IhsAdke.com

कैसे रिचर्ड Trager में खेल से बचने के लिए

पीले और गंजे, एक कंकाल की तरह उपस्थिति के साथ, "डॉक्टर" रिचर्ड ट्रगेर खेल खत्म होने वाली सबसे ज्यादा परेशान नायकों में से एक है। चश्मे के साथ, एक खूनी एप्रन और एक अजीब सर्जन का मुखौटा, वह अपने आकर्षण को उपयोग में रखता है, और बहुत अच्छी तरह से, एक सर्जन होने का नाटक करके वह शरीर के अंगों को एकत्र कर सकता है पागल लेकिन उत्सुकता से गणना करते हुए, ट्रगर आपकी समझ से बुद्धिमानी से और सुसंगत रूप से बातचीत करता है, क्योंकि वह अपनी उंगलियों को उलट देता है बचने के लिए भागो!

चरणों

भाग 1
व्हीलचेयर से बचने

जब रिचर्ड ट्राजर अपनी उंगलियों को घुसपैठ कर देता है, तो हथकड़ी से छुटकारा पाने के लिए व्हीलचेयर से माउस को बहुत अधिक मिलाते हुए बचने पर, उसी दरवाज़े से बाहर निकलें, जो ट्रिगर को प्रवेश करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था।

भाग 2
तल पर ब्लडस्टेन के बाद

यह बहुत जटिल है क्योंकि आपकी प्रवृत्ति "बोलती" होगी कि आप जितनी जल्दी हो सके चलना चाहिए। लेकिन आपको धैर्य रखना होगा, और अपने डर को रास्ते में न आने दें। इन चरणों का पालन करें और आप साथ मिल जाएंगे।

  1. 1
    जैसे ही आप अगले कमरे में पहुंचते हैं, उसी तरह रक्त निशान ढूंढें। आप देखेंगे कि रक्त का निशान बड़े दरवाजे के बाहर जारी है। अब के लिए इसे अनदेखा करें, और बिस्तर पर फंसे रोगी की ओर, ठीक से चले जाएं।
  2. 2
    मरीज को बात करना शुरू करने के लिए रुको। जैसे ही यह रोगी पागल हो जाए, उसके सामने बिस्तर पर जाएं, और नीचे छिपाएं।
  3. 3
    अभी भी और अभी भी खड़े हो जाओ ट्रिगर में आकर रोगी को मार डालेगा, और फिर, आप पर एक नज़र डालेंगे बेशक, एक बार वह जान लेता है कि आप भाग गए हैं, वह बहुत नाराज होगा।
  4. 4
    ट्रगर की शिकायत खत्म होने के बाद बिस्तर के नीचे निकल जाओ। एक अच्छा समय निकलना है, जब वह कहते हैं, "आप इसे समझ सकते हैं, चलो इसे हल करें।"
  5. 5
    महान द्वार की तरफ जाओ जहां रक्त का महान निशान जा रहा है। हालांकि, अभी तक उसे पारित नहीं करें, या ट्रगेर निश्चित रूप से आपको पकड़ लेगा
  6. 6
    अपने आप को अपने द्वार के सामने बिस्तर के नीचे छिपाएं। ट्रगेर बिस्तर के नीचे देख रहे होंगे सौभाग्य से, वह नए मृत मरीजों के नजदीक बिस्तरों पर चलने से पहले बड़े द्वार के निकट पहले दो बेडरूम को देखेगा।
  7. 7
    बड़ा दरवाजा बाहर जाओ। जैसे ही ट्रगेर आड़ के पीछे प्रवेश करती है, उसी जगह को छोड़ दें जहां वह जगह देगी जहां मरे हुए मरीज हैं।
  8. 8
    दरवाजा बंद करो और दालान में बाईं तरफ जाएं। जब तक ट्रगर आपको कमरे से बाहर नहीं देखता, तब तक आप पूरी तरह से सुरक्षित हैं। चिंता मत करो
  9. 9
    दाएं मुड़ें आप एलेवेटर देखेंगे

भाग 3
एलेवेटर कुंजी ढूँढना

चुपके से चलें, और अपनी उपस्थिति को ध्यान में रखें आधा दुःस्वप्न खत्म हो गया है

  1. 1
    एलेवेटर पर ध्यान न दें, अब के लिए इसका उपयोग करने के लिए आपको एक कुंजी की आवश्यकता होगी फिर बिस्तर पर चढ़ो और टयूबिंग में प्रवेश करें।
  2. 2
    जब तक आप नीचे गिर नहीं पाइप नीचे क्रॉल फिर बायीं ओर देखें और धातु कैबिनेट को स्थानांतरित करें, लेकिन अभी तक दरवाजे से बाहर मत जाओ। बाद में यह आपके भागने का मार्ग होगा।
  3. 3
    वापस जाओ और अपने बाईं ओर पहला दरवाजा दर्ज करें। कमरे के दूसरी तरफ जाएं, जहां से प्रकाश के साथ एक खुले दरवाजे होंगे। इसके माध्यम से जाओ
  4. 4



    बिस्तर के नीचे छिपाएं और ट्रगर पर नज़र रखें। वह कमरे के अंदर और बाहर चल रहे होंगे, साथ ही साथ गलियारे के नीचे चलने के लिए जहां आप गिरेंगे।
  5. 5
    जब आप ट्रिगर को देखते हैं तो कमरे से बाहर निकलें तो दाहिनी ओर अपने दाहिनी ओर चले जाएं यह पाइप से बाहर निकलने के बाद, आपके द्वारा चले गए धातु कैबिनेट की ओर होगा।
  6. 6
    दरवाजे के माध्यम से जाने के बाद छोड़ दिया जाओ वहां, आप एक और धातु मंत्रिमंडल देखेंगे, जिसे स्थानांतरित किया जाना चाहिए ताकि आप दरवाजे से हो सकें। अपने पीछे दरवाजा बंद करने के लिए मत भूलना
  7. 7
    दालान के अंत में भागो आप दालान के अंत में एक बिस्तर देखेंगे उस पर चढ़ो और पाइप दर्ज करें।
  8. 8
    पाइप के माध्यम से क्रॉल करता है जब आप उतरने के लिए छेद पाते हैं, तो इसके लिए गिरें और आप पाएंगे कि यह एक बाथरूम के अंदर है।
  9. 9
    बाहर निकलें और बड़े दरवाजे की ओर जाएं। कमरा बहुत ही अंधेरा है, इसलिए आपको अपने कैमरे का उपयोग करना चाहिए
  10. 10
    खिड़की चढ़ो और चाबी पाएं यह सीधे दरवाजे के पूर्वोत्तर से होगा।

भाग 4
लिफ्ट में वापस आ रहा है

जल्दबाजी पूर्णता का दुश्मन है! इसे आसान ले लो, आप लगभग वहां हैं कुंजी को चुनने के बाद, ट्रगर दिखाई देगा। घबराओ मत और इसे से छुटकारा पाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

  1. 1
    बड़े दरवाजे के साथ बेडरूम में वापस जाओ। जब आप वहां पहुंचते हैं, तो ट्रगर से बचने के लिए बिस्तर के नीचे छिपाएं।
  2. 2
    जैसे ही ट्रगेर बिस्तर के पीछे जाता है, जैसे ही बिस्तर के नीचे निकल जाओ। बड़ा दरवाजा बाहर जाना और इसे बाद में बंद करना याद रखें।
  3. 3
    फिर से खिड़की के माध्यम से चढ़ो। खिड़की वही है जहां आपको कुंजी मिल गई है उस दरवाजे से बाहर निकल जाओ जो अब खुली है, जिसकी चाबी लटक रही थी।
  4. 4
    आगे बढ़ो जब तक आप दरवाजे से गुजारें नहीं। उसके माध्यम से जाने के बाद उसे ताला नहीं छोड़ना भूलना
  5. 5
    बाएं और गलियारे के अंत तक जाएं आप धातु के दरवाज़े को एलेवेटर के लिए देख सकते हैं, वही दरवाजा जो आप बस चले गए धातु कैबिनेट द्वारा अवरुद्ध कर रहे हैं
  6. 6
    दरवाजे के माध्यम से जाओ बाद में इसे बंद कर दें, अगर ट्रगर आप की तलाश में आता है।
  7. 7
    लिफ्ट दर्ज करें और भागने के लिए कुंजी का उपयोग करें। तुमने किया! वह इस सर्जन से "लगभग" बरकरार से बचने में सफल रहे एक विषैला पौधा और सनकी

युक्तियाँ

  • सावधान रहें कि ट्रगेर के आंदोलन क्या हैं, जहां वह छुपा रहा है उस स्थान को छोड़ने का निर्णय लेने से पहले।
  • याद रखें कि दो बार हिट होने का मतलब है कि आप पहले से ही सावधान रह चुके थे।
  • मेटल कैबिनेट को स्थानांतरित करना सुनिश्चित करें, जो कि एलीवेटर की ओर जाने वाले दरवाजे को ताला लगाती है, जैसा कि यह टयूबिंग छोड़ देता है। तो यह आपके जीवन को बचाएगा।
  • आपके द्वारा पारित किए गए दरवाज़े को बंद करने से ट्रगर को बाधित कर दिया जाएगा, और अपने भागने में सहायता करें। हालांकि, यह सलाह दी जाती है कि ट्रगर आपको भी नहीं देखता।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com