IhsAdke.com

अगर एक लड़की एकल है तो पता लगाएं कि कैसे

यह पता लगाना बहुत मुश्किल हो सकता है कि लड़की पहली नजर में अकेली है या नहीं। हालांकि, अगर आप अपने परिवार और दोस्तों से बात कर सकते हैं, कुछ संकेतों की तलाश कर सकते हैं या बातचीत शुरू कर सकते हैं, तो आप जल्द ही यह पता लगाने में सक्षम होंगे कि क्या वह उपलब्ध है। हमेशा याद रखना और सावधान होना चाहिए कि वह उसे डरा न दें, लड़की का पीछा करते हुए दिखाई दे। एक कनेक्शन बनाएं और प्रत्यक्ष बनाएं।

चरणों

विधि 1
परिवार और दोस्तों के साथ बात कर रहे

शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 1 है
1
सावधानी बरतें लड़की के परिवार और दोस्तों से बात करें, अगर उनके पास पहले से स्थापित संबंध हैं यदि आपने पहले कभी उनसे बात नहीं की है, तो आपको चीजों की योजना के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता हो सकती है। हमेशा दोस्ती के अपने सर्कल में लोगों से बात करते समय सम्मान करते रहें, क्योंकि ये भविष्य में आपकी छवि में प्रतिबिंबित करेगा।
  • बातचीत के कारणों के बारे में प्रत्यक्ष और ईमानदार होना भी संभव है - हालांकि, ध्यान रखें कि वे आपको बता सकते हैं या आपकी सहायता करने से इनकार कर सकते हैं
  • आप कौन हैं के बारे में झूठ मत बोलो। सबकुछ के बारे में ईमानदार रहें, क्योंकि अगर लड़की को पता चला कि एक दोस्त या खुद को छेड़छाड़ कर दिया गया है, तो उसे और मौका नहीं मिलेगा।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 2 है
    2
    एक अच्छा प्रभाव बनाओ दोस्तों और परिवार के प्रवेश द्वार हैं, इसलिए उनसे बात करते समय आपको सबसे अच्छा देना ज़रूरी है। कठोर या उबाऊ न बनें, क्योंकि ये आपके बारे में बात करते समय खराब प्रभाव पैदा कर सकते हैं।
    • यदि आप एक अलग सामाजिक मंडली से हैं तो आम में चीजें पाएं सदस्यों को अपना मूल्य दिखाएं ताकि उन्हें गतिविधियों में आमंत्रित किया जा सके या सर्कल में संक्रमण की सुविधा में मदद कर सकें।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 3 है
    3
    अपने आप को रहें और अपने आप पर भरोसा करें लोग बता सकते हैं कि क्या वे किसी और के होने का नाटक कर रहे हैं। झूठी उपस्थिति को बनाए रखने के लिए बहुत सारी ऊर्जा लेती है, इसलिए अपनी शैली को बदलने की कोशिश न करें जिससे परिवार और दोस्तों को लगता है कि उनके लिए अच्छा है। उसे जानने के लिए यह सब करने से उसे अजीब लग सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 4 है
    4
    मित्रों और परिवार से पूछें कि वह अकेले क्यों है यह अंतरंगता का एक निश्चित स्तर होना जरूरी है ताकि प्रश्न उनको अजीब न लगे। बहुत जल्दी मत पूछो तो परिवार को बचाव का सामना नहीं करता है और गलत समझा नहीं। आपको यह भी नहीं पता होना चाहिए कि वह लड़का जिसे आप पूछ रहे हैं वह वास्तव में उसका प्रेमी है।
    • उदाहरण के लिए, एक कम प्रत्यक्ष प्रश्न पूछें: "एलेसेंड्रा का जीवन कैसा है?" प्रश्न अधिक अप्रत्यक्ष रूप से कम संदेहास्पद है।
  • विधि 2
    संकेतों की तलाश में

    शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 5 है
    1
    रिंग उंगली को देखो एक शादी की अंगूठी या सगाई यह पता करने का एक स्पष्ट तरीका है कि व्यक्ति अकेला है या नहीं पारंपरिक रूप से अंगूठी बाएं हाथ पर पहनी जाती है, चौथी उंगली पर। विभिन्न कारणों के लिए, सभी विवाहित महिलाएं अंगूठी नहीं पहनती हैं, इसलिए यह संभव नहीं है कि 100% निश्चित हो कि एक अंगूठी के बिना एक महिला अकेली है।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 6 है
    2
    सोशल नेटवर्क में लड़की का प्रोफ़ाइल देखें सोशल नेटवर्किंग यह जानने का एक शानदार तरीका है कि लड़की एकल है क्योंकि रिश्ते की स्थिति आम तौर पर सभी के लिए दिखाई दे रही है वैवाहिक स्थिति के माध्यम से व्यक्तिगत जानकारी को देखो या बस एक ही चेहरे के साथ बहुत सारी तस्वीरें हैं, तो यह देखें - यह एक समझौता हो सकता है कि वह समझौता हो सकता है
    • अगर प्रोफ़ाइल सार्वजनिक नहीं है, तो मित्र अनुरोध भेजें। आपके पास एक्सेस होने से पहले अपनी प्रोफ़ाइल देखें हो सकता है कि ऐसी तस्वीरों को झुठलाया जा सके जो कि एक लड़की को नहीं बताना चाहती कि वह अकेला है या नहीं।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या एक लड़की एकल चरण 7 है
    3
    लड़की के सामाजिक जीवन का मूल्यांकन करें एक अच्छा मौका है कि वह अकेली हो जाएगी अगर वह आमतौर पर एकल मित्रों के साथ रहती है यदि आपको नहीं पता कि वह आमतौर पर क्या करती है, तो बस पूछें "क्या आप इस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे?" या "क्या पिछले हफ्ते कुछ मज़ा आया?"
    • यदि वह आमतौर पर एक ही बार या क्लब को कम समय में जाता है, वह शायद एक और किसी से मिलना चाहती है
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 8 है
    4
    अपने आप से पूछें कि वह अन्य पुरुषों के साथ कैसे बातचीत करती है यदि आप एक बार या नाइट क्लब में हैं और एक ऐसी लड़की को देखते हैं जो कई लोगों से बात नहीं करता है, या डांस फ्लोर पर नहीं है, तो हो सकता है क्योंकि वह अकेली नहीं है और गलत विचार नहीं लेना चाहता है। इसके विपरीत, यदि एक महिला दूसरे पुरुषों के साथ बात करने और नृत्य करने के विचार के लिए खुली है, तो एकल होने की संभावना बहुत बढ़िया है।



  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या एक लड़की एकल चरण 9 है
    5
    नेत्र संपर्क बनाने की कोशिश करें एक बार या बाजार में चाहे, आँख से संपर्क बनाने और बनाए रखने में सक्षम होने पर यह एक संकेत हो सकता है कि आपने अपना ध्यान आकर्षित किया है और यहां तक ​​कि एक इश्कबाज का संकेत भी दे सकता है। यह स्पष्ट संकेत भी हो सकता है कि लड़की बातचीत के लिए खुली है।
    • सावधान रहें कि अगर वह दूसरी तरफ दिख रही है या नज़र से संपर्क की तरह लग रहा है तो संयोग नहीं था।
    • अगर वह आँख से संपर्क कर रही है और मुस्कुरा रही है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि बातचीत शुरू करना संभव है।
  • विधि 3
    लड़की के साथ सीधे बात कर रहे

    शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या एक लड़की एकल चरण 10 है
    1
    आकस्मिक मुद्दों के बारे में बात करें शौक के बारे में बात करें या सप्ताहांत के लिए योजनाओं के बारे में पूछें इसलिए वह तुरंत प्रेम स्थिति के बारे में कुछ संकेत दे सकती है अगर वह अपने प्रेमी के साथ कुछ करने की योजना बना रही है तो वह शायद बात करेंगे
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि क्या लड़की एकल चरण 11 है
    2
    उसे नाश्ते या दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें इस तरह से बैठक अधिक आरामदायक होगी, लेकिन दूसरी तरफ, जबकि अभी भी एक तारीख की तरह दिख रही है अगर वह झिझक करती है, तो वह एकल नहीं हो सकती हालांकि, लड़की हाँ कह सकती है क्योंकि वह अकेली है, और वह एक तारीख के रूप में निमंत्रण देख रही है।
    • पता लगाएँ कि क्या वह सोचता है कि यह एक तिथि है या सिर्फ एक दोस्त के साथ एक तारीख है आकस्मिक पूछिए, "क्या आपका प्रेमी देखभाल करेगा?" यदि वह अकेला हो, या यदि उसे तंग करने के लिए सम्मानित और विचारशील तरीके की सराहना करती है तो वह हंस सकती है, लेकिन उसके इरादे भी स्पष्ट होंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 12 है
    3
    स्पर्श बाधा तोड़ो हालांकि इसे पीछे हटाना पड़ सकता है, स्पर्श की बाधा को तोड़ने से लोगों के बीच संबंध स्थापित होता है। क्षमा करें अगर आपको पता है कि वह एक अधिक आरक्षित व्यक्ति है वह बिल्कुल बता सकती है कि वह स्थिति के साथ सहज क्यों नहीं है, जिसमें एकल नहीं होना शामिल हो सकता है स्पर्श यह स्पष्ट करता है कि इरादा उसके पास जाना है
    • एक मजाक या उसके बालों या कपड़े की प्रशंसा करने के बाद उसे तुरन्त स्पर्श करें
    • निचले हिस्से को स्पर्श करना संभव है यदि वे दरवाजे से गुजर रहे हों या लिफ्ट में प्रवेश कर रहे हों यदि आप अध्ययन करते हैं या साथ में काम करते हैं तो आप अपने कंधों पर भी पढ़ सकते हैं। हालांकि यह निर्दोष लगता है, वह अनजाने में दृष्टिकोण को देखेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 13 है
    4
    शरीर की भाषा पढ़ें यदि आप एक सामाजिक घटना में हैं और अपने हथियार को पार कर चुके हैं और आँख से संपर्क न करें तो यह बातचीत शुरू करने में उदासी का संकेत है। हालांकि, वार्तालाप के दौरान अपने हाथ या पैर को छूने का यह एक अच्छा संकेत है कि वह बातचीत में तल्लीन हो गया है।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 14 है
    5
    लाइनों के बीच पढ़ें यदि लड़की बहुत बोलती है, तो यह मानना ​​संभव है कि वह एक खुले व्यक्ति, मैत्रीपूर्ण और पूर्ण अनुसूची है क्योंकि वह एकल है। उदाहरण के लिए, अगर वह कभी एक प्रेमी का उल्लेख नहीं करती है, लेकिन उसे बताती है कि वह हर रोज योग करती है, फ्रांसीसी कक्षा में जाती है और नई गतिविधियों की तलाश में रहता है, एकल होने का एक अच्छा मौका है।
  • शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या लड़की एकल चरण 15 है
    6
    आरामदायक और विनम्र रहें अगर उसके इरादे स्पष्ट हो जाते हैं, तो वह रुचि खो सकती है और बातचीत करने के लिए संघर्ष कर सकती है। ऐसा कुछ कहो, "मैं सोच रहा था ..." और पूछें कि क्या वह छोड़ना चाहती है या बस फोन नंबर पूछने पर अगर वो सिर्फ मिले तो
    • सीधे बिंदु पर पहुंचने के लिए, आपके पास पहले से कुछ रिश्ते का होना चाहिए। वह शायद किसी को उस तारीख को आमंत्रित नहीं करना पसंद कर सकती है, जिसे वह मुश्किल से जानती है।
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त और सम्मानपूर्ण रहें
    • सिर्फ इसलिए कि उसकी सामाजिक नेटवर्किंग स्थिति अद्यतित नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह किसी रिश्ते में नहीं है - कुछ लोग अपने रोमांटिक जीवन को संरक्षित रखने के लिए पसंद करते हैं।
    • एक कनेक्शन बनाएं और प्रत्यक्ष बनाएं।

    चेतावनी

    • बहुत से लोगों से पूछें या बहुत आग्रह न करें, या वह जल्द ही पता चले जाएंगे और आपको शायद ही इसमें रुचि होगी।
    • लड़की को देखकर हर समय मत बिताना, या वह जल्द ही नोटिस करेगी।
    • हताश मत करो!

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com