IhsAdke.com

कैसे अपने कुत्ते को बनाने के लिए तूफान के दौरान डर नहीं मिलता

हर बार जब बिजली हमलों, अपने कुत्ते को सोचता है कि यह दुनिया का अंत है? क्या वह हर गड़गड़ाहट के साथ सिकुड़ता, दौड़ता और छिपता है? सौभाग्य से, इस व्यवहार को कम करने और अपने कुत्ते कि डर खो बनाने के लिए तरीके हैं।

चरणों

एक तूफान के दौरान भयभीत होने से अपने कुत्ते को रोकें चरण 1
1
तूफान के दौरान, अपने कुत्ते को सांत्वना न दें। गले लगाने और अपने रक्षक नहीं हो यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको कैसा लगता है कि जब मालिक के पास नहीं है, तो क्या होगा? आप हर बार वह एक तूफान के दौरान उसकी बाहों में आता है अपने कुत्ते को गले लगाने, और आप कहते हैं, तो "यह ठीक है, कोई बात नहीं ...", अपने कुत्ते को समझ जाएगा कि आप हमेशा उसे ऐसे में यह करने के लिए के लिए देख सकते क्षणों। यदि आप कार्य करते हैं, जैसे उसे सुरक्षा की आवश्यकता है, तो कुत्ते को यह सीखना होगा कि उन्हें इसकी आवश्यकता है। इसके अलावा, आपका कुत्ता सोच सकता है कि आप डरे होने के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। जानवर एक तूफान के दौरान कोने में cower सीखना हैं, गले और चुंबन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा, यह हर तूफान में ऐसा करने की आदत पैदा करेगा।
  • छवि शीर्षक तूफान चरण 2 के दौरान डर जा रहा से आपका कुत्ता बंद करो
    2
    गड़गड़ाहट और बिजली से बचाने के लिए अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें एक तूफान के दौरान, कभी-कभी एक उत्साही आवाज में कहकर अपने कुत्ते का ध्यान आकर्षित करें, "यह क्या है?" फिर उसे बताओ, "उसे पकड़ो!" शोर के लिए भौंकने के दौरान आपका कुत्ता "चुनना" कर सकता है यह उनके भय के खिलाफ लड़ने के लिए प्रोत्साहन के रूप में काम करेगा लगता है कि क्या होने वाला है? गड़गड़ाहट कुछ सेकंड के बाद बंद हो जाएगा अपने छोटे कुत्ते ने दिन को तूफान बंद करके बचा लिया! अपने कुत्ते को मौखिक रूप से इनाम दें, गर्जन को रोकने के लिए धन्यवाद!
    • अपने कुत्ते को गड़गड़ाहट के लिए शिकार करने के लिए समय की सीमा को सीमित करें उदाहरण के लिए, तीन गुना के बाद, तूफान शांत हो जाएगा और आप कह सकते हैं, "बहुत अच्छी तरह से। !! वह चला गया! "उसे अपने अद्भुत रक्षा नौकरी के लिए गले की बहुत सारी दें! लेकिन वह धीरे तीन बार, के बाद जारी रखने के लिए प्रयास करती है, लेकिन दृढ़ता से उन्हें यह कहते हुए दबाने" आप ठीक है। वह चले गए! "दूसरे के लिए एक जुनून का विकल्प मत करो
    • अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करें ताकि वह इसे घर के अंदर कर सके, ताकि वह बिजली से न निकला हो, या अगर तूफान में हिट हो जाए, तो वह अकेले घर होता है।



  • छवि शीर्षक तूफान चरण 3 के दौरान डर जा रहा से आपका कुत्ता बंद करो
    3
    अपने कुत्ते को कम संवेदनशील बनाएं ऐसी डरावनी सीडी हैं जो आप खरीद सकते हैं जो एक आंधी के शोर को पुन: उत्पन्न करती है। दिन के दौरान कई बार सीडी बजाओ, वॉल्यूम कम से शुरू करें। धीरे-धीरे आवाज बढ़ाएं जब तक कि पिल्ला ध्वनि के आदी हो जाए। यह केवल, अपने कुत्ते की संवेदनशीलता को लेने के लिए के रूप में वहाँ भी एक तूफान है विद्युत गड़बड़ी है कि एक सीडी से नक़ल नहीं की जा सकती भाग में मदद मिलेगी।
  • एक तूफान के दौरान भयभीत होने से अपने कुत्ते को रोकें चरण 4
    4
    ड्रायर के लिए शीट सॉफ्टनर का उपयोग करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन कई कुत्तों को बिजली पसंद नहीं है क्योंकि वे अपने बालों में स्थिर बनाते हैं। एक कपड़े सॉफ्टेनर के साथ अपने कुत्ते को रगड़ना आपको असुविधाजनक महसूस करने में मदद करता है, और फिर आप फिर से सो सकते हैं! (लेकिन देखें चेतावनी, नीचे)
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका कुत्ता बहुत छोटा है और पहली बार एक तूफान देख रहा है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत आसान होगा कि वह डर नहीं पाए। बस के रूप में अगर कुछ भी नहीं हो रहा है कार्य। यदि आपका कुत्ता अपने मालिक को सामान्य रूप से कार्य करता देखता है, तो वह समझ जाएगा कि सबकुछ ठीक है, और सामान्य रूप से भी कार्य करेगा यह कुत्तों के साथ भी काम करता है जो आतिशबाजी से डरते हैं।
    • अपने कुत्ते की चिंता स्तर इतनी अधिक है कि उसे नष्ट कर घर तूफान से एक शरण खोजने की कोशिश कर, और वह भी घर में दूसरे कुत्तों के लिए अपनी चिंता खर्च है, तो सुखदायक किसी तरह संभाल करने के बारे में एक पशु चिकित्सक पूछना इस स्थिति में

    चेतावनी

    • कुत्ते को कपड़े सॉफ़्नर चबाने न दें, क्योंकि यह उसे बहुत बीमार बना सकता है!
    • तूफान के दौरान डरने के लिए अपने कुत्ते को चिल्लाना मत। यह केवल आपके कुत्ते को डरने का एक और कारण देगा।
    • जब कोई कुत्ता सुखदायक लेता है, तो सीढ़ियों में ऊपर और नीचे जाने में कठिनाई हो सकती है, इसलिए सावधान रहें! अगर संभव हो तो उसे चार्ज करें, या सीढ़ियों पर उसके पीछे चलने के लिए उसकी मदद करें अगर वह फिसल जाता है और गिर जाता है
    • अपने कुत्ते के साथ सकल कमाई के बारे में सावधान रहें, खासकर घर के अंदर अगर गड़गड़ाहट का एक बड़ा गड़गड़ाहट है, तो कुत्ते को डराता है और कुछ और भी काटने पर कूद सकता है।
    • ऐसे समय में सीडी का उपयोग न करें जब कई आतिशबाजी जारी हो जाएं, उस समय के बाद ही या बाद में ठीक हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com