IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि आप कौन सा गोल्फ क्लब सही है

गोल्फ खेलने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, गोल्फ क्लब के एक सेट के साथ खेलना महत्वपूर्ण है जो विशेष रूप से आपके कौशल स्तर के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह पता लगाने के लिए कि आपके लिए कौन से क्लब सबसे अच्छे हैं, पहले आप किस प्रकार का खिलाड़ी हैं। तो आप यह पता कर सकते हैं कि किस प्रकार के टैको अपने गेम को फिट करते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से तय है कि आप किस गोल्फ क्लब के लिए सही हैं चरण 1
1
समझे कि गोल्फ क्लब कैसे भिन्न हैं और समान हैं गोल्फ क्लब टेक्नोलॉजी में सभी अग्रिमों ने गोल्फ क्लब के कई डिज़ाइन बनाए हैं। प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में हर उन्नति के साथ, कंपनियों ने अध्ययन के सभी पहलुओं को पढ़ा और सीख लिया है और इसे सुधारना है। कुछ विशेषताएं हैं जो टैको कंपनियों प्रत्येक टैको पर अधिकतम करने का प्रयास करते हैं इन सुविधाओं में गुरुत्वाकर्षण, जड़ता का क्षण, डिजाइन और घटता जैसे केंद्र शामिल हैं।
  • चूंकि निर्माता हमेशा एक ही चीजों को सही करने की कोशिश करते हैं, इसलिए टैको बहुत समान होंगे। इसके अलावा, तकनीक ऐसी बात पर पहुंच गई है कि टैको का प्रदर्शन बहुत ही समान है। टैको के बीच वास्तव में बदलाव करने वाली एकमात्र बात यह है कि जिस तरह से प्रत्येक कंपनी टैको का निर्माण और निर्माण करती है, उसमें थोड़ी सी अंतर है। इन छोटे मतभेदों में प्रत्येक टैको को अंतर का मामूली अर्थ मिलता है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि किस गोल्फ क्लब आप के लिए सही हैं चरण 2
    2
    समझे कि गोल्फ क्लब विभिन्न प्रकार के खिलाड़ियों के दिमाग में बने होते हैं। निर्माताओं एक क्लब के गुरुत्वाकर्षण के केन्द्र को सुधारने का प्रयास करते हैं, जड़ता और अन्य पहलुओं के क्षण अनुकूलतम प्रदर्शन देने के लिए जब डंडे, इन मतभेदों की कीमत में दिखाई देते हैं। इस तरह के गुहा पीठ (वजन परिधि के चारों ओर वितरित) के रूप में प्रौद्योगिकी यह आसान शॉट क्लब के केंद्र से दूर देने के लिए और गेंद स्ट्रेटर तरह से हिट करने के लिए खिलाड़ी मदद करने के लिए करते हैं, लेकिन वे भी उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी करते हैं।
    • कुशल खिलाड़ियों को छोड़ दिया और सही मोड़ बनाने के लिए अधिक नियंत्रण रखना चाहते हैं, और विभिन्न ऊँचाई स्तरों पर गेंद को मारना। वे नियंत्रण के लिए सुविधा स्विच करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें इन सुविधाओं की आवश्यकता नहीं है जबकि एक कुशल गोल्फर सुविधाओं से लैस cleats के साथ अच्छी तरह से खेल सकते हैं, वे मुश्किल खींचता है और fades बनाने के लिए मुश्किल हो सकता है हालांकि, एक नौसिखिया गोल्फर को अधिक कुशल गोल्फर के लिए डिज़ाइन किए गए गोल्फ क्लबों के साथ खेलने के लिए यह बहुत कठिन होगा।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आप किस गोल्फ क्लब के लिए सही हैं चरण 3
    3
    पता करें कि आप किस समय के गोल्फर में हैं आपके लिए गोल्फ क्लबों का सर्वश्रेष्ठ सेट चुनने से पहले, आपको अपना गोल्फ कौशल स्तर सेट करना होगा आप शायद इन 4 श्रेणियों में से एक में गिरेंगे।
    • अपरिवर्तनीय कम: 0 से 5 तक की बाधा आप आकर्षित और फीका करने में सक्षम हैं, और गोल्फ स्विंग में शामिल यांत्रिकी की अच्छी समझ है। आप लगभग हमेशा क्लब चेहरे के केंद्र के साथ गेंद को मारा।
    • कम-मध्यम बाधा: 5 से 15 तक की बाधा - आप एक शौकीन गुब्बारा हैं, जो बंद घंटे में गोल्फ खेलना पसंद करता है। आप अपनी प्राकृतिक क्षमता के कारण अधिकतर सप्ताहांत खेलते हैं और आमतौर पर ज्यादातर समय अच्छी तरह खेलते हैं। आप अपने ज्यादातर क्लबों के साथ गेंद को अच्छी तरह से मारा, लेकिन हर अब और फिर आप शॉट को याद करते हैं।
    • मध्यम से उच्च विकलांगता: 15 से 25 तक की बाधा - आप एक ख़ाली समय वाला गोल्फर हैं जो दोस्तों के साथ समय-समय पर आकस्मिक रूप से खेलना पसंद करते हैं। आप अभी भी गेंद को याद करते हैं और आपको संभवतः गेंद को फेरेवे के पास रखने और हरे रंग तक पहुंचने में मुश्किल लगता है। आपको "हितकारी" टैको चाहिए
    • हाई हैंडीकैप: 25 से ऊपर हैडीकैप - आप खेल के लिए नए हैं या एक बुजुर्ग इंसानों की समस्याएं हैं। आपको बहुत "हितकारी" टैको चाहिए आप टेकोस भी चाहते हैं जो आपको गेंद को मैदान से ऊपर उठाने में मदद करेगा, जो कि एकमात्र ऐसा है जो घास को दफन नहीं करता है



  • चित्र शीर्षक से तय है कि आप किस गोल्फ क्लब के लिए सही हैं चरण 4
    4
    अपने कौशल स्तर के लिए उपयुक्त टैको की एक सूची एकत्र करें टैकोस निर्माण करने वाली कंपनियां आमतौर पर प्रत्येक श्रेणी के लिए विशिष्ट टैको बनाती हैं। आप अपने वेब पेजों तक पहुंच सकते हैं और विभिन्न टैको ढूंढ सकते हैं और संभवत: आपके लिए सर्वश्रेष्ठ टैको चुन सकते हैं। बेहतरीन क्लबों, कॉम्पैक्ट, ब्लेड की तरह, कुशल खिलाड़ियों के लिए, तैयार कर रहे हैं समय पहले या संकर गुहा के साथ बड़े क्लबों जो सुविधाएं खेलने के लिए की जरूरत है खिलाड़ियों के लिए डिजाइन किए हैं। इंटरमीडिएट टैको को शौकीन चावला या आकस्मिक खिलाड़ियों के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आप किस गोल्फ क्लब के लिए सही हैं चरण 5
    5
    शारीरिक रूप से प्रत्येक टैको की कोशिश करो जब आपने कुछ अलग निर्माताओं के टैकोस को चुना है, जो आपको लगता है कि आपके कौशल स्तर के लिए उपयुक्त हैं, तो मैदान पर जाएं और कुछ गेंदों को उनके साथ दबाएं। जैसा कि ऊपर उल्लेख, प्रत्येक क्लब के प्रदर्शन अपेक्षाकृत comparável- हो जाएगा तो उसकी क्षमता के लिए कुछ उपयुक्त क्लबों को चुनने के बाद, केवल वास्तविक अंतर आप उन्हें कैसे सूट है। यही कारण है कि सभी टैको के साथ खेलने के लिए महत्वपूर्ण है
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आप किस गोल्फ क्लब के लिए सही हैं चरण 6
    6
    विकल्प। क्लबों के प्रत्येक सेट का उपयोग करने के बाद, वह एक चुनें जिसे आपको लगता है कि सबसे अच्छा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आरामदायक महसूस करते हैं, आपका स्विंग बाकी का ध्यान रखेगा
  • युक्तियाँ

    • आप क्लब के अपने सेट के कुछ पहलुओं को अनुकूलित कर सकते हैं, जैसे क्लब की लंबाई और क्लब की लचीलेपन

    चेतावनी

    • अंत में, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जो क्लब खरीदते हैं, अगर आपकी स्विंग अच्छी नहीं है, तो आप को गेंद को लगातार हिट करना मुश्किल होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com