IhsAdke.com

कैसे अपने पिल्ला के पेट में देखभाल करने के लिए

कई कुत्ते के मालिक अक्सर अपने पालतू जानवरों को गले लगाते हैं, लेकिन क्या हुआ अगर आप इन तालियों को अगले स्तर तक ले गए? कुत्ते के पेट को चतुराई से चरम सुख में परिणाम मिलता है, और पशु उसे इसके लिए पसंद करेंगे।

चरणों

चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
1
कुत्ते का आत्मविश्वास जीतना वे अपने पेट को किसी को दिखाने के लिए नहीं करते हैं आपको धीरे-धीरे इसे प्राप्त करना चाहिए ऐसा करने के लिए, हर दिन अपने कुत्ते को पालतू करें
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    2
    छाती के किनारे पर चिकना यह पेट के निकटतम चीज है जिसे आप पेट तक पहुंचने से पहले ही पहुंच सकते हैं। थोड़ी देर के लिए अपनी उंगलियों के साथ लाड़ करने के बाद, नीचे थोड़ा आगे, छाती के करीब जाओ। यदि यह एक बड़ा कुत्ता है, तो आप जरूरी नहीं कि जानवर को बदलने के बिना पेट को सीधा करने में सक्षम हो सकें। अन्यथा, जारी रखें।
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    3
    छाती के दोनों किनारों पर काच। इससे कुत्ते को और अधिक आरामदायक बना दिया जाएगा, और वह यहां तक ​​कि झूठ भी कर सकता है, प्रक्रिया को और भी आसान बना सकता है। अन्यथा, अभी तक जारी रखें जो आप कर रहे थे जब तक आप अधिक आराम से नहीं हो जाते
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    4
    जब तक कुत्ते को बग़ल में नहीं जाता तब तक रुको। थोड़ी देर के लिए इस पद्धति का अभ्यास करने के बाद, वह अपने पेट पर खेलने के लिए अपने दम पर बारी चाहिए हालांकि, ऐसा होने के बाद संकोच न करें। यदि आप तुरंत उसके पेट को प्रसन्न नहीं करते हैं, तो कुत्ता हार जाएगा और रुचियां खो देंगे। उसे ऐसा करने का मौका न दें।



  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    5
    छाती के बालों को पथपाकर शुरू करो अपने हाथों को अपने बालों के नीचे और अपनी उंगलियों को चलाएं यह आपको बहुत शांत कर देगा
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    6
    एक हाथ से उसके पेट को सहलाकर शुरू करो आप अपने हाथ को एक तरफ रख सकते हैं और आसानी से ऊपर और नीचे चिकना कर सकते हैं कुछ पलों के बाद उसे अपना मुंह खोलना चाहिए, बस दांतों के सामने आने के लिए पर्याप्त है अगर यह नियंत्रण से बाहर निकलना शुरू हो जाता है, तो रोकें और बाद में फिर से प्रयास करें
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    7
    दोनों हाथों से छाती को चिकना करें कुत्ते के पेट को दो भागों में विभाजित करें, और प्रत्येक तरफ एक हाथ का उपयोग करें। इस तरह, आपका कुत्ता सुख की एक सच्ची अवस्था में होगा। यदि वह अपनी पूंछ को दबाने शुरू कर देता है, तो उसकी बाहों के नीचे चौरसाई करना और उसके कानों के पीछे खरोंच करना, सब कुछ एक ही बार में!
  • चित्र एक कुत्ता रगड़ना` src=
    8
    उसे धीरे-धीरे पेटू बंद करो ऐसा करने में पांच मिनट के बाद, इसे अलग तरह से चलाएं या मालिक को वापस लौटाएं कुत्तों को आसानी से ऊब लगता है, यहां तक ​​कि इस तरह के स्नेह के साथ।
  • चेतावनी

    • कुछ कुत्ते उन्हें अपने पेट से खेलना पसंद नहीं करते हैं यदि वे तैयार नहीं हैं, तो बल न दें
    • अप्रशिक्षित कुत्तों के साथ ऐसा मत करो क्योंकि यह बुरी तरह से समाप्त हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com