IhsAdke.com

कैसे आप को आदी एक आदमी छोड़ दो

आपके लिए आदी व्यक्ति को छोड़ना आसान है, सिर्फ सही कार्ड का उपयोग कैसे करें अगर आप वीडियो गेम, कैंडी सलाखों के रूप में अपने साथ आदी रहना चाहते हैं, तो करीब रहें और ब्याज दिखाएं स्मार्टफोन

. हालांकि, अतिरंजना से बचने के लिए, अपनी खुद की ज़िंदगी जीते रहें, जबकि इस बेहद भावुक युवा को छोड़ने के लिए सावधानी से काम करना। जल्द ही उन्हें तथ्यों को स्वीकार करना होगा: वह पूरी तरह से आदी रहे हैं आप!

चरणों

भाग 1
आपको बेहतर जानना

चित्र शीर्षक मिलो दोस्तों 7 कदम
1
अपने आप को परिचय यह मूर्खतापूर्ण सलाह की तरह लग सकता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है: सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि यह वास्तव में वास्तव में एकदम सही है जैसा कि आप सोचते हैं - न सिर्फ एक खूबसूरत चेहरे जो राजकुमार आकर्षक खोजने के अपने सपने से मेल खाते हैं। दूसरे, वह अपने अस्तित्व के बारे में पता होना चाहिए इसलिए एक गहरी श्वास लें और उसके साथ बात करें।
  • एक सरल "हाय, मेरा नाम है ..." पर्याप्त है जितना संभव हो स्वाभाविक रूप से कार्य करने की कोशिश करें और उससे बात करें जैसे कि आप किसी से बात कर रहे हैं, आप अपने साथ दोस्त बनना चाहते हैं - विजय का हिस्सा बाद में आएगा।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलने 10 कदम
    2
    इसके बारे में बातें जानें यदि आप उसे जीतना चाहते हैं तो आपको इस बेहतर लड़के से मिलना होगा - वह क्या पसंद करता है, वह क्या पसंद नहीं करता, वह क्या काम करता है, उसके शौक क्या हैं जितनी अधिक जानकारी आपके पास है, उतनी ही औजार जो आप इसे प्राप्त कर सकेंगे।
    • यदि आप अपनी पसंद की चीज़ों को ढूंढते हैं, तो एक सामान्य बातचीत के दौरान सामान्य रुचियों का हवाला देते हैं। इस तरह, उन्हें पता चल जाएगा कि आप दो भावों को साझा करते हैं और इनमें से कुछ चीज़ें एक साथ करना चाहते हैं।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह गोल्फ पसंद करते हैं, तो उसे पिछले हफ्ते अपने पिता के साथ एक खेल का उल्लेख किया था।
    • इसके अलावा, एक आदमी उस चीज़ों के बारे में अच्छी बात करेगा, जो वह भावुक है, और बाद में उस सुखद अनुभव को आपके साथ मिलाए गए बातचीत के साथ जोड़ लेगा
  • चित्र शीर्षक से मिलने दोस्तों 17 कदम
    3
    आपके बारे में बात करें किसी व्यक्ति के बारे में और जानने के लिए एक अच्छा तरीका है कि वह दूसरों के बारे में कैसे प्रतिक्रिया करता है, इस पर ध्यान दे। तो अपने जीवन के बारे में चीजों की बात करें और उनकी प्रतिक्रिया देखें, लेकिन तुरंत ही बहुत निजी चीजों के बारे में बात करना शुरू न करें - यह मौसम को समाप्त कर सकता है
    • खेल, सिनेमा, संगीत, राजनीति - कुछ के बारे में बात करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका छेड़छाड़ एक बातचीत में लगे रहना है ताकि आप इसके बारे में अधिक जान सकें।
  • चित्र शीर्षक दोस्तों से मिलना चरण 11
    4
    अपने लाभ के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें इसे "Instagram" में जोड़ें और प्लेटफ़ॉर्म पर इसके साथ इंटरैक्ट करना प्रारंभ करें। लड़के के कुछ चित्रों का आनंद लेना शुरू करें, लेकिन कई नहीं। जब आप पहले से एक दूसरे का अनुसरण कर रहे हों, selfies तो आपका इश्कबाज पता चलेगा कि आप उसे आकर्षक लग रहे हैं अपने जुनून से संबंधित फोटो का आनंद लें।
    • अगर आदमी चखने और टिप्पणियों के साथ विनिमय करना शुरू करता है, यह एक महान संकेत है उस बिंदु से, थोड़ा जोड़ें ताकि वह कल्पना कर सके कि आप कहां चलते हैं और आपने उसके किसी भी फ़ोटो को क्यों नहीं छान लिया। समय-समय पर एक फोटो का आनंद लें, सावधान रहना, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए।
  • भाग 2
    अपना रास्ता पार करना

    पिक्चर शीर्षक मिलो दोस्तों का चरण 8
    1
    उसे नियमित रूप से मिलने की कोशिश करें ठीक है, अब वह जानता है कि आप कौन हैं चिंता न करें कि पहली बार जब आप बात कर रहे थे, तो वह सही नहीं था, लड़के से संपर्क करना शुरू कर दें और अपनी रुचि पैदा करने की कोशिश करें। जब आप जानते हैं कि वह कहीं और हो जाएगा, तो आप अपने छेड़छाड़ के मार्ग को स्पष्ट रूप से पार कर लें।
    • तर्कसंगत रहें: क्या आप उस व्यक्ति में कुछ रोमांटिक दिलचस्पी लेंगे जो आप मुश्किल से जानते हैं? ठीक है, इसी तरह वह अभी आपके बारे में सोचता है।
    • अक्सर उसे देखकर यह आदमी आपके लिए भावनाओं को बढ़ा सकता है, और अगर वह अपनी पहली बातचीत के दौरान कभी भी खींची गई है, तो उस आकर्षण को केवल बढ़ाना ही पड़ता है।
    • अपने छेड़छाड़ के पास और अधिक समय बिताने का एक अच्छा तरीका है अपने सामान्य स्थानों (बार, रेस्तरां, बुकस्टोर्स, आदि) में भाग लेने या उसे उसी घटना में आमंत्रित करने की कोशिश करना।
  • पिक्चर नामित बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 7
    2
    सबसे अच्छा संभव देखो दिखाओ हालांकि निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण नहीं, उपस्थिति दो लोगों के प्रारंभिक आकर्षण में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। इसलिए जब आपको यह पता चलता है तो दृश्य का ध्यान रखें। कुछ मेकअप रखो, भले ही आप आरामदायक कपड़े पहने हुए हों, तो वह सोचें कि आपके पास प्राकृतिक सुंदरता है इसके अलावा हमेशा अच्छा गंध याद है, इसलिए वह इसे एक अच्छा इत्र के साथ सहयोग करता है
    • याद रखें कि हर कोई एक सुंदर मुस्कुराहट प्यार करता है, इसलिए मुस्कान जब भी आप इसे पाते हैं
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें कि कोई व्यक्ति विश्वसनीय है 9
    3
    अपने संपर्कों का उपयोग करें यदि आपके पास आपसी दोस्त हैं (मित्र, ज्ञात नहीं है, अन्यथा उन्हें संदेह हो सकता है), उनके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करें, और यदि आपका छेड़खानी समूह में शामिल हो, तो उससे बात करें जवाब और वह क्या कहते हैं पर प्रतिक्रिया। बहुत उड़ा नहीं है, लेकिन उन्हें यह सोचने की कोशिश करें कि आप किसी को जानते हैं।
    • आशा मत खोना यदि आपके पास आम में मित्र नहीं हैं, रणनीतिक रूप से कार्य करें उदाहरण के लिए, उसे आमंत्रित करें कि अगर आप अकेले दोपहर भोजन कर रहे हों या बातचीत के दौरान उसे हॉलवे में मिल जाए, तो उसे अपने साथ बैठो।
  • ढूंढें किसी को ढूँढ़ें चित्र` class=
    4
    उसे डराओ मत जहां तक ​​वह जाता है, उसका पालन न करें, या अपने सभी गतिविधियों में भाग लें। जब आप अपने छेड़छाड़ के बगल में हों, तो अच्छा और हर्षित रहें, लेकिन तिथियों को मजबूर न करें। वह डरेगा अगर वह उसे हर जगह देखना शुरू कर देगा। सही संतुलन ढूँढना सबसे कठिन कदमों में से एक है, लेकिन आप सफल होंगे।
    • एक मत बनें शिकारी, लेकिन खुले और दोस्ताना हो आप को ब्याज की भावना व्यक्त करनी चाहिए ताकि आप उन्हें बेहतर जानना चाहें तो वह आरामदायक महसूस कर सकें।
    • यहां से बचने के लिए कुछ व्यवहार हैं: बहुत ज्यादा जहां तक ​​वह जाता है, सोशल नेटवर्क पर अपनी गतिविधियों पर बिना रुके, आनंद लेना या टिप्पणी करने या उसके काम पर अक्सर फोन करने या टेलीफोन पर संदेश भेजना।
    • याद रखें: आप चीजों को मजबूर नहीं कर सकते हैं, यदि आप उस ब्याज को ईंधन देना चाहते हैं, तो यह आपकी तलाश करेगा अनुकूल.
  • भाग 3
    उसे आपके बारे में सोचना




    तस्वीर खोने के बिना सामाजिक परिस्थितियों में एक पूर्व के साथ डील शीर्षक चित्र चरण 11
    1
    इसे अपने मित्रों के सर्कल में शामिल करें अब जब आप पहले से ही सिर्फ परिचितों से ज्यादा हैं, तो अगला कदम दोस्ती बनाना है। हालांकि कुछ लोग इस पर गलती करते हैं, यह अक्सर सच नहीं है। मैत्री आपको सभी का सबसे बड़ा जोखिम से बचने में मदद करेगी, जो उसे उस व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना है जिसे आप नहीं हैं। हम वास्तव में जब हम दोस्तों के बीच हैं, और यदि आप इसे जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने सच्चे व्यक्तित्व को शुरुआत से ही दिखाना होगा।
    • यह भी दिखाएगा कि आपकी कितनी चीजें आम में हैं यदि आप गर्म, दोस्ताना और रोचक (जो आप निश्चित रूप से हैं,) बने रहेंगे, तो संभवतः सबसे स्वाभाविक तरीके से दोस्ती हो जाएगी।
    • याद रखें: आप अपने आसपास के सभी लोगों के साथ मित्र कैसे बन गए? ठीक है, अगर यह उनके साथ काम करता है, तो यह इस बच्चे के साथ भी काम करेगा!
  • चित्र शीर्षक से किसी को आपसे बात करने के लिए चरण 12 मिलता है
    2
    उसे विशेष महसूस करें जब आपके पास दोस्ती है, तो आपको यह दिखाना चाहिए कि आप इसे "सिर्फ लोगों में से एक" से ज्यादा मानते हैं। बहुत स्पष्ट न हो, लेकिन अपने छेड़छाड़ के बारे में थोड़ी अधिक ध्यान देने की कोशिश करें। उसे अपने सबसे बड़े रहस्य को मत बताना (यह आपको डराता है), लेकिन कुछ असामान्य बातें करें जो दिखाती हैं कि आपने लड़के के बारे में सोचा है या आप उसके करीब महसूस करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो भावनाओं को आसानी से साझा करते हैं, तो कहें कि "आज मुझे थोड़ा परेशान लगता है।" यदि वह कहता है कि उसे एक मिठाई पसंद है, तो उसके लिए एक लाने का प्रयास करें (और आपके लिए भी)।
  • चित्र शीर्षक से किसी को आपसे बात करने के लिए चरण 3 प्राप्त करें
    3
    सावधानी बरतें उसे धीरे-धीरे मना लें कि आप दोनों के पास है बहुत आम में आत्मविश्वास का प्रदर्शन करते हुए और अपने दूसरे दोस्तों के मुकाबले इस लड़के को थोड़ा और ध्यान देते हुए, वह अनजाने में क्या हो रहा है रिकॉर्ड करेगा।
    • बहुत स्पष्ट मत हो पिछले उदाहरण पर वापस जा रहे हैं, मत कहो, "जी, मैं बहुत उदास महसूस करता हूं। मैं बहुत उदास हूँ, यह भयानक है," क्योंकि यह आपको डरा सकती है - वह समझ नहीं पाएंगे कि आपने इतनी बात क्यों शुरू की, और इतनी अचानक, खुद की । स्वाभाविक रूप से अधिनियम, या शायद थोड़ा अजीब है, लेकिन कभी मजबूर नहीं है
    • उसे एक कहानी कहने की कोशिश करें (जब आप अकेले हों) इससे पहले कि आप इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें - वह विशेष महसूस करेंगे, अगर वह जानता है कि वह इसे हर किसी से पहले सुना है किसी दूसरे व्यक्ति को स्पर्श करने से उसे थोड़ा छूने की कोशिश करें, बातचीत के दौरान उसके हाथ पर झुकते हुए या उसे ढूंढकर गले लगाओ।
  • अपने माता-पिता से अपने प्रेमी को छिपाएं चरण 2
    4
    किसी और के साथ अपनी योजनाओं पर चर्चा न करें सबसे पहले, आपको कम शर्मिंदगी महसूस होगी यदि आप पाते हैं कि आप कल्पना करते हैं कि आप उसमें रुचि नहीं रखते हैं। दूसरे, आप शर्मनाक परिस्थितियों से बच सकते हैं, क्योंकि आपका दोस्त चिल्ला रहा है "क्या यह?" संभवतः उच्चतम आवाज़ में, उसकी छेड़खानी से दूर पैर यह आपकी मदद करने से दोस्तों को भी रोका जायेगा - हालांकि उनके पास अच्छे इरादे हैं, ये चीजें हमेशा आपदा में समाप्त होती हैं।
    • बस दूसरों (दोस्तों सहित) से बात करना सहज महसूस करते हैं यदि उन्हें आपके छेड़छाड़ की कोई संभावना नहीं है या अगर इस अनुच्छेद में दिए गए किसी एक कदम को बिना किसी मदद के अनुसरण किया जा सकता है। अन्यथा, अपने आप से कार्य करें
  • भाग 4
    इसे जीतना

    चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 6 है
    1
    अधिक स्पष्ट रहें मध्य क्षेत्र में बहुत समय बिताने के बाद, अगले चरण पर जाएं समय की सही मात्रा लड़के पर निर्भर होगी: आपको आगे बढ़ने के लिए सही समय की पहचान करने की ज़रूरत है। असल में, वह क्षण आ गया होगा जब वह भी आपको थोड़ा अधिक ध्यान देना शुरू करेगा। फ़िलिंग करने के लिए निकटतम क्षेत्र में प्रवेश करने का समय अब ​​है।
    • "मुझे याद आया / याद किया" जैसी बातें कहें, "मैंने देखा / किया / पाया _______ और मुझे याद आया"
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 5 है
    2
    शारीरिक संपर्क बढ़ाएं उदाहरण के लिए, जब आप थका हुआ हो उसके कंधे पर झुकें। इस बिंदु पर, आप पहले से ही आत्मविश्वास के स्तर पर पहुंच गए हैं जो आपको ऐसा करने की अनुमति देता है।
    • शारीरिक अंतरंगता महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उसे अपनी भावनाओं पर सवाल पूछने की अनुमति मिल जाएगी। हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो - यह अभी भी एक दोस्त है भौतिक संपर्क इसलिए कभी-कभी होना चाहिए
    • हमेशा एक उचित कारण है: थकान, उदासी या आलिंगन की आवश्यकता। फिर, यह महत्वपूर्ण है ताकि आप को डरा न दें
  • छवि खोजें शीर्षक से खोजें
    3
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। अपनी रूचि पूरी तरह से स्पष्ट न करें, लड़कों को वे क्या चाहते हैं के लिए लड़ना पसंद करते हैं। तो यह आपके पीछे थोड़ा सा चलाएं दिखाएँ कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन इतने उपलब्ध नहीं बनने के लिए आपको लगता है कि आपके पास कुछ भी बेहतर नहीं है
    • नहीं तुरंत पाठ को संदेश, फोन का जवाब नहीं है जब वह कहता है, या उपलब्ध है जब भी वह उससे पूछा छोड़ने के लिए प्रतिक्रिया।
    • इसे केवल कुछ बार अनदेखा करें, यदि आप अतिरंजना करते हैं तो आप दीर्घकालिक समस्याओं का सामना करने का जोखिम चला सकते हैं। इस तकनीक का उल्टा यह है कि लड़का सोचने लगेगा कि आप इसका अंत कैसे कर रहे हैं या नहीं।
    • "दोस्ती चरण" को छोड़ने के बाद, हर समय उपलब्ध न हों। इस तरह, वह याद करेंगे और अपने जीवन में क्या चल रहा है, इसके बारे में सोचने लगेगा। यह जानते हुए कि यह आपके एजेंडे पर केवल एकमात्र विषय नहीं है, वह आपसे प्यार करेंगे और रिश्ते की देखभाल भी करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़के के बाहर कदम 15
    4
    उसे पूछो बाहर। शायद वह अकेले ही पहल करेंगे (उस मामले में, बधाई!), लेकिन शायद नहीं। यदि ऐसा होता है, तो चिंता मत करो याद रखें कि इन स्थितियों दोनों लिंगों के लिए मुश्किल हो जाता है और वह क्रम में नहीं है मतलब नहीं है कि ─ शायद वह बस डर है।
    • इस तरह की युक्तियां दें: "मुझे यह फिल्म देखना अच्छा लगेगा, लेकिन दुर्भाग्य से, मेरे सभी मित्रों ने इसे देखा है।" यदि वह अभी भी उसे आमंत्रित नहीं करता है, तो पहल करें पारंपरिक लिंग भूमिकाएं पिछली सदी से संबंधित हैं।
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो यात्रा आसान नहीं होगी और, एक सैन्य अभियान की तरह, लंबी और बाधाओं से भरा होगा ऐसे समय आएंगे जब आप सब कुछ छोड़ना चाहते हैं, लेकिन ऐसा मत करो, यह प्रयास इसके लायक होगा।
    • यदि चीजें गलत हो जाए तो चिंता न करें, आपने जो किया वह सब कुछ किया और यह आपकी गलती नहीं है आप सुंदर और आकर्षक हैं, और एक दिन आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको पूरी तरह से मूल्य देता है। इसके अलावा, भले ही योजनाओं के अनुसार चीजें नहीं निकलीं, फिर भी आप एक नए दोस्त की कमाई कर चुके हैं।
    • इन युक्तियों को याद रखें और मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन समय-समय पर कुछ दूरी ले लें - इससे आपको फायदा हो सकता है
    • याद रखें कि महिलाएं और पुरुष समान नहीं हैं यह अपनी रुचि के संकेत अभी कब्जा नहीं करता है, इस के रूप में यह हताश महसूस करने के लिए, क्योंकि वह अंधा लगता है सामान्य है, सामान्य है। समय-समय पर, आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आप अपने इश्कबाज के साथ दूसरी भाषा बोल रहे हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com