IhsAdke.com

स्वच्छ, स्वस्थ और अच्छे-अच्छे हाथ और नाखून कैसे प्राप्त करें

आपके हाथ हमेशा प्रदर्शित होते हैं खूबसूरत हाथों और नाखून करना एक पूरी तरह आकर्षक लड़की बनने का एक बड़ा कदम है। दुर्भाग्य से, आपके हाथ आपके लिए सब कुछ करते हैं: वे स्वच्छ, टाइप करें, लिखें, बिल्कुल सब कुछ इस वजह से, आपके हाथों को सूखा, छीलने वाली त्वचा से ढकने में बहुत आसान है, जबकि आपके नाखून मोटी और गंदे हो जाते हैं। सुंदर हाथ और नाखून रखना बहुत महत्वपूर्ण है, यदि आप उन हाथों के लिए तैयार हैं, जिसके लिए आप सब कुछ दे देंगे, इन सरल चरणों का पालन करें

चरणों

स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाला हाथ और नाखून प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने हाथों को साफ करो यह आपके नाखूनों को पेंट करने और एक लोशन लागू करने का मतलब नहीं है यदि आपके हाथ गंदे हैं। एक टूथब्रश लें, उस पर कुछ साबुन लगाओ और इसे रगड़ें। इसे आप के पास छोड़ दें अपने हाथों को गर्म पानी में धो लें, न ठंड या पानी में जलते हुए। अच्छी गुणवत्ता वाले साबुन का उपयोग करें हर जगह इसे रगड़ें: अपनी कलाई पर, अपनी उंगलियों के बीच और अपने नाखूनों के आसपास के क्षेत्र में साबुन को पानी से निकालें और अपने नाखूनों को रगड़ने के लिए ब्रश का इस्तेमाल करें और उसके नीचे की गंदगी। फिर, अपने हाथ में ब्रश के साथ छोटे परिपत्र आंदोलन बनाएं यह आपके हाथों को वास्तव में साफ कर देगा और साथ ही मृत कोशिकाओं को निकाल देगा। यदि आपके नाखूनों पर नेल पॉलिश है, तो अपने हाथ धोने से पहले इसे हटा दें।
  • 2
    धीरे अपने हाथों को साफ करें एक साफ तौलिया का प्रयोग करें, अधिमानतः शराबी अपने हाथों को कसकर सूखा नहीं छोड़ें, उन्हें थोड़ा नम छोड़ दें। कोई लोशन लागू न करें और अपने नाखून भी कट मत करें।
  • 3
    अपने हाथों की मालिश करें अपने हाथों की मालिश करने के लिए कुछ ढूंढिए लगभग सब कुछ काम करेगा: मालिश लोशन, जैतून का तेल, दही, गर्म दूध या नींबू का रस भी। कुछ अपने हथेलियों पर रखो और दोनों हाथ मालिश धीरे धीरे करो, जल्दी मत करो। बस आराम करो और सुनिश्चित करें कि आप यह कदम उठाते हैं - यह सबसे महत्वपूर्ण बिंदु है अपने हाथों को गर्म पानी से धो लें यदि आप जैतून का तेल या आपकी त्वचा पर रगड़ने के लिए कुछ का उपयोग करते हैं, तो बस उत्पाद को अपने हाथों का इलाज करने दें यदि आप पर्याप्त दही या दूध का उपयोग करते हैं, तो बस थोड़ी सी धो लें, बाकी रगड़ें और आपकी त्वचा पर जो कुछ बचा है उसे छोड़ दें। रगड़ें और अपने हाथों को अच्छी तरह से धो लें, पूरी तरह से आपके द्वारा मालिश करने के लिए उपयोग किए गए उत्पाद को हटा दें (यह उन्हें सूखा और खींच देगा)।
  • 4



    अपने हाथों में कुछ लोशन साफ़ करें यदि आप चाहें, तो आप इसके लिए फेस क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। इसे ठीक से करें: लोशन के पूरे ग्लास का उपयोग न करें, केवल आपकी त्वचा में गहरी घुसना करने के लिए क्या आवश्यक है इसका उपयोग करें
  • स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाला हाथ और नाखून प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने नाखूनों को छाँटें उन्हें काटने से पहले अपने नाखूनों के नीचे पूरी तरह से साफ करें, सुनिश्चित करें कि कोई भी शेष गंदगी नहीं है। यह उन्हें कम रखने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि यह क्लीनर दिखता है और इसकी देखभाल करना आसान है। एक ही आकार और आकार के सभी नाखूनों को काटने की कोशिश करें। यदि आवश्यक हो, तो अंत में उन्हें रेत करें प्रत्येक नाखून पर कुछ क्रीम क्रीम धोएं। यदि आपके पास एक नहीं है, तो इसके बजाय एक होंठ मलम का उपयोग करें। चलो बीस मिनट के लिए उत्पाद अधिनियम।
  • 6
    अपने नाखूनों को पेंट करें यदि आप बाहर जाते हैं, तो अपने पसंदीदा नेल पॉलिश प्राप्त करें। यदि आप बाहर नहीं जा रहे हैं, या कुछ विशेष कर रहे हैं, तो केवल एक आधार या चमक का उपयोग करें आपके नाखूनों को वास्तव में मजबूत कील पॉलिशों से तोड़ने की ज़रूरत है, अन्यथा, वे बेहोश हो या पीले हो सकते हैं आपके हाथों के लिए कुछ सुंदर रंग होंगे: मोती गुलाबी, गहरे लाल या नग्न धातुई, चमकदार ग्लिटर ग्लाज़ भी शांत हैं यदि आप कुछ रंगों के अपने नाखूनों को पेंट करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि अपने नाखूनों को बचाने और चमक देने के लिए एक बेरंग कवर का उपयोग करके एक अंतिम कोट खर्च करें। तामचीनी की मोटाई के आधार पर यह तय करने के लिए कि आप कितने तामचीनी परतों को पारित करने के लिए तैयार हैं। जब आप पूरा कर लेंगे, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपके नाखूनों को सूखा न हो जाए। अपने नाखूनों को बर्बाद करने के लिए सावधान रहें
  • स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाले हाथों और नाखूनों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कर सकते हैं, एक छल्ली क्रीम दैनिक का उपयोग करें फिर, आप इसके बजाय एक होंठ मलम का उपयोग कर सकते हैं। यह वास्तव में आपके नाखूनों में फर्क पड़ता है और पूरी तरह से अतिरिक्त देखभाल के लायक है
    • सजाया नाखून बेहद मज़ेदार हैं। तो अपनी रचनात्मकता को छोड़ दें और प्रयोग शुरू करें। यहां तक ​​कि प्रत्येक अंगूठे पर सिर्फ एक तारा या पट्टी को चित्रित करने से सभी अंतर हो सकते हैं।
    • बाथरूम में जाने के बाद या कुत्तों और बिल्लियों जैसे जानवरों से निपटने के बाद हमेशा खाने से पहले अपने हाथों को धोना याद रखें। उन्हें फिर से moisturize करने के लिए मत भूलना यह बेकार लग सकता है, लेकिन यह हाथों के लिए महान है
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा एक कपास और नेल पॉलिश हटानेवाला है, जब आप किसी भी त्रुटि को ठीक करने के लिए अपने नाखूनों को चित्रित कर रहे हैं।
    • हाथों के मॉडल द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक चाल अपने हाथों में प्रचुर मात्रा में न्यूरॉइराइज़र फैलाना है, उन्हें पेट्रोलियम जेली की एक परत के साथ कवर किया जाता है और कपास दस्ताने की एक जोड़ी डाल देता है।
    • अपने हाथों पर और आपके शरीर के बाकी हिस्सों पर दैनिक सनस्क्रीन लागू करें

    चेतावनी

    • धातुई, स्पार्कलिंग और ग्लिटर ग्लेज़ एक शुरुआत करने वाले को लागू करना मुश्किल हो सकता है। वे मोटे और गंदा हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें।
    • अपने नाखूनों को खरोंच मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com