IhsAdke.com

बंधक गृहों को कैसे खरीदें

आप बाजार में एक घर की तलाश में हैं, और अचानक यह आता है। "नीलामी में संपत्ति" "हम्म," आप कहते हैं, "शायद मुझे यहां एक अच्छा सौदा मिलेगा।" चिंता मत करो, आप सही जगह पर आए हैं। नीचे कुछ युक्तियां हैं और कहें कि आप गिरवी हुई घरों की दुनिया को नेविगेट करने में मदद करेंगे।

चरणों

भाग 1
होमवर्क करना

छवि खरीदें शीर्षक के लिए खरीदें फौजदारी होम खरीदें चरण 1
1
एक रियाल्टार के संपर्क में रहें, जो बैंकों के साथ संबंध रखते हैं जो कि foreclosed घरों में विशेषज्ञ हैं इंटरनेट पर उसी के लिए देखो, घरों को खोजने के लिए नहीं, बल्कि ब्रोकर को ढूंढने के लिए। यदि आप बैंकरों को ढूंढते हैं, तो दो तरीकों से अपना पक्ष रखें:
  • आपको आयोग को विभाजित नहीं करना है अक्सर बैंक एजेंट के साथ सौदा बंद करने के लिए सीधे काम कर सकते हैं, ब्रोकर की ज़रूरत को लेकर, जो सिर्फ एक मध्यस्थ है आपके पास जितना कम होगा, उतना कम पैसा जो आप खर्च करेंगे।
  • बैंकिंग ब्रोकरों में आमतौर पर उपलब्ध घरों के बारे में अंदरूनी जानकारी है। कई बार एक दलाल इसे प्रकाशित करने से पहले एक सप्ताह तक की जानकारी को बचाएगा। यदि आप इन घरों के बारे में पूछें, तो यह आपको सोने दिखा सकता है - जिन घरों को रोक दिया गया है लेकिन अभी तक बाजार में प्रवेश नहीं किया है।
  • छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें चरण 2
    2
    खोज शुरू करने से पहले अपने फाइनेंसर से पूर्व-अनुमोदन पत्र प्राप्त करें। इस पत्र के बिना, जो आपके द्वारा उधार ले सकते हैं, उस राशि का वर्णन करता है, आप महान अवसरों पर याद कर सकते हैं। जैसे-जैसे घरों का कारोबार तेजी से होता है, वहीं आमतौर पर खरीदारों को वांछित घर खोजने के बाद वित्तपोषण नहीं करना पड़ता।
    • यह मत मानो कि घर को बेचने वाले एक ही संस्थान से आपको धन मिलेगा। हालांकि बिक्री कंपनी कभी-कभी वित्तपोषण की पेशकश करने में सक्षम हो सकती है, लेकिन उनके पास सबसे अच्छा सौदा नहीं हो सकता है, और दोनों विभाग आवश्यक रूप से एक साथ काम नहीं करते हैं। एक कार खरीदने की तरह, डीलरशिप पर जाने से पहले वित्तपोषण का आयोजन आमतौर पर सबसे अच्छा तरीका है
  • छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें के लिए चरण 3
    3
    अपने राज्य के कानूनों से स्वयं को परिचित कराएं यह उबाऊ लग सकता है, लेकिन कुछ सरल नियम का पालन नहीं करने के लिए मुकदमा चलाना मजेदार नहीं है राज्य के कानूनों में मतभेद हो सकते हैं, और इन्हें अनदेखा करना समस्याओं से अधिक हो सकता है। अपने दलाल पर निर्भर न करें, यदि आप एक चुनते हैं, तो आपको कानूनी सलाह दें इसके बजाय, स्थानीय कानूनों की तलाश करें, और यदि आवश्यक हो तो वकील से सलाह लें
  • छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें के लिए चरण 4
    4
    अनुमान लगाने से पहले दो बार सोचो, खासकर यदि आपने पहले नहीं किया है Foreclosed घरों के साथ रियल एस्टेट अटकलें विशेष रूप से मुश्किल है पूर्व बैंक (विक्रेता) यह नौकरशाही के माध्यम से गुजर से पहले स्वामी होने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी मालिक, और नए बैंक (जो वित्त पोषण किया जाता है) से पहले सुधारों बनाने के लिए संपत्ति में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सुधार अंत की उम्मीद है, या एक खरीदार जल्दी से नहीं मिल रहा है और अधिक से अधिक की लागत है, तो अपने नए घर जल्दी से एक अस्थिर संपत्ति बन सकता है। बाहर देखो!
    • स्मार्ट निवेशकों को दीर्घकालिक निवेश के रूप में गिरवी रखे घर दिखाई देंगे। जिनके पास 7 से 10 वर्षों के लिए परिसंपत्ति है, उनके पास मूल मूल्य को फिर से हासिल करने का अधिक अवसर हो सकता है, और अधिक यह उन लोगों के लिए बहुत आसान नहीं है जो सिर्फ एक त्वरित संवर्धन अवसर की तलाश कर रहे हैं।
  • खरीदें छवि फोरक्लोउज़र होम्स फॉर सेल चरण 5
    5
    एक जासूस बनो, और सवाल पूछें ज्ञान शक्ति है - जब तक आप जांच शुरू नहीं करते हैं, तब तक आप सामान्यतः सब कुछ नहीं जानते होंगे इन घरों में, सिर्फ जीवन की तरह, जो सच होना अच्छा लगता है, आमतौर पर होता है।
    • पता लगाएं कि घर कितनी देर तक बिक्री के लिए है। एक घर जिसकी कीमत बहुत कम है, जो 8 महीनों के लिए बाजार में है, आमतौर पर कुछ गलत है।
    • संपत्ति के पड़ोसियों से पूछिए, "यह घर क्यों नहीं बेच दिया गया है?" कभी-कभी पड़ोसी आपको जानकारी दे सकते हैं कि बैंक को कहने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • बैंक से पूछिए, "पूर्व मालिकों ने बंधक क्यों छोड़े?" संपत्ति के साथ एक समस्या हो सकती है, जिसे मैं बिना पूछे जा रहा हूं।
  • भाग 2
    ऑफर करना और डील बंद करना

    छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें चरण 6
    1



    ऑफ़र की वैल्यू तय करते समय समान गुणों की तलाश करें। एक ही क्षेत्र में दूसरे foreclosed घरों की कीमत के लिए, अपने हित के घर के रूप में एक ही विशेषताओं के साथ देखो। वहां, एक प्रस्ताव की गणना करें जो मानक के भीतर है और सबसे महत्वपूर्ण बात, आपके बजट में फिट बैठता है।
  • छवि खरीदें शीर्षक के लिए खरीदें फौजदारी होम खरीदें चरण 7
    2
    पता है कि बैंक आमतौर पर बाजार से ऊपर या नीचे कीमतें डालते हैं अक्सर वे उस भाग को याद करते हैं कभी-कभी वे बहुत कम कीमत डालते हैं, एक ऐसा मामला जिसमें कई प्रस्ताव दिन या घंटों के मामले में आएंगे। दूसरी बार, वे संपत्ति की कीमत के ऊपर मूल्य के लिए सूची देते हैं, जिस स्थिति में इसे कम मिल सकता है और उसे ठीक से प्राप्त कर सकते हैं।
    • यह जानने के लिए कोई "रहस्य" नहीं है कि कीमत सही है या नहीं। इसी तरह घरों देखो, कितना समय है कि यह बाजार में है और यह की शर्तों (यह गर्म, या संकट में है?) पर ध्यान देना। अपनी वृत्ति में विश्वास करें- अपने बजट से अवगत रहें।
  • छवि खरीदें शीर्षक के लिए फौजदारी होम खरीदें खरीदें चरण 8
    3
    एक घर में आपको एक या दो बार गलती करने की अपेक्षा करें यह सबसे अच्छा होता है, और यह संभवतः आपके साथ होगा कभी-कभी, बैंक ब्याज उत्पन्न करने के लिए कीमत कम करते हैं, और कई ऑफ़र। जब ऐसा होता है, भले ही आप उच्च बोली लगाते हों, आप उस संपत्ति पर पैसा खो सकते हैं जो सूचीबद्ध होने पर एक बड़ी कीमत पर लग रहा था। सबसे निराशाजनक हिस्सा यह है कि आपके पास कुछ नहीं करना है अच्छी खबर यह है कि एक बार या दो बार समझने से आपको सुधारने में मदद मिलेगी, और आप अगली बार के लिए और अधिक अनुभव देंगे।
  • छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें के लिए चरण 9
    4
    अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले एक निरीक्षण करें यह पैसे खर्च कर सकता है, लेकिन संपत्ति में एक दोष, जैसे संरचनात्मक क्षति, या दीमक, अधिक महंगा होगा और लगता है क्या, बैंक घर "जैसा है", कि है, अगर आप कुछ संपत्ति के साथ गलत है, तो आप जिम्मेदारी लेते हैं ठीक करने के लिए बेचता है।
    • निरीक्षण करने से पहले पानी और प्रकाश कनेक्शन के लिए पूछना सुनिश्चित करें। निरीक्षकों का काम मुश्किल है यदि वे बंद हैं।
  • छवि खरीदें शीर्षक के लिए फौजदारी होम खरीदें खरीदें 10
    5
    खरीदने से पहले मरम्मत और सुधार के लिए बजट प्राप्त करें यह जानने के लिए कि आप इन क्षेत्रों में कितना खर्च करना चाहिए, इसके अतिरिक्त, आप संपत्ति के लिए जो भुगतान कर रहे हैं, इसके अलावा आपको यह पता लगाने में मदद मिलेगी कि क्या आपको अच्छा सौदा मिल रहा है या नहीं।
    • अप्रत्याशित लागत बजट बढ़ने का एक अच्छा मौका है, खासकर इन घरों में। यदि मरम्मत और सुधार के एक रूढ़िवादी अनुमान के बाद भी संपत्ति एक अच्छा सौदा है, तो यह वास्तव में अच्छा है यदि आप अपने बजट से भी कम खर्च करते हैं, तो अभी तक बेहतर है!
    • उपयोग करने के लिए एक अच्छा नियम मरम्मत के लिए संपत्ति की कीमत का 10% छोड़ने के लिए है। यह उच्च लग सकता है, लेकिन यदि आप कम खर्च करते हैं, तो आप परिवर्तन को रख सकते हैं। इसके अलावा, कम से कम इन घरों के साथ, आशावादी की तुलना में, ईमानदार होना बेहतर होगा।
  • छवि खरीदें शीर्षक के लिए खरीदें फौजदारी होम खरीदें चरण 11
    6
    यदि इस क्षेत्र में घरों में तेजी से बिक्री हो रही है, या बाजार गर्म हो रहा है, तो अपनी सर्वश्रेष्ठ पेशकश के साथ शुरू करें जब बहुत प्रतिस्पर्धा होती है, तो $ 5,000 अधिक सफलता और विफलता के बीच का अंतर हो सकता है। यदि आप पहले हथियार दिखाते हैं, और प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हैं, तो संभवतः आप सफलता की संभावना बढ़ा देंगे
    • मान लेते हैं कि क्योंकि घर पुरोबंध में है, या एक बैंक है, 50% सूचीबद्ध मूल्य और काम से भी कम समय की पेशकश कर सकते है। वास्तव में, कई दलालों जो बैंकों के लिए काम करते हैं, वे इस पर अपमान करते हैं, और इस प्रक्रिया को बाधित कर सकते हैं। लोग (और बैंक, विशेष रूप से) बेवकूफ नहीं हैं
  • 7
    धीरज रखो धैर्य एक गुण है, और लोगों द्वारा बहुत कम खेती की जाती है। उनके ऊपर उनका फायदा सही सौदे की प्रतीक्षा करने की इच्छा है इससे पहले कि आप मालिक बनने से पहले घर पर चिपक न दें बाद गलत एक या दो बार जाना है, और जब सितारों संरेखित करने के लिए शुरू - कीमत बजट के भीतर है, घर अच्छा, मरम्मत, सरल, और चिकनी नीलामी है - पीछे एक चीता की तरह इसके लिए जाना है, एक चकाचौंध गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि विक्रेता कोई व्यक्ति नहीं है, लेकिन बैंक। वे कुछ भी परवाह नहीं करते हैं, लेकिन अनुबंध। न तो संपत्ति के साथ, न ही इसकी स्थिति
    • सभी दोषों आदि के साथ "जैसा है"
    • अपने प्रस्ताव में दृढ़ रहें, या बैंक आपको विश्वास नहीं करेगा कि यह आपके लिए बेचना है। * ऑफ़र धन, बहुत कुछ, और बंद करने के लिए एक करीबी तिथि यह सौदा को अंतिम रूप देने की आपकी इच्छा बताता है

    चेतावनी

    • एक रियल एस्टेट वकील के संपर्क में तुरंत जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com