IhsAdke.com

कैसे एक विदेशी नर्तक हो

क्या आप सीखना चाहते हैं कि कैसे अपने सपने के विदेशी नर्तक बनें? पढ़ना जारी रखें

चरणों

एक विदेशी डांसर चरण 1.jpeg होना शीर्षक चित्र
1
समझें कि यह एक व्यवसाय है, जीवनशैली नहीं है आपको किसी अन्य नौकरी की तरह प्रेरित और ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। इसे गंभीरता से लें, क्योंकि यह "वास्तविक" नौकरी लेगा। समय पर जाओ और सुनिश्चित करें कि आप पेशेवर और घर के नियमों के अनुसार व्यवहार करते हैं। आपको कानूनों को जानने की जरूरत है और स्थानीय, राज्य और संघीय कानूनों से परिचित होना चाहिए। कुछ घरों में पृष्ठभूमि की जांच, फिंगरप्रिंट और दस्तावेजों की आवश्यकता होती है। उन्हें प्रदान करने के लिए तैयार रहें
  • एक विदेशी डांसर चरण 2.jpeg होना शीर्षक चित्र
    2
    अपनी शारीरिक फिटनेस पर ध्यान दें क्या आप उचित भौतिक आकार में हैं? आपको स्वस्थ होना चाहिए, और हालांकि घरों में आमतौर पर पतली, परिभाषित महिलाओं की तलाश होती है, वहां सभी प्रकार के शरीर के लिए जगह होती है। कई लड़कियों को आदर्श शारीरिक आकृति नहीं होने की चिंता है, लेकिन कोई मानक आकार या आकार नहीं है
  • एक विदेशी डांसर चरण 3.jpeg होना शीर्षक चित्र
    3
    सामान प्रदान करें आपको कम से कम 10 सेमी की कूद की आवश्यकता होगी कई नर्तक मंच सैंडल से शुरू करते हैं। ऊँची एड़ी के जूते जूते खरीदने जब सुई पतला पैर एक बेहतर विकल्प हो सकता है आपको बहुत छोटी अंडरवियर या मजबूत सामग्री की भी आवश्यकता होगी, यह हिस्सा आपके घर या क्षेत्र के आधार पर भिन्न हो सकता है। आभासी स्टोर भौतिक से बेहतर सामग्री प्रदान कर सकते हैं कानून अलग-अलग हैं, इसलिए जांच करने के लिए सावधान रहें सुनिश्चित करें कि आप गर्दन से मुंडा हो गए हैं - शेविंग उपयोगी नहीं है, खासकर यदि आपके पास गहरे रंग के बाल हैं कोई भी मलबे को नहीं देखना चाहता है, और बंकी क्षेत्र में ब्लेड द्वारा छोड़ी गई गेंदों को मिटाने के लिए डेयबलेशन खत्म हो जाएगा। यदि आप एपिलेशन का समर्थन नहीं करते हैं या दो सत्रों के बीच की अवधि में हैं, तो आप श्रृंगार के साथ भेस कर सकते हैं, लेकिन आपको इसे सही तरीके से कैसे लागू करना सीखना होगा।
  • एक विदेशी डांसर चरण 4.jpeg होना शीर्षक चित्र
    4
    सुनवाई। आप घर पर कॉल कर सकते हैं और एक नियुक्ति करने के लिए कह सकते हैं या बस अपने चुने हुए स्थान पर दिख सकते हैं (इंटरनेट पर आपके पास पट्टी के घरों की तलाश करें), और वहां आप जा सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने क्षेत्र में कामुक नृत्य करने के लिए उपयुक्त उम्र के हैं। जब आप एक परीक्षा ले सकते हैं तो कुछ घर टेस्ट रातों या शौकिया रात्रि बनाती हैं। घर को अग्रिम रूप से कॉल करना हमेशा सबसे अच्छा होता है और पूछता है कि वे यह कैसे करते हैं।
  • एक विदेशी डांसर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    आपके लिए एक "कलाकार का नाम" बनाएं जब आप काम कर रहे हैं, तो यह बाद में आपका अहंकार होगा। सबसे आम "कलात्मक नाम" कीमती, डायमंड, बार्बी, फेरारी आदि हैं। आम नामों में से एक का उपयोग करने के बजाय, अद्वितीय होने का प्रयास करें और कुछ नया सोचें। अपने "नाम" के साथ रचनात्मक रहें बाकी से एक अलग नाम बनाएँ हो सकता है कि ऐसा कोई नहीं जो किसी का उपयोग करता है
  • एक अजीब नर्तक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    6
    पता है कि वेश्यावृत्ति, या "अतिरिक्त" एक घर में नहीं होती है नैतिक निर्णय एक तरफ, इस तरह की घटना नर्तकियों को पैसे कमाने के लिए अधिक मुश्किल बनाता है। इसके अलावा, अगर घर निकल जाए तो आपको निकाल दिया जाएगा। वेश्यावृत्ति एक गंभीर अपराध है और कई घरों में सादे कपड़े हैं पुलिस। समझे कि साधारण शब्दों से आपकी गिरफ्तारी हो सकती है, भले ही आप अतिरिक्त पैसे के लिए कुछ भी करने का इरादा नहीं करते। आप एक कलाकार हैं, एक वेश्या नहीं
  • एक विदेशी डांसर चरण 7.jpeg होना शीर्षक चित्र
    7
    अपने सिर को जगह में रखें हमारे समाज कामुक काम बहुत न्यायसंगत है, इसलिए इस क्षेत्र में काम करने के लिए एक निश्चित मनोवैज्ञानिक संरचना की आवश्यकता है। ग्राहक आप का अपमान करेंगे, आप अपने दोस्तों और परिवार को खो सकते हैं ... लेकिन यह आप पर निर्भर करता है। सुनिश्चित करें कि आप क्या करते हैं, इसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं और इसे सकारात्मक मानते हैं ताकि आप दूसरों के सामने मजबूत रह सकें।
  • एक विदेशी डांसर चरण 8.jpeg होना शीर्षक चित्र
    8
    जब आप काम करना शुरू करते हैं, तो दूसरी लड़कियों से सीखें और जिस तरह से वे काम करते हैं उसका सम्मान करते हैं। अधिक पैसा बनाने के लिए उनको सुपर दोस्त न बनाएं, उन्हें महसूस होगा! समझे कि आप भी शुरू नहीं करेंगे, और निराश न हो जाए। कुछ सीखें, उठो और इसे फिर से करें, बेहतर हो जाओ!
  • एक विदेशी नर्तक हो जाओ
    9
    सुरक्षित रहें और इस अर्द्ध नग्न साहसिक का आनंद लें!
  • एक विदेशी डांसर चरण 10.jpeg होना शीर्षक चित्र
    10
    एक वेबसाइट बनाओ!!! अपनी खुद की वेबसाइट स्थापित करने से आपको और अधिक लोकप्रिय बना सकते हैं और अपनी युक्तियों को बढ़ा सकते हैं। उन घरों का उल्लेख करें जहां आप काम करते हैं, और ग्राहक आपसे मिलने के लिए वहां जाएंगे, और वे आपके शो के लिए सबसे बड़ी युक्तियां सहेजेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आरामदायक जूते प्रदान करें, आप उन्हें घंटों तक पहन लेंगे!
      कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है हमेशा याद रखें कि आपके कल्याण से कुछ भी अधिक मूल्यवान नहीं है
    • कुछ घरों को समझने के लिए कि कैसे चीजें काम करती हैं
    • आप एक संभावित प्रेमी होने की भूमिका निभा रहे हैं यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि ग्राहकों को एक कामुक तरीके से नग्न नृत्य करने के बारे में उत्साहित होने के लिए स्ट्रिप क्लब जाना जाता है, और वे आपके साथ रहने का सपना देख रहे होंगे। उसमें कुछ भी गलत नहीं है
    • अपने जूते के तलवों के लिए गैर-स्किड प्रदान करें

    अगर यह ब्लेड के साथ दाढ़ी करने के लिए भी है, तो शेविंग क्रीम के लिए अंतरंग स्नेहक पसंद करें।

    • एफ़िलेशन के बाद सफ़ेद नसबंदी दुर्गंधक जलन कम हो जाती है।
    • अपनी खुद की कार होने की सिफारिश की है। विदेशी नर्तकियों को बेहिचक प्रशंसकों से यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ सकता है या रूढ़िवादी लोग सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करके नाराज हो सकते हैं।
    • "नोटिस" अनुभाग में वर्णित कारणों के लिए आत्म-रक्षा पाठ्यक्रम ले लो।
    • नर्तक बहुत पैसा कमाते हैं, अगर वे अच्छे वार्ताकार होते हैं, आकर्षक होते हैं और अपने ग्राहकों को अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं औसत रात पर $ 200 से $ 600 तक कमाई करना संभव है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप कहां हैं।
    • जब आप कार में जाते हैं या धूम्रपान करने के लिए जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह जगह अच्छी तरह से जलाई गई है और ऐसा कोई है जिसे आप अपने साथ विश्वास करते हैं
    • छेड़छाड़ करने वालों को हतोत्साहित करने के लिए, उन्हें एक मेज के साथ एक लकड़ी के विभाजन का निर्माण करने के लिए कहें और एक स्मोकाउस के रूप में बाहर कुछ कुर्सियां
    • अपनी व्यक्तिगत ईमेल को अपनी साइट पर पोस्ट न करें। एक कंपनी को अपने लिए एक बिजनेस ईमेल बनाने के लिए किराए पर लें इस तरह, आप अपने प्रशंसकों के सभी स्क्रैप की निगरानी कर सकते हैं
    • अपने व्यवसाय ईमेल में एक स्वचालित प्रतिक्रिया सेट अप करें, या ऐसा करने के लिए कंपनी से अपनी साइट पर पूछें। आपके प्रशंसकों की उम्मीद है कि आप एक-एक करके जवाब देने में बहुत व्यस्त हों। कोई जवाब नहीं से एक स्वचालित प्रतिक्रिया अभी भी बेहतर है
    • हमेशा सीखना जारी रखें एक अच्छा विदेशी नर्तक होने के नाते बहुत काम हो सकता है, क्योंकि आपको हमेशा स्थितियों को नियंत्रण में रखना पड़ता है: एक ग्राहक का व्यवहार, उसे आपको और खुद को कितना भुगतान करना होगा, आपका मूड हमेशा अच्छा होना चाहिए यह बहुत थका हुआ हो सकता है, इसलिए अपने पेशे को सम्मान के साथ ख्याल रखना और यह नहीं सोचना है कि यह एक आसान काम है, जहां आपको "काम" करने की ज़रूरत नहीं है।
    • काम शुरू करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप का सम्मान करें और अपने आप को बहुत महत्व दें क्योंकि आपको नैतिक क्षेत्रों में परीक्षण किया जा सकता है और अपनी सीमाएं अपमानित कर सकते हैं अगर आप खुद को लागू करते हैं और अपने आप से सम्मान करते हैं, तो यह ठीक हो जाएगा।
    • किसी भी सहकर्मियों के साथ सोओ मत, इसमें अन्य नर्तक, सुरक्षा गार्ड और प्रमुख शामिल हैं।

    ध्यान

    • कुछ नौकरियां आपको एक विदेशी नर्तक होने के लिए अस्वीकार कर सकती हैं, और शायद आप इसे (उदाहरण के लिए) निजी जासूस से छिपाने में सक्षम नहीं होंगे यदि आप इस मार्ग को चुनते हैं, तो पता है कि यह भविष्य की कीमत के साथ आ सकता है। बस एक फिर से शुरू छोड़ने की उम्मीद मत करो और लगता है कि आप भूल गए हैं। लेकिन इसके बारे में ईमानदार रहें, और आप "अड्डा" के लिए सक्षम नहीं होंगे।
    • दुर्लभ अवसरों पर, एक विदेशी नर्तक यौन शिकारी का लक्ष्य हो सकता है। लेकिन एक नर्स, रिसेप्शनिस्ट, एक वेट्रेस या किसी ऐसी महिला जिसके पास सिद्धांत में, उन्हें विनम्र, देखभाल, मैत्रीपूर्ण और कभी-कभी विनम्र होना पड़ सकता है। एक संभावित शिकार के रूप में अपने आप को कम करने के लिए, जब आप ऑफ-स्टेज पर हों तो आत्मविश्वास रखें।
    • घर में अपनी प्रतिष्ठा के कारण, किसी के साथ अकेले रहने से बचें यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ तुम्हारे भाई मार्कोस है, तो लोग आपके नाम को गपशप और बर्बाद कर देंगे। हां, हर विदेशी नर्तक निश्चित रूप से देखने के लिए एक नाम है आपको एक दिन अपने सहयोगियों की आत्मविश्वास और मदद की आवश्यकता हो सकती है। स्थापना के नियमों का सख्ती पालन करने के लिए जिम्मेदार होने के लिए प्रतिष्ठित रहें।
    • एक विदेशी नर्तक के रूप में अधिक पैसा बनाना आपको अपनी जीवन शैली बदलने के लिए प्रेरित कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप एक और महंगे अपार्टमेंट में जा सकते हैं। जागरूक फैसले करें - अगर आप अपनी जीवन शैली को बदलते हैं, तो आप उस कैरियर के लिए लंबे समय में पकड़ सकते हैं। यदि आप अपना मन बदलते हैं तो मुश्किल विकल्पों के लिए तैयार रहें
    • अधिक पैसा बनाने की संभावना के लिए अपने साथी को तैयार करें कोई आश्वासन नहीं हो सकता है कि कोई असंतोष नहीं होगी क्योंकि आप सैद्धांतिक रूप से "कुछ भी नहीं" करने के लिए और अधिक पैसा बना रहे हैं। यह अप्रत्याशित रूप से हो सकता है, जैसा कि वह "आपके चेहरे में फेंकता" आपको चोट पहुंचाए।
    • कई विदेशी नर्तकियां विवाहित हैं या उनके पास एक मजबूत प्रेमी हैं जिनके साथ वे रहते हैं। यह एक "पैराशूट" हो सकता है यदि आप कुछ समय बाद नौकरियों को बदलने का निर्णय लेते हैं।
    • मान लें कि क्योंकि दो या तीन लोग आपको एक सवारी पेशकश कर रहे हैं, यह स्वीकार करने के लिए सुरक्षित है। यौन उत्पीड़न अक्सर कई सहयोगियों के साथ होता है जब ऐसा होता है, तो मादक पदार्थ जैसे अवैध पदार्थ आमतौर पर शामिल होते हैं।
    • विदेशी नर्तकियों को ज्यादातर स्थानों पर, स्वयं-नियोजित माना जाता है। इसका मतलब है कि आपको एक लेखाकार को किराए पर लेने की ज़रूरत होगी, आपकी सभी रसीदें (बालों को हटाने, काम के कपड़े, श्रृंगार, मैनीक्योर और पेडीक्योर) को बचाने और अपनी आय का ट्रैक रखना सुनिश्चित करें। प्रत्येक पाली, तारीख, घंटे और आपके द्वारा कमाई और खर्च की गई राशि की प्रविष्टि के साथ एक नोटबुक आय का प्रमाण है।
    • अप्रत्याशित होने के मामले में आपको स्वास्थ्य योजना का किराया करना चाहिए। यदि आप एक घुटने या टखने को चोट पहुंचाते हैं, या कोई अन्य स्वास्थ्य समस्या है, तो आप केवल काम किए बिना नहीं छोड़े जाते बल्कि आपके चिकित्सा व्यय के लिए जिम्मेदार होंगे। आप पर्याप्त पैसा कमा रहे हैं - जल्दी करो!
    • जिसमें से बोलते हुए, एक बार जब आप नियमित आय पर होते हैं, तो एक निजी पेंशन योजना बनाएं यह बीमा है जो आपको भुगतान करता है यदि आप काम नहीं कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अपना पैर तोड़ सकते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप अपने वेतन के आधार पर होंगे और स्थिर हो जाएंगे, मसौदा सिर्फ बंद होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com