IhsAdke.com

आपके कुत्ते को रोकना

जब कुत्ते को ऊब हो जाता है, तो यह कभी-कभी बुरी तरह से व्यवहार कर सकता है। इससे घर के भीतर या यार्ड में विनाश हो सकता है और कुछ बहुत दुखी परिवार के सदस्य हो सकते हैं। बोरियत के कारण को समाप्त करना महत्वपूर्ण है, जो आम तौर पर निष्क्रियता और / या कुछ करने के लिए एक नीरस वातावरण है।

चरणों

भाग 1
अपने कुत्ते के पर्यावरण को समृद्ध करना

चित्र शीर्षक से ऊब गए चरण 1 से अपने कुत्ते को रखें
1
बहुत सारे खिलौने दें और अपने कुत्ते को चीजें खेलें। अगर अपने कुत्ते को एक पिल्ला है और सभी काट पसंद है, और जब वह खेल रहा है उस पर नज़र रखने के प्रशंसा जब भी वह खिलौनों के साथ के बजाय अपने सामान (फर्नीचर, पौधों, लॉन, आदि) के साथ खेलते हैं।

भाग 2
एक साथ पर्याप्त समय खर्च करना

चित्र शीर्षक से ऊबड़ चरण 2 होने से अपने कुत्ते को रखें
1
अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए अपने दिन से बाहर निकलना अपने कुत्ते के साथ खेलना बहुत मज़ा है और उसे ऊर्जा जलाते हैं और व्यायाम प्राप्त करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने कुत्ते को रखा जा रहा है ऊब कदम 3
    2
    चलने के लिए अपने कुत्ते को लेने के लिए समय निकालें यह आपको और आपके कुत्ते को लाभ देगा क्योंकि यह एक मजेदार गतिविधि है और व्यायाम का एक बड़ा रूप है। अपने कुत्ते को पार्क या समुद्र तट पर ले जाएं समुद्र तट पर, पानी में चिपक कर फेंक दो और उसे इसे वापस लाएं।
  • चित्र शीर्षक से अपने कुत्ते को रखा जा रहा है ऊब कदम 4
    3
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें यह आपको व्यस्त रखेगा और उसे आपके साथ एक मजबूत बंधन रखने का अवसर प्रदान करेगा और आपको मालिक के रूप में भरोसा दिलायेगा। बुनियादी आज्ञाओं के अतिरिक्त चालें सिखाएं (अगर यह अभी भी सीखने के चरण में है)।
  • चित्र शीर्षक से ऊब कदम से अपने कुत्ते को रखें शीर्षक 5
    4



    यदि आप अपने कुत्ते को घर के अंदर रहने की इजाजत देते हैं, तो उसे बस अपने साथ रहने दें। इससे आप दोनों के बीच एक मजबूत बंधन पैदा होगा और उसे आप पर भरोसा करने की अनुमति भी देनी होगी और जब भी आप की आवश्यकता होगी, तब भी आपके साथ रहना होगा। जब आप टीवी देखते हैं, या जब आप काम करते हैं या अपना गृहकार्य करते हैं, तो उसे अपने पैरों पर या अपनी गोद में बैठने की स्थिति देने की स्थिति। उससे बात करो, तो वह जानता है कि आप उसकी उपस्थिति की अनदेखी नहीं कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से ऊबड़ कदम से अपने कुत्ते को रखें शीर्षक 9
    5
    हमेशा अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अच्छे समय के लिए जगह बनाएं
  • भाग 3
    जब आप चले गए

    चित्र शीर्षक से ऊबड़ कदम से अपने कुत्ते को रखें शीर्षक 6
    1
    जब आप के बारे में, छोड़ कक्ष, जहां वह एक chewy खिलौने के साथ एक साथ हो जाता है, एक टेनिस गेंद या एक अखबार की तरह करने के लिए अपने पिल्ला ले रहे हैं (इसलिए यह किसी और चारों ओर चबाना नहीं है)।
  • चित्र शीर्षक से ऊबड़ कदम से अपने कुत्ते को रखें शीर्षक 7
    2
    टीवी चालू करें, इसलिए वह अकेला महसूस नहीं करता है, और इसलिए उसे देखने के लिए कुछ है एक कुत्ते का चैनल सबसे अच्छा है, जब तक कि पशु ग्रह कार्यरत नहीं हो जाता
  • चित्र शीर्षक से अपने कुत्ते को रखा जा रहा है ऊब कदम 8
    3
    उसे पालतू जानवरों / बाथ और पालना में ले जाएं, इसलिए वह अन्य कुत्तों को देखता है और थोड़ी देर के आसपास खेलता है।
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि यह बढ़ता है, आपके पिल्ला के साथ समय ले लो।
    • अगर उसके दांत पैदा हो रहे हैं, उसे काटने के लिए कुछ दे।
    • यदि आपके पास दो या अधिक कुत्ते हैं, तो वे एक साथ खेल सकते हैं क्योंकि उनकी एक दूसरे की कंपनी है यह तब होता है जब कुत्ते को अकेला महसूस करना शुरू हो जाता है कि वह उनकी कंपनी की तलाश करता है और ऊब जाता है। यदि आपके पास केवल एक कुत्ता है, तो आपको इसके साथ जितना संभव हो उतना समय बिताना होगा।
    • अपने कुत्ते कराह रही किया जाना है या रो रही है, जब वह देखता है वह pouts और हाँफ्ते हुए की तरह की तरह लगता है, तो यह है कि केवल क्योंकि वह आपका ध्यान चाहता है, या आप से बात कर रहा है। और यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं पता कि वह सही उत्तर देने के लिए क्या कह रहा है, तो शोर भी करें। (रोना अर्थ यह नहीं है कि वे ध्यान चाहते हैं। इसका मतलब है कि वे पर्याप्त व्यायाम नहीं कर रहे हैं। आप टहलने के लिए कुत्ते को नहीं लेते हैं, वह छाल करने के लिए शुरू कर सकते हैं। कुत्तों `दैनिक चलता है की` जरूरत `, अपने घर में एक बड़ा की तरह है उनके लिए कुत्ते और पिछवाड़े में गेंद फेंकना पर्याप्त नहीं है)।
    • अपने कुत्ते को ज्यादा ध्यान न दें, या अकेले जब वह अलग होने की चिंता से पीड़ित हो।
    • यदि आपके कुत्ते को जब आप लकड़ी या कुछ और मारते हैं, तो यह आपकी रक्षा करने की कोशिश कर रहा है। अगर आप उसे रोकना चाहते हैं, तो हर बार जब वह ऐसा करता है तो "नहीं, बुरे" कहें।

    चेतावनी

    • अपने पिल्चर को कभी भी कच्ची हड्डी न दें, यह उसके स्वास्थ्य के लिए खराब है।
    • अपने कुत्ते को अकेले में बहुत समय खर्च करता है, वह, घर में सामान को नष्ट लॉन की खुदाई या अपने बगीचे को बर्बाद करने के लिए शुरू कर सकते हैं। उसे पता होना चाहिए कि आप परवाह है।
    • यदि आप अधिक 12 घंटे के लिए एक कमरे में एक कुत्ते को रखने के लिए, अगले दिन अपने कुत्ते को अति सक्रिय संचित ऊर्जा की वजह से कल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com