IhsAdke.com

कैसे एक प्लास्टिक सर्जन चुनें करने के लिए

यदि आप वास्तव में एक प्लास्टिक सर्जरी के लिए निर्धारित हैं, तो आपको सबसे अच्छा सर्जन संभव होना चाहिए सभी सर्जन समान नहीं हैं और सभी सर्जन एक ही प्रकार के ऑपरेशन में विशेषज्ञ नहीं हैं। एक योग्य चिकित्सक खोजने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 1
1
प्रमाणपत्रों के लिए देखो उदाहरण के लिए, ब्राजील में, उन डॉक्टरों की तलाश करें जो ब्राजीलियाई सोसायटी ऑफ़ प्लास्टिक सर्जरी द्वारा प्रमाणित हैं
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 2 चुनें
    2
    सही क्रेडेंशियल्स के साथ एक डॉक्टर खोजें उनमें से एक समूह के साथ संबद्ध है, जिसमें मानकों का एक सेट है जो डॉक्टरों को मिलना चाहिए। अपने चिकित्सक से पूछें कि क्या वह प्लास्टिक सर्जरी की ब्राजीली सोसायटी से संबद्ध है दूसरी बात यह है कि सुविधा के प्रकार की जांच करें जहां चिकित्सक कार्य करता है सुनिश्चित करें कि वह केवल अस्पतालों या मान्यता प्राप्त सर्जिकल सुविधाओं में काम करता है
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 3
    3



    एक ऐसे चिकित्सक की तलाश करें जिसने आपके द्वारा किए जाने वाली प्रक्रिया के प्रकार में विशेष किया है पूछें कि सप्ताह में कितनी बार डॉक्टर इस प्रकार की प्रक्रिया करता है और उस क्षेत्र में किस तरह की निरंतर शिक्षा का पीछा किया है।
  • एक प्रसाधन सामग्री सर्जन चुनें चरण 4
    4
    ऐसे डॉक्टरों से बचें जो ऑफ़र या प्रचार के बारे में बात करते हैं विभिन्न डॉक्टरों से उद्धरण प्राप्त करें अगर डॉक्टर की कीमत दूसरों की तुलना में बहुत कम है, तो सावधान रहें।
  • एक कॉस्मेटिक सर्जन चुनें चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक चिकित्सक को ढूंढें जो आपके साथ आपकी अपेक्षाओं और वित्त के बारे में सवाल पूछने के साथ समय बिताते हैं। एक डॉक्टर की तलाश करें जो आपकी प्रक्रिया के संभावित खतरों को बताता है और उन जोखिमों को कम करने के लिए क्या किया जाएगा। एक चिकित्सक की तलाश करें जो बताता है कि आपकी प्रक्रिया के लिए वसूली का समय कितना होगा दूसरे मरीजों की तस्वीरें देखने से पहले और बाद में देखें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास प्लास्टिक सर्जरी के बारे में यथार्थवादी अपेक्षाएं हैं प्लास्टिक सर्जरी आपको खुश नहीं करेगी या आप प्यार को खोजने में मदद करेंगे। यह आपके शारीरिक रूप को ऐसे तरीके से बढ़ा सकता है जो आज के समाज की सोच के अनुरूप हो सकता है।

    चेतावनी

    • प्लास्टिक सर्जरी के गंभीर दुष्प्रभाव हो सकते हैं संक्रमण का खतरा है और एनेस्थेसिया से जुड़े जोखिम हैं। यदि आप किसी भी प्रकार के इम्प्लांट को रख रहे हैं, तो एक जोखिम है कि प्रत्यारोपण टूटने या उनकी स्थिति को बदल देगा। सुनिश्चित करें कि आपके डॉक्टर ने आपके साथ इन जोखिमों की समीक्षा की है सुनिश्चित करें कि सर्जरी के संभावित लाभ इन संभावित जटिलताओं से निपटने के लिए आपके समय के लायक होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com