IhsAdke.com

कैसे एक कुत्ता मित्रवत अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें



पता है कि यह अवैध है और आखिरकार आपको निकाल दिया जाएगा! लेकिन आपातकालीन स्थितियों में, जैसे कि आपकी मां अस्पताल में है और किसी को अपने कुत्ते की देखभाल करने की आवश्यकता है, तो यह लेख काम में आ सकता है!

चरणों

एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 1
1
इस बारे में सोचें कि कुत्ते को पहले स्थान पर कैसे लाया जाए। रात के मध्य से गुज़रते हुए, कुत्ते के वाहक को छिपाने के लिए कुछ पहने हुए, और अच्छी तरह से नियोजन जरूरी है।
  • एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 2
    2
    पालतू को प्रशिक्षित करें ताकि उसे या उसे अखबार में जरूरी कर सकें, इसलिए आपको कुत्ते को हर दिन अपार्टमेंट से बाहर ले जाने की ज़रूरत नहीं है कुछ धूप लाओ तो कोई भी इसे गंध नहीं कर सकता
  • एक ऐसे अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 3
    3
    कुत्ते को शांत रखें, क्योंकि भौंकने एक बुरा संकेत है यदि आप चुप रहने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित नहीं कर सकते हैं, तो हाथ में एक कुत्ते की भौंकने वाली फिल्म की हमेशा एक प्रति है - अगर कोई आपके दरवाजे पर दस्तक देता है और शोर के बारे में पूछता है, तो आप कह सकते हैं कि आप फिल्म देख रहे थे।
  • एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 4
    4



    किसी भी संकेत से बचें कि परिसर में एक कुत्ता है कुत्ते के भोजन, कॉलर, खिलौने आदि घर के अंदर छिपे हुए और छिपे हुए हों, साथ ही कुत्ते को खुद ही लेना चाहिए। बजाय स्थानीय बाजार में कुत्ते के भोजन खरीदने की कोशिश करो पालतू दुकानें. इस तरह, पड़ोसियों को सामान्य बैग दिखाई देंगे, न कि ये संकेत दे सकते हैं कि कुछ गलत है।
  • एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 5
    5
    कुत्ते को प्रशिक्षित करें ताकि आप घबराए न जाएं जब कोई दरवाजे पर दस्तक देता है किसी को दरवाजे पर दस्तक देते हुए छाल और जोर से बैंग्स सुनने पर आगंतुकों को निश्चित तौर पर देने के लिए बहुत कुछ होता है कि आप कुत्ते के मालिक हैं
  • एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 6
    6
    जब आप यात्रा करते हैं, तो कुत्ते को जगह के लिए एक कमरा (प्राथमिक रूप से एक कुंजी के साथ) चुनें जब कोई आपके अपार्टमेंट में आता है, तो कुत्ते को कमरे में रखकर दरवाज़ा बंद कर दें। यदि यात्रा लंबे समय तक (बीस मिनट से अधिक) तक रहता है, तो किसी व्यक्ति को उसे या उसकी कंपनी को रखने के लिए किसी को डाल देना अच्छा होगा, जब तक कि कुत्ते को लंबे समय तक अकेले रहने का आदी न हो। यदि आगंतुक कुत्ते के कमरे में प्रवेश करना चाहता है, तो निश्चित रूप से "नहीं" कहें। यदि वे पूछते हैं कि क्यों, बस "क्यों नहीं" कहें और रास्ते से हट जाएं। यदि वह अंदर क्या पूछता है, तो "कुछ चीजें" कहें। आपके परिवार को यह भी करने के लिए तैयार होना चाहिए कि जब कोई यात्रा आती है, तब क्या किया जाना चाहिए, कुत्ते के साथ क्या करना है, यह जानकर।
  • एक अपार्टमेंट में एक कुत्ता रखें जिसका नाम कुत्तों की अनुमति नहीं है चरण 7
    7
    यदि आपके पड़ोसियों में से कोई आपको उठाता है, तो समझाएं आपातकालीन स्थिति, अन्य कहानियों को बताते हुए कि कैसे गरीब कुत्ते गाड़ी में खत्म हो जाएगा यदि आवश्यक हो, तो इसे रिश्वत दें
  • युक्तियाँ

    • अपने कुत्ते की छाल नहीं होने पर सावधान रहें, जब कोई दरवाजे पर दस्तक देता है।
    • यदि आप पकड़े जाते हैं, तो रोएं और अफसोस। अपनी मां के बारे में बात करें, पिल्ला कैसे जरूरी है, कैसे उसकी देखभाल करने के लिए उसके पास कोई और नहीं है, वह कितनी अच्छी तरह प्रशिक्षित और चुप है और आप कितने दोषी हैं आदि।

    चेतावनी

    • कुत्तों को नियमित व्यायाम की आवश्यकता होती है यदि आप उसे सैर करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो एक कुत्ते को स्थानांतरित करें या न करें।
    • अगर अपार्टमेंट मालिक या पड़ोसी माफी नहीं मांगते हैं या बहुत कठोर हैं, तो कानूनी परिणाम उठ सकते हैं पालतू जानवरों की अनुमति है, यह देखने के लिए अपने अनुबंध की जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com