IhsAdke.com

कैसे एक स्टार्चर इश्कबाज करने के लिए



फिर तुमने एक खूबसूरत औरत देखी जिसे आप तारीख से प्यार करेंगे लेकिन अगर वह एक विदेशी नर्तक है, तो चीजें जटिल हो जाती हैं। इससे पहले कि आप इसके ऊपर जाने से पहले बहुत सावधान रहें (या अनदेखा करें) की जरूरत है, या फिर आप उसे बेहतर जानने के अवसरों को बर्बाद करने जा रहे हैं। एक ऐसी माहौल में ईमानदारी दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है जहां ध्यान अक्सर उपस्थिति और पैसा होता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से दिनांक स्ट्रिपर चरण 1
1
संदेह का लाभ प्रदान करें इससे पहले कि आप एक क्लब में प्रवेश करें, खुले दिमाग के लिए एक सचेत प्रयास करें। यह मत मानो कि क्योंकि वे स्ट्रिपर्स हैं, उन्हें बड़ा होना चाहिए और किसी अन्य तरीके से पैसा बनाने में असमर्थ होना चाहिए। कुछ नर्तक बहुत बुद्धिमान हैं और वे जो कर अपने कॉलेज या किसी अन्य पाठ्यक्रम के लिए भुगतान करते हैं। अन्य नर्तकियों में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियां हो सकती हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, और संभवतः शायद एक क्लब में अपने परिवार को खिलाने या अपने बच्चों के लिए एक अच्छे स्कूल का भुगतान करने के लिए काम कर रहे हों। अपने कवर के द्वारा एक पुस्तक का न्याय करना बहुत आसान है, लेकिन यदि आप ऐसा सोचते हैं तो आप एक स्टिपरर के साथ किसी प्रेम प्रान्त में बहुत दूर नहीं पड़ेगा।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर्स चरण 2
    2
    पता है कि आप क्या कर रहे हैं स्ट्रिपर्स को क्लब में बहुत ध्यान मिलता है और अक्सर इसमें से बाहर होता है यदि आप अपने साथी को प्राप्त प्रशंसा को संभाल नहीं सकते हैं, तो संभवतः आप एक खाल उधेड़नेवाला की तारीख तक नहीं पैदा हुए थे। एक सोच के साथ संबंध में प्रवेश न करें कि आप उसे "परिवर्तन" कर सकते हैं या उम्मीद कर सकते हैं कि उसे दूसरी नौकरी मिल जाए। या तो आप उसे एक खाल उधेड़ने वाला मानते हैं या कोई नहीं ढूंढ पाते हैं जो नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर्स चरण 3
    3
    एक क्लब ढूंढें जहां आपको सहज महसूस होता है आम तौर पर आप जिस क्लब का दौरा करते हैं वह उन प्रकार के महिलाओं को निर्धारित करता है जो वहां काम करते हैं। कुछ अनुभवहीन, पुराने जमाने, स्वयं की मांग या सभी पिछली लड़कियां हैं। एक अच्छा विचार महिलाओं, जो आम तौर पर पुरुषों गैंगस्टर प्रकार ओर आकर्षित कर रहे हैं जो उन्हें सुरक्षा की भावना दे कड़ी मेहनत से पार्टी जीवन की गति को पालन करने के लिए कर सकते हैं रोकने के लिए है - आप उन लोगों के साथ भाग्यशाली हो सकती है, लेकिन वे अच्छा सेक्स ऑब्जेक्ट नहीं है। सज्जनों क्लब जाएं, जहां आप आमतौर पर अधिक शिक्षित नर्तक, विश्वविद्यालय या स्नातक छात्रों, कभी कभी भी कॉलेज के छात्रों पा सकते हैं। ये लड़कियां आम तौर पर बहुत अधिक रोचक हैं और उनके कार्यस्थल की सीमाओं में सामाजिककरण करने के लिए खुले हैं।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 4
    4
    जल्दी आओ उद्घाटन के बाद क्लब खोलने के तुरंत बाद, आमतौर पर पहले घंटे या एक घंटे और खोलने के बाद आधे में, जगह शांत है और स्ट्रिपर्स केवल आश्चर्यजनक हैं, दिखाना, पोल नृत्य करना या एक-दूसरे से बात करना दबाव में महसूस किए बिना उनसे संपर्क करने का यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि वे अभी तक अपने पागल तरीके से पैसा बनाने में नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक से दिनांक स्ट्रिपर चरण 5



    5
    वार्तालाप प्रारंभ करें मिठाई न करें और न ही विचार करें। इनमें से कई लड़कियां उन पुरुषों से सबसे खराब उपचार प्राप्त करने के आदी हैं जो उन्हें डिस्पोजेबल मांस के टुकड़े की तरह ही मानते हैं। उन्हें सुनने, उन्हें खोलने के लिए और उनकी कहानियों (जो आमतौर पर दिलचस्प हैं) बताने के लिए एक मौका देने, स्ट्रिप क्लब के बाहर उनकी गतिविधियों में वास्तविक रुचि दिखाते हैं। अपने शरीर पर अपना ध्यान केंद्रित न करें सभी को शुभकामनाएं पसंद हैं, लेकिन उन्हें हर समय मिलता है। आँख से संपर्क करें, अपने पैरों या स्तनों पर ज्यादा मत देखो। इसके बजाय अपने शरीर के अंगों की तारीफ की, वे अपने नए कपड़ों में अच्छे लग रहे हैं (रंग योजना तारीफ) या वे वास्तव में ध्रुव नृत्य चालें या ऐसा बातों में एक बहुत सुधार कर रहे हैं का कहना है। पुस्तकों, फिल्मों, स्कूल, परिवार, जीवन के बारे में पूछें और आप और अधिक दिलचस्प विषयों में अपने ग्राहकों की तुलना में सबसे बारे में बात करने को मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 6
    6
    मंच पर उसे सुझाव दें और किसी से भी निजी नृत्य न करें। यदि आप एक गोद नृत्य से यह भुगतान करते हैं, वह यह केवल एक "नियमित" ग्राहक पर विचार करेंगे, लेकिन अगर आप थोड़ी देर के लिए बात कर रहे हो, उसे समय देना (सब के बाद वह काम पर है)। यह आप की तारीख कभी नहीं होगा के बाद से इसके साथ व्यापार संबंधों की स्थापना की है। और अगर आप गोद यह नहीं एक अच्छा विचार नृत्य, निश्चित रूप से अन्य महिलाओं के। आप मंच पर झुकाव होने से किसी से नृत्य के इस प्रकार का भुगतान करने के लिए भुगतान नहीं करते हैं, लेकिन आप सभी नर्तकियों के लिए सुझाव देने चाहिए, लेकिन यह (उसके प्रेमी) के लिए एक छोटे से अधिक दे। आप सुझाव दे तो केवल यह नर्तकियों के बीच ईर्ष्या और झगड़े, जो आप के बीच संबंधों को छोड़ देंगे, पैदा कर सकता है एक छोटे से अधिक मुश्किल।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक स्ट्रिपर चरण 7
    7
    जब क्लब बहुत अधिक हो जाता है तब छोड़ें और सभी लड़कियों ने अपने ग्राहकों के साथ नृत्य शुरू किया। उसे पता है कि आप उसकी नौकरी में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं, उसकी शुभकामनाएं चाहते हैं और उसे बताएं कि आप दूसरे दिन उसे देखेंगे। अधिक यात्राओं के साथ, जब आप पहुंचें तो वह मुस्कुराएगी और जैसे-जैसे उसे मौका मिलेगा, वह आपके पास आएगा। अगर वह ऐसा नहीं करती है, तो हो सकता है कि वह क्लब में ग्राहकों की तिथि नहीं रखती है या वह पहले से किसी से डेटिंग कर सकती है
  • 8
    उससे पूछो अगर वह क्लब के बाहर आपको मिलने के लिए तैयार नहीं है, वह केवल आप का उपयोग कर रही है हाँ, वह अनिच्छुक और सतर्क हो सकता है, लेकिन अगर यह आप को खारिज जारी है, वहाँ यह पर जोर देते हैं करने के लिए कोई कारण नहीं है। यदि वह किसी तिथि पर जाने के लिए सहमत हैं, तो मिठाई और रोमांटिक कुछ तैयार करें वह एक खाल उधेड़नेवाला है और वह उन लोगों के लिए आदी है जो पैसे और आकर्षक उपहारों के माध्यम से उसमें रुचि दिखाते हैं। कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो एक सामान्य हित से संबंधित है जिसे आपने उसके साथ अपनी बातचीत में पाया। आप जो भी करते हैं, कभी नहीं मान लें कि वह एक खाल उधेड़नेवाला है, वह तुरंत आपके साथ बिस्तर पर जाती है इसके विपरीत, इन लड़कियों में से कुछ आम तौर पर एक लंबा समय लग क्योंकि वे अक्सर पुरुषों पर भरोसा नहीं है, क्योंकि वे दिन के कई घंटे के लिए सबसे खराब तरह से निपटने, तो धैर्य रखें और पता चलता है कि आप अलग हैं आप को जानने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक स्ट्रिपर चरण 9
    9
    उसे काम ले लो यदि एक चीज दूसरे की ओर ले जाती है और आप एक खाल उधेड़नेवाला डेटिंग करते हैं, तो वह इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आप समझते हैं कि वह काम कर रही है और कई डॉक्टरों की तुलना में अधिक पैसा कमाते हैं। वास्तव में, वह केवल एक दिन बनने की योजना बना सकती है, जैसे कई बैलेरिन, जो कि सबसे अधिक सफेद कॉलर श्रमिकों की तुलना में अधिक पैसा बनाने के आदी हो गए हैं! समझें कि कई महिलाएं इस क्षेत्र का चुनाव करती हैं क्योंकि इससे उन्हें दूसरे हितों या प्राथमिकताओं का अनुसरण करने की अनुमति मिलती है, फिर उनके एजेंडे के अनुसार बैठक की योजना बनाते हैं और कृपया सुबह 11 बजे से पहले उसे फोन न करें।
  • युक्तियाँ

    • क्लब में नशे में मत जाओ, जहां वह नृत्य करती है। अच्छी तरह से पोशाक और सुनिश्चित करें कि आप महक हैं
    • उन्हें तुरंत अपने फोन नंबर या उनके असली नाम के लिए मत पूछो जब वह समय सही है, तो वह उसे आपको दे दें। इसके बजाय, तुम्हारा दे।
    • यदि आप एक खाल उधेड़नेवाला के साथ संबंध रखते हैं, तो उस क्लब से बाहर रहें, जहां वह काम करती है। ईर्ष्या उसके सिर को बढ़ाती है, हालांकि खाल उधेड़नेवाला काम में है और रेंडर करने के लिए "हिला" की जरूरत है। अगर आप अन्य स्ट्रिपर्स से नृत्य करने के लिए इश्कबाज या भुगतान करते हैं, तो वह भी जलन महसूस कर सकती है। एक खाल उधेड़नेवाला की जरूरत है आखिरी चीज उसके कार्यस्थल में समस्याग्रस्त संबंध है
    • नृत्यांगना पहले करें। अधिकांश नर्तकियों को प्रबंधकों को पसंद नहीं है और उनके पसंदीदा में सुरक्षा कट्टरपंथी हैं। यदि आप पहली नर्तकियों के साथ दोस्त बनाते हैं, तो आपको प्रबंधक के उन "डरावने" दोस्तों में से एक होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
    • जिम में, एक संगीत कार्यक्रम, दुकान, आदि में - सबसे अच्छा तिथि करने के लिए एक स्ट्रिपर मौका जब आप उन्हें क्लब के बाहर लगता है जैसा कि कहा गया है, कुछ स्ट्रिपर्स तारीख नहीं किसी भी ग्राहक के साथ, कुछ स्ट्रिपर्स `कॉल` होगा लेकिन आज नहीं एक बहुत ही आकर्षक ग्राहक के साथ, और कुछ स्ट्रिपर्स शायद ही कभी एक ग्राहक वे आकर्षक Achem तारीख होगा।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर एक स्ट्रिपर आपके फोन नंबर या कार्ड के लिए पूछता है, तो वह वास्तव में आपके साथ बाहर जाने में दिलचस्पी नहीं रखती है वह एक नियमित ग्राहक के रूप में आप रखने में रुचि हो या संपर्क में रहते हैं अगर वह भविष्य में अपनी कंपनी की सेवाओं की जरूरत हो सकती है (यदि आप एक वकील, फोटोग्राफर, आदि कर रहे हैं)
    • कुछ महिलाओं (न केवल स्ट्रिपर्स) खोजने की कोशिश एक "tiozão पैसे से भरा" या "tiazona" - कोई है जो दिन-प्रतिदिन के लिए भुगतान करेंगे, यौन एहसान के बदले में उपहार और यात्राएं की पेशकश, कंपनी की घटनाओं या साधारण कंपनी.कुछ स्ट्रिपर्स एक से अधिक "चाचा" प्राप्त कर सकते हैं, अगर वे मेल कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com