IhsAdke.com

कैसे स्वस्थ तरीके से कुत्तों को वजन कम करने के लिए

यदि आपके कुत्ते ने बीमारी के कारण वजन खो दिया है या केनेल में बिताया है, तो इन युक्तियों को देखने के लिए प्रयास करें कि क्या यह मदद करता है।

चरणों

एक स्वस्थ वजन चरण 1 प्राप्त करने के लिए कुत्ते को प्राप्त करने वाला छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई छिपा कारण नहीं है कि आपका कुत्ते वजन कम क्यों है यह पशु चिकित्सक के साथ परामर्श के लिए कुत्ते को लेने के लिए सलाह दी जाती है, लेकिन अगर अपने कुत्ते पतली है kennel में समय बिताया है करने के लिए या एक बीमारी से बरामद किया है, तो आप इन तरीकों की कोशिश कर सकते हैं और कुछ समय के बाद ले आप परीक्षण किया पाने के लिए और यह पता लगाना अगर कुत्ते बीमार हैं
  • एक स्वस्थ वजन चरण 2 हासिल करने के लिए कुत्तों को प्राप्त छवि
    2
    कुत्तों को संसाधित करें क्योंकि वे कृमि के साथ भोजन पोषण प्राप्त नहीं कर सकते हैं।
  • एक स्वस्थ वजन हासिल करने के लिए कुत्तों को प्राप्त करें
    3
    अपने कुत्ते के दैनिक आहार में एक अतिरिक्त भोजन जोड़ें कुत्तों को सुबह और रात में खाना खिलाया जाना चाहिए ताकि आप दोपहर में अधिक भोजन दे सकें। उस भोजन का उपयोग करें जिसे आप आमतौर पर कुत्ते को देते हैं।
  • एक स्वस्थ वजन हासिल करने के लिए कुत्तों को प्राप्त शीर्षक चित्र 4
    4



    यदि कुत्ता अतिरिक्त भोजन को मना कर देता है, तो यह हो सकता है क्योंकि यह अभी भी सुबह के भोजन से भरा हुआ है या न ही उसे आदी है। कुछ मानव भोजन जैसे कि कुछ चम्मच या केचप को अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए जोड़ें।
  • एक स्वस्थ वजन हासिल करने के लिए कुत्तों को प्राप्त करें
    5
    कुत्ते को डिब्बाबंद भोजन, भोजन या होममेड खाद्य पदार्थों के आहार का पालन करें। राशन के लिए गर्म पानी जोड़ने और इसे नरम बनाने के लिए ठंडा करने की अनुमति देने से कुत्तों को भोजन अधिक दिलचस्प बना देता है।
  • एक स्वस्थ वजन चरण 6 हासिल करने के लिए कुत्तों को प्राप्त चित्र
    6
    आहार में रिकोटा पनीर या कद्दू जोड़ने से कुत्ते के वजन में वृद्धि करने में मदद मिल सकती है।
  • चित्र का शीर्षक काटने के चरण 15 को समाप्त करने के लिए आपका पिल्ला प्राप्त करें
    7
    कभी-कभी कुत्ते को व्यायाम की कमी के कारण वजन कम होता है, जिसका मतलब है कि मांसपेशियों में बिगड़ती हुई है। नई मांसपेशियों को विकसित करने का एकमात्र तरीका अच्छा आहार और व्यायाम है यहां तक ​​कि अगर आप उसे लंबे समय तक नहीं ले जा सकते हैं, तो उसके साथ घर पर और बगीचे में खेलें। उदाहरण के लिए, उसे एक गेंद नीचे फेंककर और उसे वापस लाने के लिए कहकर उसे सीढ़ियों में ऊपर और नीचे कर दें कुत्ते एक अच्छा समय के लिए ऐसा कर सकते हैं, और निश्चित रूप से उनके लिए एक कसरत है!
  • युक्तियाँ

    • जारी रहें, और यदि आपका कुत्ता वजन नहीं लेता है या खा नहीं चाहता है, तो उसे पशु चिकित्सक के साथ एक नियुक्ति के लिए ले जाएं।

    चेतावनी

    • अपने पालतू जानवरों को अच्छी गुणवत्ता वाले भोजन दें
    • कुत्ते को खाने के लिए मजबूर मत करो, आप इसे और अधिक तनाव कर सकते हैं।
    • कुत्ते के साथ एक भारी व्यायाम दिनचर्या शुरू न करें, अगर वह इसके आदी नहीं है लोगों के साथ, धीरे-धीरे शुरू करो और बढ़ोतरी करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com