IhsAdke.com

कैसे एक कुत्ते की ओर आकर्षित आप सुरक्षित रहने के लिए कैसे

क्या आप कभी भी अपना रोज़ाना कर रहे हैं और एक कुत्ते को बिना किसी कॉलर के चलते देखा है? इन निर्देशों को पढ़ने के बाद, आपको पता चलेगा कि कुत्ते के पास आने पर आप क्या कर सकते हैं।

चरणों

एक कुत्ते की ओर आकर्षित चित्र सुरक्षित रहें जब आप कदम 1
1
अभी भी खड़े रहो - अगर कोई अजीब कुत्ता तुम्हारे पास चल रहा है, तो आपका पहला वृत्ति अन्य तरीके से चलना है। न करें प्रतिक्रिया देने का सबसे अच्छा तरीका अभी भी खड़ा होना है आप जो कुछ भी पकड़ रहे हैं उसे छोड़ देना चाहिए, क्योंकि वह हो सकता है कि आपको कुत्ते को क्या आकर्षित किया गया। वह सोच सकता है कि यह एक गेम है और अगर वह चलना शुरू कर देता है तो आप का पीछा करना शुरू कर दें। जैसे कि ऊब और आँख से संपर्क न करने पर कार्य करना होगा, ज्यादातर कुत्तों को जल्दी से ब्याज कम होगा।
  • एक कुत्ते की ओर रुख करते वक्त तस्वीर सुरक्षित रहें
    2
    कुत्ते के साथ आँख से संपर्क न करें इसे खतरे माना जा सकता है यदि संभव हो, तो गर्व और विश्वासपूर्वक तरीके से चलना जारी रखें, कुत्ते की अनदेखी करें यदि आप डरते हैं, तो वह कमजोरी की ऊर्जा का अनुभव करेंगे और आप पर हमला कर सकते हैं।



  • एक कुत्ते की ओर रुख करते हुए चित्र सुरक्षित रहें
    3
    यदि वह कूदता है तो कुत्ते को अनदेखा करें - एक कुत्ता जो आप की तरफ चल रहा है आप पर कूदने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो आपको छोड़ देना चाहिए कुत्ते को चिल्लाने या जमीन पर धक्का मत करो, क्योंकि इससे आपको लगता है कि यह एक मजाक का हिस्सा है। कुत्ते को अनदेखा करें और एक घंटे में वह ऊब जाएंगे और छोड़ देंगे।
  • एक कुत्ते की ओर रुख करते हुए तस्वीर सुरक्षित रहें
    4
    अगर कुत्ते आपको नीचे दस्तक दे, सिकुड़ते हैं - कुत्तों की बड़ी नस्लों तुम पर दस्तक दे सकते हैं। अपने सिर को छोड़ दो आपको इस स्थिति में रहना चाहिए जब तक कि कुत्ते को ऊब नहीं हो जाता है और पत्तियां
  • युक्तियाँ

    • घबराहट न करें या सीधे कुत्ते की आंखों में न देखें। एक अच्छा कुत्ता वह विशिष्ट निर्देश समझने की कोशिश कर रहा है जिसके तहत उसे कार्य करना चाहिए। एक बुरे / खतरनाक कुत्ते का सामना करते समय हमला किया जाएगा
    • अपनी नस्ल की वजह से कुत्ते की वजह से डरे मत।
    • अगर यह रिटर्न करता है, तो 1 से 3 चरणों को दोहराएं
    • और भी सतर्क रहें यदि आपको डर है क्योंकि कुत्तों को तुरंत भय लगता है। अगर आपको डर लगता है और डर लगता है, तो वह यह व्याख्या करेगा कि डर / खतरा आपके सामने का व्यक्ति है।
    • जब कुत्ते की दिलचस्पी खो गई है, तो इसे जारी रखने के रूप में यह धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहता है
    • जब एक संभावित खतरनाक कुत्ते से होकर गुजरते हुए, अपना सिर नहीं ले जाना और अपनी आँखें हिलते हुए गुजरते हुए भी अधिक खतरनाक होता है आप कुत्ते को सोचने में सक्षम नहीं होंगे कि आप वास्तव में उसे नहीं देख रहे हैं, क्योंकि उसका सिर अभी भी खड़ा है और बग़ल में जगह नहीं है।

    चेतावनी

    • कभी कुत्ते की ओर अपना हाथ झुकाओ और उस पर किक न करें, क्योंकि वह इसे आक्रामकता के संकेत के रूप में देखेंगे और आपके बचाव में हमले करेंगे।
    • कुत्ते खतरनाक हो सकते हैं - यदि आपको काटा जाता है, तो डॉक्टर को देखें तुरंत. आपको उचित उपचार की आवश्यकता है, क्योंकि कुत्ते को आप गुस्सा हो सकते हैं। याद रखें कि कब और कब कुत्ते को आपसे, तो अधिकारियों कुत्ते को उठा सकते हैं और इसके साथ जिस तरह से उन्हें सबसे अच्छा लगता है, उसका निपटारा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com