IhsAdke.com

अपने पड़ोसी को जलन कैसे करें

जब आपके पास एक पड़ोसी के बैग को बिना किसी संभाल के होते हैं, तो यह इसे उबाऊ होने वाला है, और यह अक्सर समस्या का समाधान है। यदि यह आपका मामला है, तो आप भाग्य में हैं - यह लेख आपको अपने पड़ोसी को परेशान करने और परेशान करने के लिए कई रचनात्मक तरीके बताएगा। आपको कानून तोड़ने की ज़रूरत नहीं है, यहां तक ​​कि अपना जीवन नरक बनाने के लिए घर छोड़कर भी नहीं। एक छोटी रणनीति के साथ और अपने पक्ष में विभिन्न चीजों का इस्तेमाल करना सीखना, जैसे कि आपके ध्वनि की मात्रा, आप एक दुःस्वप्न बन जाएंगे

चरणों

भाग 1
शोर बनाना

पिक्चर नामक आपकी नानी कदम 1
1
ब्रश कटर का उपयोग अक्सर आपके जमीन पर और सूर्योदय पर करें। यदि आपकी भूमि में बहुत अधिक मातम जमा हो गया है, तो इसे काटने का आपका अधिकार है - आखिरकार, उच्च झाड़ी सांपों और अन्य विषैले जानवरों के लिए निमंत्रण है। इसे ध्यान में रखते हुए, अगर आप इसे रविवार की सुबह के पहले घंटे में कटना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं! आपके पड़ोसी क्या करेंगे, पुलिस को बुलाएं? यदि वह शिकायत करता है, तो उसे बताएं कि आप सुबह में अधिक समर्पण करते हैं और दोपहर में इन सेवाओं के लिए समय नहीं है, और प्रतिक्रिया समय दिए बिना ब्रुकर्कटर चालू करें।
  • अपने प्रदर्शनों की सूची में आपके पास संतोष की सबसे बड़ी मुस्कान के साथ चलना। कहो "भगवान जल्दी उठने वालों को मदद करता है" और खुशी से अपने झाड़ी काटने छोड़ दें
  • यह एक शानदार रणनीति है क्योंकि आपका पड़ोसी उसे परेशान करने का प्रयास नहीं कर सकता है हाउसकीपिंग कानून द्वारा निषिद्ध नहीं है, है ना?
  • पिक्चर का शीर्षक है नंगा आपका पड़ोसी चरण 2
    2
    कई हवा की झंकार खरीदें कौन सा पड़ोसी क्रिस्टल कंकड़, धातु की छड़ या बांस हर बार हवा की हिट का शोर पसंद नहीं करता सब घर की खिड़कियाँ? बस हर संभव कोने में एक हवा की घंटी स्थापित करें और अगली हवा की प्रतीक्षा करें ताकि आपके पड़ोसी को रोशन कर सकें। यदि उन्हें स्टिक चेहरे का सामना करने के लिए आपसे पूछना है, तो कहें कि आप अपने घर में हैं और आप इसे सजाने का अधिकार रखते हैं जैसा कि आप फिट दिखते हैं।
    • ब्राजील में पवन की झंकार कहीं भी नहीं मनाई गई है बिना उन्हें डरने का प्रयोग करें
  • पिक्चर का शीर्षक है नंगा आपका पड़ोसी चरण 3
    3
    बगीचे में एक पार्टी है एक गर्म धूप दोपहर चुनें और एक बारबेक्यू में अपने 50 लोगों की कक्षा को आमंत्रित करें। बार तैयार करें, चाल चलाने के लिए डेक (ऐसा करने पर हर कोई चिल्लाना कर सकता है) और कुर्सियों को फैलाना ताकि मेहमान बैठकर बात कर सकें मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए जोर से संगीत चलाएं और अपने घर के पास पार्टी के अधिकांश कार्यक्रमों को शेड्यूल करने का प्रयास करें। आप शर्त लगा सकते हैं कि वह इतना मज़ा से नाराज हो जाएगा
    • हालांकि, अपने कार्यों के बारे में अवगत रहें और एक स्वीकार्य मात्रा में ध्वनि रखें। किसी पार्टी के मामले में, समय के आधार पर, पड़ोसी पुलिस को बुला सकते हैं और आप एक उदार दंड का भुगतान कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 4
    4
    अपने पिछवाड़े में गाओ क्या आपको अगले एल्विस प्रेस्ली या मैडोना होने की क्षमता नहीं है? खैर, यह पता लगाने का समय है यदि आपकी आवाज़ में सबसे छोटी नोट नहीं है, कोई समस्या नहीं - यह प्रशिक्षण और अभ्यास है जो पूर्णता लाता है आवाज़ का अभ्यास करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ध्वनिकी में से एक बाहर है, इसलिए अपने घर यार्ड का उपयोग करें और दुरुपयोग करें और जितना आप कर सकते हैं उतना गाना! हर दिन जोर से गाओ, और सबसे घिनौने गीतों का चयन करें, जैसे आप "ओह, मैं आपसे मिलेगा।" आपके पड़ोसी निश्चित रूप से दुखी होंगे और शायद आपसे रोकने के लिए कहेंगे-जब ऐसा होता है, तो आप खेद करते हैं, लेकिन आपको "वाइस ब्राज़ील" में भाग लेने के लिए प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है।
    • और भी अधिक परेशानी पैदा करने के लिए, जंगल में ब्रश को इस्त्री करते समय गाओ या जब आप सुबह पौधों को पानी देते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 5
    5
    ज़ोर से संगीत सुनें संगीत में लोगों को एकजुट करने, मतभेदों को दूर करने, बटालियनों को प्रेरित करने और पड़ोसियों को भी परेशान करने की शक्ति है। अपनी आवाज़ बालकनी, बेडरूम की खिड़की या गाड़ी में, रास्ते में डालें, और कुछ परेशान करने के लिए चुनिए। दोहराए जाने वाले और विशेष रूप से अप्रिय गीत उनके सिर में बिना माने जाते हैं और वहां भी रहते हैं जैसे ही वे उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करते हैं।
    • यदि वह गीत लेना चाहता है, तो एक उज्ज्वल मुस्कुराहट के साथ सकारात्मक प्रतिक्रिया दें और जोर से गायन करना शुरू करें, इसलिए वह एक कोरस याद नहीं करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक है नंगा आपका पड़ोसी चरण 6
    6
    अपने कुत्ते की छाल चलो एक बोरिंग और कष्टप्रद कुत्ते की तुलना में पड़ोसी को परेशान करने के लिए बेहतर नहीं है यदि आपके घर में इस तरह का कोई साथी है, तो उसे हर दिन ज़ोर से और स्पष्ट रहने की खुशी की छाल और व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करें। कुत्ते की आवाज के साथ दुनिया को बधाई देने का सबसे अच्छा समय सुबह या देर रात में पहली बार है चूंकि कुत्तों को मनुष्यों की तरह नियमन नहीं किया जाता है, आपका पड़ोसी शायद आपको पूछने से नहीं रोक पाएगा कि जागने वाले कुत्ते को सुनने से आप जागरुक रहें।
    • यदि वह वैसे भी कोशिश करता है, तो कहें "खराब बात, वह बहुत खुश है! मैं भौंकने को रोकने के लिए कुत्ते को कितना खुश कर सकता हूं? यह आपको साँस लेने को रोकने के लिए कह रहा है! "
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 7
    7
    अपने घर के प्रवेश द्वार पर बास्केटबॉल की टोकरी स्थापित करें और हमेशा खेलें। जमीन पर गेंद को मारना अपने आप को अभ्यास करने के लिए एक शानदार खेल है और एक बहुत बड़ा शोर बनाता है, खासकर यदि आप टोकरी को याद करते हैं और गेंद हूप, गेराज दरवाजे और फर्श को मारता है - एक टोकरी बनाने के लिए अपनी सारी ताकत का उपयोग करें यदि आप दोस्तों के साथ खेलते हैं, तो आपकी टीम के साथ बहुत चिल्लाओ, सबसे बड़ी गलती करें, मज़े करो! खेल खेलना आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है
    • जब आपका पड़ोसी शोर को नियंत्रित करने के लिए कहता है, तो "मुझे क्षमा करें, मुझे ट्रेनिंग की ज़रूरत है मैं पेशेवर खेलता हूं और मुझे प्रशिक्षित नहीं करना पड़ता। "
    • खेलने के लिए अपने शूरवीर दोस्तों को आमंत्रित करें
  • भाग 2
    असुविधाजनक होने के नाते

    पिक्चर का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 8
    1
    उसे वह सभी सीधे मेल प्राप्त करने के लिए अपना पता दें। मेल से या ईमेल द्वारा स्पैम प्राप्त करने के लिए कौन पसंद करता है? स्थानीय पते को अपने पते के साथ भरें और उन्हें साप्ताहिक प्रचार प्राप्त करें। बेशक आपको बुद्धिमान होना चाहिए और उसे यह नहीं बताएं कि आप बाकी के लिए साइन अप करते हैं, बस खिड़की में खड़े रहो, जिससे ढेर बढ़े।
    • अधिक "गुप्त" और पत्राचार परेशान, बेहतर उदाहरण के लिए, मत करो पालतू जानवर हैं और सभी पड़ोस पालतू दुकानों से पत्रक प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। किशोर कपड़ों की दुकानों, या मछली पकड़ने और डेरा डाले हुए उपकरणों के स्टोर में अपना पता छोड़ दें। इससे आपको गंभीरता मिलेगी
  • पिक्चर का शीर्षक है नंगा आपका पड़ोसी चरण 9
    2
    अपने पते के लिए पिज्जा के लिए पूछें यह टेलिफोन ट्रॉटिंग का क्लासिक है बस पड़ोस पिज़्ज़ेरिया को बुलाओ और मेनू पर आपको सबसे बदबूदार और चिकना पिज्जा मांगो, ट्यूना, एन्क्विवियों और बहुत सारे लहसुन के साथ। अपनी आँखें खिड़की पर रखें, पिज्जा आने के लिए प्रतीक्षा करें, और अपने आप का आनंद लें। आप यह काम कर सकते हैं शर्त लगा सकते हैं, और उसे पिज्जा के लिए भी भुगतान करना पड़ सकता है और अधिक सफलता के लिए, ऐसा करें जब आप घर पर न हों - तो आपको अविश्वास का कोई कारण नहीं होगा।
    • इस कम झटका के नकारात्मक पक्ष यह है कि पिज़्ज़ेरिया में आम तौर पर एक ग्राहक रजिस्टर होता है और इसका इस्तेमाल पिज़्ज़ा के आदेश के लिए करते हैं। यदि यह आपके पड़ोस पिज़्ज़ेरिया में मामला है, तो उस के लिए देखो जो इस सिस्टम को नहीं रखता है।
  • पिक्चर का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 10
    3
    अपने पड़ोसी का नाम हर किसी के पास रखो, जो आपके दरवाज़े पर कुछ मांगता है। समझाएं कि वह जो पेशकश की जा रही है उसका उत्साही है। यह उल्लेखनीय है कि वह शर्मीली है और उन चीज़ों के बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए - जितना संभव हो उतना उपवास करने के लिए विक्रेता को प्रोत्साहित करें, ताकि वे इसे घर पर प्राप्त कर सकें।
    • कुछ ऐसा "श्री तो-और-तो, वहां रहने वाले मेरे पड़ोसी, इस बारे में कट्टरपंथी हैं। वह निश्चित रूप से उनसे मदद करेगा। "
  • पिक्चर का शीर्षक है नंगा आपका पड़ोसी चरण 11
    4
    पत्तियों को अपने बगीचे से अपने घर में फेंकना यह कष्टप्रद किसी के सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है अपने यार्ड में सभी गिरने वाले पत्थरों को इकट्ठा करने के बाद, उन्हें अपने पड़ोसी के यार्ड में फेंक दें, अधिमानतः एक तूफानी दिन पर, ऐसा लगने के लिए कि यह अनजाने में था यदि वह सिर्फ मंजिल को बह गया है, तो आपको दो बार स्कोर मिलता है हालांकि, इस रणनीति को चुनते समय सावधान रहें, क्योंकि यह ऐसी चीज नहीं है जो ऐसा होता है कभी अनजाने।
    • वह गड़बड़ हो जाता है, अधिक चुपके आप होना चाहिए। अपनी आंखों में मासूमियत को साफ़ करें एक अच्छी मुस्कान, झटके और कहते हैं, "एर ... हेहेह, मुझे लगता है कि यह एक अच्छा दिन नहीं है कि तूने एक हवा के दिन पत्ते को छू ले।"



  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 12
    5
    यार्ड के माध्यम से स्विमिंग सूट में चलें यह सरल और निर्दोष लग सकता है, लेकिन आप स्नान सूट में चलने को देखकर काफी परेशान हो सकते हैं। एक बिकनी में पोर्च पर निकल जाओ, कचरे को निकालने के लिए चड्डी पहनें, खासकर जब आपके पड़ोसी के साथ हो, लेकिन वहां रोक न दें। बास्केटबॉल खेलने के लिए स्विमिंग सूट पहनें, किसी भी समय बगीचे का ख्याल रखें। यह बहुत अच्छा है क्योंकि वह आपको ड्रेस करने के लिए पूछने के लिए बहुत शर्मिंदा होगा और आप कुछ नहीं कहेंगे।
    • जब आपको पता चलता है कि वह मेहमानों को प्राप्त कर रहे हैं, तो घर के प्रवेश द्वार पर जाएं और उसे उत्साह से नमस्कार करें, मेहमानों के साथ बातचीत करें और बिल्कुल शर्म नहीं दिखाएं।
  • पिक्चर का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 13
    6
    गुमराह करना पास करें यहां तक ​​कि आधुनिक जीवन में सेलफोन का इस्तेमाल इस परंपरा से दूर हो गया। उसकी आवाज छिपाने और कुछ मिनट के लिए अपनी बोरी भरें। अधिक नाटकीय प्रभाव डालने के लिए, उस समय तक इंतजार करें जब रात्रि भोज पार करने के लिए किया जाता है- एक दान या टेलिमार्केटिंग कंपनी होने का दिखावा करें और किसी से बात करने के लिए आग्रह करें कि उसे गलती की तरह पता न हो ।
    • एक जोग के लिए जाने से पहले, एक दोस्त के साथ दो बार कोशिश करें, उस समय हंसते हुए मरने न दें और एच।
    • अपनी लैंडलाइन कॉल करने के लिए याद रखें
  • पिक्चर नामक एनॉय आपका पड़ोसी चरण 14
    7
    अपने घर के द्वार पर चीनी का निशान छोड़ो। यह तकनीक आपके लिए कई समस्याएं ला सकती है, लेकिन यदि लड़ाई भयंकर है और आप विवाद के स्तर को बढ़ाने के लिए तैयार हैं, तब तक इंतजार करें जब तक वह घर छोड़कर न तो बगीचे से दरवाजे तक चीनी का उदार निशान छोड़ दें। यह चींटियों, मधुमक्खियों और उसके लिए कई अन्य अविश्वसनीय कीड़ों को एकत्रित करने के लिए आकर्षित करेगा।
    • यह केवल तभी करें जब आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाएं कि घर पूरे दिन खाली रहेगा, ताकि कीड़े के पास इकट्ठा होने और पार्टी बनने के लिए बहुत समय हो।
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 15
    8
    समाचार पत्र चोरी करें यदि वह एक प्रकार है जो अपने परिवार के साथ रविवार सुबह नाश्ता करते हुए ताजा अख़बार पढ़ना पसंद करता है, तो उस क्षण को खराब कर दें। इससे पहले की ओर जाइए, अपने घर के दरवाजे पर जाएं और अख़बार इकट्ठा करें। यह दिन शुरू करने का एक बुरा तरीका है, और यदि आप सब कुछ ठीक करते हैं, तो उसे यह भी नहीं पता कि यह आप था।
    • यदि वह आपको बोतल में अपने मुंह के साथ ले लेता है, तो उसे बताएं कि आप अपने अखबार थे
    • यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि वह जानता है कि आपको वास्तव में एक ही अखबार प्राप्त होता है। आप अपना कागज भी उठा सकते हैं और अपने दरवाजे पर छोड़ सकते हैं ताकि वह देख सके कि आपके पास कोई कारण नहीं है। एक्स्ट्रालेगल बनें और पढ़ने के लिए अपने समाचार पत्र की पेशकश करें।
  • भाग 3
    एक इमारत में पड़ोसी परेशान

    पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 16
    1
    अपने स्थान पर पार्क यदि आप जिस इमारत में रहते हैं, वह रिक्त स्थान को सीमांकित करता है, तो अपनी गाड़ी को अपने पड़ोसी के पड़ोस में बंद कर दें कौन से गुस्सा नहीं होगा कि आप अपनी कार को बाहर निकालने के लिए कह रही इमारत और अपशिष्ट समय से दूर पार्क करने के लिए? बेशक, यह पता चलेगा कि यह आप था, लेकिन यह केवल अनुग्रह की चुटकी है, क्योंकि आप स्पष्ट रूप से कार्य करेंगे जैसे कि आप आश्चर्यचकित हुए यदि आप इसे अधिक यथार्थवादी बनाना चाहते हैं, तो किसी को अपने स्थान पर पार्क करने के लिए कहें और उसे दिखाएं कि आप भी इस बर्बरता का शिकार हैं।
    • यदि आपकी रिक्तियां पड़ोसी हैं, तो बेहतर होगा अपनी कार को रोको ताकि हर तरफ एक छोटी सी लहर सामने आ सकें - कोई ऐसा पड़ोसी का समर्थन नहीं करेगा लेकिन तैयार रहें, क्योंकि आपका ट्रस्टी खुश नहीं होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 17
    2
    दीवार पर एक टेनिस बॉल के साथ अपनी सजगता को प्रशिक्षित करें पड़ोसी जो अगले दरवाज़े में रहता है, कुछ चीजें इतनी भयावह हो सकती हैं, तो मज़े करो। एक असली व्यायाम दिनचर्या करो, कुछ समय बिताने के लिए ताकत और गति का प्रशिक्षण दें, हमेशा अपने अपार्टमेंट को दी जाने वाली दीवार पर। जब आप घर पर होते हैं और एक गहन कसरत अनुसूची करते हैं तो आप व्यायाम करना पसंद कर सकते हैं। जब वह आपको रोकने के लिए कहता है, तो उसे बताएं कि आपके फिजियोथेरेपिस्ट ने क्या सलाह दी है और, स्वास्थ्य के मामले में, आप रोक नहीं सकते हैं।
    • यह संभव है कि आप दीवार को हिट कर दें ताकि आपको पता चल सके कि आप उसे परेशान कर रहे हैं। उस मामले में, खेल दर्ज करें और गेंद को उसी लय में मारो या माधुर्य के साथ पूरा करें। हँसो और प्रशिक्षण के लिए वापस जाओ
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 18
    3
    एक मजबूत गंध के साथ खाना पकाना पास के अपार्टमेंट में रहने वाला कोई भी आपको कुछ भी खाना बनाती है जो आपको खाना बनाती है इसलिए, अपने पड़ोसी के ध्यान को पकड़ने के लिए तीव्र खाद्य पदार्थों वाले पदार्थों को बनायें। लहसुन के कई प्रमुख सेंकना, चिकन गुर्दे, करी के बहुत से भोजन, आदि और खिड़कियां अच्छी तरह से खोलें, जिससे कि वह अपने अपार्टमेंट को विचलित न करें या अपने अपार्टमेंट में छिड़क न दें। अपने जहर से पीड़ने से बचने के लिए, घर छोड़ने से पहले कुछ घंटों तक चले जाओ।
    • जब आप देखते हैं कि आपके पड़ोसी की यात्रा है, तो लहसुन को भुनाकर रखें
  • पिक्चर का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 1 9
    4
    कंडोमिनियम के लिए आम कपड़े धोने की मशीन में अपने कपड़े छोड़ दो वर्तमान में, कई कॉन्डोस ने कपड़े धोने की सुविधा साझा की है। यदि यह आपका मामला है, तो अपने कपड़ों को वॉशर में छोड़ दें और उसे अपने कपड़े धोने से रोक दें। जितना हो सके उतनी वाशिंग मशीन बनाओ, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इतने धोने से खराब न हों, मशीनों को छोड़ दें यदि आपके पड़ोसी को वास्तव में अपने कपड़े धोने की जरूरत है, तो उसे अपने गंदे कपड़ों के साथ गड़बड़ करना होगा।
    • अगर वह एक मशीन के अंदर से अपने कपड़े लेता है और दिखाता है कि उन्हें पता था कि वह उनका थे, आपकी गोपनीयता पर आक्रमण करने और एक घोटाले बनाने के लिए झुंझलाहट के साथ काम करना।
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 20
    5
    एक बहरापन मात्रा में टेलीविजन देखें यह भी पड़ोसियों के बीच एक क्लासिक है। जितना संभव हो उतना मात्रा बढ़ाएं और स्नान करें ताकि इसे वॉल्यूम नीचे चालू करने के लिए नहीं कहा जा सके। एक और विचार यह है कि आप अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक को देख सकें और सबसे अच्छे से चिल्लाने और हंसने वाले संवाद सुनें- यह रात में देर से शुरू करने का फैसला करने पर भी बेहतर होगा बहुत जोर से हँसते हैं, और आपका पड़ोसी आपका संदेश समझेंगे।
    • यदि वह मात्रा कम करने के लिए कहता है, तो "क्या? तुमने क्या कहा? क्षमा करें, मैं अपने दाहिने कान के साथ अच्छी तरह नहीं सुनता हूं। " वह आपको परेशान करने के लिए भी दोषी महसूस कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक, नंगा आपका पड़ोसी चरण 21
    6
    दरवाजा संभाल पर वेसिलीन रखो। बस थोड़ा सा, उसे घर में जाने और वेसलीन की खराब बनावट महसूस करने के लिए घंटों के लिए उसे छोड़ने के लिए पर्याप्त है। इस दिन ऐसा करने की योजना है, जिस दिन वह एक यात्रा पर आते हैं, या एक दिन जब वह कई खरीदारियों से बाजार से वापस आ जाता है।
    • आपको पेट्रोलियम जेली के साथ संभाल करने की ज़रूरत नहीं है इसे नुकसान न करने की सावधानी बरतें, या आपको बाद में मरम्मत की लागतों को सहन करना होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक, आपका पड़ोसी नफरत चरण 22
    7
    असामान्य समय पर चीजों के लिए पूछने के लिए दरवाजे पर दस्तक दें। यह बहुत कष्टप्रद हो सकता है सुबह सात बजे अंगूठी, एक कप शक्कर, आटा, एक अंडा, कॉफी, कुछ भी। एक अन्य विकल्प यह है कि शाम को नौ-तीस दिन की कोशिश करें, जब लोग पहले से ही सोने के लिए तैयार हो जाएं, और बेकन या क्विनॉआ के स्लाइस जैसे कुछ असामान्य ऑर्डर करें। निंदक रहें, उसे एहसास न करें कि आप एक गड्ढे बना रहे हैं अधिनियम के रूप में अगर आप वास्तव में इन सामग्रियों की जरूरत है
    • आपको पता चलेगा कि वह भ्रमित है और आपको एक असली खलनायक की तरह महसूस कर सकता है, "सचमुच, आपके पास चीनी नहीं है? घर पर चीनी नहीं कौन है? मुझे इतना ज़रूरत थी ... "
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि इन सभी विचारों को बाहर ले जाने से आपके पक्ष के लिए काफी परेशानी हो सकती है। विचार करें कि प्रतिशोध वास्तव में लायक है और शायद यहां तक ​​कि आपके दरवाजे पर पुलिस भी हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com