IhsAdke.com

प्रयासों का एक बहुत कुछ बनाने के बिना आप की तरह एक लड़का कैसे बनाने के लिए

आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसे प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन आप अपना जीवन व्यतीत करने की कोशिश नहीं करना चाहते हैं? यह गाइड आपको बताता है कि यह कैसे करें।

चरणों

एक बहुत कुछ करने के बिना आप की तरह एक लड़का शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
बहुत गंभीर न हो, जब तक कि यह घटना वास्तव में गंभीर न हो। आप की तरह पुरुषों बेहतर अगर आप चीजों के साथ आराम से अधिक रहा है अगर कोई आपके टोरी बर्च बैग में कुछ फैलता है, रो मत करो और शिकायत न करें, भले ही आप चाहें। यदि आप गलियारे या पर्ची के बीच में आते हैं, तो सार्वजनिक रूप से खुद पर हंसते हैं जब आप अकेले होते हैं, तब आप अपने आप को मार सकते हैं।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक लड़का बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    अपनी प्राकृतिक सुंदरता दिखाना - यह अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है ज्यादातर लोग उन महिलाओं को पसंद नहीं करते हैं जिनके पास विशाल, कृत्रिम काले आंखों, सुपर मोटी आंखें या लाल मेगा लिपस्टिक हैं। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करें! श्रृंगार के बिना या जितना छोटा हो, उतना छोड़ने का प्रयास करें। दिन-प्रतिदिन श्रृंगार के लिए, आंखों के चारों ओर, काले रंग के बजाय भूरे रंग के प्राकृतिक रंगों का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • मेकअप को चमकना चाहिए, रंग नहीं।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक लड़का बनाओ चित्र 3
    3
    यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो सही कपड़े पहनें, बेहद ढीले कपड़े न पहनें, क्योंकि उनमें से बहुत से महिलाओं को वास्तविक लोगों की तुलना में मोटी लगती है! उन कपड़ों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो आपके अंदर फिट होते हैं और आपके शरीर की विशेषताओं को बढ़ाते हैं। हां, इसका मतलब है कि स्टोर पर जाकर कपड़ों की कोशिश करना ऑनलाइन आदेश देने से बेहतर है, जहां आपको यकीन नहीं है कि वे फिट होंगे या नहीं, लेकिन यह जानना अच्छा है कि आप जो खरीद रहे हैं वह आपके लिए एकदम सही है। इसके अलावा, महसूस न करें कि आपको कम ब्लाउज पहनना चाहिए या बहुत कम स्कर्ट को प्रभावित करना चाहिए। इसका विपरीत असर होगा और आपको यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि आप सस्ते, सतही और हताश हैं।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक लड़का बनाओ चित्र 4
    4
    बातचीत के लिए एक अच्छा विषय रखने के लिए खेल में भाग लें पुरुष उन महिलाओं को प्यार करते हैं जिनके पास शौक है यह बहुत सारे खेल का अभ्यास नहीं करना ठीक है, लेकिन कुछ ऐसे बच्चे हैं जो एक गेंद फेंक सकते हैं या टोकरी बना सकते हैं। जब आप एक निश्चित खेल के मौसम में हों, तो अपने दोस्तों को एक टीम में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें और शायद वह खेल के बारे में कुछ चीजें सीखने की कोशिश करें जो वह पसंद करती हैं।



  • एक बहुत कुछ करने के बिना आप की तरह एक लड़का शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    स्वस्थ रहें और फिट रहें एक शांत शरीर होने से आपको और अधिक आत्मविश्वास मिलेगा, और लड़कों को एक बहुत ही आकर्षक लड़की में आत्मविश्वास मिलेगा। दैनिक फलों के साथ चॉकलेट बार की जगह, टीवी की आवृत्ति को कम करने या परिवहन के एक मोड का उपयोग करने की बजाय चलने के लिए जाने की कोशिश करें (जो पर्यावरण के अनुकूल भी है)। यदि आप अपने शरीर में भारी बदलाव चाहते हैं, तो एक स्वास्थ्य व्यवस्था शुरू करें और अपने दोस्तों और परिवार के समर्थन से पूछें।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक लड़का बनाओ चित्र 6
    6
    स्माइल! हर कोई (हाँ, लड़कों और लड़कियां) कोई है जो मुस्कुराता है प्यार करता हूँ आशावादी होने की कोशिश करें और आधे खाली कांच को देखो, आधे खाली नहीं।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक लड़का बनाओ चित्र 7
    7
    अपने बालों को दिखने योग्य बनाएं जब तक आप अपने बालों का ख्याल रखते हैं और जब आप वापस घसीटा जा रहे हैं, तो चिंता न करें। इसके अलावा, अपने बालों के रंगों के बारे में चिंता न करें, कुछ लोग जैसे गोरे, कुछ तरह के वालियां, रेडहेड्स जैसे कुछ, हर किसी का स्वाद अलग होता है
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आप की तरह एक लड़का शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    कुछ है जो आपको अपने दोस्तों से अलग बनाता है यह कुछ भी हो सकता है, यहां तक ​​कि एक छोटी सी चीज भी। शायद एक शौक, जैसे नृत्य या कला या एक निश्चित खेल या यह एक वाक्यांश या एक ऐसा कह सकता है कि आपके पास है, लेकिन कुछ भी परेशान नहीं है, और अक्सर मत कहो या फिर कपड़े पहनने में कुछ, अपने आसपास के लोगों से अलग ढंग से पोशाक की कोशिश करें क्योंकि आपके दोस्त आमतौर पर फैशन में दूसरों के स्वाद से बहुत अधिक प्रभावित होते हैं। बहुत सारे आकर्षक कपड़े न खरीदें, लेकिन बहुत ज्यादा कॉपी न करें।
  • युक्तियाँ

    • लड़कों प्यार सुगंधित बाल एक सुगंधित शैम्पू और एक मिलान कंडीशनर का उपयोग करें। आप अपने बालों पर थोड़ा इत्र भी छिड़क सकते हैं। लेकिन बालों में ज्यादा मत डालो, बस इतना है कि जब आप घूमते हैं, तो यह गंध महसूस कर सकता है इस बारे में सोचें कि पुरुषों को सबसे अधिक, शायद लैवेंडर या वेनिला की तरह कौन सी scents। (यह भी उसे अपने गोद पर बैठने के लिए, या उसे गले लगा सकते हैं, उसे और अधिक महसूस करने के लिए) कर सकते हैं
    • नाटक रानी मत बनो! संभव के रूप में चुप रहने की कोशिश करें लड़कों की तरह लड़के जो गपशप नहीं रखते
    • आश्वस्त रहें यदि आप अपने आप से विश्वास रखते हैं, तो आप एक बच्चे को यह सोच सकते हैं कि आप मजबूत हैं और अपने आप में विश्वास करते हैं। ट्रस्ट बहुत आकर्षक है
    • एंटीपर्सिगरी डिओडोरेंट का उपयोग करें यह बहुत ज़रूरी है क्योंकि पुरुष आपके पास नहीं होंगे यदि आप किसी की बू आ रही है जो बिस्तर से बाहर निकल चुका है। स्कूल जाने से पहले और कसरत करने के बाद गुणवत्ता दुर्गन्ध का प्रयोग करें।
    • अपने आप को रहो
    • एक लड़के के पास आने पर, उसके लिए पेश करने के लिए एक और सोडा या चबाने वाली गम लें।
    • यदि एक प्रेमी की प्रेमिका है, तो अपनी प्रेमिका को समाप्त करने की कोशिश मत करो!

    चेतावनी

    • हर लड़के की लड़कियों के लिए एक अलग स्वाद है, जैसा कि हमारे पास अलग-अलग स्वाद हैं तो अगर उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो निराश मत हो, तो आपको अंत में `द मैन` मिलेगा
    • ये युक्तियां हमेशा काम नहीं कर सकती हैं, इसलिए जो आपको सबसे अच्छा लगता है वह करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com