IhsAdke.com

हाथों की देखभाल कैसे करें

आपके हाथ बहुत से चलते हैं उनको अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैसे? पढ़ो और पता लगाएं!

चरणों

पिक्चर का शीर्षक ले लो ले लो केयर ऑफ द हिंड्स चरण 1
1
अपने हाथों को ठीक से कैसे साफ़ करें, यह जानें। अच्छे परिणाम के लिए, गर्म पानी और जीवाणुरोधी साबुन का एक ब्रांड का उपयोग करें। धुलाई करते समय, उन्हें गरम चलने वाले पानी के नीचे डालकर रोगाणुओं और अवांछित बैक्टीरिया की त्वचा को कुशलता से छुटकारा दिलाते हैं। सुनिश्चित करें कि पानी बहुत गर्म नहीं है, यद्यपि! अपने हाथों को धोकर और फिर कुछ साबुन लगाने से शुरू करें कम से कम 20 सेकंड के लिए उन्हें एक साथ मिलाएं। इच्छा के साथ रगड़ना मत भूलना! हाथों के पीछे स्वच्छ नाखून, आदि।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो लेयर केयर ऑफ द हिंड्स स्टेप 2
    2
    अक्सर अपने हाथ धोएं इसमें भोजन से पहले और बाद में, जानवरों को छूने, बाथरूम जाने आदि के बाद शामिल है।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो लेयर केयर ऑफ द हिंड्स स्टेप 3
    3
    नियमित रूप से छूटना यह आम तौर पर यांत्रिकी या भारी तेल से निपटने वाले लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है। स्फीफ़ोलिया कॉलस और हाथों के किसी न किसी हिस्से को इलाज में मदद करता है।
  • अपने हाथों की देखभाल के नाम पर चित्र चरण 4
    4



    हाइड्रेट! एक हाथ लोशन का उपयोग करें यहां तक ​​कि पुरुषों को भी इसे पहनना पड़ता है क्योंकि कोई महिला सूखे हाथों को पसंद नहीं करती!
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो लेयर केयर ऑफ द हिंड्स चरण 5
    5
    समय-समय पर नाखूनों को करने की कोशिश करें। यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको उन्हें पेंट करने की ज़रूरत नहीं है! तुम सिर्फ एक साफ तामचीनी लागू करने के लिए मैनीक्योर पूछ सकते हैं यह आपके हाथों को बहुत मदद करता है और नाखूनों को पोषण देने में मदद करता है।
  • अपने हाथों की देखभाल के नाम से चित्र चरण 6
    6
    सावधान रहें टूल के रूप में नाखूनों का उपयोग न करें। यही कारण है कि उन्हें तोड़ने और तेज बनने का कारण बनता है।
  • अपने हाथों की देखभाल के नाम पर चित्र चरण 7
    7
    बैग या बैकपैक में जेल शराब की छोटी बोतल रखें। आप कुछ स्वाद वाले खरीद सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • नाखूनों के किनारे पर लटका हुआ त्वचा को न खींचें यदि आप बस उन्हें चीर बंद कर देते हैं तो उन्हें बहुत चोट लगी है इसके बजाय, यदि आवश्यक हो तो एक बैंड सहायता को कट कर रखें। नाखून के आधार पर एक अलग बैंड बनाने के लिए समय-समय पर कटनी (कट नहीं) को पुश करें, इस समस्या को कम करने के लिए इसे फैलाने और ट्यून करने की बजाय। गर्म पानी में नाखून छोड़ने के बाद यह करना आसान है - एक गोल, तेज टिप के साथ कुछ का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा हाइड्रेट न करें यह आपके हाथ हर समय गीला और पसीने से देखेगा, और कोई भी इसे पसंद नहीं करेगा! केवल धोने के बाद या बिस्तर पर जाने से पहले और उठने के बाद हाइड्रेट।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com