IhsAdke.com

कैसे पीला त्वचा के साथ सुंदर हो जाओ

कैटी पेरी एम्मा स्टोन मैडोना। निकोल किडमैन टेलर स्विफ्ट ये सिर्फ कुछ खूबसूरत हस्तियां हैं जो ज्यादातर लोगों की तुलना में हल्का त्वचा है पीली त्वचा के साथ सुंदर दिखने के लिए, पहली चीज यह है कि यह अवधारणा भूलना है कि इस त्वचा की टोन वाले व्यक्ति "दोषपूर्ण" हैं पीला रंग आपको एक क्लासिक, आकर्षक और अनोखी दिखने के साथ छोड़ देता है यदि आप इस टोन से कैसे सुंदर दिखाना चाहते हैं, तो आपको बस इतना करना होगा कि आपके मेकअप के साथ कपड़ों के साथ सही श्रृंगार पहनें!

चरणों

विधि 1
सही मेकअप लागू

पीले स्किन चरण 1 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
1
तटस्थ छाया का उपयोग करें अपनी आंखों को भूरे, नीले, हरे या भूरे रंग के होते हैं, आंख छाया का सबसे उचित रंग चुनना जरूरी है। पीली चेहरे को एक खाली स्क्रीन होने की तरह है: रंग उनके हल्का त्वचा टोन के कारण बहुत उज्ज्वल दिखेगा। गहरा त्वचा वाले लोग श्रृंगार के माध्यम से अधिक जीवंत प्रभाव दे सकते हैं, जबकि लाइटर त्वचा वाले लोग अधिक कठिनाइयों का सामना करेंगे। एक हड़ताली रंग चुनने के बजाय, एक नरम स्वर लागू करने का प्रयास करें नीच रंग जैसे हल्के भूरा और बैंगनी हमेशा अच्छे दांव होते हैं।
  • याद रखें, हल्के चमड़ी महिलाओं के लिए कम श्रृंगार का बेहतर प्रभाव पड़ता है मेकअप इन लोगों के लिए बहुत अधिक है, इसलिए केवल थोड़ा सा छाया लगाने के लिए पर्याप्त रूप से आश्चर्यजनक रूप देखने के लिए पर्याप्त है
  • नीले, पीले या भूरे रंग से बहुत उज्ज्वल न हो जाएं या आपका चेहरा अपने प्राकृतिक रंग की कमी के कारण दिखाई देगा।
  • पीले स्किन चरण 2 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    सही eyeliner चुनें ब्राउन और ग्रे eyeliners पीला त्वचा टन के साथ बहुत अच्छी तरह से गठबंधन। ब्राउन एक रंग है जो आंखों को उजागर करता है, लेकिन ब्लैक जैसे अतिरंजित तरीके से नहीं, जो पीली त्वचा और श्रृंगार के बीच बहुत स्पष्ट विपरीत बना सकता है।
    • हालांकि, काले eyeliner एक पीली व्यक्ति पर सुंदर लग सकता है, लेकिन संयम में पूरी आंख को लागू करने के बजाय केवल ऊपर या बाहरी कोनों की रूपरेखा करने का प्रयास करें किसी भी त्वचा टोन के लिए अंगूठे का एक सामान्य नियम के रूप में, पूरे काली आंख क्षेत्र की रूपरेखा आपकी आंखों को छोटे लग सकता है। अगर आप चाहें, तो टेलर स्विफ्ट की "बिल्ली की आंखें" की तरह उन्हें बड़ा बनाएं
    • यदि वांछित हो, तो मेकअप ब्रश का उपयोग हल्के ढंग से eyeliner को पोंछने के लिए करें, इसलिए यह आपकी त्वचा और कम विपरीत के साथ अधिक फिट बैठता है
  • 3
    काली मस्करा का उपयोग करें अंधेरे या काले काजल भी आपकी आंखों को पीले रंग की त्वचा के साथ अधिक खड़ा कर सकते हैं। हल्के भूरे, नीले, बेर से बचें और काले रंग में निवेश करें जो आपको मिल सकता है। यह उनकी चिकनी त्वचा के विपरीत आँखों और आँखों के अन्य हिस्सों को खड़ा करने में मदद कर सकता है एक अन्य विकल्प मस्करा का उपयोग करना है जो आपकी आंखों पर प्रकाश डाला जाता है, जिससे आपकी आँखों में भी अधिक वृद्धि होती है।
    • यदि आप हल्का काजल रंग का उपयोग करते हैं, तो आपकी आंखों के रूप में प्रमुख नहीं होंगे
  • पीले स्किन चरण 3 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि बेस आपकी त्वचा से मेल खाता है एक आधार जो आपकी त्वचा की टोन से मेल नहीं खाता है, वह कानूनी प्रभाव नहीं देगा (यह किसी भी त्वचा की टोन पर लागू होता है, विशेष रूप से हल्की)। आपकी त्वचा के साथ बहुत कम रंग वाले रंग एक भयानक नारंगी रंग के साथ जगह से बाहर हो जाएंगे। "चीनी मिट्टी के बरतन" या सफेद छाया का चयन करने के लिए शर्मिंदा मत हो क्योंकि वे गहरे रंगों की तुलना में बेहतर दिखेंगे, उनकी प्राकृतिक चमक में सुधार करेंगे।
    • "बहाना" करने की कोशिश मत करो आपकी त्वचा की आवाज़ को गहरा बनाने के लिए एक गहरा आधार चुनना केवल आपको शर्मिंदा करेगा
  • पीले स्किन चरण 4 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5
    ब्रोन्ज़र और ब्लश के साथ धीमा हो जाओ ब्रांसर को पीला त्वचा के लिए बहुत कम से लागू किया जाना चाहिए, क्योंकि यह गायों के नीचे थोड़ा नीचे से गुजरता है और ठोड़ी के नीचे चेहरे को पतली दिखता है। यदि आप इसे लागू करते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आपका चेहरा गंदे है! गालियां, नाक और ठोड़ी के सुझावों पर लाल को लागू करने से पहले ही आपके गाल को बढ़ाएगा और नाक और ठोड़ी को तेज करना होगा। एक हल्का गुलाबी एक अच्छा विकल्प है।
    • ब्रांसर या ब्लश लगाने के बावजूद, सुनिश्चित करें कि आपने इसे ठीक से मिश्रण किया है।
  • पीले स्किन चरण 5 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र
    6
    छिपाने वाले को लागू करने पर विचार करें उपचार आपको उन आँख हलकों और pimples (जो कि सफेद त्वचा में भी अधिक खड़े हैं) के रूप में उन लोगों तक बचा सकते हैं जो कभी गायब नहीं होते! वे सन नुकसान या ब्लैकहैड्स को भी छुपा सकते हैं हालांकि, अपने freckles छिपाने के लिए परेशान मत करो! वे सुंदर हैं, उन्हें दिखाओ!
    • उसने कहा, यदि आपके पास कोई दोष या छिपाने के लिए कपाट नहीं है, तो आप वहां छिपाने वाले को छोड़ सकते हैं।
  • पीले स्किन चरण 6 के साथ अच्छे दिखें चित्र शीर्षक
    7
    एक स्पष्ट होंठ चमक या लिपस्टिक का प्रयोग करें। अंधेरे रंगों का उपयोग करना आपको पिशाच की तरह छोड़ देगा एक हल्का गुलाबी या एक खुबानी छाया भी औपचारिक या आकस्मिक घटनाओं के लिए अच्छा विकल्प होगा। लाल लिपस्टिक एकमात्र अपवाद है क्योंकि यह पीली चमड़ी लोगों पर बहुत अच्छा लग रहा है, इसलिए यह बड़ी और महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए एक बुद्धिमान पसंद है - बस याद रखना कि टेलर स्विफ्ट उसके चमकदार लाल लिपस्टिक के साथ बहुत अच्छा दिखता है।
    • एक और विकल्प होंठों को दबाव में लाने के लिए लिपस्टिक को भी लागू करना है



  • पीले स्किन के साथ देखो गुणा शीर्षक छवि 11
    8
    स्प्रे द्वारा कमाना से बचें यदि आपने यह निर्णय लिया है कि आप अपनी त्वचा की छाया पसंद नहीं करते हैं, स्प्रे कमाना केवल पीली त्वचा को बदतर छोड़ देगा। स्प्रे में "कांस्य" की तुलना में अधिक नारंगी रंग है सबसे अच्छा विकल्प हमेशा स्वाभाविक रूप से धूप सेंकना होता है - लेकिन याद रखना कि रंग प्राप्त करने का यह तरीका दीर्घकालिक कमियां है। सूर्य में बहुत अधिक समय तक त्वचा के कैंसर (निष्पक्ष-चमड़ी वाले लोग अधिक संवेदी), कोरियासिस त्वचा, झुर्रियाँ और सूर्य के धब्बे / घावों का कारण बन सकते हैं।
    • यदि आप गहरा या शारीरिक रूप से तन करने में असमर्थ होना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प एक प्राकृतिक न्यूरॉइज़र है जो आपकी त्वचा या किसी भी उत्पाद को पुनर्स्थापित करेगा जो इसे धीरे-धीरे और स्वाभाविक रूप से अंधेरा कर देगा।
  • विधि 2
    बाल और कपड़े का रंग चुनना

    पीले स्किन चरण 7 के साथ अच्छे दिखें वाला शीर्षक चित्र
    1
    एक सुंदर बालों का रंग रखें अपने तारों को गलत रंग डालें न! देवी या मरीज की तरह दिखने में बालों का रंग अंतर हो सकता है गहरे लाल, काले भूरे रंग और भूरे रंग बहुत खूबसूरत रंग होते हैं जो पीले त्वचा वाले लोगों से मेल खाते हैं। अधिक "रोशनी" देखने के लिए, मधु-रंग का गोरा बहुत आकर्षक है हल्का लाल रंग से बचने के लिए सबसे अच्छा है, खासकर यदि आपकी त्वचा आसानी से गुलाबी हो जाती है हालांकि, अगर आप अपने बालों को डाई नहीं करना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए दबाव न लगें, क्योंकि आप इसे सुंदर दिखना चाहते हैं और आपकी त्वचा से मेल खाते हैं।
    • बहुत अंधेरा या काले बाल, हल्के त्वचा के साथ, आपको सुंदर और क्लासिक देखो दे सकते हैं
  • पीले स्किन चरण 8 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    2
    आपकी त्वचा और बालों से मेल खाने के लिए सही रंग का उपयोग करें Neutrals हैं जो इस समय सबसे अधिक हैं। "नग्न" और हाथीदांत टन एक ही पानी में बेची जा रही हैं, जबकि सफेद और हल्के गुलाबी सफेद / नोसाडा त्वचा से मेल नहीं खाते हैं। इसके बजाय, आपको नीले, काले, भूरे, और हरे रंग का उपयोग करके, रंग विकल्पों के लिए हिम्मत करनी चाहिए। यदि आप तटस्थ रूप पसंद करते हैं, तो हल्के भूरे या कांस्य "चीनी मिट्टी के बरतन" त्वचा के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाएंगे। यदि आपके बाल बहुत गहरे हैं और आपकी त्वचा बहुत स्पष्ट है, तो काले रंगों का उपयोग करके आप "रंग रहित" भी अधिक कर सकते हैं।
    • अपने नज़र में रंग जोड़ने के लिए मत भूलना। यदि आप एक रेडहेड हैं, तो उन का उपयोग न करें जो आपके बाल (लाल, गुलाबी, नारंगी) की तरह दिखते हैं।
    • इसके बजाय, अपने बालों के विपरीत रंगों को देखो, जैसे हरा, नीला और बैंगनी। क्रायन्स हल्की त्वचा के साथ बहुत अच्छी तरह से संयोजित होते हैं।
    • पीले रंग के कुछ रंगों से सावधान रहें- वे आपको कमजोर भ्रामक दिखने के साथ छोड़ सकते हैं।
  • पीले स्किन चरण 9 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    3
    पेंटीहोस पहनें यदि आपकी त्वचा बहुत सफ़ेद है, तो आप अपने पीले पैरों को दिखाने के लिए शर्मिंदा भी हो सकते हैं। पेंटीहोज, हालांकि, उनकी टोन को संतुलित करने में आपकी मदद कर सकते हैं और अपना अद्भुत प्रदर्शन कर सकते हैं यह अभी भी एक हल्का पेंटीहोज चुनना संभव है ताकि वे अधिक प्राकृतिक लग सकें।
    • बेशक अगर इस अवसर के लिए यह अधिक औपचारिक और उपयुक्त है तो उन्हें केवल तैयार करना चाहिए। यह जगह में एकमात्र व्यक्ति होने के लिए खड़ा होना अच्छा नहीं होगा।
  • पीले स्किन चरण 10 के साथ अच्छा दिखने वाला इमेज
    4
    शरीर के बाल का ख्याल रखना शरीर से बालों को हटाने का ध्यान रखें, खासकर यदि वे अंधे हैं क्योंकि वे आपके निष्पक्ष त्वचा पर अधिक खड़े होंगे। इसके बाद, उन्हें बाहर निकालने के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं, खासकर अगर कुछ मूंछें या मोनोकल बालों का विकास होता है एक और विकल्प चिमटी के साथ इन बालों को दाढ़ी और अपने चेहरे या शरीर पर "खो दिया" तारों को हटाने के लिए है
    • यदि शरीर के बाल स्वाभाविक रूप से स्पष्ट हैं, तो आपको इतनी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वे पीली त्वचा में अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं, जिन्हें कम से कम देखभाल की आवश्यकता होती है।
  • पीले स्किन चरण 12 के साथ अच्छे दिखने वाला चित्र शीर्षक
    5
    अपनी सुंदरता को गले लगाओ! हर कोई सोचता है कि एक कांस्य प्राप्त करना अधिकतम है, लेकिन एक निष्पक्ष त्वचा के रूप में के रूप में सुंदर है। एहसास है कि क्या "फैशनेबल" माना जाता है से अलग होने के लिए अपनी अनूठी सुंदरता को गले लगाने और स्वस्थ आत्मविश्वास प्राप्त करने का पहला कदम है! पीली त्वचा आपको क्लासिक, कालातीत और अद्भुत हवा देती है कमाना या कुछ ऐसा नहीं होने के बजाय, अपने वर्तमान स्वरूप से सुंदरता प्राप्त करने और इसे दुनिया के साथ साझा करने पर काम करें
    • अपने देखो पर गर्व है और लाभ ले लो। अपने अनूठे और सुंदर रूप से प्यार करने के लिए सीखने से, अन्य लोगों को आपकी उचित त्वचा के संबंध में आपको कम नहीं होने देना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    • जब एक आधार रंग चुनते हैं, तो शब्द "पोर्सेलैन", "स्पष्ट", "सफेद" और "चमकदार" शब्द देखें।
    • आप इसे खरीदने से पहले बेस का परीक्षण करें। यह एक आधार खरीदने के लिए एक महान वित्तीय अपशिष्ट है और यह आपको "नारंगी" छोड़ देता है।
    • सुंदर दिखने के लिए, हल्के गुलाबी लिपस्टिक की कोशिश करें एक साहसी और साहसी देखो के लिए, लाल जाओ!
    • प्रकाश ब्रोन्ज़र और ब्लश चुनें।
    • अपने शरीर को पूरी तरह से दाढ़ी।
    • भूरे रंग के बाल, लाल और सुनहरे रंग सफेद रंग में खूबसूरत दिखते हैं
    • रात में एक औपचारिक समारोह में जाने के दौरान केवल आंखों के छाया के गहरे रंग का प्रयोग करें। फिर भी, इसे खत्म करने से बचें
    • त्वचा को थोड़ा सा गहरा करने के लिए प्राकृतिक चमक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।
    • पनरोक काजल मत पहनो! इस प्रकार का मस्करा आपकी झपकी पहन सकता है और इससे पहले कि आप सामान्य मस्करा को पार कर सकें, उनको झुकने और बेबी पाउडर पास करने के लिए सुनिश्चित करें। केवल उत्पाद के बाद लागू किया जाना चाहिए ताकि eyelashes बाहर खड़े हो जाओ!

    चेतावनी

    • आँखों के नीचे काले घेरे को कवर करें आंखों के चारों ओर अंधेरे बैग प्रकाश की त्वचा पर बहुत अधिक दिखाई देते हैं!
    • एक बहुत ही अंधेरे पेंटीहोज का चयन न करें यदि आप एक नग्न रंग चाहते थे, लेकिन एक बहुत ही अंधेरे रंगों में से एक उठाया, तो आपका नज़र अजीब लग सकता था
    • आंखों के साथ पूरी आंख को ढंकना मत! यह केवल आपकी आंखें छोटी दिखती है
    • यदि आप लाल रंग के हैं, तो लाल, नारंगी और गुलाबी रंगों से दूर रहें।
    • सिर्फ इसलिए कि आपके शरीर के बाल सुनहरे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें थोड़ी देर में उन्हें दाढ़ी नहीं करना चाहिए! चेतावनी!
    • स्प्रे कमाना त्वचा के लिए अप्राकृतिक है सूरज में टेनिंग स्वास्थ्य समस्याओं और शारीरिक प्रभाव, समय के साथ, और अधिक स्पष्ट हो जाएगा पैदा कर सकता है
    • बहुत अधिक ब्रोंज़र लागू न करें! आपका नज़र अजीब और अस्वस्थ दिखेंगे।
    • यदि आप श्यामला हैं, काले कपड़े नहीं पहनें
    • काले रंग में बालों को पेंट न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com