IhsAdke.com

रियल एस्टेट ख़रीदना और बिक्री से लाभ कैसे करें

अचल संपत्ति की खरीद और बिक्री के साथ एक अविश्वसनीय धनराशि है। वास्तव में, यदि आप अच्छी तरह से काम करते हैं, तो आप आसानी से प्रति कारोबार $ 50,000 या उससे अधिक ले सकते हैं और यह 90 दिनों से भी कम समय में है। इसलिए यदि आप अपेक्षाकृत कम काम के साथ एक बड़ी राशि अर्जित करना चाहते हैं, तो आपके लक्ष्य को हासिल करने का एक व्यावहारिक और वास्तविक तरीका है।

चरणों

एक नया घर चरण 1 फ्लिप शीर्षक चित्र
1
सबसे पहले, आपको एक अपार्टमेंट प्राप्त करने की प्रक्रिया से परिचित होना चाहिए। यदि आप इस कई बार से गुजर चुके हैं, तो आप पूरे कानूनी और नौकरशाही का हिस्सा अच्छी तरह जानते हैं और आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • दूसरी ओर, यदि आपने कभी घर नहीं खरीदा है, तो रियाल्टार से परामर्श करने के लिए सलाह दी जाती है। इस प्रक्रिया में कुछ कदम उठाए गए हैं जिन्हें आपको समझने की ज़रूरत है, जैसे प्रस्ताव बनाना, वित्त पोषण करना, संविदात्मक शर्तों को जोड़ने और स्वामित्व लेने के लिए।
  • पिक्चर नामक फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 2
    2
    अगले चरण के लिए अपने क्षेत्र में वर्तमान अचल संपत्ति बाजार स्थितियों के साथ अच्छी तरह से परिचित होना है।
    • यह कदम विशेष रूप से उपयोगी है, क्योंकि कभी-कभी अचल संपत्ति के बाजार में शेयर बाजार की तरह व्यवहार होता है, जिसमें प्रशंसा और अवमूल्यन की अवधि होती है। मुख्य अंतर यह है कि अचल संपत्ति के मामले में, संक्रमण के बीच एक चक्र से दूसरे तक का समय लग सकता है। सामान्य तौर पर, बाजार अपेक्षाकृत सरल और पुरानी अवधारणा द्वारा नियंत्रित होता है: आपूर्ति और मांग कम से कम तीन रिएटलर्स से बात करने और कुछ जांच करने के बाद, आप पहले से ही अपने क्षेत्र की वर्तमान परिस्थितियों की पहचान करने में सक्षम हो सकते हैं। यदि आपको लगता है कि बाजार कम मांग में है और हर कोई अपने घरों को बेचने की कोशिश कर रहा है, तो यह ऐसा परिदृश्य है जो आपके व्यवसाय को मुश्किल बना देता है, लेकिन यह असंभव नहीं है आदर्श परिस्थितियां, और परिणामस्वरूप जब सबसे अधिक लाभ प्राप्त करना संभव हो, तब जब मांग अधिक होती है, तो यह है कि कई लोग अचल संपत्ति खरीदने की इच्छा रखते हैं।
  • पिक्चर नामक फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 3
    3
    एक संपत्ति खोजें
    • कुछ पेशेवर समस्याएं, जो कि मालिकों को उन्हें बेचने के लिए एक निश्चित जरूरी है, तलाक, दिवालिएपन, मौत, संपत्ति की खराब स्थिति, भुगतान आदि के साथ समस्याओं के मामले में दिखते हैं। यह एक प्रकार का घर है जो आमतौर पर अच्छा मुनाफा प्रदान करता है। इसलिए इन संभावनाओं के लिए अपनी आँखे खुली रखें इसके अलावा, कई अन्य फायदे हैं: नए पड़ोस आमतौर पर अधिक सुविधाएं और अवकाश के विकल्प प्रदान करते हैं, जैसे पार्क, धाराएं, लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स आदि। फिर भी, आस-पास के घर नए हैं और पड़ोस को अधिक सुंदर हवा के साथ छोड़ देते हैं।
    • एक और रणनीति नए पड़ोस की तलाश है जहां अधिकतर क्षेत्र अभी भी बनाया जा रहा है। यह हमेशा व्यक्तियों में इन क्षेत्रों को जानने के लायक है बिल्डरों के बोर्डों को देखें जो एक नया घर बेचना चाहते हैं। अक्सर, इन गुणों को अभी भी संयंत्र में बेचा जाता है और केवल कुछ महीनों में ही तैयार होगा।
    • एक अन्य विकल्प आपके क्षेत्र में बिल्डरों की सूची तलाशना है। उन सभी को कॉल करें और पूछें कि क्या उनके पास बिक्री के लिए कोई नई संपत्ति है। आप इन गुणों को पसंद करते हैं, इसका कारण बहुत सरल है सब कुछ नया है और मरम्मत की कोई जरूरत नहीं है। इसके अलावा, वे अधिक आकर्षक हैं, आपके ग्राहक अधिक रुचि रखते हैं और मुनाफा मार्जिन अधिक है, क्योंकि लोग एक नए घर में रहने के लिए अधिक महंगा खर्च करते हैं। कारों की तरह, जमीन भी अवमूल्यन करती है
    • भले ही नई संपत्ति बहुत ही दिलचस्प हो, पुराने घरों या स्थिर गुणों को त्याग नहींें। रहस्य को एक अच्छा सौदा मिलना है, जो कि बाजार से नीचे की कीमत के साथ एक संपत्ति खोजता है। यह हमेशा आपका नंबर एक प्राथमिकता होना चाहिए!
    • उच्च मूल्य सीमा के लिए औसत में रियल एस्टेट की तलाश करें इसका कारण यह है कि हम एक संपत्ति चाहते हैं जो औसत परिवार को वहन करने में सक्षम होगा। इस क्षेत्र के आधार पर, ये मूल्य भिन्न हो सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आपको यथासंभव कई हितधारकों तक पहुंचने की आवश्यकता है। सामान्य तौर पर, तीन या अधिक बेडरूम और कम से कम दो पूर्ण स्नानगृह होने की सलाह दी जाती है।
    • समय के साथ, आप जल्दी से दिलचस्प गुणों को फ़िल्टर कर सकेंगे। शुरुआत में, यह पता लगाने के लिए कि संपत्ति विश्वसनीय है या, अगर यह अभी भी निर्माणाधीन है, तो शब्द और समझौते की सभी शर्तों को पूरा किया जाएगा, तो यह जानने के लिए बिल्डर के व्यापक शोध करें। एक अच्छा विचार ही एक ही बिल्डर के अन्य गुणों का निरीक्षण करना है अगर उनके पास कोई अन्य निर्मित संपत्ति नहीं है, तो बहुत सावधान रहें
  • पटकथा एक नई सभा चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक बार जब आप पाते हैं कि आपको एक अच्छा सौदा है, तो तेज़ी से कार्य करें! तुरंत एक ऑफ़र बनाएं अगर इसे स्वीकार किया जाता है, तो चिंता न करें, क्योंकि आपके पास अभी भी बिल्डर और अन्य उपलब्ध घरों पर अपना शोध करने का समय होगा।
    • अपने प्रस्ताव में, एक अनुबंध को कानूनी रूप से समाप्त करने के कई तरीके शामिल करना सुनिश्चित करें, जैसे एक खंड जोड़कर कि सौदा केवल बंद हो जाता है अगर आपको वित्तपोषण मिलता है इस तरह, यदि कोई समस्या है और आप अब संपत्ति खरीद नहीं सकते हैं, तो आपको कोई जटिलताएं नहीं होगी सबसे खराब स्थिति एक अनुबंध को बंद करना है, और एक अप्रत्याशित घटना के बाद, धन उपलब्ध नहीं है, लेकिन फिर भी इसे सम्मान देने के लिए बाध्य होना चाहिए। इसलिए हमेशा अनुबंध समाप्त करने के कई कानूनी तरीके हैं। सबसे आम में से एक है "एक्स से फंडिंग के अधीन" खंड को जोड़ने के लिए यदि आप वित्तपोषण नहीं प्राप्त कर सकते हैं और अभी भी अनुबंध बंद करना चाहते हैं, तो आप समय सीमा के एक विस्तार के लिए पूछ सकते हैं।
  • पिक्चर नामक फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 5
    5
    अब, मान लें कि आपको फंडिंग मिल गई है और अनुबंध के खंड हटा दिए गए हैं इसका मतलब है कि आपको संयुक्त दिनांक पर स्वामित्व लेना होगा। संपत्ति अभी भी बनाया जा रहा है, तो यह एक अच्छा विचार बिल्डर के साथ सीधे बात करते हैं और इस तरह के अलग अलग रंग और सजावट के लिए विकल्पों के भीतर और विदेश में के रूप में सभी विवरण हिट करने के लिए है। आप इस के साथ कोई अनुभव नहीं है, तो construtura संपर्क करें और संपर्क है, जो आपकी मदद कर सकते एक पेशेवर पूछना।
    • हमेशा बनावट, पेंट, सामग्री और तटस्थ खत्म चुनें जो किसी भी स्वाद को संतुष्ट करते हैं। कोई उज्ज्वल रंग या आकर्षक वस्तुओं नहीं याद रखें कि मुख्य उद्देश्य इस घर को बेचना है तो आपका काम इसे जितना संभव हो उतने लोगों के लिए आकर्षक बनाना है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके सभी विनिर्देशों को पूरा किया जा रहा है, यह सुनिश्चित करने के लिए निर्माण ठेकेदार के कार्य का पालन करें। अपने बजट को उड़ाने के लिए बहुत अधिक उन्नयन न करें। सबसे अधिक, सुधार पर कुछ हजार खर्च करते हैं, खासकर प्रकाश और छत के क्षेत्र में। पूरे घर को सिर्फ एक प्रकार की मंजिल पर न बनाएं- एक ही मंजिल पर एक ही शैली में। क्षेत्र में विशेष किताबें या विशेषज्ञों से परामर्श करना दिलचस्प है
  • पिक्चर नाम से फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 6
    6
    अब जब आपकी नई संपत्ति तैयार है, तो यह आगंतुकों को प्राप्त करने के लिए तैयार करने का समय है। सबसे पहले, सभी जंक से छुटकारा पाना याद रखें कि घर यथासंभव संगठित और आकर्षक दिखना चाहिए। इस अवधारणा को समझने का एक आसान तरीका क्षेत्र में बिक्री के लिए कुछ घरों में जाकर और देख रहा है कि अनुभवी पेशेवरों ने इसे और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए संपत्ति तैयार करने के लिए कैसे देखा है। प्रॉपर्टी के दौरे के रूप में फर्नीचर और सजावट का उपयोग करने के बारे में चिंता न करें, लेकिन इस्तेमाल की जाने वाली तकनीकों को समझने की कोशिश करें।
    • सभी कचरा और मलबे को अलमारी, कोठरी, दराज में और गेराज में छुपाएं। मुख्य कक्ष निर्दोष होना चाहिए। सावधान रहें कि ज़रूरी से अधिक फ़र्नीचर का उपयोग न करें या कमरे छोटे लग सकते हैं। इसके अलावा, दीवारों पर बहुत अधिक तस्वीरें या चित्रों को रखने से बचें। खरीदार एक नया घर चाहता है और यह इस धारणा को दे सकता है कि कोई पहले से वहां रहता था।



  • पिक्चर नाम से फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 7
    7
    संपत्ति का विज्ञापन दें कई अचल संपत्ति दलालों में इसे सूचीबद्ध करना महत्वपूर्ण है कभी खुद को बेचने की कोशिश मत करो इस का कारण यह है कि सेवाओं को सूचीबद्ध किया है जहाँ आप एक सूची में अपनी संपत्ति जोड़ सकते हैं और दलाल रुचि खरीददारों के लिए यह दिखा सकते हैं अपने क्षेत्र में दलालों के हजारों देखते हैं कि है। इस रणनीति के साथ, वहाँ बल्कि यह अकेले क्या करने वाले की तुलना में अपने घर को बेचने की कोशिश कर रहा पेशेवरों के हजारों किया जाएगा। जाहिर है, वे मुक्त करने के लिए ऐसा नहीं होगा और आप एक आयोग है, जो अंतिम बिक्री मूल्य का एक प्रतिशत हो जाएगा का भुगतान करना होगा।
    • अपने घर को क्षेत्र के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य पर सूचीबद्ध करें यदि आपने वर्तमान बाजार की स्थितियों के आधार पर खरीद के समय अच्छी तरह से काम किया है, तो उस भुगतान के मुकाबले 50,000 डॉलर अधिक चार्ज करने के लिए यथार्थवादी होना चाहिए। एक मूल्य के लिए पूछें justo- बहुत अधिक या संपत्ति नहीं बेची जाएगी पूछ किसी काम का नहीं है, और कम से कम इसके लायक है के लिए पूछ रहा है, तो आप आप कर सकते हैं के रूप में के रूप में ज्यादा लाभ के लिए छोड़ दें। याद रखें कि उच्च मूल्य के साथ विज्ञापन करने के बजाय एक गैर-परक्राम्य कम कीमत डालना हमेशा बेहतर होता है और अपनी संपत्ति का दौरा करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखता है।
  • पिक्चर नामक फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 8
    8
    जब आप कोई ऑफ़र प्राप्त करते हैं, तो सावधानीपूर्वक स्थिति की समीक्षा करें कभी भी वास्तविक समय के व्यापार में मत जाओ, जहां आप और संभावित खरीदार व्यापार पर और पर प्रदान करते हैं। जब आपको कोई ऑफ़र मिलता है, तो जवाब दें: "मैं एक घंटे में शर्तों की समीक्षा करूँगा और संपर्क में रहूंगा।" इस मामले का अध्ययन करने में कुछ समय बिताना महत्वपूर्ण है। यदि आप व्यक्तिगत रूप से बातचीत कर रहे हैं, तो एक रणनीति जिसे आप ऑफ़र प्राप्त करते समय इस्तेमाल कर सकते हैं, कहने के लिए है, "ठीक है, प्रस्ताव के लिए धन्यवाद- मुझे कॉफी मिलेगी और मैं आपको जवाब देने के लिए एक घंटे में वापस आऊंगा।"
    • यह रणनीति महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रस्ताव कम होने की संभावना है और आप एक काउंटर-ऑफ़र बनाना चाहते हैं। तो इसे पूरी तरह से संरचना करने के लिए समय ले लो उदाहरण के लिए, यदि ऑफ़र लगभग तुम क्या चाहते है, तो आप कुछ कह सकते हैं जैसे, "ठीक है, मैं प्रस्ताव को स्वीकार करता हूँ, लेकिन मैं मेरे साथ उपकरणों ले लेंगे।" यह खरीदार के लिए ज्यादा पसंद नहीं कर सकता है, लेकिन आप उस रणनीति के साथ लगभग 5000 डॉलर बचा पाएंगे। यह कहने के बाद, क्या आपने महसूस किया है कि सोचने में एक घंटे लगाना कितना महत्वपूर्ण है? इसके अलावा, आखिरी पेशकश देने के लिए हमेशा व्यक्ति बनने का प्रयास करें जब तक वे पूछ कीमत की पेशकश नहीं करते, तब तक बातचीत करने के लिए हमेशा कुछ होता है।
  • पिक्चर नाम से फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 9
    9
    आम तौर पर, खरीदार को अनुबंध की सभी शर्तों को पूरा करने की तिथि होगी। ज्यादातर मामलों में जहां आपको कोई ऑफ़र मिलती है, व्यक्ति को संपत्ति में गंभीरता से रुचि होगी। यदि आप संविदात्मक शर्तों को पूरा करने के लिए अधिक समय चाहिए, तो अपने विकल्पों की समीक्षा करें। अगर आपके पास एक और बैकअप प्रस्ताव है, यदि आप अभी भी विज्ञापन के बारे में कई प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर रहे हैं, या यदि आप सोचते हैं कि वर्तमान प्रस्ताव उतना अच्छा नहीं है जैसा आपने मूल रूप से सोचा था, तिथि का विस्तार नहीं करें और सहमति रद्द करें। इस तरह, आपके विकल्प फिर से खुले होंगे। कुल मिलाकर, समझौते को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए इस स्तर पर लचीला होना दिलचस्प है। इसलिए यदि संभावित खरीदार पांचवें समय के लिए संपत्ति का दौरा करना चाहता है, तो ऑब्जेक्ट न करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक नया घर कदम फ्लिप 10
    10
    खरीदार ने संविदात्मक शर्तों को पूरा करने के बाद, 50,000 डॉलर का उसका लाभ लगभग गारंटी है। कुछ अचल संपत्ति में, बहुत ज्यादा लाभ होगा-दूसरों में, थोड़ा कम। सामान्य तौर पर, आपको यह तय करना चाहिए कि न्यूनतम मूल्य क्या है जो अचल संपत्ति खरीदने और बेचने में शामिल सभी काम के लायक है, क्योंकि यह व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के बीच भिन्न होता है। याद रखें कि यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है और घरेलू उपकरणों, भूनिर्माण, अलार्म सिस्टम, ब्रोकर कमीशन, टैक्स और कई अन्य जैसे सभी लागतों को शामिल करने के लिए बिल्कुल समानता नहीं भूलना। कहा जा रहा है, बहुत कम लाभ मार्जिन के साथ काम करते समय सावधान रहें या आप अनपेक्षित लोगों के साथ नुकसान हो सकता है इसके अलावा, यदि आपने एक अच्छा क्षेत्र चुना है, तो संपत्ति को समय के साथ-साथ सराहना करनी चाहिए - इसलिए बहुत जल्दबाजी करने का कोई कारण नहीं है। यह कुंजी हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए है कि संपत्ति मासिक विज़िट प्राप्त कर रही है यह संख्याओं का एक खेल है: यदि आप सुनिश्चित करते हैं कि कम से कम तीन लोग साप्ताहिक आधार पर जाते हैं, तो यह संभावना है कि संपत्ति थोड़े समय में वांछित लाभ लौटाएगी।
  • पिक्चर नाम से फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 11
    11
    सौदा अंत में बंद होने के साथ, आप एक नई संपत्ति की तलाश शुरू कर सकते हैं। जैसे ही खरीदार नए घर में जाता है, आपका वकील आपको वसा की जांच, हाल के महीनों में आपके कड़ी मेहनत का प्रत्यक्ष परिणाम देगा। अनावश्यक विलासिता पर खर्च करने के बजाय, इस पूंजी को एक नई संपत्ति में पुन: निवेश करने की सिफारिश की गई है। आपके लिए पैसा बनाने का प्रयास करें बेशक एक संक्षिप्त स्मरणोत्सव यात्रा किसी को भी चोट नहीं पहुंचेगी, लेकिन अगले सौदे के लिए अधिकांश लाभ अलग रखेंगे यह इस शाखा का मुख्य रहस्य है सबसे पहले, पूरे नौकरशाही सात सिर वाले प्राणी की तरह अचल संपत्ति देख सकते हैं, लेकिन समय में आप सभी कदमों को अवशोषित करेंगे और वे अब कोई रहस्य नहीं रहेंगे। अंत में, याद रखें कि परंपरागत 40 घंटे कार्य सप्ताह की तुलना में, यह शाखा अभी भी बहुत कम मांग और अधिक लचीला है। आपके नए प्रयास में शुभकामनाएँ!
  • युक्तियाँ

    • यह एक नई प्रवृत्ति है, जिसका अर्थ है कि बहुत प्रतिस्पर्धा भी है। यदि आप इस व्यवसाय में शामिल होने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कठिन अध्ययन करें। अध्ययन के लिए उपलब्ध अधिकांश सामग्री पुराने, स्थिर, या सुधारित गुणों पर केंद्रित है, जो एक पूरी तरह से अलग क्षेत्र है। शुरुआत में, यह नए घरों पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए भुगतान करता है, जहां बिल्डर जल्दी से और छोटे लाभ के लिए बेचने का लक्ष्य रखता है। ऐसे मामले हैं जहां वे केवल धन का निवेश करने की तलाश करते हैं।
    • यदि आप अपनी संपत्ति पर आने वाले हितधारकों के बहुत बड़े प्रवाह को प्राप्त कर रहे हैं, जैसे दिन में कई लोग, आपकी कीमत में कुछ गड़बड़ हो सकती है याद रखें कि आपका लक्ष्य मौजूदा बाजार के अनुसार प्रतिस्पर्धी मूल्य के लिए पूछना है और लाभ को आप खरीद के समय किए गए अच्छे व्यवसाय से आना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि वित्तपोषण उचित शर्तों पर बातचीत कर दिया गया है। आप या तो नए खरीदार को पास कर सकते हैं या इसे खरीदने के लिए योजना बना रहे किसी नई प्रॉपर्टी में स्थानांतरित कर सकते हैं। लेकिन मुख्य बिंदु यह है कि आप वित्तपोषण समझौते के कारण संपत्ति में नहीं फंस सकते।
    • ब्रोकरेज के साथ एक निश्चित दर के साथ बातचीत करने की कोशिश करें। ऐसा करने से, आप पहले से ही जानते हैं कि आप कितना भुगतान करेंगे और अंतिम बिक्री मूल्य के साथ मूल्य भिन्न नहीं होगा, जो अक्सर कमीशन में लगभग 40% की बचत करेगा। अंत में, उच्च आयोग का भुगतान करने के बारे में मत सोचो क्योंकि ब्रोकर की अच्छी प्रतिष्ठा है
    • इस व्यवसाय का सबसे महत्वपूर्ण बिंदु याद रखें: खरीद के समय लाभ की गारंटी होती है - बिक्री पर नहीं। यदि आप बाजार से नीचे $ 50,000 के लिए एक संपत्ति प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे उचित मूल्य पर घोषित करें और अंततः एक इच्छुक खरीदार को ढूंढें।
    • खरीद के समय, जब तक आप अनुबंध और वार्ता के नौकरशाही से बहुत परिचित नहीं होते हैं, तो आपको वकील और / या आपकी प्रतिनिधित्व करने के लिए रियाल्टार खोजें। अनुभवी पेशेवरों की सहायता के बिना, एक दुर्भावनापूर्ण विक्रेता में सूक्ष्म अनुबंध शब्द शामिल हो सकते हैं जो आपको लंबे समय तक नुकसान पहुंचाएंगे। तो यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि एक शाखा पेशेवर ने इस पर हस्ताक्षर करने से पहले अनुबंध को ध्यान से पढ़ा।

    चेतावनी

    • यह लेख पूरी प्रक्रिया की मूल रूपरेखा प्रस्तुत करता है याद रखें कि आप बड़ी मात्रा में काम कर रहे हैं और किसी भी गलती आपके वित्तीय स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक हो सकती है। तो सावधान रहें इस लेख का उद्देश्य रियल एस्टेट बाजार में डेवलपर्स के लिए एक निश्चित गाइड के रूप में काम करना नहीं है - अपना होमवर्क करें और कड़ी मेहनत करें। एक घंटे आपको व्यवसाय में जाना पड़ेगा, और पहली बार आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करने की संभावना है - आखिरकार, ये किसी व्यवसाय की तरह एक व्यवसाय है। उद्योग में जाने से पहले, अपनी कार्य योजना लिखें और सभी पेशेवरों और विपक्षों की विस्तृत सूची बनाएं: यह आपके घर की जिंदगी, आपके परिवार की ज़िंदगी, आपके काम को प्रभावित करेगा और आप चाहे दिखाई देने वाली लागत जैसा कि आप देख सकते हैं, आपकी पहली संपत्ति खरीदने से पहले विचार करने के कई कारक हैं। हालांकि, अदायगी बहुत अच्छी हो सकती है, और वास्तव में, आपकी ज़िंदगी एक सकारात्मक तरीके से बदल देती है। याद रखें कि जो भी जोखिम नहीं उठाता, वह नाश्ता नहीं करता है इसके अलावा, अकेले अनुभव पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से दोनों कीमती हो सकता है, खासकर यदि आप अपनी पहली बातचीत पर कुछ हज़ारों लाभ कमा सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • घर खोजने के लिए रियाल्टार
    • एक रियाल्टार (निश्चित लागत पर) घर बेचने के लिए
    • कुछ आरक्षित फंड किसी अप्रत्याशित व्यय (चाहे नकदी, क्रेडिट या ऋण) को संभालने के लिए।
    • अचल संपत्ति की तलाश में जाने के लिए एक कार
    • एक शहर या पड़ोस का विस्तृत ज्ञान: जो सबसे मूल्यवान क्षेत्र हैं, जो विकास में हैं - जो सबसे सुरक्षित आदि हैं।
    • इंटरनेट का उपयोग, जो पूरी प्रक्रिया की निगरानी की सुविधा देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com