IhsAdke.com

कैसे बेवकूफ थीम के साथ अपने कमरे को सजाने के लिए (लड़कियों)

यदि आप बेवकूफी शैली में फिट होते हैं, तो इस विषय के साथ कमरे में रहने से बेहतर क्या होगा? आप अपने कमरे में अधिक आनंद ले पाएंगे, जब यह सब आपको पसंद आएगी। एक चीज: अपने कमरे को बेवकूफ बनाने में बहुत आसान नहीं है। आप किसी दूसरे बदलाव के साथ, इसके लिए बहुत सारे दृढ़ संकल्प और धन की तरकीब की जरूरत है। यदि आप वास्तव में यह करना चाहते हैं, तो आपने सही लेख चुना है!

चरणों

विधि 1
तैयारी और प्रेरणादायक

सजाने के लिए एक बेडरूम स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
1
कुछ थीम चुनें प्राथमिक भागों में से एक यह है कि आपको विषय चुनना चाहिए लेकिन समस्या ये है कि चुनने के लिए कई विषय हैं, और इसलिए "मैं क्या चुनूं?" मुख्य विषयों में से कुछ हैं: वीडियो गेम - श्रृंखला - फिल्में - पुस्तकें - कंप्यूटर कोई भी विषय चुनें, चाहे कोई भी हो! यह ठीक है अगर कुछ लोग इसे पसंद करते हैं या बहुत सारे लोग इसे पसंद करते हैं। आपको कोई भी विषय चुनना नहीं है: अपनी पसंद की चीज़ें चुनें! यह श्रृंखला और पुस्तकें, वीडियो गेम और फ़िल्में, श्रृंखला और मूवी, पुस्तकें और फिल्में हो सकती हैं। संभावनाएं अनंत हैं
  • सजाने के लिए एक बेडरूम कदम 6
    2
    खुद को प्रेरित करेंअब जब आप थीम चुन चुके हैं, तो यह आपके शयनकक्ष की प्रेरणा के लिए समय है। इंटरनेट पर या कुछ पत्रिकाओं में चित्र देखें यह एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि किसी के बेडरूम में खुद को देखकर आप वास्तव में प्रेरित होते हैं। शीर्षकों की खोज करें जैसे कि: geeks- संदर्भित कमरे के साथ कमरे- nerds- संदर्भित कमरे- gamers तो आपके पास अच्छे संदर्भ होंगे
  • विधि 2
    छोटी चीजों के साथ सजाने के लिए शुरू

    सजाने के लिए एक बेडरूम कदम 10 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पोस्टर के लिए चित्र देखें यह एक सस्ता टिप है जो वास्तव में शांत हो जाती है, खासकर अगर आपके पास अपनी दीवार पर बहुत खाली जगह है शांत छवियों का चयन करें जो थीम से मेल खाते हैं और एक दूसरे के साथ सद्भाव में रहते हैं उसके बाद, एक प्रिंटर से जाने के लिए और एक A4 शीट के आकार में उन छवियों को मुद्रित (यह एक औसत आकार है, लेकिन अगर आप चाहते हैं आप छोटा या बड़ा पोस्टर बना सकते हैं)। मेरा विश्वास करो, यह बहुत अच्छा लग रहा है
  • सजाने के लिए एक बेडरूम कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ चरित्र थंबनेल खरीदें अपने कुछ पसंदीदा पात्रों के साथ अपने कमरे को सजाने के लिए एक शानदार तकनीक है आप अपनी पुस्तकों के ऊपर, एक शेल्फ पर, एक छोटी सी मेज पर, एक हेडबोर्ड में, एक जगह में, जहाँ भी आप चाहते हैं, उन्हें जगह दे सकते हैं। ऐसा करने से अधिक "बेवकूफ" उपस्थिति देता है
  • सजाने के लिए एक बेडरूम कदम 11
    3
    पौधों के साथ थीम्ड बर्तन डालें यह कॉज़नेस की भावना भी दे सकता है! वे असली पौधे या खेल पर प्लास्टिक के पौधों के साथ बर्तन (खेल सुपर मारियो के मांसाहारी पौधे की तरह) हो सकते हैं।
  • सजाने के लिए एक बेडरूम स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बुलेटिन बोर्ड है एक बुलेटिन बोर्ड कुछ बहुत ही उपयोगी है, क्योंकि इसके साथ आप अपनी नियुक्तियों, कामों, होमवर्क, सूचनाओं को दूसरों के बीच व्यवस्थित कर सकते हैं एक मॉडल चुनें जिसे आप पसंद करते हैं (काग, चुंबक, लोचदार) और संगठित हो जाएं।
  • हंग चिट्ठा चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सरल तस्वीरें बनाएं यह तकनीक, जिस फ्रेम के प्रकार आप चाहते हैं, उसके आधार पर कुछ कलात्मक कौशल की आवश्यकता होती है। एक कैनव्यू पकड़ो और इसे पेंट करें! उदाहरण के लिए: एक स्क्रीन ले लो और एक बैंगनी बैंड और एक आंख-एक और बराबर, एक नारंगी बैंड के साथ-दूसरे नीले बैंड और एक लाल बैंड को रंग दें। उन्हें एक साथ रखो और आप निंजा कछुए की खूबसूरत चित्र प्राप्त करेंगे! आपके लिए चुनने के लिए अंतहीन संभावनाएं हैं वे सरल फ़्रेम हो सकते हैं, जैसे कि निंजा कछुए या जटिल फ़्रेम (यदि आपको पता है कि कैसे पेंट करना है, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें)
  • चित्र चित्रित करें चित्र 13
    6
    बहुत सारी प्लेटें रखो ऐसे लाखों प्रकार के geeks हैं, जैसे चेतावनी संकेत, बैनर, तनाव-तनाव आदि।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    7
    सजावट के लिए छोटे सामान खरीदें थैमीटिक पेंसिल धारक, थीम वाले तौलिये, मग, रचनात्मक बिस्तर, आपके कमरे में बहुत विस्तृत विवरण देते हैं, और उन विवरणों के बिना, संभवतः आपको डेकोर में कुछ याद आएगा उदाहरण के लिए, मग, पेंसिल, कलम, पेन, ब्रश, आंख पेंसिल और मेकअप ब्रश जैसी चीज़ों को संग्रहीत करने के लिए मग, बहुत उपयोगी हो सकते हैं।
  • सजाने के लिए एक छोटा कक्ष जिसमें एक बड़ा बिस्तर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    8



    विभिन्न थीम्ड प्लश और कुशन खरीदें ऐसा करने से आराम और सहजता की भावना पैदा हो जाएगी कुछ ऐसे स्टोर हैं जो मशहूर वीडियो गेम, मूवी और सीरीज़ पात्रों से प्लशियों को बेचते हैं, लेकिन वे हमेशा सस्ते नहीं होते हैं और कुशन के मामले में, आप इसे स्वयं कर सकते हैं (अपनी माँ या दादी से पूछने का विकल्प भी आप के लिए करना है) जब तक वे सरल और बहुत श्रमिक प्रिंट नहीं होते।
    • यदि आपके पास कोई एलर्जी है, तो उत्पादों की आपूर्ति कर सकते हैं जो बाजार पर विरोधी सामग्री से बने पदार्थ हैं
  • एक पेरिस ठाठ किशोर बेडरूम चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    9
    दर्पण रखो और उन्हें अनुकूलित करें देखने के लिए दर्पण होना हमेशा अच्छा होता है, खासकर जब आप बाहर जाते हैं और यह देखना चाहते हैं कि क्या आपके कपड़े के साथ "ठीक" है। तो अपने कमरे में एक दर्पण डालें, और इसे पारंपरिक छोड़ने के बजाय, इसे अनुकूलित करें, हालांकि आप चाहते हैं!
  • पुरानी किताबें चरण 5 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    10
    सारी जगहों पर पुस्तकों को फैलाएं यदि आप किताबें पसंद करते हैं, तो कई मिलें: काल्पनिक, उपदेशात्मक, उपन्यास, रहस्य, विज्ञान कथा, कॉमिक्स आदि। उन्हें लेने के बाद, उन्हें बड़ी अलमारियों और अलमारियों पर रखें। लेकिन अलमारियों और अलमारियों पर अकेले इसे मत छोड़ो! सभी जगह एक पुस्तक फिट कर सकते हैं! उन्हें अपने कमरे के माध्यम से फैलाएं कॉफी टेबल पर, नाइटस्टैंड बेडसाइड टेबल पर, उनके संग्रह के पास।
  • विधि 3
    फर्नीचर की देखभाल करना

    चित्र शीर्षक से अपने फर्नीचर चरण 10 व्यवस्थित करें
    1
    क्या DIY (DIY = खुद करो) आपके लिए हजारों DIY हैं बस इंटरनेट पर देखो: DIY Geek जो कुछ भी आप एक मोबाइल कॉमिक पुस्तकों के साथ जब तक कोट चाहते हैं तो आप क्या कर सकते हैं Minecraft के एक तलवार बनाने के लिए (वहाँ बुकस्टोर्स कि हास्य पुस्तकों का इस्तेमाल किया और एक बहुत सस्ती कीमत के लिए बेचते हैं, तो कोई ज़रूरत नहीं है कि चमकदार नया मुख्यालय कलेक्टर अप आंसू हैं)।
  • चित्र शीर्षक से आपका फर्नीचर चरण 13 व्यवस्थित करें
    2
    अपने फर्नीचर में सुधार करें क्या आप जानते हैं कि पुरानी कॉफी की मेज उम्र के लिए रखा गया है? इसे ले लो और इसे बहाल! ऐसा फर्नीचर के साथ करें, जिसे आप पसंद नहीं करते।
    • जो भी आपको लगता है कि पहले से ही अध्यारोहित है या कुछ भी साथ फिट नहीं है, इसे दूर फेंक संचित न करें
  • चित्र शीर्षक से अपने फर्नीचर चरण 14 व्यवस्थित करें
    3
    धीरे-धीरे, जाओ और नया फर्नीचर खरीदें अगर आपको लगता है कि आपका कमरा बहुत खाली है, तो नया फर्नीचर खरीदें फर्नीचर सस्ता नहीं है, लेकिन कुछ जगहों पर आप उन्हें सस्ती कीमतों के लिए खरीद सकते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनों से फर्नीचर खरीदने से बचें, क्योंकि वे हमेशा अधिक महंगे होंगे। ऐसा नहीं है क्योंकि यह सस्ता है कि यह एक बदसूरत मोबाइल होना चाहिए! बहुत सारे लोग ऐसा सोचते हैं, लेकिन उस विचार के अपवाद हो!
  • चित्र शीर्षक से आपका फर्नीचर चरण 15 व्यवस्थित करें
    4
    अलमारियों रखो, या यदि आप चाहें, तो उन्हें बनाएं सामान्य शैलियाँ बनाने के लिए और geeks के लिए समतल भी कई ट्यूटोरियल हैं लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करना चाहते, तो इसे खरीद लें, डरो मत।
    • अलमारियों को भी एक अच्छा विचार है
  • विधि 4
    सजाने का समय!

    सिक्वेट ए एटिक बेडरूम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने बेडरूम को पेंट करें इससे पहले कि आप अपने माता-पिता से अनुमति मांगें! एक रंग चुनें जो विषय को फिट बैठता है और जो चीजें आप पहले से ही सजावट में जोड़ चुके हैं एक रंग चुनें जो यह सुनिश्चित करता है कि थोड़ी देर के बाद आपको बीमार नहीं मिलेगा आप कुछ वॉलपेपर भी डाल सकते हैं, चाहे वह थीम वाला हो या न हो।
  • सिकैटेक्ट ए एटिक बेडरूम चरण 1 9
    2
    अब जब आपके पास सभी चीजें हैं, तो आप चाहते हैं कि किसी भी तरह उन्हें पैक करें। कई अलग-अलग पदों की कोशिश करें जब तक आप उस व्यक्ति को नहीं मिलते जो आपकी आँखों को सबसे अधिक पसंद करता है
  • युक्तियाँ

    • विषयों को ध्यान से चुनें ताकि कुछ समय में आप इससे बीमार न हों अपने विषय के लिए प्रतिबद्धता है! नॉर्डिहा के लिए नॉर्डी तरीके से सजाने न करें!
    • यह सब कुछ ऐसे तरीके से करें जो आपको सहज और आपके व्यक्तित्व के साथ बनाता है, सब के बाद, कमरा तुम्हारा है!
    • न केवल भौंक, नर्स, गेमर्स और ओटाकस के संदर्भ में सामग्री का उपयोग न करें यह थोड़ा अधिक हो सकता है कुछ "सामान्य" चीज़ों को अंदर डाल दें। हालांकि, जो भी आप चाहते हैं, बेझिझक करें, आखिरकार, कमरा आपका है
    • यदि यह संभव है और यदि आप कॉमिक्स के प्रशंसक हैं, तो कॉमिक्स या अपने पसंदीदा पात्रों के पोस्टर के साथ अपने दरवाजे के अंदर की जांच करें। यह काम कर सकता है, लेकिन आपके कमरे में एक सुपर फास्ट दरवाजा होगा! केवल अंदर सजाने क्योंकि आपके माता-पिता बाहर से सजाने के लिए सहमत नहीं हो सकते हैं, क्योंकि यह घर की सजावट को जोड़ रहा है, और उन्हें यह बहुत पसंद नहीं है। अपने माता पिता के स्वाद का सम्मान करें और दुरुपयोग न करें!
    • यदि आप वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो वीडियो का "पृष्ठभूमि" होने के लिए एक आरामदायक और सुंदर वातावरण बनाएं। थंबनेल, तालिकाओं, रंग, चित्र, प्लेट्स, और उस पृष्ठभूमि में आपको जो कुछ भी पसंद है, उसे रखें।
    • आपको तैयार करने के लिए इतना काम करने के बाद, अपने कमरे का पूरा फायदा उठाएं उन चीजों को जो आप उनके बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं: पढ़ें, सोचें, गृहकार्य करें, अध्ययन करें, DIY करें, कुछ वीडियो रिकॉर्ड करें, चित्र लें और विशेष रूप से आराम करें
    • दिल और फूलों जैसी चीजों को डालकर "स्त्री स्पर्श" दें एक अच्छी टिप दिल और फूल (उदाहरण के लिए) के silhouettes बनाने के लिए गीक चीजों का उपयोग करना है। शायद यह वीडियो गेम नियंत्रणों के साथ एक दिल बनाने के लिए एक अच्छा विचार है?

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता की राय से पहले पूछें (यदि आप उम्र से कम हो)!
    • अपने फर्नीचर remodeling जब सावधान रहें! आपके परिवार में किसी से पूछना सबसे अच्छा हो सकता है कि आपके पास इसे करने के लिए अधिक अनुभव है, अगर आपके पास इसके साथ बहुत कौशल नहीं है
    • अपने कमरे को सजाने के लिए बकवास खर्च करने की कोशिश न करें रचनात्मकता का उपयोग करें: सब कुछ तैयार न करें! कुछ करो DIY के इतना अधिक दिखाओ कि वह कमरा तुम्हारा है!

    आवश्यक सामग्री

    • अपने शयनकक्ष को सजाने की इच्छा-
    • अभिभावकीय अनुमति (यदि आप एक नाबालिग हैं) -
    • विषयों के लिए विचार-
    • खरीदारी के लिए आरक्षित धन -
    • सब कुछ व्यवस्थित करने के लिए रचनात्मकता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com