IhsAdke.com

कैसे अपने कुत्ते को रोकने के लिए यार्ड छोड़ने से

अधिकांश कुत्तों को यार्ड के आसपास चलाने और चलाने के लिए प्यार है लेकिन अगर आपके कुत्ते को यह नहीं पता कि कैसे यार्ड में रहना है, तो मजाक जल्दी से एक डरावनी परीक्षा हो सकती है अपने कुत्ते को यार्ड में सुरक्षित और खतरे से बाहर रखने से कई कुत्ते के मालिकों के लिए प्राथमिकता है, और उनके पड़ोसियों के लिए एक चिंता का विषय है। कैसे अपने कुत्ते को यार्ड छोड़ने से रोकने के बारे में अधिक विस्तृत जानकारी के लिए नीचे चरण 1 देखें

चरणों

पिछवाड़े से बाहर चलने के चरण 1 में आपका कुत्ता खड़ा है
1
अपने कुत्ते को सिखाइए, जब आपको फोन किया जाए। "आओ" शायद आपके कुत्ते को सीखने वाली सबसे महत्वपूर्ण कमांड है एक कुत्ते जो उठाता है, जब इसे बुलाया जाता है तो मुसीबत से बाहर रखना बहुत आसान होता है। अन्य आज्ञाएं, जैसे नीचे बैठे, झूठ बोलना और अभी भी खड़े हैं, संभावित रिसाव को भी रोका जा सकता है अपने कुत्ते को "आने" शब्द के साथ मत कहो, अगर आप ऐसा कुछ करने की योजना बना रहे हैं जिसे वह पसंद नहीं करता है इसके बजाय, अपने कुत्ते के पास चलो, उस पर कॉलर जकड़ें, और इसे जगह पर ले जाएं।
  • पिछला पिछवाड़े के रनिंग आउट से चरण दो कुत्ते का शीर्षक चित्र
    2
    अपने कुत्ते को व्यायाम करें यदि आपका कुत्ता यार्ड के अंदर नहीं रह सकता है, तो आपको व्यायाम करने के लिए उसके साथ चलना होगा यहां तक ​​कि जब कुत्ते को यार्ड में रहने के लिए सीखता है, सवारी एक अच्छा विचार है। वे आपको अपने कुत्ते के साथ समय बिताने की अनुमति देते हैं, आपको एक अलग वातावरण में आदेशों को प्रशिक्षित करने का अवसर प्रदान करते हैं, और कुत्ते को ऊर्जा बर्बाद करने में सहायता करते हैं, जो अन्यथा यार्ड से बचने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • पिछवाड़े के रनिंग आउट से कदम अपने कुत्ते को शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    अपने कुत्ते को कास्ट करें Spayed कुत्ते आम तौर पर घूमना या अन्य कुत्तों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कम इच्छुक हैं एक कुत्ता जिसे नियत नहीं किया गया है उसे पर्यवेक्षण के बिना घर छोड़ना नहीं चाहिए।
  • पिछवाड़े से बाहर चलने के चरण 4 में आपका कुत्ता खड़ा है
    4



    अपने कुत्ते को शामिल करना और निगरानी करना एक फर्म बाड़ आपके कुत्ते के भागने के प्रयासों को खत्म करने में बहुत मददगार हो सकती है। सुनिश्चित करें कि बाड़ आपके कुत्ते को इस पर कूदने से रोकने के लिए पर्याप्त है। बाड़ को अच्छी स्थिति में रखें और किसी भी छेद में सुधार करें जिससे आपका कुत्ता पास हो। बाड़ के नीचे सीमेंट ब्लॉक कुत्ते खोदने को हतोत्साहित करने में मदद कर सकता है। यदि एक बाड़ संभव नहीं है, तो आप अपने कुत्ते को एक लंबे समय तक पट्टा पर रख सकते हैं, फर्म ऑब्जेक्ट से जुड़ा हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप या आपके परिवार में कोई व्यक्ति यार्ड में कुत्ते को देखता है, कम से कम जब तक आपको पूरा भरोसा नहीं है कि वह भाग नहीं जाएंगे
  • पिछला पिछवाड़े के रनिंग आउट से चरण डॉग को शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने कुत्ते के व्यवहार का काम करें फिर भी, यह तुम्हारा काम है कि आपके कुत्ते को यह समझने की आवश्यकता है कि क्या अनुमति है और क्या गलत है। अपने कुत्ते के साथ यार्ड पर जाएं यदि वह अभी भी आदेशों का पालन नहीं करता है, उसे एक लंबे समय तक पट्टा पर डाल दिया उसे चलाने और भटकना यार्ड जब वह आपके यार्ड के बाड़ या किनारे तक पहुंचता है, तो उसे आपको बुलाओ जब वह आता है, तो उसकी स्तुति करो इसे बार-बार दोहराएं धीरे-धीरे आपके कुत्ते को वापस बुलाए जाने के थक गए होंगे, और अपने यार्ड की सीमाओं के नजदीक नहीं सीखेंगे।
  • पिछवाड़े से बाहर चलने के चरण 6 में अपने कुत्ते को रोकें
    6
    अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं। आमतौर पर, कुत्तों को यार्ड छोड़ दिया जाता है क्योंकि उनका मानना ​​है कि उनके पास उनके अलावा कुछ ज्यादा रोचक है। यदि आप यार्ड को एक मजेदार जगह बनाते हैं, तो आपका कुत्ते इससे बाहर निकलने की संभावना कम है चुटकुले बनाओ जो आपके कुत्ते को पसंद करते हैं। आज्ञाकारिता कौशल पर काम करते हैं और यादृच्छिक और गर्म पुरस्कार प्रदान करते हैं। खिलौने को अपने पिल्ला चबा दें जब आप सक्रिय रूप से उसके साथ नहीं खेल रहे हैं
  • पिछवाड़े के रनिंग आउट से कदम रखने के लिए अपना कुत्ता शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    रीरन से बचें पिछवाड़े आमतौर पर उबाऊ होते हैं एक पार्क में एक लंबे समय तक पट्टा के साथ अपने कुत्ते को ले जाओ, एक खुले मैदान तक चले जाएं और उसे एक 1.3 मीटर पट्टा के साथ एक्सप्लोर करें, या एक कुत्ता पार्क पर जाएं। एक कुत्ते जो दूर चलता है अक्सर एक ऊबड़ कुत्ता होता है
  • युक्तियाँ

    • एक अदृश्य बाड़ यार्ड के अंदर अपने कुत्ते को रखने के लिए एक प्रभावी उपकरण हो सकता है। हालांकि, वहाँ नुकसान कर रहे हैं आपको अभी भी अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता होगी ताकि वह सीमांकित सीमाओं के पास न जाए। बस चारों ओर बाड़ लगाने और अपने कुत्ते को ढीले दे काम नहीं करेगा। ऐसी बाड़ भी काम करना बंद कर सकती है या ठीक से काम नहीं कर सकती है, जिससे कुत्ते को झटके का सामना करना पड़ सकता है, जब सीमा के करीब नहीं है। खोज और केवल अंतिम विकल्प के रूप में अदृश्य बाड़ पर विचार करें। अदृश्य बाड़ मनुष्यों, अन्य पालतू जानवरों, या जंगली जानवरों को अपने यार्ड में प्रवेश करने से रोकते नहीं हैं। शॉक कॉलर पहने हुए कुत्ते को बाड़ से दौड़कर एक झटका मिल जाएगा, और जब वह यार्ड पर लौटने की कोशिश करता है तो यह एक और झटका लगाएगा। अदृश्य बाड़ सबसे अच्छा काम करता है जब कोई मानव यार्ड में कुत्ते के बगल में है, और प्रवेश करते समय कुत्ते को वापस घर लाता है।

    चेतावनी

    • कभी भी अपने कुत्ते को चोट या किसी भी तरह उसे दुर्व्यवहार! यह आपके बीच केवल डर का कारण होगा। एक अच्छे रिश्ते को बनाए रखने के लिए, आपको स्नेही होना चाहिए और अपने कुत्ते को आप पर भरोसा रखना चाहिए!
    • कभी भी सही, चिल्लाना, पौना, शेक, चोट या किसी तरह कुत्ते के लिए कुछ अप्रिय है जो आपके पास आया था, या आपको इसे लेने दो, या किसी और को इसे चुनना है। आपका रवैया "अच्छा कुत्ता, हम वापस एक साथ हो!" आपके पक्ष द्वारा होने के लिए अपने कुत्ते को पुरस्कृत करें स्वादिष्ट tidbits, यह एक पट्टा पर रखो और एक साथ एक अच्छा चलने के लिए जाना है, या कार द्वारा एक अच्छी सवारी ले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com