IhsAdke.com

कैसे एक व्यक्ति के लिए एक उपहार खरीदने के लिए कथित तौर पर बेवकूफ

एक आकस्मिक बेवकूफ या geek व्यक्ति इतना अलग हो सकता है कि उसके लिए एक उपहार खरीदने के लिए मुश्किल हो जाता है। कई geeks और nerds विशिष्ट स्वाद और पॉप संस्कृति का एक कम ज्ञात हिस्सा की तरह है। अगर आपको उपहार चुनने में परेशानी हो रही है, तो आप खुद को उपहार बना सकते हैं या ऑनलाइन उपहार की दुकानों के लिए ब्राउज़ कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक अनुभव प्रदान करना

एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` width=
1
एक फिल्म के प्रीमियर के लिए टिकट प्राप्त करें जिसे वह प्यार करता है एक बेहतरीन उपहार में से एक, जिसे आप किसी को दे सकते हैं, एक साथ अच्छा समय मिल रहा है। एक गीक या बेवकूफ के लिए, आदर्श उपहार शायद बड़ी स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा फिल्म या फिल्मों की श्रृंखला देख रहे हों। आम तौर पर फिल्म के सत्र में होने से पहले वे उपहार में और भी अधिक प्यार कर सकते हैं यदि वे एक पूर्वावलोकन में हैं उस व्यक्ति की पसंदीदा फिल्म या पुस्तक जो एक फिल्म में बदल गई, के बारे में सोचें और दूर देने के लिए पूर्वावलोकन के लिए टिकट प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • अगर आप किसी व्यक्ति की पसंदीदा पात्रों के साथ कोई फिल्में नहीं बना रहे हैं, तो आप ऐसे मूवी की तलाश कर सकते हैं जो आपके पास नीरस तत्व हैं जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं। हो सकता है कि एक फिल्म को रिलीज किया जा रहा है जो पसंदीदा चरित्र या एक ऐसी फिल्म को दिखाता है जो वह पसंद करती है। आपको एक पुरानी फिल्म के साथ एक विशेष सत्र भी हो सकता है जिसे आप जानते हैं कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं जब तक किसी व्यक्ति के स्वाद को ध्यान में रखा जाता है, पूर्व प्रविष्टि टिकट हमेशा एक अच्छा विकल्प होता है।
  • शीर्षक वाला चित्र बेतरतीब चरण 4 के रूप में देखा जा रहा बंद करो
    2
    एक सम्मेलन में एक साथ जाओ। विभिन्न आयु वर्गों के geeks और nerds के लिए उपयुक्त विभिन्न विषयों के साथ सम्मेलनों हैं आमतौर पर इन सम्मेलनों में अतिथि हस्तियां, पैनल, थीम स्टैंड और काल्पनिक प्रतियोगिताओं शामिल हैं। सम्मेलनों मजेदार हो सकते हैं और एक दिन या एक सप्ताह के अंत के लिए अन्य नर्सों के साथ समय बिताने के लिए शानदार तरीके हैं।
    • नारद के पसंदीदा शगल पर केंद्रित एक सम्मेलन का चयन करना संभव है, जैसे कि एनीमे की घटना। वहाँ भी खेल सम्मेलनों, विज्ञान कथा, और कई अन्य विषय है जो सवाल में व्यक्ति को रुचि हो सकती है। उस घटना का चयन करने का प्रयास करें जो व्यक्ति के हितों से मेल खाता हो।
    • आप स्थल पर जाने के लिए सम्मेलन के लिए टिकट खरीदने के साथ-साथ हवाई जहाज के टिकट खरीदने के लिए भी साथ में जा सकते हैं। बड़ी घटनाओं के लिए, आप निवास के साथ-साथ सम्मेलन में प्रवेश सहित यात्रा पैकेज पा सकते हैं जन्मदिन या कॉलेज स्नातक जैसे किसी विशेष आयोजन के लिए यह एक अच्छा उपहार विचार हो सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र, बेवकूफ़ चरण 5 के रूप में देखा जा रहा बंद करो
    3
    एक देर बेवकूफ के लिए व्यक्ति के साथ बाहर जाओ यह एक नया बार हो सकता है, जहां आप एक स्थान पर आर्केड खेल सकते हैं। या यहां तक ​​कि एक बार जहां आप अपने दोस्तों के साथ नवीनतम बोर्ड गेम खेल सकते हैं पता लगाएं कि किसी व्यक्ति को मज़ेदार गतिविधियों के साथ एक शाम को क्या पसंद है और योजना बना रहा है।
    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप कहां जाना चाहते हैं, तो आप उस व्यक्ति को जगह तय करने और इसके साथ जा सकते हैं। कुछ विकल्प दें जो आप जानते हैं और व्यक्ति को चुनने दें। इस तरह वह निश्चित रूप से वह कुछ कर रही है जो वह पसंद करती है और आनंद लेती है
  • चित्र शीर्षक से एक मैप चरण 1 पढ़ें
    4
    एक बेवकूफ-थीम वाली यात्रा लें एक और अच्छा विचार व्यक्ति के साथ एक geek या बेवकूफ विषय के साथ एक यात्रा लेने के लिए है इसका मतलब यह है कि एक यात्रा कार्यक्रम की योजना बना रहा है जहां आप एक क्षेत्र के सभी nerdy जगहों के माध्यम से जाते हैं। आप एक ही दिन, एक विशिष्ट स्थान पर जाकर या कुछ जगहों पर जल्दी से जाने का फैसला कर सकते हैं - या फिर आप कुछ दिनों तक लंबी यात्रा की योजना बना सकते हैं, कुछ स्थानों पर सोने के लिए और विभिन्न स्थानों पर जाने के बारे में सोच सकते हैं।
    • यात्रा के लिए और अधिक अविस्मरणीय बनाने के लिए नर्डी थीम के साथ कमरे वाले होटलों का चयन करना भी संभव है। यह पता लगाने के लिए इंटरनेट पर खोजें कि क्या उस शहर में ऐसा होटल है जहां आप जा रहे हैं।
  • विधि 2
    बेवकूफ उपहार बनाना

    चित्र खोजें राष्ट्रपति खोजें` class=
    1
    एक सामान्य आइटम के "बेवकूफ संस्करण" बनाएं यदि आप अधिक हस्तनिर्मित उपहार पसंद करते हैं, तो आप सामान्य आइटम उठा सकते हैं और इसे बेवकूफ या भौकलिक ब्रह्मांड में अनुकूलित कर सकते हैं। जोड़ी की एक जोड़ी लेने और उन्हें बालियों में बदलना संभव है या फिर डॉक्टर जो या स्टार वार्स की थीम के साथ जूते की एक जोड़ी पेंट कर सकते हैं। व्यक्ति के स्वाद के बारे में सोचो और एक दिन-प्रतिदिन वस्तु को कुछ चीज़ों में बदलने की कोशिश करें।
    • आपके लिए प्रेरित करने के लिए हस्तनिर्मित उपहार बनाने के लिए कई ऑनलाइन ट्यूटोरियल हैं अपने कौशल पर निर्भर करता है, तो आप एक नकाबपोश डार्थ वादेर के रूप गिफ्ट सिलाई करना, या किसी आइटम कप्तान अमेरिका की एक ढाल की तरह आम सामग्री के बने एक फ्रिसबी, टेप और गोंद बनाया बना सकते हैं।
  • एक कूल बेवकूफ कदम 5 की तरह पोशाक चित्र
    2
    एक कस्टम बेवकूफ शर्ट बनाएँ व्यक्ति कपड़े और नर्ड शर्ट पसंद करती हैं, तो आप दूर देने के लिए एक व्यक्तिगत शर्ट या कपड़ों के अन्य टुकड़ा बना सकते हैं। अनुकूलन एक ड्राइंग से किया जा सकता है जिसे आपने कंप्यूटर पर बनाया है, या इंटरनेट की छवि से व्यक्ति का पसंदीदा चरित्र या टेलीविजन कार्यक्रम के साथ किया जा सकता है। आप चित्र को ट्रांसफर पेपर पर प्रिंट कर सकते हैं और लोहे के साथ शर्ट पर प्रिंट कर सकते हैं या ऑनलाइन स्टोर का उपयोग कर सकते हैं जो कस्टम शर्ट बनाता है।
    • उज्ज्वल, तेज, उच्च-गुणवत्ता वाले चित्र चुनें। इसलिए छवि में बेहतर परिभाषा होगी और शर्ट अधिक सुंदर दिखाई देगा।



  • हेलोवीन के लिए एक बेवकूफ़ बनें चित्र 4
    3
    व्यक्ति के पसंदीदा चरित्र को श्रद्धांजलि बनाएं यदि व्यक्ति का कोई पसंदीदा चरित्र है, तो चरित्र के लिए श्रद्धांजलि के रूप में कुछ शिल्प वस्तुओं का निर्माण करें। आप एक पात्र की एक गुड़िया या आइटम जैसे मेग, स्नान तौलिया, शर्ट या टोपी बना सकते हैं। सभी मदों को एक बॉक्स में रखो और आपके पास व्यक्ति के पसंदीदा चरित्र, फिल्म या श्रृंखला के लिए एक सुंदर श्रद्धांजलि होगी।
  • पिक्चर प्लेयस हू (बोर्ड गेम) नाम से चित्र स्टेप 14
    4
    एक बेवकूफ बोर्ड गेम बनाएं यदि आप बोर्ड गेम और सामान्य गेम का आनंद लेते हैं, तो आप उसे अपने खुद के बोर्ड गेम बनाकर आश्चर्यचकित कर सकते हैं। खेल डॉक्टर हू के विषय के साथ एकाधिकार या जीवन खेल के एक स्टार वार्स संस्करण के रूप में एक मौजूदा खेल का एक बेवकूफ संस्करण हो सकता है। रचनात्मक, उस व्यक्ति को पसंद करती है एक खेल लेने के लिए और यह करने के लिए एक geeky स्पर्श दे ।
    • आप भी कर सकते हैं एक बोर्ड गेम बनाने के लिए खरोंच से प्रेरणा का एक स्रोत के रूप में व्यक्ति की पसंदीदा मंगा का उपयोग करें और एक खजाने की खोज गेम बनाएं जहां प्रत्येक खिलाड़ी कहानी से अलग एक चरित्र को दिखाता है। या, एक क्विज़ गेम बनाने के लिए व्यक्ति की पसंदीदा बेवकूफ फिल्म का उपयोग करें।
  • विधि 3
    नर्स के उपहार ऑनलाइन खोजना

    कैच अचुअल नामक चित्र जिसका ऑनलाइन धोखा है चरण 17
    1
    बेवकूफ उत्पादों में विशेषज्ञता स्टोर के लिए देखो। गीक उत्पादों को बेचने और उपहार विचारों के लिए खोज करने पर केंद्रित स्टोरों के लिए इंटरनेट खोजें। कई साइटें आपको एक विशिष्ट फिल्म, टेलीविज़न शो, कॉमिक बुक वर्ण या पुस्तक द्वारा खोज को फ़िल्टर करने की अनुमति देती हैं। आप मूल्य सीमा से भी खोज सकते हैं, इसलिए आपको बजट छोड़ने की ज़रूरत नहीं है।
    • उन दुकानों के लिए इंटरनेट खोजें, जो इन प्रकार के उत्पाद को बेचते हैं या उन्हें प्रेरित करते हैं और अपना स्वयं का निर्माण करते हैं।
  • हेलोवीन के लिए एक बेवकूफ़ बनें चित्र 6
    2
    नर्ड के बीच सबसे लोकप्रिय उत्पादों की खोज करें। आप नर्ड्स या गेके के लिए सबसे लोकप्रिय उत्पादों की खोज करके खोज को फ़िल्टर भी कर सकते हैं। फ़िल्टर के साथ आप सबसे प्रसिद्ध उत्पादों और कम ज्ञात वाले दोनों को ढूंढ सकेंगे, लेकिन जो आमतौर पर अच्छे उपहार विचार हैं तुम भी किसी के लिए एक डॉक्टर हू उत्पाद जो शो की प्रशंसक है और अपने संग्रह में आइटम नहीं है जैसे व्यक्ति के स्वाद से संबंधित अधिक असामान्य आइटम, खोज सकते हैं।
  • अनुपयुक्त उपहार कार्ड रिडीम शीर्षक वाला चित्र 17
    3
    किसी उत्पाद के सीमित संस्करण को खोजने की कोशिश करें। Geeks अक्सर सीमित संस्करण वस्तुओं के साथ ही प्रौद्योगिकी उत्पादों के नए संस्करण प्यार करते हैं। आप अपने शोध को दुर्लभ या सीमित संस्करण आइटमों पर ऑनलाइन केंद्रित कर सकते हैं। व्यक्ति शायद एक उपहार प्राप्त करना चाहेगा जिसे खरीदने या ढूंढना मुश्किल था, क्योंकि यह दर्शाता है कि आप कृपया खुश करने के लिए संघर्ष किया है।
  • एक उत्पाद की समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    4
    इसे खरीदने से पहले उत्पाद समीक्षा पढ़ें। इंटरनेट पर किसी भी उत्पाद को खरीदने से पहले, यह उत्पाद के बारे में समीक्षाओं को पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है। देखें कि लोग उत्पाद की अच्छी तरह से बोल रहे हैं और अगर विक्रेता अच्छी तरह से योग्य है और अच्छी सिफारिशों के साथ आमतौर पर बड़े और प्रसिद्ध दुकानों से खरीदना सुरक्षित होता है लेकिन अगर आप किसी अपरिचित दुकान से खरीद रहे हैं, संभवतः एक दुर्लभ उत्पाद प्राप्त करने के लिए, आपको आइटम और विक्रेता की टिप्पणियां पढ़ने की आवश्यकता होगी।
    • यदि बहुत से नकारात्मक टिप्पणियां हैं, तो इस विक्रेता से खरीदने से बचें या किसी अन्य स्टोर में आइटम देखने के लिए। वैकल्पिक रूप से, आप बेहतर रेटिंग वाले आइटम खरीदने का निर्णय ले सकते हैं क्योंकि वह व्यक्ति उच्च गुणवत्ता प्राप्त करने और अच्छी स्थिति में उपहार में अधिक खुश होगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com