IhsAdke.com

कैसे एक मोबाइल होम खरीदें

एक मोबाइल घर खरीदना एक नियमित घर खरीदने से काफी अलग है मोबाइल घर, जैसा कि पहले से ही इसका नाम है, अधिक लचीलेपन की अनुमति देता है जो इसके डिजाइन के बड़े अनुकूलन की अनुमति देता है। हालांकि, आपको अन्य महत्वपूर्ण कारकों को ध्यान में रखना चाहिए। तो, अगले चरणों के बारे में सोचो, क्योंकि आप खरीदते समय उन्हें भर में आएंगे।

चरणों

एक मोबाइल होम स्टेप खरीदें खरीदें
1
अपने मोबाइल घर के लिए एक बजट सेट करें यदि आप इसे अग्रिम में करते हैं, तो आपको कीमतों का बेहतर विचार होगा और खरीद के समय तक आपके दोलनों का पालन करेंगे। बजट को इकट्ठा करने के लिए, अपनी संपूर्ण वित्तीय स्थिति पर विचार करें। इससे आप वास्तव में जो खर्च कर सकते हैं, उसके बारे में आपको और अधिक यथार्थवादी दृष्टिकोण मिलेगा और फंडिंग की आवश्यकता पर ध्यान दें।
  • चित्र शीर्षक मोबाइल होम खरीदें चरण 2
    2
    अपने मोबाइल घर का आकार निर्धारित करें व्यर्थ से बहु-विभाजित मॉडल का चयन करने के लिए कई आयाम हैं-यह विचार करें कि आपका परिवार कितना बड़ा है और आपकी कितनी जगह है और हां, इसके लिए आपका बजट
  • चित्र शीर्षक मोबाइल होम खरीदें चरण 3
    3
    एक फर्श चुनें (एक पौधा) जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है कई विकल्प हैं और उनमें अंतर करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है। पूर्वनिर्मित घरों में वर्षों में बहुत सुधार हुआ है, अब कुछ मोबाइल घरों की तरह महसूस नहीं करते हैं। वे बड़े कमरे, पूर्ण रसोईघर और यहां तक ​​कि बालकनियों भी पेश करते हैं।



  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    उदाहरण के लिए, यदि आप एक चिमनी चाहते हैं, तो रसोई अलमारियाँ और बेडरूम जैसे घर के अंदर के विवरण सहित डिज़ाइन चुनें। बाहरी विवरण, पेंट रंग, एवनिंग इत्यादि के बारे में भी सोचें। बाजार पर बहुत कुछ है, उन विकल्पों को बनाने के लिए समय निकालें
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    मोबाइल घरों के लिए वित्तपोषण विकल्प खोजें। संपत्ति करों (आईपीटीयू), बीमा, उपयोगिताओं और अंतरिक्ष किराए जैसे अतिरिक्त लागतों को शामिल करने के लिए मत भूलें, यदि लागू हो। इन सभी लागतों को बजट में जोड़ा जाना चाहिए। यदि आपके बजट में ये खर्च नहीं था, तो आपको इसे पहले से समायोजित करना होगा
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    पृष्ठ पर जाएं https://amobilehomeforyou.com/ (अंग्रेजी में) और जिस घर को आप सबसे अधिक पसंद करते हैं उसका चयन करें। कई विकल्प हैं और खुद को वित्तपोषण है उनके पास अच्छी स्थिति और सस्ते टिकट हैं वे आसानी से संभालना चाहते हैं और मोबाइल घर खरीदने की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद कर सकते हैं!
  • एक मोबाइल होम खरीदें चरण 7 के चित्र का शीर्षक
    7
    मोबाइल होम को बनाए रखने के बारे में अनुसंधान और समझें रखरखाव एक दायित्व है जिसके लिए गारंटी मान्य होने के लिए सम्मान किया जाना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com