IhsAdke.com

कैसे एक सुंदर थोड़ा झूठे प्रेरित कक्ष है

क्या आपने कभी अमेरिकी श्रृंखला देखी है? बहुत थोड़ा झूठे

? शायद हाँ, क्योंकि कमरे खूबसूरत और बहुत अच्छी तरह सजाए गए हैं। श्रृंखला के कई प्रशंसकों को निश्चित रूप से पाँच झूठे लोगों से प्रेरित कमरा पसंद करना पड़ेगा, क्योंकि उनके कमरे में वे कौन हैं, के बारे में बहुत कुछ दर्शाता है। यह एक कठिन काम और बहुत काम की तरह लग सकता है, क्योंकि परिस्थितियों में मौजूद कुछ वस्तुओं महंगे हैं और अक्सर ब्राज़ील में नहीं मिलतीं लेकिन अगर हारने वाला मोना तेजस्वी मोना बने, तो झूठे से प्रेरित एक कमरे में होना असंभव नहीं है!

चरणों

  1. 1
    पांच कमरों को ध्यान में रखें और चुनें कि आपके व्यक्तित्व और शैली के साथ क्या अधिक है और आप किससे पसंद करते हैं। यदि आप को आरामदायक परिवेश को पढ़ने और प्यार करना पसंद है और यदि आपके कमरे में गहरा फर्नीचर है, तो अपने प्रेरणा के रूप में एरिया मांटगोमेरी के बेडरूम को समझें।
  2. 2
    आपके द्वारा चुने गए कमरे की तस्वीरें देखें और कागज के एक टुकड़े पर फर्नीचर या सजावट को सबसे ज्यादा पसंद करें।
  3. 3
    यदि आपके द्वारा चुनी गई वस्तुओं में से कोई भी घर पर काम करना आसान हो, या यदि आप इसे से प्रेरणा लेते हैं, तो अपनी रचनात्मकता का उपयोग करके इसे आप लकड़ी के बक्से, पुराने गहने के मामलों से पसंद करते हैं। यदि आपने कोई चित्र या एक चित्र देखा है और इसे पसंद किया है, तो इंटरनेट पर चित्रों को ढूंढें और प्रतिलिपि करें या कभी-कभी एक पेशेवर कलाकार से यह पूछें कि वह आपके लिए रंगीन है।
  4. 4
    एक बार जब आपके पास ऑब्जेक्ट हैं जो आपके हाथों में सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं, तो आपके पास अपने फर्नीचर के अनुसार अपने बेडरूम में फिट होने का समय है और उन्हें उपलब्ध स्थान के साथ व्यवस्थित करें ताकि वे आपके द्वारा चुने गए कमरे की तरह दिख सकें। उदाहरण: अगर एलिसन डायलोरेंटिस के बेडरूम में आपको सबसे अधिक प्रसन्नता होती है, तो पिछली सदी की नज़र में वस्तुओं को और अधिक क्लासिक माना जाता है, यदि संभव हो तो हल्के गुलाबी और सोना के बहुत सारे लकड़ी और रंगों के साथ।



  5. 5
    बिस्तर फर्नीचर का एक टुकड़ा है जो बेडरूम में सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करता है, इसलिए इसे आपके द्वारा चुनी गई शैली के अनुसार व्यवस्थित करें। हैना मरिन का बिस्तर सुंदर है, जिस पर एक सांत्वना वाला शीर्ष पर और कई रंगीन कुशन और भालू के साथ जोड़ दिया गया है जो कमरे में एक संगठित स्पर्श दे देते हैं।
  6. 6
    अंत में, सबसे सरल युक्तियाँ जो सर्वोपरि हैं: हमेशा बेड पैक करें ताकि तकिए खड़ी हो जाएं, सिर के नीचे या दीवार के ऊपर खड़े हो जाएं, कई तकिए जो आपके द्वारा चुने गए कमरे की शैली को दर्शाते हैं और रजाई या रजाई के साथ फर्नीचर के रंग से मेल खाती हैं। हमेशा वार्डरोब को व्यवस्थित रखें और कम से कम एक गलीचा लगाओ (यदि आप बहुत गर्म शहर में नहीं रहते)।

युक्तियाँ

  • सुंदर लिटिल झूठे देखो और पांच लड़कियों के कमरे को देखो
  • बाज़ार की दुकानों और बचत दुकानों की तलाश करें क्योंकि उनके पास बहुत सी चीजें हैं जो अच्छी तरह से गिरा सकती हैं जिनके आधार पर आप चुनते हैं।

चेतावनी

  • आपको उस जगह को छोड़ने की ज़रूरत नहीं है जिसकी आप पसंद करते हैं, सिर्फ एक कमरा है जो उनमें से एक जैसा दिखता है। याद रखें: चुनाव आपका है

आवश्यक सामग्री

  • यदि आपने एलिसन के कमरे का चयन किया है: यदि संभव हो तो वस्तुएं जो स्त्री के रंगों और ड्रेसिंग टेबल के साथ पिछली शताब्दी से बाहर आती हैं।
  • एमिली: दोस्तों और परिवार की तस्वीरें और यदि आपके पास पदक और ट्राफियां हैं
  • स्पेन्सर: छात्र सामग्री, अनुस्मारक के साथ चित्र, क्लासिक फर्नीचर और किताबें
  • एरिया: बुक अलमारियों, कमरे में दीपक, आरामदायक पर्दा और एक व्यथित पौधे
  • हैना: साफ फर्नीचर, सोने, चांदी, पीले रंग में वस्तुओं। प्राचीन फोन, विभिन्न रंगों के कुशन
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com