IhsAdke.com

स्ट्रिप क्लब के लिए टेस्ट कैसे लें

यदि आप स्ट्रिपर या विदेशी नर्तक बनने की सोच रहे हैं, तो आपको एक स्ट्रिप क्लब में एक परीक्षा लेने की आवश्यकता होगी। कई लड़कियों को आश्चर्य होता है कि एक स्ट्रिप क्लब में एक साक्षात्कार कैसे होगा। अधिकतर लड़कियां जो एक खाल उधेड़नेवाला बनती हैं, उन्हें "उद्योग" थोड़ा रहस्यमय लगता है। यह उन नौकरियों में से एक नहीं है, जिन्हें आप अपने एजेंट के बारे में पूछ सकते हैं, या यह एक अखबार में दिखाई देता है

इस वजह से, इस लेख को स्पष्ट करने के लिए लिखा गया था कि आपको एक स्ट्रिप क्लब में एक परीक्षा लेने के लिए क्या करना चाहिए।

चरणों

एक स्ट्रिप क्लब चरण 1 में ऑडिशन शीर्षक वाला चित्र
1
एक स्ट्रिप क्लब में एक परीक्षा लेने पर विचार करने से पहले, toned होना सुनिश्चित करें। कई लड़कियों को लगता है कि आपको एक स्ट्रिप क्लब में काम करने के लिए "सही" होना चाहिए। यह जरूरी नहीं कि मामला है आपको परिपूर्ण होना नहीं है, या उसके करीब कुछ है। हालांकि, इसे टोन होने की आवश्यकता है। ज्यादातर क्लब उन लड़कियों को स्वीकार करेंगे जो सेल्युलाईट और खिंचाव के निशान हैं। आपसे इसके साथ सहज महसूस होने की संभावना है। यदि आप अपने शरीर, आहार और व्यायाम के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आपको स्वस्थ तरीके से आकार की जरूरत है। किसी भी व्यक्ति के लिए स्ट्रेट क्लब में काम करने वाली लड़कियों की तरह शरीर का होना संभव है।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 2 में ऑडिशन शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    स्थानीय क्लब को कॉल करें जहां आप काम करने की योजना बनाते हैं उन्हें अपनी प्रवेश प्रक्रिया, अंडरवियर के प्रकार और कैसे पहनना चाहिए, इसके बारे में पूछें।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 3 में ऑडिशन शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    तैयार हो जाओ ज्यादातर क्लबों में एक सुनवाई की प्रक्रिया है जहां आप मंच पर नाचते हैं और नृत्य करते हैं और क्लब बंद होने के दौरान अपने कपड़े बंद कर देते हैं। यदि आपको नहीं पता कि पोल नृत्य कैसे करें, चिंता न करें, ज्यादातर लड़कियों को पता नहीं है कि वे कब शुरू कर रहे हैं। बस रॉक और बारी बारी और समर्थन करने के लिए किरण का उपयोग संगीत के साथ यौन कदम। कुछ क्लब चाहते हैं कि आप जिस गीत को नृत्य करना चाहते हैं उसका चयन करें योजना और उन गीतों का चयन करें, जो आपको कामुकता से स्थानांतरित करने की अनुमति देते हैं। सेक्सी नृत्य संगीत की एक अच्छी शैली शहरी संगीत है। किसी भी रॉक एंड रोल या सेक्सी से कुछ भी न चुनें। आपके लिए सेक्सी नर्तक की "भूमिका" में शामिल होना और आकर्षकता से कदम उठना मुश्किल होगा।
  • स्ट्रिप क्लब चरण 4 में ऑडिशन नाम वाली तस्वीर
    4



    शौकिया रात्रि को देखें अन्य क्लबों में ऑडिशन हैं जहां वे "शौकिया रात्रि" करते हैं। यह एक रात है जब लड़कियों को किराए पर लेना चाहते हैं जो मंच पर नज़र आते हैं और नृत्य करते हैं, जबकि क्लब खुला है और वहां के ग्राहक हैं। फिर उन्हें जनता की प्रतिक्रिया के अनुसार न्याय किया जाता है। कुछ लोग ऐसे प्रतियोगिताओं भी होते हैं जहां आपको अपने क्लब में काम करने के लिए "कमाई" होती है।
  • चित्र शीर्षक नृत्य डिस्को चरण 1
    5
    जो काम आप चाहते हैं उसके लिए पोशाक। अन्य क्लब आपको बस दिखाने के लिए कहेंगे, अपने कपड़े पर नज़र डालें, और अगर आपको काम पर रखा जाए तो तुरंत आपको बताएं। यदि यह आपके लिए जाने वाले क्लब की प्रक्रिया है, तो कपड़े पहनें जो आपके शरीर के आकार को दिखाते हैं। पतली जीन्स और एक तंग शीर्ष की तरह कुछ अच्छा लगेगा
  • स्ट्रिप क्लब चरण 6 में ऑडिशन नाम वाली तस्वीर
    6
    तैयार करें कि आप अपनी सुनवाई में क्या पहनेंगे। जब आप क्लब को अपनी सुनवाई प्रक्रिया के बारे में पूछने के लिए कॉल करते हैं, तो उन्हें ड्रेस कोड के लिए भी पूछना सुनिश्चित करें। कुछ क्लबों में सख्त ड्रेस कोड है और बाकी बिकनी क्लब हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सही कपड़े खरीदने और पहनें।
  • डांस डिस्को चरण 6 के बारे में चित्र
    7
    कुछ खाल उधेड़नेवाला जूते खरीदें आप उन्हें ऑनलाइन या स्थानीय वयस्क स्टोरों पर प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे कम से कम 3 इंच लंबा हैं और आप उनके साथ सहज महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक क्लब में परीक्षा लेने का निर्णय लेने से पहले, यह एक अच्छा विचार है कि क्लब को एक दोस्त के साथ देखने के लिए देखें कि क्या आपको वहां सुरक्षित महसूस होता है।
    • जब आप एक परीक्षा लेते हैं और आपको मंच पर नृत्य करना पड़ता है, तो पोल नृत्य कक्षाओं में जाने के लिए एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करेगा। 2-3 सबक पर्याप्त से अधिक हो जाएगा
    • यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो किसी पोल नृत्य की चालें मत करें यदि आप गिर जाते हैं तो यह अधिक आकर्षक दिखाई देगा।
    • आप एक बहुत अच्छा खाल उधेड़ने वाला संगठन ऑनलाइन और ईबे पर प्राप्त कर सकते हैं।
    • यदि आपको स्ट्रिप क्लब में काम करने के लिए वजन कम करने की आवश्यकता है, तो इसे एक स्वस्थ तरीके से करें। रैपिड वज़न कम करने से आपको शरीर को एक पर्ची बनाने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि आप ढीले त्वचा के साथ खत्म हो जाएंगे। वजन घटाने की उचित दर प्रति सप्ताह 2-3 किलोग्राम है इसके अलावा, आप जो जंक फूड खाते हैं और कार्डियो कसरत (चलने, तैराकी, आदि) को नियंत्रित करते हैं और शरीर को टोन के लिए कुछ वजन देते हैं। आपको अपना वजन कम करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह बहुत स्वस्थ नहीं है।

    चेतावनी

    • क्लब में अन्य लड़कियों से बात न करें जब आप वहां पहुंचें। कुछ लड़कियों को प्रतियोगिता के रूप में देख सकते हैं
    • किसी न्यूरूराइज़र या तेल का उपयोग न करें, क्योंकि बीम फिसलन हो जाएगा और पहले स्थान पर आपको कम समर्थन मिलेगा और आपके पीछे की दूसरी लड़की को भी दुर्घटना का कारण बन सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने नए जूतों में नाचते हैं, अन्यथा आप गिर सकते हैं
    • एक क्लब में परीक्षण न करें जो आपको असुरक्षित लगता है। एक दोस्त के साथ जाओ अगर यह बंद हो और सुनिश्चित करें कि लोग जानते हैं कि आप कहां हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com