IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को कैद करना

क्या तुमने कभी एक लड़की को लुभाना चाहते थे, और जब वह तुम्हारे बारे में सोचते हैं, तो उसे शर्मिंदगी बनाते हैं? यहां उसे प्रभावित करने के कुछ तरीके दिए गए हैं

चरणों

  1. 1
    रुचि दिखाएं और दिखाएं कि आप उससे मिलना चाहते हैं और वह उससे खुश हैं या उससे बात कर रहे हैं।
  2. 2
    हमेशा उसके साथ बात करते समय अपनी आँखों में देखें इससे उसे यह देखना होगा कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं। बस सावधान रहें कि जब वह बोल रही है, तो उसे अपनी आँखों में खोना न पड़े, अन्यथा, आप जो भी जवाब दे पाएंगे वह हो "वाह, तुम्हारी आँखें सुंदर हैं!" (पहला कदम देखें)।
  3. 3
    संवेदनशील और सावधानी बरतें अगर वह दुखी हो, तो उसे अपने कंधे पर रोने दो। उसकी मुस्कुराहट करें जब वह परेशान महसूस करती है हालांकि, याद रखें कि वह अपने जीवन में एक आदमी चाहती है, तो उसके लिए भीख माँगना मत।
  4. 4
    मुग्धियाँ ले लो वह राजी हो जाना और मनाना नहीं चाहता है, इसलिए संपर्क (गैर-यौन और यौन) शुरू करने वाले पहले व्यक्ति बनें। चुंबन देने के लिए पहल करें कभी पहली तारीख को क्या करना है, इसके बारे में विचारों के लिए पूछें, अपने लिए योजना बनाएं, और एक अतिरिक्त विकल्प चुनें यदि वह कुछ भी बेहतर जानता है, तो वह आपको बताएगी।
  5. 5
    अपने कान में कानाफूसी लड़कियां उससे प्यार करती हैं
  6. 6
    अगर आपके भाई-बहनों, भतीजियों या छोटे भतीजे हैं, तो उसे देखने दो कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं। उनके साथ खेलें, देखभाल करें और उनकी रक्षा करें, लड़की को दिखाएं कि वे आपको एक उदाहरण के रूप में जानते हैं।
  7. 7
    अच्छी तरह से पोशाक यदि आवश्यक हो तो अच्छा इत्र का उपयोग करें और अपनी स्वच्छता का अच्छा ख्याल रखें।
  8. 8
    उसके सामने दूसरों की मदद करें यद्यपि ऐसा कुछ है जो आप हमेशा कारणों की परवाह किए बिना करना चाहिए, उसे देखने दें कि आप गरीब और जरूरतमंदों की देखभाल करते हैं। हालांकि, उसे थोड़ा अधिक ध्यान दिखाने के लिए सावधान रहें ताकि वह विशेष महसूस कर सकें
  9. 9
    वेलेंटाइन डे पर, मज़ेदार और क्लाइचड की बजाय अच्छा या विचारशील रहें। एक दर्जन लाल गुलाब पारंपरिक रोमांटिक उपहार हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लड़कियों को लाल, गुलाबी या सफेद रिबन से बंधे अपने कुछ पसंदीदा फूलों से अधिक संतुष्ट होगा। वास्तव में, किसी लड़की की पसंदीदा चीजों को याद रखने से वह किसी भी विस्तृत योजना की तुलना में आपके साथ अधिक मज़बूर हो जाएगा। अगर, हालांकि, रिश्ते की शुरुआत में है और आपको अभी तक पता नहीं है कि आपकी वरीयता क्या है, एक टेडी बियर (या अन्य भरवां जानवर) एक आदर्श रिजर्व उपहार होगा। मूल कुछ करो, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह भी सहज महसूस करती है
  10. 10
    गायन का प्रयोग तब तक किया जा सकता है जब तक कि वे खराब स्वाद में न हों (यानी उनमें से अधिकतर से बचें), या किसी व्यक्ति के साथ खुले तौर पर यौन संबंध रखें जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते।



  11. 11
    उसे हंसी बनाओ लड़कियों हास्य की अच्छी भावना के साथ लोगों को प्यार करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ भी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, अगर आप सब कुछ खेल में लेते हैं तो आप एक जोकर बनेंगे
  12. 12
    नृत्य शिष्टाचार को नृत्य करने और सीखना सीखें अपने आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए कुछ नृत्य सबक लें, और जब आप नाच रहे हैं तो अपने साथी का नेतृत्व करना सीखें। लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं, जो जानते हैं कि नृत्य कैसे करें।
  13. 13
    यदि आप पहली तारीख को उसे प्रभावित करना चाहते हैं तो पहला कदम उठाएं लड़कियों को बहकाया जा रहा है, इसलिए एक मरे हुए मछली के चेहरे के साथ एक कोने में खड़े होकर सोचो कि आपको पहला कदम उठाना चाहिए या नहीं, ये आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। यह कल्पना करने के लिए कि सपने देखने वाला हवा कमरे के दूसरी तरफ से चमकती है, यह एक मूर्ख फिल्म है। यदि आप पुरस्कार चाहते हैं, तो आपको उस पुरस्कार को बताना होगा जिसे आप चाहते हैं।
  14. 14
    बर्फ तोड़ो यह सबसे खतरनाक चीज़ों में से एक है, जाहिरा तौर पर, करने के लिए, हालांकि, एक बार आप यह कर चुके हैं, बातचीत और हँसते रहना आसान होगा, और आप एक अच्छे रिश्ते को साझा करना शुरू करेंगे। एक अच्छा हंसी हमेशा बर्फ को तोड़ने का एक चतुर तरीका है - उदाहरण के लिए, आप यह पृष्ठ उसे दिखाएंगे, और इस तथ्य पर हँसते हैं कि आपने सलाह ली है ऑनलाइन।
  15. 15
    सहज होना सीखें आचरण कक्षा लेना, बर्फ को तोड़ने के लिए विचारों में मदद कर सकता है, और नए लोगों से बात करने में आपको आत्मविश्वास महसूस करने में सहायता कर सकता है। विचार प्रवाह और वार्तालाप में और बाहर निकलना आसान हो जाता है, और आप किसी भी स्थिति में और अधिक आरामदायक महसूस करने में सहायता कर सकते हैं।
  16. 16
    लड़की के परिवार से संपर्क करें यह जानने के लिए कि उसके पास परिवार की मंजूरी है, उसे और अधिक सहज महसूस करनी होगी, और यह देखकर कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, एक और सकारात्मक मुद्दा है - पता करें कि आपकी रुचियां क्या हैं और उनके साथ जुड़ने का प्रयास करें।
  17. 17
    उसके साथ अच्छे समय व्यतीत करें, और सराहना हमेशा दिखाएं।
  18. 18
    हमेशा वह जो भी कहती है उसकी ओर ध्यान दें।
  19. 19
    अजीब होने की कोशिश करने से पहले उसे थोड़ा और जानने की कोशिश करें (कुछ चुटकुले आपके लिए हास्यास्पद हो सकते हैं, लेकिन वे उसके लिए नहीं हो सकते हैं)। आपकी संस्कृति और आपके अतीत के बारे में कुछ जानने से भी मदद मिल सकती है, और, इससे भी महत्वपूर्ण बात, वह जो चीज़ें पसंद करती है

युक्तियाँ

  • आराम का आश्वासन दिया कि भले ही कोई लड़की आपको पसंद न करे, संभावना है कि यदि आप सब कुछ ठीक करते हैं, तो वह अंततः आप में रुचि ले लेगी।
  • एक अच्छी सुगंध पहने हुए, लेकिन चेतावनी दी, आपका इत्र भी आपको खुश नहीं कर सकता इससे पहले कि आप इसका इस्तेमाल करने का फैसला करें, सोचें
  • लड़कियों का पीछा न करें वे इसे से बचने के लिए शुरू हो जाएगा हालांकि, समय-समय पर शांत पाठ संदेश भेजने के लिए अच्छा हो सकता है
  • याद रखें, लड़कियों पूरी तरह अप्रत्याशित हैं। कुछ लोग इस तरह कार्य करेंगे कि वे पहले आपको कोई दिलचस्पी नहीं रखते क्योंकि वे उस छाप को लेकर डरते हैं और परिणामस्वरूप आपकी गेंद को बहुत कुछ भर कर या आप दोनों के बीच इतनी अजीब चीजें कर सकते हैं। यह केवल वास्तविक हित के साथ जवाब देगा जब आप सुनिश्चित हों कि आप इसमें रुचि रखते हैं।
  • कोमल और संवेदनशील लोगों की तरह लड़कियों अपने सभी दोस्तों के साथ शांत रहें और फिर आप अधिक सुलभ हो जाएंगे। इसे भ्रमित न करें या मिश्रित संकेतों को न भेजें। उदाहरण के लिए, एक दिन आप उसे बताते हैं, अगले आप उसे प्रशंसा करते हैं-यह आप को भ्रमित और परेशान छोड़ देंगे और वह आप पर छोड़ सकते हैं
  • कोई महिला बुरा सांस बर्दाश्त नहीं कर सकती गोलियां नियमित रूप से चूसें और अपने दांतों को बार-बार ब्रश करें।
  • यह स्वाभाविक रूप से कार्य करने के लिए पर्याप्त नहीं है - प्राकृतिक होना यदि आपका छिलका बहुत चालाक है, तो वह यह महसूस कर पाएगा कि जब आप ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं या कोशिश कर रहे हैं जो आप नहीं हैं।
  • विश्वास से कुछ भी कामुक नहीं है हालांकि, अहंकार के मुकाबले कुछ भी कम आकर्षक नहीं है, या आत्मसम्मान की कमी से ज्यादा परेशान नहीं है। यह सब के बीच संतुलन खोजने का प्रयास करें, जो विश्वास है।
  • बहुत से लोगों को दोस्ती करें अगर वह जानती है कि आप अन्य लड़कियों के साथ भी अच्छे रिश्ते रखते हैं, तो वह इतना डर ​​नहीं पाएगी। जब तक वह खुद या उसके रिश्ते के बारे में असुरक्षित न हो, उस स्थिति में, यह स्पष्ट करता है कि दूसरे दोस्त हैं और वह आपकी प्रेमिका है।
  • कहो कि वह क्या सुनना चाहती है सरल। बेशक, झूठ बोलो मत, अन्यथा वह तुम पर भरोसा नहीं करेंगे।
  • बार बार स्नान करें, न केवल पानी के साथ। वास्तव में, साबुन का उपयोग करें और अपने आप को अच्छी तरह से रगड़ें यदि आपने इस चरण को पहले नहीं चलाया है। जब आप किसी खेल का अभ्यास खत्म करते हैं, तो फिर एक अच्छा शॉवर ले लो। जब आप पास हों तब आपकी प्रतिक्रिया देखने की कोशिश करें कुछ लड़कियों को वास्तव में एक अप्रिय गंध के साथ लोगों को घृणा।
  • फैशन सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं है, यह लड़कों के लिए भी है। सुंदर जूते की एक अच्छी जोड़ी खरीदें कूल जींस भी देखो में मदद मिलेगी। वही शर्ट के लिए जाता है न सिर्फ एक शर्ट खरीदो- शर्ट और शर्ट को सप्ताह में दो बार से ज्यादा नहीं पहना जाना चाहिए।
  • उसे सुंदर या बिल्ली का बच्चा कॉलिंग उसे गर्म फोन करने की तुलना में अधिक की सराहना की जाएगी, वास्तव में, बाद में संभव के रूप में ज्यादा से बचने की कोशिश करो।
  • उसे पसंद करने वाले व्यक्ति के बारे में खेलें और चुटकुले बनाओ, और इस बारे में अक्सर बात करें ताकि उसे पता चल जाए कि आप इस व्यक्ति को यह समझने के लिए नीचे डाल सकते हैं कि वह उस व्यक्ति के साथ होना चाहिए I
  • आकार में जाओ
  • उससे पूछें कि वह कैसी है और उसे हास्य की स्थिति समझने का प्रयास करें। यदि वह उदास है, तो उसे आराम करो - अगर वह नाराज है, तो पूछें "क्या गलत है?" अगर वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहती, तो आग्रह न करें।
  • अपने हाथ को अपने कंधे पर रखो और उसके खिलाफ लापरवाही से चिपकाना। यह हमेशा काम करता है यदि वह भी आप को या आपसे चुपचाप करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत होगा!
  • अपनी चाल बनाने के लिए अनंत काल की प्रतीक्षा न करें। जैसे ही आप देखते हैं कि वह भी आपको पसंद करती है, उसे छोड़ने के लिए उसे आमंत्रित करें, अन्यथा वह सोचती है कि आप बस समय गुजारते हैं या मज़ा ले रहे हैं
  • उसे सम्मान के साथ व्यवहार करें, और पीछे से उसके बारे में कठोर टिप्पणियां न करें।
  • कभी भी उसे बिल का भुगतान न करें, जब तक कि वह बहुत अधिक जोर न दें
  • सूक्ष्म होने की कोशिश करें जब आप उसे बेहतर जान लेते हैं, यदि वह आपको "मित्र" समझती है, तो वह आपको तारीख की संभावना नहीं दे सकती है
  • सुनिश्चित करें कि आप कभी भी उसे क्रूर न करें लड़कियां सिर्फ यह स्वीकार नहीं करती हैं कि
  • याद रखें कि जब कोई लड़की कुछ नहीं कहती है, तो उस वक्त हजारों विचार आपके सिर के माध्यम से जाते हैं ... और शायद आप के बारे में!
  • एक प्राकृतिक तरीके से प्रशंसा दो। यदि वह एक दिलचस्प हार का सामना कर रही है, तो कहें "यह एक दिलचस्प हार है" या "यह हार सुंदर है" और नहीं "मैं अपने हारों को प्यार करता हूँ" एक डरावनी मुस्कान के साथ।
  • अगर आपको लगता है कि कुछ गलत है, तो उससे बात करें याद रखो वह क्या कह रही है विषय भविष्य में देख सकता है।
  • स्वस्थ चिढ़ा कानूनी है उदाहरण के लिए, एक चंचल आवाज से बोलना, "ठीक है, आप हमेशा सुंदर होते हैं," और जैसी चीजें। अतिरंजना और लगातार उसे नीचे डाल केवल उसे गुस्से में कर देगा, और शायद उसके दोस्तों को बताओ इसके परिणामस्वरूप हर कोई आप पर गुस्सा हो जाएगा, और यह वही नहीं है जो आप के बाद है।
  • अगर रिश्ते पहले से ही अच्छी तरह से चलते हैं, उसके पीछे दृष्टिकोण और कमर के आसपास उसे धीरे से गले लगाते हैं। कानाफूसी अपने कान में चुपचाप ताकि वह जानता है कि यह तुम हो।
  • उसे पसंद करना सीखना सीखें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • चिपचिपा मत बनो करीब रहें, संपर्क में रहें, लेकिन याद रखें कि उसके पास दोस्त हैं और आपको अकेले ही नहीं जाना चाहिए (या नहीं)
  • सर्वश्रेष्ठ दोस्त एक महान संसाधन हैं यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के करीब मिल सकते हैं, तो यह आपके लिए छेड़छाड़ की बातें सीखने के लिए एक प्रवेश द्वार हो सकता है। उदाहरण के लिए, सभी लड़कियां उन रोमांटिक चीजों के बारे में अपने दोस्तों से बात करती हैं जो वे अपने जीवन में या फिर एक रोमांटिक फिल्म के बारे में भी जानना चाहती हैं जो वे वास्तव में पसंद करती हैं। आप इस जानकारी का उपयोग आपको कुछ ऐसी चीजें देने के लिए कर सकते हैं जो कित्सी रोमांस के पारंपरिक उपहारों से अधिक महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, दोस्तों की एक अच्छी राय केवल आपकी मदद कर सकती है, जबकि एक खराब समीक्षा आपके लड़की के सिर में कुछ गंभीर संदेह डाल सकती है।
  • बहुत महत्वपूर्ण है, हमेशा उसकी सहायता करें
  • एक उपकरण खेलने के लिए जानें लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जो जानते हैं कि संगीत कैसे खेलें।
  • अपने रक्षक हो लड़कियां सुरक्षित रहेंगी
  • यदि आपके बीच एक प्रेम त्रिकोण है, तो विजय मौरिस मत बनो। महिलाओं की तरह प्राकृतिक पुरुषों की तरह, क्लिच नहीं, ताजगी से भरा हुआ है, और शैली।

चेतावनी

  • एक लड़की के साथ आपके सभी रिश्तों पर इन युक्तियों का पालन करें अगर खबर यह है कि आप अपने अंतिम प्रेमिका के साथ एक बास्टर्ड की तरह काम कर रहे हैं, तो कोई भी आपको डेट नहीं करना चाहेगा।
  • सावधान रहें आप हमेशा लड़कियों के साथ उसी तरीके से कार्य नहीं कर सकते हैं, जैसे कि आप अपने नर दोस्तों के आसपास करते हैं, खासकर शुरुआत में।
  • अगर किसी लड़की को पूर्व प्रेमी के बारे में अफवाहें फैलाने के लिए जाना जाता है, तो अधिक सतर्क रहें और ध्यान से सोचें कि क्या यह वास्तव में आपके लिए लड़की है।
  • किसी लड़की को ऐसा कुछ करने के लिए कभी मजबूर न करें जो वह नहीं चाहती।
  • अपने दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका के बारे में किसी न किसी तरह के विवरण पर चर्चा न करें, वह यह जानकर खत्म होगा कि
  • उसे दिखा कर उसे प्रभावित करें कि आप एक सच्चे सज्जन हैं और पहली तारीख को कभी भी चुंबन नहीं लगाएंगे, जब तक कि वह आपको चुम्बन नहीं चाहती
  • जब आप पहले चुंबन के लिए तैयार हैं और मौसम आदर्श है, धीरे धीरे इसे की ओर झुक जाओ, लेकिन उसकी तरफ अपना चेहरा छूना मत। अगर वह पीछे नहीं जाती, तो धीरे से चुंबन के करीब चलो। कुछ लोग लड़के को आधे रास्ते या 80 या 90 प्रतिशत तक पहुंचने की सलाह देते हैं। क्या स्वाभाविक लगता है अभी क्या लगता है चुंबन के लिए सीधे जा रहे काम हो सकता है, लेकिन यह लड़की पर निर्भर करता है वैसे भी, चुंबन का नेतृत्व, लेकिन यह संकेत देता है कि यह कितना तीव्र हो सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को धोखा मत करो यदि आप ऐसा करते हैं, न केवल वह जल्दी या बाद में पता कर पाएंगे और रिश्ते खत्म कर देंगे, लेकिन यह बिल्कुल शांत नहीं है, और उसे भावनात्मक रूप से चोट पहुंचा सकती है।
  • महिलाएं अपने सभी बेहतरीन मित्रों को बताती हैं किसी टिप्पणी को सुनने से डरो मत, जो कुछ आपने कहा था उसके बारे में कुछ मित्र के मुंह से निकल गया। लेकिन कुछ चीजें हैं जो वह स्वयं को रखती हैं * अक्सर, सबसे अच्छा दोस्त भी एक रहस्य रखेगा, क्योंकि वह नहीं चाहती कि आप उसे गपशप पर विचार करें। अपने सबसे अच्छे मित्रों के आधार पर एक लड़की का न्याय न करें अगर उनके पास एक अच्छा रिश्ता है, तो आप बेहतर उनसे इस्तेमाल करेंगे
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com