IhsAdke.com

कैसे एक लड़के बनने के लिए जब आप एक लड़की बनना चाहते हैं

समय-समय पर, एक लड़का पैदा होगा जो अधिक आरामदायक महसूस होगा अगर वह एक लड़की थी। दुर्भाग्य से, ये बच्चे सिर्फ लड़कियों की तरह रहना शुरू नहीं कर सकते हैं अगर आप इन लोगों में से एक हैं तो निम्न चरणों को पढ़ें।

चरणों

चित्र एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की चरण में 1 होना चाहते हैं
1
अपने आप को रहो यद्यपि आप एक लड़की की तरह नहीं रह सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झटका लगने की कोशिश करनी चाहिए या आपको उन चीज़ों की तरह दिखाना चाहिए जिनकी आप घृणा करते हैं। यह केवल आपको अपने और स्थिति के बारे में बदतर महसूस करेगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़के बनने के लिए समायोजित करें जब आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं तो चरण 2
    2
    अपने बालों को बढ़ने दें। इसे हर दिन धो लें और अच्छी देखभाल करें।
  • चित्र एडजस्ट टू बिविंग ए ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की करना चाहते हैं चरण 3
    3
    अपने बालों, त्वचा और नाखूनों की अच्छी देखभाल करें इससे आपको अधिक स्त्रैण महसूस करने में मदद मिलेगी और भविष्य में संक्रमण भी आसान हो जाएगा यदि ऐसा करने का मौका मिलता है।
  • चित्र एडजस्ट टू बिविंग ए ब्वॉय जब आप वाकई फॉर बून टू गर्ल स्टेप 4
    4
    आरामदायक, आकर्षक कपड़े में पोशाक डिपार्टमेंट स्टोर्स और मॉल में लड़कियों के अनुभाग को देखने से डरो मत। सौभाग्य से, पुरुषों और महिलाओं को खुश करने के लिए पुरुषों के जीन्स पहनने और अधिक से अधिक जूते पहनने के लिए यह आम बात है महिलाओं के कपड़े पहनें जैसे धारीदार शर्ट, टोपी आदि।
  • चित्र एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की कदम करना चाहते हैं 5
    5



    किसी के साथ बात करने के लिए खोजें सबसे अच्छा दोस्त, भाई, सहायता समूह या यहां तक ​​कि एक डॉक्टर या मनोचिकित्सक बनें आपकी भावनाओं को व्यक्त करना और दूसरी राय सुनना महत्वपूर्ण है। यदि आपको शामिल होने में सहायता की आवश्यकता है, तो कई ऑनलाइन स्रोत हैं जो सुझाव, सलाह और व्यक्तिगत सहायता भी प्रदान करते हैं।
  • चित्र एडजस्ट टू बिविंग ए ब्वॉय जब आप वाकई फॉर बून व्हाट गर्ल चरण 6
    6
    यदि आप उदास महसूस करते हैं, तो एक चिकित्सक एक महान व्यक्ति है जो उससे बात करने के लिए है।
  • पिक्चर का शीर्षक एडजस्ट टू बीइंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की कदम 7 करना चाहते हैं
    7
    एक महिला के रूप में पोशाक जब भी आप कर सकते हैं। नहीं, मैं आपको अपनी बहन के कमरे में जाने और उसके कपड़े चोरी करने के लिए नहीं कह रहा हूं। यदि हेलोवीन के लिए ड्रेसिंग एक लड़की के रूप में मज़ेदार होने की कोशिश नहीं की जा रही है यह आपको एक लड़की के रूप में स्थायी रूप से ड्रेसिंग के विषय के बारे में बात करने का अवसर भी देता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के बनने के लिए समायोजित करें जब आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं चरण 8
    8
    दोस्तों के रूप में अन्य लड़कियों के साथ चलो
  • चित्र शीर्षक से लड़के बनने के लिए समायोजित करें जब आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं, चरण 9
    9
    जब आप लड़की हो, तो आपको बहुत चिंता है बाल, त्वचा, प्रेमी, आदि
  • युक्तियाँ

    • यौवन और पुरूषों के पीछे रहने वाले हजारों डॉलर से बचने के लिए संक्रमण जितनी जल्दी हो सके, उस प्रक्रिया में स्कूल और काम पर विचार करें। कभी-कभी हाई स्कूल के बाद संक्रमण करना बेहतर होता है।
    • यह जानने के लिए समय निकालें कि क्या आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं या यदि आप बस भ्रमित हैं। कभी-कभी यह सिर्फ एक चरण, मिश्रित यौन भावनाओं या यौन यौन संबंध है जो लोगों की पहचान नहीं हो सकती है।
    • यदि आप अत्यंत मर्दाना हैं और एक लड़की की तरह देखने का कोई मौका नहीं है, तो अपनी भावनाओं से बाहर निकलने का तरीका देखें। एक समलैंगिक नाइट क्लब या खींचें रानी को दिखाने या उन लोगों के साथ रहना जितना आसान हो, जो आपको स्वीकार करने के लिए आपको स्वीकार करने के लिए स्वीकार करते हैं। बेहतर अभी तक, दूसरों की भावनाओं के बारे में चिंता करने को रोकने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें!

    चेतावनी

    • अपने डर और असुविधा को आपकी ज़रूरत की मदद लेने से न दें। तर्कसंगत लोग आपके जीवन का न्याय नहीं करेंगे और मदद से इनकार करेंगे।
    • दुर्भाग्य से, हम सीमित दिमाग वाले हिंसक लोगों से भरी दुनिया में रहते हैं। सुरक्षा के लिए इन लोगों के बारे में सावधान रहें
    • एक शैली या अन्य के विभिन्न लक्षणों को अनदेखा न करें शक्ति स्त्रीत्व के विपरीत नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com