के लिए आमतौर पर काफी आसान होता है, जिससे आपको एक अच्छा लाभ मार्जिन प्राप्त होता है। इसे सफलतापूर्वक करने के लिए, आपको संपत्ति के बारे में जानकारी एकत्र करना होगा मालिक से संपर्क करते समय, आत्मविश्वास दिखाएं और यह भी कि आप अपनी खोज में एकत्र की गई जानकारी को प्रस्तुत करके स्थान की स्थिति जानते हैं।
    • उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, आप पाते हैं कि संपत्ति देर हो चुकी है, मालिक को बताएं कि वह इस वजह से इसे खो सकता है और अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं तो दिवालिया नहीं होने में उसे मदद कर सकते हैं। वर्तमान में अटकलें बाजार में स्थापित राशि का भुगतान करने के बजाय, का कहना है कि आप केवल उसी जगह का भुगतान करेंगे जो जगह की वित्तीय स्थिति को बचाने के लिए आवश्यक है।
    • वैकल्पिक रूप से, ध्यान दें कि आप जानते हैं कि घर को एक बड़े ओवरहाल की जरूरत है और कोई भी उस जोखिम को नहीं लेना चाहता। आप जोखिम लेने के लिए तैयार हैं, और आप ऋण, करों और सुधारों के कंधों के मालिक को दूर कर सकते हैं।
    • उस शक्ति पर जोर देने के लिए, अपने हाथों में बताएं कि आप पड़ोसियों और पिछले किरायेदारों को यह पता करने के लिए जानते हैं कि आप शोध कर रहे हैं। साथ ही, करों या बंधक के साथ मिलकर की जाने वाली राशि, साथ ही साथ विशिष्ट मरम्मत करने की ज़रूरत होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक छद्म घरों का पता लगाएं चरण 9
    4
    विशिष्ट कानूनी युद्धाभ्यास के लिए देखो एक बचाव का रास्ता हो सकता है जिससे आप संपत्ति को और आसानी से खरीद सकते हैं। नीलामी के गुणों को भी देखें यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां संपत्ति छोड़ दी जाती है, तो इन स्थानों की स्थिति के बारे में क्या किया गया है यह देखने के लिए वकील और सिटी हॉल से परामर्श करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com