IhsAdke.com

कैसे जल्दी से अपने घर को बेचने के लिए

कुछ अचल संपत्ति बाजारों में, बिक्री के लिए घरों की संख्या हर हफ्ते नाटकीय रूप से बढ़ जाती है एक विक्रेता होने के नाते, आप अपने घर को हजारों गुणों में कैसे उजागर करने की योजना बना रहे हैं? बुलिंग करने वाले विक्रेताओं की श्रेणी में मत आना, जिनकी संपत्तिएं अंत तक महीनों तक बाजार में रहती हैं। इन बहुमूल्य सुझावों की जांच करें और सही बिक्री मूल्य प्राप्त करें जो आप चाहते हैं!

चरणों

भाग 1
अपने घर की उपस्थिति फिक्सिंग

अपने घर को फास्ट चरण 1 बेचने वाला शीर्षक चित्र
1
अपने घर की पहली छाप को हड़ताली बनाओ यदि आपके घर की उपस्थिति अच्छी नहीं है, तो कई संभावित खरीदारों दरवाजे पर भी नहीं चलेंगे। आपकी संपत्ति का मुखौटा महत्वपूर्ण है। सामने वाले बगीचों को अच्छी तरह से बनाए रखा जाना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो हाल ही में सभी दरवाजे और खिड़कियां चित्रित की जानी चाहिए। बास्केट और फुलबेड लटका हमेशा संपत्ति के सामने और अधिक प्रस्तुति छोड़ दें।
  • यद्यपि आप अपनी संपत्ति के मोर्चे को समायोजित कर सकते हैं, पीछे की ओर ध्यान न दें एक प्रतिस्पर्धी बाजार में, बगीचे अक्सर कारक हो सकता है जो व्यवसाय बंद कर देता है यदि आप माली नहीं हैं, तो अब शुरू करने का समय है - कम से कम जब आप अपना घर बेचने की कोशिश कर रहे हैं अगर आपके पास इसके लिए समय या ऊर्जा नहीं है, तो किसी को किराया दें जब घर बेच दिया जाता है तो यह अच्छी तरह से पैसा खर्च होगा।
  • अपने घर को बेचने वाला पहला पटकथा
    2
    अपने घर के अंदरूनी को साफ करें - छोटे सुधारों में फर्क पड़ता है। खरीदारों ईसाइड्रॉपर हैं - और होने का पूरा अधिकार है - क्योंकि वे हार्ड-अर्जित धन से छुटकारा पाने के लिए और / या एक घर खरीदने के लिए लंबे समय तक ऋण ले रहे हैं। आखिरी चीज जो वे आना चाहते हैं वह गंदे अलमारियाँ और कालीन के साथ एक रसोई है जो गंदगी, धूल और गंदगी में शामिल हैं। याद रखें कि वे आपकी संपत्ति पर रहने की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं। और सुनिश्चित करें कि वह बेदाग है
    • टूटी खिड़की बदलने के लिए समय व्यतीत करें, अपने रहने वाले कमरे में ताजा रंग या रंगीन फूलों के कोट को जोड़ें। इस तरह के सरल स्पर्श उनके अंतिम मूल्य में हजारों डॉलर जोड़ सकते हैं
  • अपने घर को फास्ट चरण 3 बेचें
    3
    बेअसर। खरीदारों आम तौर पर एक रिक्त कैनवास की तलाश करेंगे जहां वे अपने व्यक्तित्व को छाप सकते हैं। यदि आपके व्यक्तित्व को आपकी संपत्ति पर विशेष रूप से मुद्रित किया जाता है, विशेष रूप से मजबूत रंगों के रूप में चरम पर, संभावित खरीदारों केवल इसे एक अतिरिक्त नौकरी के रूप में देखेंगे जो उन्हें करना होगा क्रीम या सफ़ेद रंग के साथ अपने कमरों को बेअसर करने के लिए उन्हें यह प्राचीन कैनवास देना
  • अपने घर को फास्ट चरण 4 से बेचना चित्र
    4
    गड़बड़ी से छुटकारा पाएं अव्यवस्था छोटे और कम आकर्षक कमरों को छोड़कर संभावित खरीदारों को हतोत्साहित करती है फिर, उन्हें कबाड़ के एक पर्वत का सामना करने के लिए संपत्ति पर उनके निजी सामान की कल्पना करना उनके लिए मुश्किल है।
    • अपने घर को अवरुद्ध करना परिवार की तस्वीरों या निजी संग्रह जैसे आइटम सहेजे जाने चाहिए। जितना वे एक नीरस कमरे को सुशोभित करते हैं, उतना ही नीचा कमरा है जो वास्तव में एक घर जल्दी बेचता है
  • अपना घर बेचना अपना तेज फास्ट कदम 5
    5
    जब आप तैयार हों, तो अपने घर के लिए "मंच सेट करें" अपने घर को सही तरीके से स्थापित करने से बिक्री की चपलता पर भारी प्रभाव पड़ सकता है। क्लासिक या जाज पृष्ठभूमि की तरह एक तटस्थ संगीत रखो सेंकना कुकीज़ या हल्का स्वादिष्ट मोमबत्तियों इतना है कि गंध भी सबसे भीड़भाड़ वाले कमरे में exhales। रसोई और बाथरूम में विशेष ध्यान दें - इन परिवेशों में "जोड़ा गया मूल्य" का मूल्य उस कीमत पर अधिक स्पष्ट प्रभाव है जो लोग भुगतान करने को तैयार हैं
  • भाग 2
    अपने घर की कीमत को निरूपित करना

    अपने घर को फास्ट चरण 6 बेचें
    1
    बहुत ज्यादा के लिए मत पूछो हर कोई बाजार मूल्य से ऊपर अपने स्वयं के निवास का महत्व मानता है। यदि आप जल्दी से बेचना चाहते हैं, तो यह यथार्थवादी होना चाहिए। इस क्षेत्र में अन्य संपत्तियों की जांच करें और एक सम्मानित रियाल्टार की राय लें। अपनी अपेक्षाओं को कम करने के लिए तैयार रहें यदि आप वास्तव में एक त्वरित बिक्री करना चाहते हैं
    • कभी-कभी घर में कम-से-कम मूल्य वाली कीमत एक अच्छी बात हो सकती है कम कीमत से बोली लगाने की लड़ाई हो सकती है, जिससे घर की कीमत बढ़ जाएगी। बोली लगाने की युद्ध की गारंटी नहीं है, लेकिन यह तब होने की अधिक संभावना है जब कीमत अधिक से कम हो।
  • अपने घर को फास्ट चरण 7 बेचें
    2
    अपनी कीमत निर्धारित करने के लिए समान की जाँच करें इसी तरह आपके पड़ोस में अन्य घरों की पेशकश की जा रही है यदि आपके पास 3 बेडरूम और 2 बाथरूम हैं तो 3 घरों और 2 बाथरूम के साथ घरों की तलाश करें ताकि आप जल्दी से बिक्री के लिए अपनी कीमत कैसे तय कर सकें।



  • अपने घर को फास्ट चरण 8 से खरीदें चित्र शीर्षक
    3
    एक विशिष्ट मूल्य पर पहुंचने पर निर्णय लें। अंतिम मूल्य क्या होगा? संपत्ति के सटीक मूल्य का निर्धारण करने में कुछ विज्ञान और रणनीति शामिल है। इस जादुई संख्या की खोज करते समय याद करने के लिए दो महत्वपूर्ण कारक हैं:
    • आकर्षक कीमतों का उपयोग करें और "सौ से नीचे" नंबरों का उपयोग करें $ 407,000 के लिए अपने घर की पेशकश करने के बजाय, इसे $ 399,000 के लिए भेंट करने पर विचार करें ताकि यह सौ के महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक मील का पत्थर के तहत फिट हो। हम दुकानों और व्यवसायों को आकर्षक कीमतों का हर समय उपयोग करते हैं, और ठीक ही तो। लोग इन मूल्यों को पसंद करते हैं क्योंकि वे एक निश्चित राशि तक नहीं पहुंचते हैं जो वे मन में रखते थे। $ 399,000 $ 400,000 डॉलर से अधिक दिलचस्प लग रहा है, भले ही यह कार्यात्मक रूप से एक ही बात है
    • मूल्य भेदभाव का प्रभावी ढंग से उपयोग करें कीमत भिन्नता पैकेज की ओर से अपने घर को एक अन्य प्रस्तावों को चुनकर अलग-अलग घरों से अलग कर रहा है। आप $ 260 से $ 270,000 के बीच बिक्री के लिए घरों का एक समूह और $ 290 से $ 299,000 के बीच का दूसरा समूह खोज सकते हैं मूल्य विभेदन आपकी अनुरोधित राशि को R $ 270 से R $ 290,000 के बीच निर्धारित करने के लिए होगा, ताकि यह अधिक खड़ा हो।
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने घर की कीमत निर्धारित करें और उसे वसंत या गिरावट में बाजार पर डाल दें। वसंत और गिरावट कई घर शिकारी के लिए अचल संपत्ति खरीदने के "प्राइम टाइम" बनाते हैं यह अभी भी गर्म है, बच्चे स्कूल वर्ष या स्कूल शुरू कर रहे हैं और हर कोई अवकाश पर नहीं गया है या छुट्टी से घर आता है। सही समय पर अपने घर की पेशकश करने से आपको सही समय चुनने की अनुमति मिलेगी, शेष वर्ष के दौरान खराब समय से बचें। (गर्मियों में बहुत से लोग छुट्टी पर जाते हैं
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपको कोई खरीदार नहीं मिलता है तो कीमत कम करने के लिए समयरेखा बनाएं मालिक अक्सर एक हद तक चिपचिपा चिपटना कीमत जो बहुत अधिक है और बदलने से इनकार करते हैं बिक्री को बंद करने के लिए महीनों, साल भी लग जाते हैं अपने घर की पेशकश करने से पहले कैलेंडर पर एक तिथि निर्धारित करें, जिस पर आप कीमत कम कर सकते हैं यदि आप खरीदार नहीं प्राप्त कर पाए हैं। यह भावुकता को दूर करेगा और आपके घर को तेज़ी से बेचने में आपकी सहायता करेगा।
  • भाग 3
    परे जा रहे

    अपने घर को फास्ट चरण 11 से खरीदें चित्र शीर्षक
    1
    निरीक्षण करें बिक्री से पहले निरीक्षण बेहद आम नहीं होते हैं, लेकिन वे खरीददारों को संकोच करने वाले साबित करने का एक बढ़िया तरीका है कि आपका घर महान स्थिति में है, खासकर यदि रिपोर्ट विज़िट के दौरान उपलब्ध होती है दूसरी तरफ, संभावित समस्याओं की खोज अग्रिम में आप अपने भावी खरीदार को डराने के बिना उनसे निपटने की अनुमति देगा।
  • अपने घर को फास्ट चरण 12 से खरीदें चित्र शीर्षक
    2
    इंटरनेट की शक्ति का उपयोग करें इंटरनेट ने जिस तरह घरों को खरीदा और बेचा जाता है, उसका तरीका बदल गया है। संभावित खरीदारों को अब यह जानने के लिए कि यह कैसा है, शारीरिक रूप से घर पर जाने की आवश्यकता नहीं है। कई संभावित खरीदारों ने आज विकल्प नहीं छोड़े हैं, जहां वे समय बर्बाद करना चाहते हैं और फिर दिलचस्प दिखने वाले उन लोगों के पास जाते हैं इंटरनेट पर अपने घर के अद्वितीय गुणों को बढ़ावा देना, अधिक रुचि पैदा करने का एक शानदार तरीका है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो एक अच्छा पेशेवर DSLR कैमरा लें या कुछ दिनों के लिए चौड़े-कोण लेंस किराए पर लें। इसके बारे में आपको $ 45 से $ 115 तक का कुछ खर्च करना चाहिए। अपनी गंदगी को हटा दिए जाने के बाद एक स्पष्ट, सनी दिन पर अपने घर की तस्वीरें लें। एक सनी दिन पर एक उज्ज्वल कमरे की तस्वीरें आपके घर को बड़ा और अधिक आमंत्रित करना दिखाएगा
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट कदम 13
    3
    यदि आप लाइसेंसधारी ब्रोकर की तलाश करने का निर्णय लेते हैं, तो सही ब्रोकर चुनें। और ध्यान से चुनें! मित्रों, रिश्तेदारों या सहकर्मियों से पूछें, अगर उनके पास प्रधानमंत्री दलालों का कोई संकेत है। अपना हिस्सा लें, वेबसाइट पर जाएं और दलालों को ढूंढें जो आपके समुदाय को बेहतर जानते हैं। आपके द्वारा चुने गए दलाल के पास केवल एक विशाल बाजार ज्ञान नहीं होना चाहिए, बल्कि ईमानदार और मनोरंजक भी होना चाहिए।
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट स्टैप 14 खरीदें
    4
    खरीदार को और कुछ प्रदान करें हर कोई टोस्ट पसंद करता है यह हमें विशेष और सुनिश्चित करता है कि जिस व्यक्ति से हम घर खरीद रहे हैं वह हमारी देखभाल कर रहा है। सबसे अच्छा, यह करना अपेक्षाकृत आसान है यहां कुछ कम लाड़ प्यार विचार दिए गए हैं जो आप खरीदारों को ट्रिगर खींचने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं:
    • अचल संपत्ति खरीदने की लागत को कवर करने के लिए एक छोटा सा ऋण प्रदान करें, या - बेहतर अभी तक - उन्हें भुगतान करने की पेशकश करें लागत आम तौर पर फीस में कुछ हजार रिएसेस की राशि होती है, जो कि कुछ भी कमजोर नहीं है।
    • अपने घर उपकरण बीमा को खरीदार को स्थानांतरित करें। यह जानने का मन की शांति है कि उसे वॉशिंग मशीन या एक दोषपूर्ण टेंबल ड्रायर के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा, इससे आपके विचार से अधिक महत्व हो सकता है।
    • उसे सामान्य से अधिक तेज़ी से जाने का मौका दें। यदि आप खरीद पर तेजी से बंद कर सकते हैं, तो नए मालिक को 30 से 60 दिनों के भीतर घर तक पहुंचने की इजाजत दी जा सकती है, इसलिए सौदा बंद हो सकता है। स्वामी जो आपके सपनों का घर देखते हैं, वे अक्सर सही स्थानांतरित करना चाहते हैं।
  • अपना घर बेचना अपना फास्ट चरण 15 का शीर्षक चित्र
    5
    इस शब्द को फैलाने के लिए डरो मत। यहां तक ​​कि अगर आपके पास दलाल है, तो अपने घरों को बिक्री के लिए डालने के बारे में अपने परिचितों को बताने के लिए ठीक है, भले ही आपको शर्म महसूस हो। अपने फेसबुक को अपडेट करें, माता-पिता और शिक्षक संघ के लोगों से बात करें, विश्वासी मित्रों से शब्द का प्रसार करने के लिए कहें। जब आपका घर आखिरकार बेचा जाता है तो ये थोड़ा छू एक बड़ा अंतर बना सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com