IhsAdke.com

कैसे अपने कुत्ते को प्यार करने के लिए

क्या आपके कुत्ते के साथ घनिष्ठ संबंध नहीं है? अपने आप को प्यार करने के लिए सीखने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

  1. 1
    अपना कुत्ता व्यायाम करें जब आपके कुत्ते को घर छोड़ने की जरूरत होती है, तो उसे एक सैर के लिए ले जाओ आपको पता चल जाएगा कि उसे कब की ज़रूरत है, क्योंकि वह आपको प्रार्थना की दलील देगा, दरवाजे, छाल, आदि में खड़े रहें। बाहरी व्यायाम की आवश्यकता के साथ आँसू, खरोंच और भौंकने हो सकते हैं।
  2. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 2
    2
    उसे लाओ। यदि वह अपनी गोद में अपना सिर रखता है, तो उसके कानों के पीछे खरोंच मत करो! ठीक है, आप भी हो सकते हैं, लेकिन जब कुत्तों ऐसा करते हैं, वे वास्तव में यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप कहां हैं, आप किसके साथ रहे हैं और आप क्या खा चुके हैं! कुत्तों को प्यार करना पसंद है वे गर्दन और पेट पर खरोंच पसंद करते हैं, और एक मसाज आपके कुत्ते के लिए अपने स्नेह को दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  3. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 3
    3
    बचें (यदि संभव हो) अपने कुत्ते को गले लगाओ उनमें से ज्यादातर, विशेषकर बड़े कुत्ते, इस से नफरत करते हैं क्योंकि कुत्तों को प्रभावी महसूस करना पसंद है। यदि आप उसे स्थिर कर रहे हैं, तो उसे प्रभारी नहीं लगेगा।
  4. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 4
    4
    अपने कुत्ते को पुरस्कृत करें कई कुत्तों, विशेष रूप से स्वर्ण और शेटलैंड शेफर्ड, उनके मालिकों को खुश करने के लिए मौजूद हैं, और वे कृपया करेंगे आपको उन्हें चुकाने की ज़रूरत है उनको स्नैक्स दें जो स्वस्थ होते हैं और खासकर कुत्तों के लिए। आपको उन्हें खरीदने की ज़रूरत नहीं है, आप घर पर कुछ स्वादिष्ट बना सकते हैं! (कुकियों के लिए व्यंजनों वाली रसोई की किताब में एक सुरक्षित नुस्खा ढूँढ़ने की कोशिश करें या पेशेवरों द्वारा सुझाए गए व्यंजनों के लिए इंटरनेट पर खोजें।)
  5. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 5
    5
    अपने कुत्ते से बात करें जब हम उनसे बात करते हैं तो कुत्ते इसे पसंद करते हैं। आप अपनी भाषा विकसित करेंगे और अंतरंग क्षणों को साझा करेंगे। और कोई कुत्ता आपको चुप रहने के लिए नहीं बताएगा जब आप बुरे दिन के बारे में बात कर रहे थे, जो आपने काम पर किया था!
  6. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 6
    6



    अपने कुत्ते के साथ एक अच्छा समय बिताओ आपका कुत्ता ध्यान से प्यार करता है अपने कुत्ते के साथ अकेले खर्च करने के लिए प्रत्येक दिन अलग समय सेट करें यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ टीवी के सामने खड़े हो जाते हैं, साथ में आप अपने कानों को पेंट करते हैं और एक साथ आराम कर रहे होते हैं
  7. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 7
    7
    अपने कुत्ते को प्राथमिकता दें अपने कुत्ते को खिलाने के लिए नियमित और लगातार समय सेट करें और उसे पैदल चलने के लिए ले जाएं। वह आपको इसके लिए प्यार करेगा, क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य के लिए अद्भुत काम करेगा। हर दिन एक ही समय में अपने कुत्ते के लिए बातें करने से आपको यह पता चल जाएगा कि उस समय क्या उम्मीदें हैं
  8. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 8
    8
    अपने कुत्ते का आनंद लें हमेशा अपने कुत्ते का सम्मान करें और वह घर पर लाया प्यार। जिस तरह से आप इसका इलाज करते हैं, दयालु और कोमल बनें वह परिवार का सदस्य है
  9. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 9
    9
    अपने कुत्ते को एक आरामदायक जगह दीजिए जो अकेले हो। आपके कुत्ते का सोया हुआ क्षेत्र अकेला होना चाहिए, कपड़े धोने के लिए ढेर या भंडारण के बक्से के साथ साझा नहीं किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप लोगों और अन्य उपद्रवों के रास्ते से बाहर रहें। (पिंजरों से बचने की कोशिश करें।) आप कुत्ते को पैदल खरीदकर रात में (या अपने काम के घंटों के दौरान) कमरे में रख सकते हैं, लेकिन उसे अपने कुत्ते को खुश करने की कोशिश करें अनुभव प्रमुख)।
  10. चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 10
    10
    अनुशासन अपने कुत्ते बस एक बच्चे के साथ, यदि आप अपने कुत्ते को अनुशासन नहीं देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उसे पर्याप्त नहीं पसंद करते हैं। जब भी वह कुछ गलत करता है, उसे अनुशासन! आप नियमों से सुसंगत और छड़ी करके ऐसा कर सकते हैं।

युक्तियाँ

  • अपने कुत्ते को कभी नहीं मारा यह एक सजा की तरह नहीं दिखता, जैसे आप इसे दर्द दे रहे हैं, और यह कोई अच्छा नहीं होगा। इसके बजाय, एक स्थिर आवाज का उपयोग करें, और कुछ मिनटों के लिए इसे अनदेखा करें। अगर उसे 10 से अधिक मिनट पहले भी कुछ हुआ तो उसे कभी सज़ा न दें। वह याद नहीं करेगा कि उसने क्या गलत किया।
  • अपने कुत्ते को गलत तरीके से भेद करने के लिए सीखने पर उसी शब्द का प्रयोग करें। इस तरह, वह समझ लेना शुरू करेगा कि आप उससे क्या चाहते हैं।
  • जब अपने कुत्ते को अनुशासित करने के लिए, आप, नाक पर फर्म लेकिन prejudicial- नहीं प्रकाश दबाव होना चाहिए उसकी पीठ पर एक हाथ डाल दिया और धीरे से फर्श पर रखें और खड़े हो जाओ, और आँख से संपर्क बनाने - इन सब बातों में अच्छी तरह से काम करते हैं, और यह उसे पकड़े या सड़क के लिए डाल दिया। बुराई नहीं हो सकता है और उसे जल्दी से माफ करने के लिए याद रखें।
  • याद रखें, आपको अपने कुत्ते को प्यार करने के लिए अमीर होने की आवश्यकता नहीं है।
  • हालांकि आदेश महत्वपूर्ण हैं, इन आज्ञाओं के साथ पुर्तगाली में अपने कुत्ते से भी बात करें आपका भाषण धक्का और पैटर्न से भरा है जो आपके कुत्ते को समझेगा, भले ही उसे आप क्या कह रहे हैं इसका विवरण नहीं पता। इसी तरह, अपने कुत्ते से कभी झूठ नहीं बोलें वे इसे महसूस कर सकते हैं
  • यदि आपका कुत्ता परेशान हो जाता है, और जब आप उसे रोकने के लिए कहें तो अपनी पूंछ को कम कर देता है, एक सौम्य अभी तक फर्म आवाज का उपयोग करें, और फिर उसे बताएं कि सबकुछ ठीक हो जाएगा
  • आपके कुत्ते को पुरस्कृत करना एक अच्छा तरीका है

चेतावनी

  • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप अपने कुत्ते के साथ एक तरह से बेला है जो एक सरल मजाक से परे है, तो यह अवांछित तरीके से प्रतिक्रिया कर सकता है।
  • अपने कुत्ते को गले लगाने के दौरान सावधान रहें, क्योंकि कभी-कभी ये इसे खतरे के रूप में देखते हैं।
  • यदि आपका कुत्ता बहुत ज्यादा हिला शुरू करता है, तो इसे शांत करने तक एक मिनट तक खेलना बंद करो
  • मूर्खता कारणों के लिए उसे डांट मत करो

आवश्यक सामग्री

  • कुत्ता
  • एक प्यारा और पूरा वातावरण जिसमें आपका कुत्ता जीवित रह सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com