IhsAdke.com

कैसे एक स्ट्रिपर बनने के लिए

एक छंटक बनना आसान है - ज्यादातर क्लब आम तौर पर अधिक सहायता की तलाश करते हैं यदि आपने काम के लाभ और असर पर विचार किया है और फैसला किया है कि आप इसे चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
द क्लब का पता लगाना

पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 1
1
जिन क्लबों में आप काम करना चाहते हैं, उनके पास जाएं शहर के चारों ओर घूमने के लिए या उन स्थानों की समीक्षा करें, जिन्हें आप काम करना चाहते हैं। छिपाने में जाओ और यदि संभव हो तो एक पुरुष मित्र को लाओ: नौकरानी के रूप में अपने समय को समर्पित करने से पहले आपको वातावरण और ग्राहकों को समझना होगा। यदि आप देखते हैं कि क्लब कई नियमों को ध्यान में नहीं लेता है, तो किसी अन्य पर जाएँ आप ऐसे क्लब में काम नहीं करना चाहते जहां लड़कियों को चोट लगी है या उपेक्षित हैं। तीन प्रकार के क्लब हैं:
  • प्रथम श्रेणी क्लब. इस प्रकार के क्लबों में शिष्टाचार है, और आपको एक लंबी पोशाक पहननी चाहिए जो नाइटवियर और नीचे पहनने के कपड़ा के बीच रहता है। आमतौर पर वे उच्च दरों और कर्मचारियों को चार्ज करना चाहते हैं, जिनकी सहायता करना चाहिए - आम तौर पर बोलते हुए, प्रति रात आपके लाभ का 10-20% औसत इत्तला दे दी जाएगी। ये क्लब आम तौर पर व्यापारियों और निवासियों द्वारा आबाद होते हैं जो अधिक परिष्कृत प्रतिष्ठानों को पसंद करते हैं - इसलिए महंगे कपड़े, महंगे गहने और इतने पर जनसांख्यिकीय (और बहुत पैसा खर्च) करने की अपेक्षा करते हैं। बस नोट करने के लिए, ये क्लब बहुत बड़े होते हैं, रात में कई होस्टेस काम करते हैं
  • पड़ोस क्लब: इस प्रकार के क्लब थोड़ा अधिक लचीला होते हैं और स्थान के आधार पर आम तौर पर स्थानीय लोगों या पर्यटकों को आकर्षित करते हैं। इस प्रकार की स्थापना में आप अपने कपड़े और विषयों के साथ थोड़ा और लचीला हो सकते हैं। यदि आप एक नृत्य नौसिखिया हैं तो यह आमतौर पर शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है इनमें से कुछ क्लब औद्योगिक क्षेत्रों में स्थित हैं - दूसरों को नंगे या टॉपलेस मनोरंजन के साथ आस-पास के बार में मिलते हैं
  • तीसरे वर्ग के क्लब. वे आम तौर पर एक शहर के बहुत ग्रामीण इलाकों में स्थित हैं, जो औसत से कम ग्राहक हैं वे आम तौर पर भर्ती प्रक्रिया के साथ बहुत ही मज़ेदार होते हैं, एक मुश्किल दर्शकों को आकर्षित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 2 बनें
    2
    प्रश्न पूछें जैसे ही आप काम करने के लिए एक शांत जगह मिलते हैं, परिसर में एक लड़की से बात करें और परिसर में अपने अनुभवों के बारे में पूछें। स्थान प्रभार जो काम करना चाहता है? टिपिंग आवश्यक है? (यह वह जगह है जहां आप क्लब / उत्पादन के लिए अपनी मजदूरी का हिस्सा देते हैं।) यदि हां, तो आपको कितनी व्यवस्था की ज़रूरत है? क्लब जो अपनी आय का 50% खाते हैं, वे इसके लायक नहीं हैं। रात के आधार पर विभिन्न क्लब भिन्न हो सकते हैं और मूल्य बदल सकते हैं।
    • यदि आपके पास समय और ब्याज है, तो काम करने के माहौल के बारे में अन्य लड़कियों के सवाल पूछने पर विचार करें। व्यापक जवाब, अधिक संभावना है कि आप सच्चाई को समझेंगे।
    • और उस जगह का नाम पूछने के लिए मत भूलो जहां वे कपड़े खरीदते हैं!
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 3.jpeg
    3
    व्यवस्थापक या घर के मालिक को ढूंढें यदि जगह नौकरानी की प्रतिक्रियाओं के अनुसार दिलचस्प दिखती है, तो उसे आपको घर प्रबंधक के सामने ले जाने के लिए कहें जब आप उसे ढूंढ लेते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं और आप एक परीक्षा लेना चाहते हैं।
    • उसके लिए सभी आवश्यक विवरण पूछें: परीक्षा कब है - यह कितनी देर तक खत्म हो जाएगा (यानी, गाने की संख्या) - आपको क्या पहनना चाहिए - और क्या यह रात में मौजूद होगा। एक बार जब सब कुछ तय हो जाए, तो अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ रहना और इसे जीतने के लिए स्वतंत्र रहें। किसी भी तनाव से बचने के लिए प्रोटोकॉल के बारे में अधिक प्रश्न पूछें। यदि आप विशेष रूप से जिज्ञासु महसूस कर रहे हैं, तो नौकरियों को उसी प्रश्न पूछने के लिए पूछें कि उन्होंने क्या बताया है।
  • विधि 2
    आप को शुरू करने की आवश्यकता है चीजें

    चित्र शीर्षक से बनें एक स्ट्रिपर चरण 4
    1
    अपनी अलमारी सेट करें आप कैटलॉग, सेक्स की दुकानों और इंटरनेट पर विभिन्न स्थानों में स्टॉपर कपड़े पा सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपके संगठन आसानी से हटाने योग्य हैं, यहां तक ​​कि उच्च एड़ी जाम के साथ भी। सुनिश्चित करें कि आप उस प्रतिष्ठान के कानूनों से अवगत हैं जो आपने काम पर रखा है। कुछ राज्यों से आप अंडरवियर के कुछ प्रकार पहनते हैं। सबकुछ पर प्रतिबिंबित करने के बाद, यहां एक सूची है जिसे आप खरीदना चाहिए:
    • उच्च ऊँची एड़ी (आमतौर पर आप कम से कम 7 सेंटीमीटर में से एक चाहते हैं)
    • एक पेटी pantyhose (आप कहाँ रहते हैं कानूनों की खोज: विदेशी नर्तकियों "विनियमित" मॉडल का उपयोग करें)
    • नीचे पहनने के कपड़ा या नृत्य करने के लिए विशिष्ट अन्य कपड़े
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 5.jpeg
    2
    स्थिति को अच्छी तरह समझें अपने साथ बैठो और एक कप कॉफी और सोचें कि क्या यह वास्तव में आप क्या करना चाहते हैं। कुछ महिलाओं को किसी भी सामाजिक मंडली में अपमानित किया जा रहा था क्योंकि वे स्ट्रिपर्स थे या यहां तक ​​कि जब वे पहले भी थे। क्या आप मनोवैज्ञानिक परिणामों से निपटने के लिए तैयार हैं?
    • इसके अलावा, पैसा जरूरी एक गारंटी नहीं है यदि आप अच्छे हैं, तो मोड़ की परवाह किए बिना बहुत पैसा बनाने की उम्मीद करें (लेकिन यह मौके पर बहुत कुछ निर्भर करता है) लेकिन अगर आपको नहीं पता कि आपकी देखभाल कैसे करें और अपनी सेवाओं को "बेचना" करें, तो आप बिना पैसे के साथ घर आ सकते हैं और कर्ज ले सकते हैं। आप जरूरी नहीं कि एक स्ट्रिप क्लब में शामिल होने और इसे सुन्दरता से कर पैसे कमा सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि प्रतियोगिता कठिन है हां, यह काम आंशिक रूप से दृश्यों पर आधारित होता है, लेकिन ऐसे लड़कियां हैं जो सुपरमॉडेल जैसा दिखती हैं जो क्लब को दिवालिया होने का नेतृत्व कर सकते हैं। अधिकांश शुरुआती यह समझते नहीं हैं कि पट्टी एक बिक्री सेवा है - आप अपना समय, आपका ध्यान और पैसे के लिए अपनी नृत्य बेचते हैं। आप अभी तक दिखाई नहीं दे सकते हैं और धन आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 6
    3
    व्यक्ति की ओर से काम करने की समस्याएं न लें काम पर आप लगातार देखे और छूएंगे। संभवतया आपको उल्लंघन का अनुभव होगा। आपको अजनबियों के आसपास नग्न होने के लिए इस्तेमाल करने की आवश्यकता है आपको यह भी समझने की ज़रूरत होगी कि अजनबी आपको उन तरीकों से छूना चाहेंगे जो आपके लिए अवांछनीय हो सकते हैं। हालांकि यह परेशान लग सकता है, यह कुछ समय के साथ आसान हो जाता है।
    • यदि आप एक संपर्क क्लब में हैं, तो ग्राहक आपको छूने की कोशिश करेंगे (या वे आपको आपकी इच्छा के विरुद्ध चुन सकते हैं)। गैर-संपर्क क्लब भी हैं जहां नो-टच नियम सख्ती से लागू होता है। कानून के अनुसार, ग्राहक इसे स्पर्श नहीं कर सकते, लेकिन ऐसा करने से ऐसा नहीं हो सकता है यदि आपके पास एक मजबूत व्यक्तित्व है, तो अपना बचाव करें और अपने क्लब के नियमों को लागू करें
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 7.jpeg
    4
    आकार में जाओ हालांकि पूरी दुनिया दृश्य और सेक्स अपील के चारों ओर घूमती है, यह एक ऐसा उद्योग है जो प्रतियोगिता के चेहरे में सही स्वरूप और श्रेष्ठता की मांग करता है। यदि आप आकार में नहीं हैं, तो संभवतः आपको कम पैसा मिलेगा। आप, कोई मतलब नहीं, सही होना चाहिए! "कोई लड़की नहीं है।" लेकिन आपके शरीर को टोनिंग करना शुरू करना एक अच्छा विचार है - आपको मंच पर और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा, और आपकी उपयोगिता बेल्ट में विश्वास सबसे अच्छा उपकरण है। अगर आपके पास ये आदतें न हों तो एक स्वस्थ भोजन और व्यायाम करें
    • सभी आकार और आकार के स्ट्रिपर्स हैं: नृत्य के बारे में बात करते समय एक शर्त है जैसा कि हमने पहले संकेत दिया था, यदि आप खुद को बेच नहीं सकते (अपनी सुंदरता की परवाह किए बिना), तो कैरियर बनाने में असंभव होगा इस उद्योग में प्रवीण और सफल होने के लिए कई अन्य लोगों के बीच टोनिंग अप सिर्फ एक कदम है (हालांकि महत्वपूर्ण है)।
  • विधि 3
    अपनी प्रस्तुति की योजना बना




    पिक्चर शीर्षक से स्ट्रिपर चरण 8.jpeg बनें
    1
    क्लब में प्रदर्शित होने से पहले अपनी प्रस्तुति का अभ्यास करें। जब आप अभ्यास कर रहे हैं तो ऊँची एड़ी पहनना सुनिश्चित करें - नंगे पांव से बना एक प्रस्तुति पहली बार उच्च ऊँची एड़ी के जूते में होने पर पूरी तरह अजीब होगी। ऊँची एड़ी में एक साथ नृत्य करना और छंटनी आपकी प्रस्तुति का सबसे कठिन हिस्सा होगा। एक दर्पण या एक वीडियो रिकॉर्डर को देखने में मदद करता है जो कि क्षेत्रों को सुधार (या पूरी तरह से बदल) की आवश्यकता है।
    • यदि आपके पास एक प्रस्तुति आ रही है, तो अपनी नसों को शांत करने और एमेच्योर क्लब में नृत्य करने पर विचार करें। अकेले अपने बेडरूम में या अपने प्रेमी के सामने अभ्यास करना आपको अजनबियों के सामने एक वैध नृत्य का एक ही अनुभव प्रदान नहीं करेगा। रात को पहले से महसूस करना आपकी चिंता को गंभीरता से प्रभावित कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 9
    2
    सही गीत चुनें आमतौर पर, आप तीन तेज, मध्यम और धीमी गीतों के अनुक्रम की तलाश करेंगे। प्रत्येक श्रेणी (जो आपको पसंद है या अच्छी तरह से पता है!) के साथ फिट बैठे गीत खोजें और बुनियादी प्रस्तुति का विकास करें आप समय-समय पर सुधार कर सकते हैं, लेकिन बुनियादी सुविधाओं को सजाने से आपके आत्मविश्वास में योगदान मिलेगा।
    • कुछ भी दोहराए जाने से बचें, इसलिए आपके मन में सिर्फ एक चाल नहीं है प्रत्येक ताल आपको एक अलग ऊर्जा देनी चाहिए, प्रत्येक गाना आपको अलग तरह से स्थानांतरित करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बनें एक स्ट्रिपर चरण 10
    3
    शुरुआती लोगों के लिए, पोल-डांस ट्रिक्स से दूर रहें। यदि आपने उन्हें पहले अभ्यास नहीं किया है, तो संभावना है कि आप सेक्सी नहीं दिख रहे हैं। आप समय के साथ यह सीखेंगे - इसलिए आराम करो, आपको अपने परीक्षण की आवश्यकता नहीं होगी।
    • पोल नृत्य सीखने का सबसे अच्छा तरीका ऑनलाइन वीडियो के साथ है। फिर आसान आंदोलनों की प्रतिलिपि बनाएँ एक अन्य विकल्प पोल-नृत्य कक्षाओं में भाग लेना है। बेशक, wikiHow भी विषय से संबंधित है।
  • विधि 4
    परीक्षा में

    चित्र शीर्षक से एक स्ट्रिपर चरण 11.jpeg बनें
    1
    एक चरण का नाम चुनें असली नाम का उपयोग करके आप कुख्यात नहीं बनना चाहते - इसलिए एक उचित उपनाम चुनें। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक या दो विकल्प हैं! किसी चयनित नाम के लिए यह पहले से ही इस्तेमाल किया जा रहा है के लिए सामान्य है। एंजल, डायमंड या रोज जैसे ओवरव्यूड नामों से दूर रहें कोई नाम चुनने पर आगे बढ़ने के दो तरीके हैं:
    • ऐसा नाम जो अपेक्षाकृत सामान्य लग रहा है कुछ ऐसा चुनें, जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाता है, जैसे अनुग्रह, आशा या समर।
    • एक थोड़ा विदेशी नाम। स्ट्रिपर के रूप में, आप एक विदेशी डांसर हैं कुछ विदेशी क्यों नहीं चुनते हैं? गिया, अमिरा या आयशा को बाहर खड़ा होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 12. जेपीईजी
    2
    आप के साथ आवश्यक सामान ले लो कुछ परीक्षणों के लिए, आपको केवल एक बैग में एक बैग को ले जाने की आवश्यकता हो सकती है। वे आपके आईडी कार्ड से यह सुनिश्चित करने के लिए पूछ सकते हैं कि आप 18 या अधिक पुराने हैं। दूसरों को आप जब तक इसे आकस्मिक कपड़े और वर्दी में नहीं देखते हैं, तब तक मंच पर जाने नहीं देंगे - इसलिए दोनों दृश्यों को आकर्षक बनाना होगा!
  • 3
    यदि व्यवस्थापक चाहता है कि आप "दिखाने" के लिए मंच के अलावा किसी अन्य स्थान पर, बाहर निकल जाएं! ऐसी जगहें जैसे "अतिरिक्त" सेवाएं, या प्रशासक एक बिगाड़ने वाला है जो कर्मचारियों का लाभ उठाने की कोशिश करता है अधिकांश क्लब आपको परीक्षण के लिए एक मंच पर डाल देंगे। यदि आपने शुरुआत में सुझाए गए प्रश्नों से पूछा है, तो आपको पता चल जाएगा कि प्रक्रिया कैसे काम करती है
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक स्ट्रिपर चरण 13
    4
    देखो आपके पास सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा, बाल और श्रृंगार परिपूर्ण हैं, और आपके नाखूनों को खूबसूरती से चित्रित किया गया है अब, आपको बस इतना करना है कि संगीत, मुस्कुराहट और मनोदशा में लगें। अगर क्लब इसे पसंद करता है, महान! आप कहां शुरू कर सकते हैं? अगर उन्हें यह पसंद नहीं है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए सब के बाद, जो आपके असली नाम जानता है?
    • यदि आप वास्तव में ऐसी प्रतिष्ठान में काम करना चाहते हैं, तो पूछें कि आपकी प्रस्तुति में सुधार कैसे हो सकता है और एक और परीक्षण कर सकता है। उनके पास सामान्य परीक्षण रातों या शौकिया रातों हो सकती हैं। अगर वे पूरी तरह से उदासीन नहीं हैं, तो अन्य क्लबों की तलाश करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप 2 रिएस प्राप्त करने और इकट्ठा करना शुरू करते हैं, उदाहरण के लिए, कई क्लब आपको रात के अंत में खजांची पर जाने के लिए उच्च-मूल्य वाले नोटों के लिए अपने दो-बंटवेट्स का आदान-प्रदान करने की अनुमति देगा।
    • अपने जबरदस्त क्षेत्र को शेविंग या शेविंग के बाद जलन से बचने के लिए, इसे अच्छी तरह से सूखा लें और इसके निर्माण में शराब वाला कोई भी उत्पाद लागू न करें।
    • कुछ क्लबों के अपने नियम हो सकते हैं, जैसे कि "दूसरे गीत पर केवल टॉपलेस, केवल तीसरे पर अंडरवियर निकाल दें, आदि।" जब तक आप बहुत सख्त क्लब में नहीं होते हैं, इन नियमों में से कई को गंभीरता से नहीं लिया जाएगा, इसलिए ऐसे तरीके से काम करने की कोशिश करें जिससे आप अपने स्तर पर आराम कर सकें।
    • जब आप शुरुआती पट्टीदार होते हैं, तो ज्यादातर पुरुष इस बात का एहसास करेंगे, और उनमें से बहुत से इसे एक जोड़ा आकर्षण मिलेगा। वे इसे निर्दोष और सेक्सी के रूप में देख सकते हैं। इसे इसके लायक बनाओ
    • आक्रामक हो! अपने ग्राहकों को नृत्य करने के लिए मत पूछो, दावों वे वीआईपी कमरे में मज़ा करना चाहते हैं! और अगर वे कहते हैं "शायद बाद में" या "अब नहीं," हार न दें बस "घर पर महसूस करो" मैं तुम्हारे लिए वापस आऊंगा "एक मुस्कुराहट के साथ और चलना वापस जाओ और रात को उनसे बात करें
    • यदि केवल मज़े करना चाहते हैं, तो वे आम तौर पर अधिक दिखेगा। कई एकल आम तौर पर एक निजी नृत्य के लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना चाहेंगे। बस मजा और आप कर सकते हैं के रूप में अपने पैसे से सबसे अपनी प्रस्तुति के दौरान मिलता है (यदि आप अपने कपड़ों के कुछ हिस्सों इशारा जहां वे पैसे जमा करनी पड़ सकती है) की कोशिश करो।
    • अच्छा लग रहा है जितना अधिक आप क्लब के मालिक होंगे, जितना पैसा आप कर सकते हैं उतना कम खर्च करना होगा। उदाहरण के लिए, आप वास्तविक सुरक्षा के साथ एक सज्जनों का क्लब, कि शराब की सेवा में काम कर सकते हैं, केवल टॉपलेस स्वीकार करता है, कपड़े के बारे में एक सख्त कोड होता है और जहां आप वास्तव में क्लब द्वारा भुगतान किया जा सकता है, तो आप एक की तुलना में अधिक पैसे कमा सकते हैं निचला वर्ग क्लब जहां आप पूरी तरह से नग्न होंगे और वे शराब की सेवा नहीं करते हैं यह भी ध्यान रखें कि नशे में आने वाले ग्राहक आम तौर पर अधिक खतरनाक और अपमानजनक हैं जो क्लब में पी रहे हैं और पल का आनंद ले रहे हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर पर पूरी तरह से मुंडा / मुंडा हैं और इस तरह हर दिन काम करते रहें।
    • कुछ, कुछ भी खोजने की कोशिश करें, जो प्रत्येक ग्राहक के लिए आकर्षक है और उस पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। इस तरह, आपको झूठ का उपयोग करके एक पूर्ण कलाकार बनने की ज़रूरत नहीं है।
    • अपने नाखूनों के साथ एक वास्तविक प्रयास करें सुनिश्चित करें कि आपके पैरों और हाथों के नाखून रंग का मिलान किया जाता है और ये ठीक से बने होते हैं।

    चेतावनी

    • साथ ही, उन ग्राहकों से ऑफ़र स्वीकार नहीं करें जो अपने घरों में एक निजी शो का सुझाव देते हैं। यह वास्तव में खतरनाक हो सकता है और इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं।
    • यह आपके क्लब में एक नियम हो सकता है, लेकिन हमेशा शुरुआत में निजी नृत्य के लिए सुझाव एकत्र करता है
    • काम पर नशे में मत जाओ बेशक, अल्कोहल आपको अधिक ढीली और सहज बनाने में मदद कर सकता है, लेकिन अगर मंच पर या बेडरूम में कुछ गलत हो जाता है, तो आप खुद का बचाव करने में सक्षम नहीं होंगे जितना भी आप इसे संभाल सकते हैं या उतना ही पीते हैं, उतना ही बेहतर पीना, कुछ भी नहीं पी लो। आप वहां काम करने के लिए हैं, पार्टी के लिए नहीं। अगर कोई आपको एक पेय खरीदने की पेशकश करता है, तो सोडा मांगें। यहां तक ​​कि एक भी खुराक खतरनाक हो सकता है।
    • हाथ एंटीसेप्टिक्स और नम पोंछे आपके दोस्त हैं I जब मंच या बाथरूम छोड़ने, विशेष रूप से निजी नृत्य के बाद, अपने शरीर पर उन्हें का उपयोग करें उन्होंने यह भी बुरा गंध के लिए करते हैं, तो एक ग्राहक अगर कुछ बेवकूफ की कोशिश, यह चाटना तरह, इससे पहले कि आप धक्का, यह पहले से ही बदबू आती है और शायद फिर से कोशिश नहीं करेगा। टॉयलेट पेपर के बजाय नम ऊतक का उपयोग करें (क्योंकि वे फाइबर हैं और समस्या बन सकते हैं)
    • अपने प्रदर्शन को शुरू करने से पहले हमेशा शराब के साथ ध्रुव को साफ करें - आप नहीं जानते कि आपके सहकर्मी कहाँ गए थे।
    • यदि कोई ग्राहक सीमा से अधिक हो या आप को छूने की कोशिश करता है तो कमरे या वीआईपी कमरे को छोड़ने से डरो मत।
    • कभी भी "एक्स्ट्रा" (अपने ग्राहक के साथ काम करता है जिसे क्लब द्वारा अनुमति नहीं दी जाती है) आप इसके बिना पैसा कमा सकते हैं और आप कभी भी नहीं जानते कि कौन छिपाने में पुलिस अधिकारी हो सकता है या प्रबंधक आपको देख रहा है आदि। यदि आप साफ धन नहीं बना सकते हैं, तो दूसरे क्लब को ढूंढें।
    • कभी भी अपने शरीर पर शिशु के तेल न डालें या लोशन को भी काम पर रखो। इससे आपको मंच पर पर्ची और गिरने का मौका मिलेगा, साथ ही साथ जो लोग आपके बाद नाचते हैं उन्हें बाधित कर सकते हैं। आपको दंडित किया जा सकता है तो कोई बच्चा तेल न करें और अपनी प्रस्तुति से पहले या काम के कुछ घंटों से पहले आपके शरीर को जलयोजन करें।
    • सुरक्षित रूप से खेलने के लिए जानें, खासकर यदि आपके क्लब में अन्य लोग नहीं करते हैं। सबसे अच्छा इस जैसी जगहों में काम करने के लिए नहीं है, लेकिन जब यह इस जगह के बीच एक विकल्प है या प्रत्येक दिन एक घंटे ड्राइव या एक नियमित रूप से काम है कि आप एक बहुत कम (या बेरोजगारी) का भुगतान करता है, तो आप इस स्थान को स्वीकार करना सीखना चाहिए। कठोर ग्राहकों से अधिक सम्मान दिखाने या वापस लेने के लिए कहें यदि वे किसी को सुझाव नहीं देते हैं, तो "यदि आप देख सकते हैं, तो निश्चित रूप से आप भी साझा कर सकते हैं।" अगर कोई ग्राहक आपको छूता है, उसे धीरे से दबाएं और यदि वह जोर दे, तो आप अधिक प्रतिरोध दिखा सकते हैं।
    • ग्राहक या अन्य नर्तकियों को अपना फोन नंबर या वास्तविक नाम का खुलासा न करें वे अपना नाम और फोन नंबर ग्राहकों को दे सकते हैं यह बहुत सुरक्षित नहीं है अपना चरित्र बनें और, यदि ज़रूरत हो, तो एक सेल फोन है केवल पट्टी विषयों के लिए
    • जब आप अपनी कार में चलते हैं, तो अपने हाथों में अपनी चाबियाँ ले लो, साथ में उनमें से सबसे बड़े हाथ से फैले हुए हैं यदि आप इशारा करते हैं तो आप हाथों में अपनी ऊँची एड़ी भी ले सकते हैं
    • यदि आप एक टैक्सी लेते हैं, तो कंपनी का नाम, चालक का नाम और टैक्सी नंबर लें और इसे किसी ऐसे व्यक्ति को सौंप दें जिसे आप विश्वास करते हैं या क्लब मैनेजर के साथ छोड़ देते हैं। यह स्पष्ट है कि सुनिश्चित करें कि आप इस स्थिति ले जा रहे हैं, लेकिन चालक अपमान नहीं है, यह स्पष्ट है कि यह है क्योंकि आप उसे विश्वास नहीं करते नहीं है कि बनाने के लिए, लेकिन क्योंकि आप कई कहानियाँ सुना है और हमेशा सुरक्षित नहीं महसूस कर सकते हैं। वे आमतौर पर समझेंगे
    • कुछ बेवकूफ कारणों से, कुछ पट्टी क्लबों के डिजाइनरों का मानना ​​है कि यह ब्लैक लाइट के लिए एक अविश्वसनीय विचार है ये कई चीजें बेनकाब कर सकते हैं, जैसे कि तन या गंदगी के निशान (इसलिए नम पोंछे) इन मामलों में साफ रहें (हालांकि आप हमेशा वैसे रहें)।
    • कुछ क्लब उन अन्य क्लबों पर अपने स्वयं के प्रदर्शन का समय निर्धारित कर सकते हैं जो उनके साथ संबंध रखते हैं। इससे पहले कि आप जाने के बारे में कुछ पता करें यद्यपि आपने जिस क्लब को आवेदन किया था, वह उसे घर छोड़ने की अनुमति नहीं देता है, अन्य लोग इसे अनुमति दे सकते हैं। कुछ और अधिक अश्लील हो सकते हैं या उनकी प्रतिभूतियां हो सकती हैं जो उनकी नौकरी नहीं करती हैं।
    • क्लब के नृत्य नियमों का पालन करना सुनिश्चित करें, या आपको निकाल दिया जाएगा। इसका मतलब है कि सभी प्रकार के छूए गए कपड़े और कपड़े हटाने के लिए कानून हैं कानून रखें
    • सामने की पंक्ति में बैठे किसी के लिए निजी नृत्य की मांग न करें, जब तक नृत्यांगना न किया जाए तब तक नर्तक न हो। आप किसी अन्य नर्तक को उसके सुझावों को "चोरी" करके परेशान कर सकते हैं, जो खतरनाक हो सकता है लेकिन अगर क्लब में बहुत से लोग हैं, तो किसी के साथ बात करने के बारे में बुरा मत मानो, जिसके लिए नर्तक विशेष रूप से नृत्य नहीं कर रहा है।

    आवश्यक सामग्री

    • 7 सेंटीमीटर या उससे अधिक की ऊँची एड़ी
    • 3 कपड़े (शुरुआती के लिए)
    • गीले पोंछे
    • जेल / लाक्वे
    • मिश्रित गीतों के साथ सीडी
    • पट्टा और इलास्टिक्स
    • नाखून, बाल और मेक-अप बनाया
    • सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com