IhsAdke.com

पैसे की राशि का अनुमान कैसे करें आप एक विदेशी स्ट्रिपर या डांसर के रूप में अर्जित करेंगे

यदि एक विदेशी नर्तक होने के नाते पहले से ही आपके दिमाग को पार कर चुके हैं, तो आप शायद सोचते हैं, "मैं कितना पैसा बना सकता हूं? क्या यह इसके लायक हो सकता है?" आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह एक मिश्रण के लिए नग्न है! जो आप आर्थिक रूप से प्राप्त कर रहे हैं, वह अपने भविष्य और अपने भविष्य के लिए इस कैरियर में आवश्यक है। और एक बार जब आप अपने बजट की भविष्यवाणी कर सकते हैं, तो आपको भी मन की शांति मिलेगी, यह जानकर कि आपने सही निर्णय लिया है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक की भविष्यवाणी धन की राशि आप एक स्ट्रिपर्स विदेशी डांसर चरण 1 के रूप में करेंगे
1
समझे कि पैसा कहाँ से आता है आपके द्वारा कमाए गए पैसे के दो मुख्य स्रोत (1) स्टेज नाच और (2) गोद नृत्य से आएंगे। इन शब्दों में गोद नृत्य, टेबल नृत्य, निजी नृत्य और व्यक्तिगत नृत्य का एक-दूसरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक की भविष्यवाणी धन की राशि जो आप एक स्ट्रिपर्स विदेशी डांसर चरण 2 के रूप में करेंगे
    2
    स्टेज नृत्य से अपनी युक्तियों को इकट्ठा करके शुरू करें आपकी आय का पहला स्रोत मंच नृत्य से होगा यह वह धन है जिसे आप अपने परिचय के बाद प्राप्त करते हैं आपको मंच पर या उसके पास बैठे हर किसी के सुझावों को इकट्ठा करने की कोशिश करनी चाहिए और जिन्होंने आपका नृत्य देखा हो। चूंकि अधिकांश नृत्य सत्रों में दो साढ़े तीन मिनट के गाने होते हैं, इसलिए क्लब में लगभग आठ लड़कियों नृत्य प्रति घंटे रहेंगी। ध्यान रखें कि नर्तकियों के बीच कम-से-कम एक 30 सेकंड का अंतराल है, इसलिए एक मौका है कि केवल सात लड़कियों को प्रति घंटा / प्रति मंच पर स्थान दिया जाएगा। आपके क्लब में मौजूद चरणों की संख्या के आधार पर, गोलमेज योजनाओं में कितनी लड़कियां हैं और कितने ग्राहक हैं, आप शायद मंच पर प्रति शो $ 20 और $ 100 के बीच होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक की भविष्यवाणी धन की राशि आप एक स्ट्रिपर्स विदेशी डांसर चरण 3 के रूप में करेंगे
    3



    निजी नृत्य के पैसे के साथ अपने स्टेज नापसंद पैसे कमाएं। ज्यादातर लैप नृत्य $ 20 और $ 40 प्रति नृत्य के बीच होते हैं, इसलिए कई पैसे बनाने की चाबी अपने ग्राहकों को आप से नृत्य लेने के लिए रखने के लिए है, जब आप पहले से उनके साथ कुर्सी में हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पिछले 30 सेकंड के दौरान सबसे अधिक आकर्षक तरीके से अपना गोद नृत्य करना है। जब आप अंत में आने वाले गीत को सुनते हैं, तो अपने ग्राहक से पूछें कि क्या वह आपको जारी रखना चाहता है यदि आप इसे सही करते हैं, तो वह और अधिक चाहता है!
  • पिक्चर शीर्षक की भविष्यवाणी धन की राशि जो आप एक स्ट्रिपर्स विदेशी डांसर चरण 4 के रूप में करेंगे
    4
    अपने दो स्रोतों में शामिल हों स्टेज नाच पर पैसा बनाने के लिए और आप ग्राहकों को आपके द्वारा लैप नृत्य खरीदने के लिए क्या कर सकते हैं, आप $ 160 और $ 200 प्रति घंटे के बीच में कर सकते हैं। बेशक यह राशि भिन्न हो सकती है ... कुछ रातों आप अधिक और दूसरों को कम करते हैं, लेकिन यह आपको उम्मीद करना चाहिए औसत है।
  • युक्तियाँ

    • कर्मचारियों को अस्वीकार न करें
    • अधिक पैसा बनाने के लिए, कार्यस्थल में ड्रग्स पीने या न प्रयोग करने की कोशिश करें क्योंकि इससे आपको यह पता चलता है कि आपको सबसे अधिक युक्तियां कौन बताता है और निजी नृत्य आय का संभावित स्रोत हो सकता है।
    • हमेशा ग्राहकों के लिए सुखद रहें, भले ही वे आपको टिप न करें
    • जो लोग आपको पहली बार टिप नहीं करते हैं, वे अपना मन बदल सकते हैं और शाम को बाद में आपको टिप सकते हैं, इसलिए हमेशा उन लोगों से अपनी बकाया राशि एकत्र करने का प्रयास करें, जिन्होंने नहीं किया।

    चेतावनी

    • उम्मीद मत करो कि हर कोई आपको टिप देगा हो सकता है कि वे अपने नृत्य को नहीं देख सकें क्योंकि वे अभी आए, बाथरूम से लौटे या किसी अन्य नर्तक से निजी नृत्य प्राप्त कर रहे थे।
    • किसी को टिप नहीं करने पर परेशान करना आसान है, लेकिन इसे अपनी रात का उपभोग न करें और आपको एक खराब मूड में छोड़ दें। बस अपने आप को दोहराएं और पता करें कि कुछ ग्राहक दूसरों की तुलना में अधिक सुझाव देते हैं, इसलिए अंत में, परिणाम संतुलित होता है।
    • जब एक और लड़की नाच रही है तो मंच से ग्राहकों को चोरी न करें। शिष्टाचार करें और सुनिश्चित करें कि आप अन्य नर्तकियों को अपमान किए बिना लैप नृत्य प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं।
    • अपने मंच नाच के बाद अपने सुझावों को इकट्ठा करने में बहुत समय न लें, एक नई लड़की मंच पर होने के बाद लोगों को आखिरी नर्तक को याद करने में कुछ कठिनाई होती है।

    आवश्यक सामग्री

    • आपकी टिप्स रखने के लिए एक नकद बॉक्स
    • अपनी युक्तियों को इकट्ठा करने के लिए एक मिश्र धातु
    • आपके सुझावों को व्यवस्थित करने के लिए इलैस्टिक्स या पेपर क्लिप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com