IhsAdke.com

भौंकने वाले पड़ोसी के कुत्ते को कैसे संभालना है

आप सोने की कोशिश कर रहे हैं या बस उस व्यक्ति के साथ आराम करें जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं कर सकते क्योंकि आपके पड़ोसी के कुत्ते को भौंकने नहीं लगेगा! आप क्या कर सकते हैं?

चरणों

चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
1
ड्रेस अप (एक बुनना या ओवरकोट) बाहर जाने के लिए और कुत्ते के मालिक का पता देखें और उसे लिख दें। पड़ोसी के दरवाजे पर दस्तक मत करो। रात में, जैसा कि आप को खतरे में डालते हुए खतरे में डाल सकते हैं इसके बजाय, वापस बिस्तर पर चले जाओ, कुछ सफेद शोर प्लग करें, और / या कान संरक्षक पहनें, और जितना भी हो सके उतना सोएं।
  • यदि आप सो नहीं सकते हैं, तो स्वामी को एक पत्र लिखें (जो आप भेज सकते हैं या नहीं) वैकल्पिक रूप से, एक विस्तृत डायरी रखें कि कितनी बार कुत्ते की छाल, समय को ध्यान में रखते हुए, और रिकॉर्ड रखने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    2
    स्वामी को अगले सुबह कुत्ते की वजह से उपद्रव के बारे में पता करने के लिए विकल्पों को ध्यान में रखें
    • एक विकल्प वास्तव में उनके लिए एक पत्र छोड़ना है। अक्सर, यह टकराव से बचने और अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट छोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है। सकारात्मक भाषा का उपयोग करने की कोशिश करें (इसे कुछ भी दोष न दे) और अपने असुविधा व्यक्त करने के लिए शब्दों का उपयोग करें। यदि आपके पास एक है, तो उनके नाम का उपयोग करें, और बाद में दस्तावेज के लिए एक प्रति रखें, अगर आपको शिकायत दर्ज करनी है।
    • आप दिन के दौरान पड़ोसी के दरवाजे पर भी दस्तक दे सकते हैं, और अपने शांत, आकस्मिकता और क्षमता के स्तर के आधार पर उससे बात करने की कोशिश कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आप मैत्रीपूर्ण हों और आपको एक संभावित मित्र या सहयोगी पर विचार करें। सहयोगी दलों दुश्मनों की तुलना में हमेशा अधिक उपयोगी होते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    3
    अपने पड़ोसी को स्पष्ट रूप से बताएं कि आप उन्हें क्या करना चाहते हैं एक पत्र लिखना या उस पर जाकर, शर्मीली न हो - स्पष्ट हो - उन्हें बताएं कि कुत्ते को लगातार जाने के लिए अस्वीकार्य क्या है
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    4



    अपने पत्र में या वार्तालाप में उस विकल्प के मालिक को सूचित करें (यदि कुत्ते को घर में नहीं है, तो उसके लिए रेडियो चालू करें, मामले में कुत्ते को छोड़ दें) कुत्ते आमतौर पर छाल क्योंकि वे अकेले हैं वे सामाजिक जानवर हैं, उन्हें अकेले नहीं होना पसंद है।
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    5
    इस उबाऊ स्थिति को आराम करने की आपकी क्षमता पर आंतरिक शांति और आत्म-नियंत्रण के साथ काम करने का एक अवसर के रूप में उपयोग करें। कुत्ते आपको नाखुश नहीं बनाते हैं - आप नाखुश होते हैं - तो क्यों न अपनी नफरत को छोड़ना और अपनी ऊर्जा के साथ बेहतर चीजें ढूँढ़ना सीखें?
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    6
    कुत्ते के भौंकने के बारे में सोचने की कोशिश करें जैसे संगीत, हँसी, या किसी की गपशप छाल को सुनने के लिए हँसते हैं, या देखें कि क्या आप अजीब जवाबों के बारे में सोच सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक पड़ोसी के साथ डील शीर्षक` class=
    7
    पुलिस को बुलाओ और उसे बताओ कि मालिक को कुत्ते को केवल आखिरी उपाय के रूप में भौंकने से रोकने के लिए कहें। सामान्य संख्या में पुलिस स्टेशनों का उपयोग करें, न कि आपातकालीन नंबर, क्योंकि यह संख्या एम्बुलेंस को आपके द्वार पर लाएगी। फोन बुक में पुलिस नंबर देखें।
  • युक्तियाँ

    • एक सफेद शोर जनरेटर बहुत उपयोगी है। लहरों, या हल्की बारिश के शोर को सुनें, और कुत्ते के भौंकने से "गायब हो"।
    • कुत्ते को दोस्ती करने की संभावना को ध्यान में रखकर - रेलिंग के माध्यम से उससे बात करें, उसे व्यवहार करें (यदि सुरक्षित है)। यदि आप कुत्ते के साथ दोस्त होने को खत्म करते हैं, तो उसके भौंकने से आप पागल नहीं हो सकते हैं!

    चेतावनी

    • पुलिस को कॉल करने के लिए मालिक को धमकी मत दीजिए, क्योंकि यह आपके बीच शत्रुतापूर्ण माहौल को छोड़ देगा। आपको हमेशा ऐसा करने का अधिकार होता है अगर कुछ और काम न करें, लेकिन इसे खतरे के रूप में प्रयोग न करें
    • कुत्ते को चोट न दें - यह उसकी गलती नहीं है फिर से, आप अपने और शत्रुतापूर्ण पड़ोसी के बीच मूड को छोड़ देंगे, और आप को वापस प्रतिबिंबित कर सकते हैं इसके अलावा, वे शायद उसे प्रतिस्थापित करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com